IhsAdke.com

बजट सुधार और पुनर्मुद्रण सेवाओं को कैसे करें

एक ईंट या बढ़ई के रूप में, आपको अक्सर रीमॉडेलिंग सेवाओं के लिए भुगतान करना पड़ता है विचार करने के लिए कई कारक हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको ग्राहक को खुश करने की आवश्यकता है बजट को अपने घर या कार्यालय में परिवर्तन और परिवर्धन को प्रतिबिंबित करना चाहिए, जो ग्राहक को अपने काम के परिणामस्वरूप होने की उम्मीद करता है। शायद उससे भी ज़्यादा महत्वपूर्ण, बजट सटीक होना चाहिए ग्राहक जो चाहता है वह रीमॉडेलिंग बनाने के लिए, उसे जानना होगा कि नौकरी का खर्च कितना होगा और निवेश किए गए धन के लिए वह क्या उम्मीद कर सकता है।

चरणों

रिमोडलिंग जॉब्स चरण 1 पर बिड शीर्षक वाले चित्र
1
अगर आपने इसके लिए पहले काम नहीं किया है तो ग्राहक क्रेडिट संदर्भ प्राप्त करें यह सुनिश्चित करने के लिए एक चतुर चाल है कि ग्राहक नौकरी के लिए भुगतान करने में सक्षम है। बैंक रेफरल के लिए पूछना निश्चित रूप से सवाल से बाहर नहीं है, खासकर अगर रीमॉडेलिंग काम महत्वपूर्ण है। साथ ही, यदि आपको लगता है कि संभावना में देर से भुगतान का इतिहास है, तो अपना बजट कम करने की कोशिश करें (और मूल्य-के-धन सेवा की पेशकश)
  • रिमोडिंग जॉब के चरण 2 पर बिड शीर्षक वाले चित्र
    2
    यह देखने के लिए काम की समीक्षा करें कि क्या यह लाभ लाएगा। स्थानों को ग्राहक के साथ देखें और उनकी अपेक्षाओं की समीक्षा करें। नौकरी के विवरण पर ध्यान दें यदि वे सुंदर या अतिरिक्त मांग कर रहे हैं, तो समय और ध्यान देने की आवश्यकता के कारण यह एक दिलचस्प काम नहीं हो सकता है। अगर अंतरिक्ष तक पहुंच सीमित या मुश्किल या काम की स्थिति वांछनीय नहीं है, तो परियोजना के लिए बजट के लिए नहीं चुनना बेहतर होगा।
  • रिमोडेल्डिंग जॉब्स चरण 3 पर बिड शीर्षक वाले चित्र
    3
    ग्राहक के लिए परियोजना के सभी चित्र या योजनाओं के लिए पूछें अगर वे उपलब्ध हैं यदि ऐसा नहीं है, तो क्लाइंट को रीमॉडेलिंग कार्य के बारे में सावधानी से साक्षात्कार और परिणाम के रूप में प्राप्त होने वाले सभी पहलुओं की अपेक्षा करें। इससे बाद में किसी भी गलतफहमी को स्पष्ट करने में मदद मिलेगी।
  • रिमोडेल्डिंग जॉब्स चरण 4 पर बिड शीर्षक वाली तस्वीर
    4



    सेवानिवृत्ति के काम के लिए आवश्यक सभी आपूर्ति की एक सूची बनाएं। इसमें जिप्सम, लकड़ी, luminaires, तारों, आदि शामिल हो सकते हैं सभी सामग्रियों के लिए लागत का अनुमान
  • रीमॉडेलिंग जॉब्स पर बिड शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    श्रम, करों और उपठेकेदार की फीस के आधार पर सेवानिवृत्ति के काम की कुल लागत की गणना करें। एक उपठेकेदार का उपयोग ठोस, बिजली लाइनों या पाइपलाइन के साथ करने के लिए किया जा सकता है
  • रिमोडेल्डिंग जॉब्स चरण 6 पर बिड शीर्षक वाले चित्र
    6
    ओवरहेड लागत, अतिरिक्त खर्च और कार्य सहित सभी जानकारी के साथ अपना बजट प्रस्ताव लिखें श्रम लागत 5 से 10 प्रतिशत तक बढ़ाने के लिए हमेशा एक अच्छा विचार होता है। यह किसी भी अप्रत्याशित समस्याओं को कवर करने में मदद करता है। बजट में संपर्क जानकारी, भुगतान की आवश्यकताएं, दस्तावेज की समाप्ति तिथि और बजट के लिए कोई भी बहिष्करण भी शामिल होना चाहिए। बजट ग्राहक द्वारा स्वीकार किए जाने पर अनुबंध के रूप में काम करेगा।
  • रिमोडेल्डिंग जॉब के चरण 7 पर बिड शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    किसी भी त्रुटि या चूक के लिए अपने बजट की समीक्षा करें दो प्रतियां बनाएं अपनी फ़ाइलों में से एक डालें और ग्राहक को दूसरे को दें।
  • रिमोडेल्डिंग जॉब्स चरण 8 पर बिड शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    ग्राहक के साथ बैठकर जब आप उसे बजट दें और समीक्षा करें कि दस्तावेज़ में क्या शामिल है। इससे ग्राहक को प्रस्ताव को समझने में मदद मिलेगी और अगर आपको कोई त्रुटि मिल जाएगी किसी भी त्रुटि तुरंत ठीक किया जाना चाहिए, और ग्राहक को जितनी जल्दी हो सके नया बजट प्राप्त करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com