IhsAdke.com

अपने ग्राहक को एक पत्र शुल्क कैसे भेजें

क्या आप अपने ग्राहकों को व्यक्ति या फोन पर चार्ज करने के लिए प्रभार से बाहर चल रहे हैं? वास्तव में यह "जूते में पत्थर है!" ग्राहक के आधार पर, "अजीब अजीब" होने के बीच "मौसम" के अलावा, यह हो सकता है कि उसे परेशान लगता है (भले ही वह उसका इरादा नहीं है)। यदि आप सरल चालान भेज सकते हैं तो इस के माध्यम से क्यों जाएं? बेहतर तरीके से, क्या आपको नहीं लगता? यही कारण है कि हम आपके लिए सुझावों से भरा इस लेख "बेक किया हुआ"! जानना चाहते हैं? तो बस पढ़ते रहो!

चरणों

बिलिंग भेजा जा रहा है

एक ग्राहक कदम चालान शीर्षक से चित्र 1
1
उन सभी चीज़ों का रिकॉर्ड रखने के लिए याद रखें जो आपको देना है, और यह भी शामिल है कि सेवा प्रदान की गई तिथि शामिल है। आप यह कैसे करने जा रहे हैं केवल अपने आप पर निर्भर करता है यदि आप नोटबुक का उपयोग करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें! यदि आप किसी कंपनी के लिए काम करते हैं और इसके लिए विकसित किए गए प्रोग्राम को पसंद करते हैं, तो अच्छा विकल्प! यकीन नहीं है कि किस का उपयोग करना है? खैर, क्विकबुक बहुत उपयोगी है! क्या आप उसे जानते हैं? अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो ठीक है! बस गूगल पर खोज आप कई अन्य मिल जाएगा एक के बाद एक का परीक्षण करें, जब तक आप सबसे ज्यादा पहचान न कर पाते।
  • एक ग्राहक कदम 2 चालान शीर्षक चित्र
    2
    एक बार जब आपने सेवा प्रदान की है जिस पर आपने सहमति दी है, तो यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप भुगतान करने के लिए ग्राहक का समय दें। क्यों जल्दी? सावधान रहो, समय पर इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए, क्योंकि वह बाद में भूल जा सकता है (या वह पैसा जो उसने भुगतान करने के लिए अलग किया था) भी खर्च कर सकता है।



  • एक ग्राहक चालान शीर्षक से चित्र 3
    3
    पत्र भेजें आज की तकनीक के बावजूद, अच्छे पुराने मेल अभी भी इस प्रकार के व्यवसाय को संभालने का सबसे अच्छा तरीका है। इस पत्र में, ध्यान दें कि आप अपनी कंपनी का नाम, तिथि, मूल्य और इसमें जो संदर्भ शामिल हैं, उनमें शामिल हैं।
  • एक ग्राहक कदम 4 चालान शीर्षक चित्र
    4
    वरीयता के लिए ग्राहक का धन्यवाद यदि वह गलत राशि ले लेता है, तो आपको आतंक की आवश्यकता नहीं है! बस बहुत ही पेशेवर हो और आपको बताएं कि कंपनी द्वारा प्राप्त राशि में एक छोटी सी त्रुटि थी। शिक्षा आपको इतनी दूर ले जा सकती है!
  • युक्तियाँ

    • अगर वह बकाया भुगतान का भुगतान नहीं करता है, तो पत्र पुनः सबमिट करें। हो सकता है कि मेल में पहला रास्ता खो गया - कौन जानता है?
    • यदि आप अंग्रेजी में एक बिल लिख रहे हैं, तो याद रखें कि:
      • नेट 30 इसका अर्थ है कि चालान दस्तावेज़ की तारीख के 30 दिनों बाद समाप्त हो जाएगा।
        नेट 15 आरओआई इसका अर्थ है कि परिपक्वता 15 दिन बाद होगी आरecebimento डी एफसाथ डाल दिया।
        नेट 10 EOM इसका अर्थ है कि परिपक्वता 10 दिन बाद होगी एफim डी एमonth।

        इसके अलावा कई अन्य शब्द भी उपयोग किए जाते हैं, लेकिन जिन्हें हम उद्धृत करते हैं वे सबसे लोकप्रिय हैं।
    • अपने ग्राहकों को पहले संगठित करने के लिए समय की अनुमति दें यह क्षण बहुत नाजुक है क्योंकि इसमें है कि आप उन्हें रख सकते हैं या अपनी प्रतिष्ठा को नष्ट कर सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि, हालांकि, आपको अनुभवहीन होना चाहिए। रोगी हमेशा, बेवकूफ बनाओ!

    चेतावनी

    • पैसे के साथ लेनदेन एक बहुत ही गंभीर बात है! तो चीजें लेने के लिए कुछ भी नहीं ...
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com