IhsAdke.com

पाठ्यचर्या में नौकरियों के बीच एक अंतराल कैसे संभालना है

कोई काम नहीं है जो आपके काम के क्षेत्र में है, फिर से शुरू करने के लिए एक नौकरी खोजने के लिए महत्वपूर्ण है। इस स्थिति में ज्यादातर लोगों की समस्याओं में से एक समस्या बेरोजगारी की एक बहुत बड़ी अवधि के साथ काम कर रही है। यदि नौकरी के बीच का अंतराल एक महीने या कई सालों में है, तो यह जानने के लिए कि कागज पर इसे कैसे समझा जाए और साक्षात्कार में उस नौकरी पाने की संभावना बढ़ाने के लिए आवश्यक हो सकता है।

चरणों

एक अच्छा कथा लघु फिल्म चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
वैध विराम की पहचान करने के लिए अपने पुनरारंभ का अध्ययन करें प्रशिक्षण पूरा करने के लिए थोड़ी देर के लिए बेरोजगार होने के नाते, एक परिवार शुरू करना या बीमार रिश्तेदार का ख्याल रखना कुछ स्वीकार्य है साक्षात्कार के दौरान इन अंतरालों को पाठ्यक्रम में या व्यक्ति में समझा जाना संभव है।
  • उभयचर के बारे में और जानें चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र चरण 1
    2
    स्वयंसेवक काम या अवैतनिक सहायता के साथ पाठ्यक्रम टूटता है, खासकर यदि आपने अपने व्यावसायिक कौशल को नियोजित किया है। कई नियोक्ता निरंतर कार्य अनुभव वाले लोगों को देखते हैं, चाहे वे भुगतान या अवैतनिक हों। नौकरियों के बीच एक अंतराल के दौरान किया गया कोई भी काम शामिल होना चाहिए। आपके पास किसी भी जिम्मेदारियां या कर्तव्यों की सूची बनाएं
  • आईआईटी जेईई चरण 5 के लिए अध्ययन रसायन शास्त्र शीर्षक
    3
    अपने पेशे के लिए प्रासंगिक पाठ्यक्रमों में भाग लें प्रमाण पत्र उपयोगी हैं, लेकिन आपके प्रकार के काम से संबंधित कोई भी पाठ्यक्रम स्वीकार्य भी है। निरंतर शिक्षा और अपने कौशल में सुधार संभावित नियोक्ताओं के लिए आकर्षक लक्षण हैं, और आप पाठयक्रम अंतराल को भरने के लिए पाठ का उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक संपत्ति कर अटार्नी का चयन करें चरण 7
    4
    पाठ्यक्रम में महीनों को शामिल करने से बचें केवल प्रत्येक नौकरी के लिए सेवा के वर्षों को शामिल करें इससे छोटे अंतराल को कवर करने में मदद मिलेगी।



  • प्रीकंक्शंस रियल एस्टेट चरण 1 में निवेश शीर्षक वाले चित्र
    5
    यदि आपके पास एक से अधिक वर्षों के अंतराल हैं, तो एक कार्यात्मक पुनरारंभ बनाएं। कार्यात्मक पाठ्यक्रम उनके कौशल और चीजों को सूचीबद्ध करता है, जो कि वे अपनी कार्यकुशलता को कालानुक्रमिक क्रम में सूचीबद्ध करने के बजाय प्राप्त कर सकते हैं। इंटरनेट पर इस पाठ्यचर्या के लिए टेम्पलेट खोजें या किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें।
  • एपी टेस्ट के लिए पिक्चर शीर्षक उत्तर डॉक्युमेंट आधारित प्रश्न 11
    6
    अपने कवर पत्र के एक या दो वाक्य में बेरोजगारी अंतरालों को समझाएं। यदि आप इस विकल्प को चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको नौकरी बाजार में वापस आने के लिए कितना उत्सुक है।
  • अपना खुद का व्यवसाय खरीदें शीर्षक वाला छवि चरण 8
    7
    कम से कम छह महीने के अंतराल पर ध्यान न दें। कई नियोक्ता इस पर गौर करते हैं कि एक नई नौकरी खोजने और स्वीकार करने के लिए यह सामान्य श्रेणी है। यदि आप इन अंतराल पर ध्यान नहीं देते हैं, तो साक्षात्कारकर्ता उन्हें नोटिस नहीं कर सकता है।
  • अपना खुद का व्यवसाय खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
    8
    जब भी संभव हो, साक्षात्कार के दौरान वार्तालाप को हटाने के लिए, बिना समय के समय पर फोकस कम करें। जब सीधे पूछा जाए, तो ईमानदार रहें और ब्रेक की व्याख्या करें, लेकिन पिछले नौकरी में या ब्रेक के दौरान प्राप्त कौशल और उपलब्धियों के बारे में बात करते रहें।
  • युक्तियाँ

    • रोजगार के अंतरालों को शामिल करने वाले एक पुनरारंभ के बाद, स्वेच्छा से विषय पर ध्यान न दें साक्षात्कारकर्ता को उस अवधि के बारे में पूछने और उत्तर के साथ तैयार होने की प्रतीक्षा करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com