IhsAdke.com

निशुल्क चलने का अभ्यास कैसे करें

नि: शुल्क चल रहा है प्रवाह और कौशल के साथ किसी भी वातावरण में चारों ओर घूमने की कला है। आम तौर पर यह उन जगहों पर अभ्यास किया जाता है जो प्रतिभागियों को एक जटिल तरीके से स्थानांतरित करने के लिए उपयोग करता है।

चरणों

चित्र शीर्षक प्रारंभ करें मुफ्त रनिंग चरण 1
1
आपको धीरे धीरे और धीरे धीरे शुरू करना चाहिए पहले कुछ महीनों के दौरान यह अनुशंसा की जाती है कि आप हर रोज आपके शरीर की स्थिति और मांसपेशियों के समन्वय और आत्मविश्वास का निर्माण करने के लिए बार-बार सरल तकनीकों का अभ्यास करें। विश्राम और वजन उठाने के व्यायाम करो
  • चित्र शीर्षक प्रारंभ निःशुल्क रनिंग चरण 2
    2
    अपने क्षेत्र में अन्य freerunners के लिए एक साथ मिलकर ट्रेन ऑनलाइन खोजें। अपने देश या राज्य में मुफ्त चलाने के लिए त्वरित खोज करें। यदि आप किसी और अनुभवी के साथ ट्रेन करते हैं, तो वह आपको मार्गदर्शन करने और आपको सुरक्षा सलाह देने में सक्षम होंगे।
  • शुरुआती चरण में चलने वाले चरण 3 में चित्र का शीर्षक
    3
    लोग कैसे चलते हैं यह जानने के लिए वीडियो देखें यह आपको प्रशिक्षण के दौरान मानसिक रूप से तैयार करेगा। उन मांसपेशियों के बारे में सोचें जो आप पर काम कर रहे हैं (यह मांसपेशियों और मन के बीच संबंध के रूप में जाना जाता है)।
  • चित्र शीर्षक प्रारंभ निःशुल्क रनिंग चरण 4



    4
    दोहराएँ कुंजी है! 100 बार आंदोलन का अभ्यास करें, अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास करें। यह मुक्त चलाने में पुन: प्राप्ति और अभ्यास में सफलता का रहस्य है। आप एक दिन जाग नहीं लेंगे और आप 4 मीटर कूद सकते हैं लेकिन अगर आप अपने 4.5 मीटर जंपिंग का अभ्यास जारी रखते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि 5 मीटर कूदना असंभव नहीं है जल्द ही, आप 5.5 मीटर और इतने पर कूदेंगे ...
  • शुरुआती चरण रनिंग चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    सुरक्षित रहें फ्री रनिंग में सुरक्षा प्राथमिकता है हमेशा चारों ओर देखो, हमेशा अपने शरीर की बात सुनो, और खुद को दिखाने के लिए कभी भी कोशिश न करें Freerunning में आप अपने रास्ते जाओ - आप दूसरों को खुश करने के लिए और चोट नहीं है, यह हर दिन में सुधार और प्रवाह और अनुग्रह के साथ जाने के लिए सीखने के बारे में है
  • पटकथा शीर्षक शुरु करें मुफ्त रनिंग चरण 6
    6
    यदि आप युवा हैं और आरंभ करने के लिए, अपने दोस्तों को अपने आप को नमूने के लिए कुछ भी नहीं करते हैं चोट लगाना अच्छा नहीं होगा क्या आप अपनी मां को क्या कहने जा रहे हैं?
  • युक्तियाँ

    • हमेशा स्नीकर्स पहनें जो कि रेल, ओरी और, सबसे महत्वपूर्ण, दीवारों के लिए पर्याप्त पकड़ है।
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप करेंगे तो कुछ भी प्रयास न करें जब आप पर्याप्त अभ्यास करते हैं और आपके पास अनुभव है, तो आपका शरीर जान जाएगा कि आप क्या कर सकते हैं और क्या नहीं कर सकते। हमेशा ध्यान दें और अपने शरीर को सुनें!
    • यदि सुरक्षित रूप से अभ्यास नहीं किया जाता है, तो मुफ्त चलना बहुत खतरनाक हो सकता है पहले कुछ महीनों में अपने शरीर को मजबूत करने के लिए कंडीशनिंग अभ्यास से शुरु करें और सरल तकनीक का अभ्यास करें। नेवें से दूर रहें
    • आपको अविश्वसनीय जाम देने और शानदार चाल बनाने के लिए मुफ्त धावकों के ऑनलाइन वीडियो देखेंगे - ये लोग अनुभव किए गए हैं और कुछ समय के लिए प्रशिक्षण दे रहे हैं जब तक आप प्रशिक्षित और अभ्यास नहीं करते तब तक इनमें से कोई भी प्रयास न करें, अधिमानतः किसी और अनुभवी व्यक्ति के साथ। छतों पर अभ्यास करने से बचें, क्योंकि यह न केवल बहुत ही खतरनाक है, यह आपके सीखने, आपके अभ्यास के लिए और freerunners की छवि के लिए बुरा हो सकता है क्योंकि यह मुक्त चलाने के सिद्धांतों के खिलाफ जाता है।

    चेतावनी

    • कुछ स्थितियों में यह खतरनाक हो सकता है और संभवतः घातक है। इससे पहले कि आप ऐसा कुछ कर सकें जो खतरनाक हो सकता है

    आवश्यक सामग्री

    • चलने के जूते वे पकड़ और पूरी तरह फिट होंगे, इसलिए आपको परेशान न करें सस्ते प्लास्टिक से बचें आराम और गद्दी के लिए देखो, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं क्योंकि आपको पर्यावरण को महसूस करने की आवश्यकता है।
    • लंबे कपड़े आप असीमित लचीलेपन के साथ आगे बढ़ने में सक्षम होना चाहिए लघु और रेगेटा एक शानदार विकल्प है।
    • आप त्वचा के हिस्सों का पर्दाफाश करेंगे, इसलिए कुछ कटौती और चोट के निशान सामान्य हैं, इसलिए आपके साथ प्राथमिक चिकित्सा किट (या कम से कम बाँझ पोंछे) लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com