IhsAdke.com

दुख से निपटना

किसी को दुखी महसूस पसंद नहीं है फिर भी, उदासी एक प्राकृतिक भावना है, और इसे अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए!

चरणों

चित्र शीर्षक उदासी के साथ सौदा शीर्षक 1
1
क्राई। क्या आपने देखा है कि यह हमारे हृदय से कितना राहत देता है? इसका कारण यह है कि रोना एक विशेषता है जो हमें दुख को दूर करने की अनुमति देती है। जब बच्चे कुछ के बारे में उदास हैं, तो उन्हें मुस्कुराहट करने और फिर से खेलने के लिए थोड़ा रोना काफी है। इस बात का सबूत है कि विधवा जो नुकसान को पूरी तरह से महसूस करते हैं, वे उन लोगों से विवाह करने की अधिक संभावना रखते हैं जो अपने संयम बनाए रखते हैं।
  • चित्र शीर्षक उदासी के साथ डील शीर्षक 2
    2
    यदि आप इस लेख को पढ़ते हुए उदास महसूस कर रहे हैं, तो इस भावना का सम्मान करें। आप अच्छे कारणों से उदास महसूस कर रहे हैं - हम हमेशा उस स्थिति को उल्टा नहीं कर सकते जो हमें उदासी का कारण बनता है। अगर आपके अंतिम बच्चे अकेले रहने के लिए घर छोड़ रहे हैं, तो आप इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। लेकिन इस भावना से निपटने के बजाय आपको यह पता चल जाएगा कि आप अधिक सकारात्मक भावनाओं के लिए भी अपने हृदय में जगह पा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ सौदा सौदा के साथ कदम 3
    3



    अपनी भावनाओं को अपमानित न करें, या किसी और को ऐसा करने दें। जब हम उदास होते हैं, तब आराम और स्नेह प्राप्त करने में कोई समस्या नहीं होती।
  • चित्र शीर्षक उदासी के साथ डील शीर्षक 4
    4
    यह अभी बहुत ही जरूरी है कि आप अन्य लोगों से जुड़ा हो, लेकिन हग्स और आइसक्रीम को ड्रेसिंग न होने दें जो आपके घाव को पूरी तरह से चिकित्सा से रोकता है।
  • चित्र शीर्षक उदासी के साथ सौदा शीर्षक 5
    5
    अपने दुख के साथ अकेले कुछ समय बिताएं संगीत सुनें, उदासीन कविताएं पढ़िए या तस्वीरों को देखें जो आंसुओं की मदद करते हैं। केवल जब आप अपनी भावनाओं की गहराई को स्वीकार करेंगे तो आप अधिक ध्यान केंद्रित व्यक्ति, मुस्कान और आगे बढ़ने में सक्षम होंगे।
  • चित्र शीर्षक के साथ सौदा सौदा के साथ चरण 6
    6
    दोस्तों या लोगों के साथ अधिक समय व्यतीत करें जिनके साथ आप अपनी भावनाओं के बारे में बात कर सकते हैं। ये लोग आपके मूड को सुधारने का प्रयास करेंगे इसके अलावा, यदि आप अपने दोस्त को बताते हैं या अपनी समस्या के बारे में प्यार करते हैं, तो वे आपकी मदद कर सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com