IhsAdke.com

कैसे दो महीने में वजन हासिल करने के लिए

कुछ लोगों के लिए वज़न कम करने से वजन बढ़ाना अधिक मुश्किल हो सकता है यह विशेष रूप से मुश्किल हो सकता है यदि आप अपना वजन कम करने की कोशिश कर रहे लोगों से घिरे हैं। जब आपको खेल या स्वास्थ्य कारणों के लिए थोड़ा सा वजन हासिल करने की आवश्यकता होती है और इसे दो महीने में करने की आवश्यकता होती है, तो ये कदम आपकी सहायता कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अभ्यास

दो महीनों में लाभ भार शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
एक नियमित व्यायाम कार्यक्रम शुरू करें यदि आप नियमित रूप से व्यायाम करते हैं, तो यह कदम सरल होना चाहिए, लेकिन यदि आप शुरू नहीं करना चाहते हैं और नहीं चाहते हैं, तो यहां कुछ व्यायाम हैं जो आपको मांसपेशियों को प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं। इन अभ्यासों में से अधिकांश पैरों को बढ़ाने में मदद कर सकते हैं, भले ही वे लाठी की तरह पतली हो। आप पाएंगे कि आप एक अस्वास्थ्यकर स्तर पर, compulsively खाकर वजन कम करना पसंद करते हैं, लेकिन यह लंबे समय तक काम नहीं करता है। पहले 2 हफ्तों में व्यायाम करने के लिए खुद को प्रेरित करना मुश्किल है, लेकिन जब आप नियमित हो जाते हैं, तो यह आसान हो जाता है। जब आप परिणाम देखना शुरू करते हैं, तो यह एक लत बन जाता है आपको स्थानीय व्यायामशाला में शामिल होने में भी रुचि हो सकती है, जो उपयोगी हो सकती है क्योंकि एक प्रशिक्षक आपको मांसपेशियों को हासिल करने में मदद कर सकता है और वहां उपकरण का चयन किया जाएगा यहां कुछ व्यायाम हैं जो आप अकेले या जिम में कर सकते हैं:
  • दौड़
  • फूहड़
  • पेट
  • हील
  • चप्पू

भाग 2
भोजन

चित्र दो महीने में लाभ वजन शीर्षक 2 चरण
1
वजन कम करने की कोशिश करते समय, वसायुक्त और अस्वास्थ्यकर भोजन से बचने के लिए महत्वपूर्ण है जो आपके शरीर को लाभ नहीं लाएगा। बजाय फलों, सब्जियों, कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन पर फोकस करें
  • चित्र दो महीने में लाभ वजन शीर्षक 3 चरण
    2
    शाकाहार-मांस को बदलने की कोई ज़रूरत नहीं है प्रोटीन का एक बड़ा स्रोत है उसने कहा, अगर आप पहले से ही एक शाकाहारी हैं, तो आपको शाकाहारी नहीं होना चाहिए। अनाज, नट और दूध प्रोटीन में समृद्ध हैं
  • चित्र दो महीने में लाभ वजन शीर्षक 4



    3
    आप बाजार में उपलब्ध प्रोटीन बार की कोशिश कर सकते हैं। याद रखें कि वे आपको बहुत खर्च करते हैं यह भी याद रखें कि आप एक अच्छे भोजन में उसी कैलोरी लाभ प्राप्त कर सकते हैं।
  • चित्र दो महीने में लाभ वजन शीर्षक 5
    4
    फलों और सब्जियों की प्रति दिन पांच या अधिक सर्विंग्स का सेवन करना सुनिश्चित करें ताकि आपके शरीर को सही विटामिन और खनिज मिलें।
  • चित्र दो महीने में लाभ वजन शीर्षक 6
    5
    आहार के साथ मदद के लिए एक आवेदन का उपयोग करें इन अनुप्रयोगों के साथ, आप अपना वजन और आयु और अपना वजन लक्ष्य रिकॉर्ड कर सकते हैं और यह आपको एक दैनिक कैलोरी लक्ष्य देगा। बस रिकॉर्ड करें कि आपने दिन के दौरान क्या खाया और आपने जो व्यायाम किया - वे आपको यह जानने में मदद करेंगे कि कौन से खाद्य पदार्थ में सबसे अधिक कैलोरी है और आपको प्रत्येक दिन कितना खाना चाहिए।
  • भाग 3
    भरोसा

    1. चित्र दो महीने में लाभ वजन शीर्षक 7
      1
      अपने दिखने के बारे में आश्वस्त महसूस करें, यद्यपि। अगर आपको लगता है कि आप बहुत पतले हैं, चाहे वह आपकी व्यक्तिगत राय है या आपके चारों ओर के लोग, याद रखें कि सुंदरता सभी आकारों और आकारों में आती है।

    चेतावनी

    • बहुत से लोग, वजन कम करना या खोना, यह पता चलता है कि प्रगति शुरू में तेज है और फिर पार्क या स्तर। दिल खो मत करो!
    • अपने आप को पेट भरने के लिए धक्का मत करो या यह आपको हतोत्साहित करेगा या आपको बीमार भी करेगा।
    • अपने आप को बहुत तेज जाने के लिए मजबूर न करें अपने शरीर को सुनो - वह जानता है कि उसे क्या चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com