IhsAdke.com

कैसे एक Headhunter को खोजने के लिए

यदि आप काम पर नाखुश हैं या यदि आप बेरोजगार हैं और बिलों को ढेर देखते हैं, तो सही काम ढूँढना मुश्किल और तनावपूर्ण हो सकता है। इंटरनेट की तलाश, वर्गीकृत या संपर्कों का उपयोग करना अक्सर एक साक्षात्कार की गारंटी के लिए पर्याप्त नहीं है एक कॉर्पोरेट भर्ती की भर्ती आपके अवसरों को बढ़ा सकते हैं, लेकिन पहले आपको पता होना चाहिए कि कैसे एक हेडहेंस्टर खोजने के लिए

चरणों

शीर्षक वाला चित्र शीर्षक Headhunter चरण 1 खोजें
1
सुनिश्चित करें कि आपका वर्तमान नौकरी प्रदर्शन शीर्ष पायदान है यहां तक ​​कि अगर आप अपनी नौकरी के बारे में सब कुछ नफरत करते हैं, तो अपना मार्केट वैल्यू बेहतर रखकर आप कर सकते हैं। एक अभूतपूर्व प्रदर्शन आपको वर्तमान कंपनी के भीतर पहचाना जाएगा और आपकी सफलता एक हेडहेन्स्टर के कानों तक पहुंच जाएगी, जिसे किसी को अपने ग्राहक के खुले स्थान के लिए खोजना होगा।
  • शीर्षक वाला चित्र शीर्षक Headhunter चरण 2 ढूँढें
    2
    विश्व स्तर पर सोचें अनुसंधान भर्ती कंपनियां पूरी तरह से नहीं, न केवल आपके क्षेत्र में काम करने वाले। यहां तक ​​कि अगर आप उत्तर-पूर्वी क्षेत्र में रहते हैं, तो दक्षिण-पूर्व हेडहैंट आपके काम के क्षेत्र में नौकरी के बारे में पता हो सकता है अगर उसकी एक ग्राहक आपके पास एक शाखा है।
  • शीर्षक वाला चित्र Headhunter चरण 3 ढूँढें
    3
    हेडथूनर्स की तलाश करें जो आपके क्षेत्र में विशेषज्ञ हैं। सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में नौकरी की मांग करते समय हेड-हेन्टर के ग्राहकों को कई क्षेत्र भेजने के लिए समय की बर्बादी होगी, जिनके क्लाइंट चिकित्सा क्षेत्र में हैं अपने करियर के लिए अपने प्रयासों को सीधे डायरेक्ट करें
  • शीर्षक वाला चित्र शीर्षक Headhunter चरण 4 खोजें



    4
    सम्मेलनों में भाग लें अधिकांश क्षेत्रों या उद्योग पूरे वर्ष सम्मेलनों का आयोजन करते हैं संपर्क बनाने और अपने क्षेत्र में विशेष हेड-हेनर ढूंढने का यह एक बढ़िया स्थान है, इसलिए लोगों से मिलने के लिए तैयार रहें और आपके लिए सही भर्ती कराएं।
  • चित्र शीर्षक शीर्षक Headhunter चरण 5 ढूँढें
    5
    पोस्ट करके अपना ज्ञान और अनुभव साझा करें। अपने क्षेत्र में एक विवादास्पद और प्रासंगिक विषय के बारे में एक लेख लिखें और इसे विभिन्न व्यावसायिक प्रकाशनों में भेजें। प्रकाशित सामग्री के बाद एक हेडहेंचर के लिए आपका बाजार मूल्य बढ़ जाता है।
  • शीर्षक वाला चित्र शीर्षक Headhunter चरण 6 ढूँढें
    6
    संदर्भ इकट्ठा अपने काम से परिचित होने वाले पुराने सहकर्मियों के साथ जब आप हेडहेंचर की तलाश कर रहे हों तो दरवाजे खुलेंगे। सुनिश्चित करें कि ये लोग जानते हैं कि उन्हें संदर्भित किया जा रहा है ताकि उन्हें आपके बारे में जानकारी तैयार हो।
  • शीर्षक वाला चित्र शीर्षस्थापन चरण 7 ढूंढें
    7
    संपर्क बनाने शुरू करें जब आपके पास संभावित हेड हेनर की सूची है, तो अपने पुनरारंभ और संलग्न उपलब्धियों के साथ एक सबमिशन ईमेल के माध्यम से हमसे संपर्क करें। भाग्य के साथ यह आपको डेटाबेस में ले जाएगा और फोन या स्काइप पर बातचीत करवाएगा।
  • युक्तियाँ

    • एक स्पीकर बनने की कोशिश करो व्याख्यान में भाग लेने के बजाय, वक्ताओं में से एक होने का प्रयास करें इस घटना के हेड हेनर को नोटिस करने का यह सबसे अच्छा तरीका है।
    • अपने क्षेत्र या उद्योग में संघों के लिए जुड़ें इससे आपको पता चल जाएगा कि आपके क्षेत्र में क्या हो रहा है और आपको सम्मेलनों और अन्य घटनाओं के बारे में पता चल जाएगा, जो कि शिरकत करने वालों ने भाग लिया था।
    • नियोक्ताओं से अप्रत्याशित लीड स्वीकार करें जब आपके क्षेत्र में कोई हेडहेन्टर बिना प्रतीक्षा किए बिना कॉल करता है, तब भी उससे बात करें, भले ही आप नौकरी की तलाश नहीं कर रहे हों आपको कुछ समय उसकी मदद की आवश्यकता हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com