IhsAdke.com

आवर्ती स्वस्फूर्त गर्भपात कैसे रोकें

ज्यादातर महिलाओं के लिए गर्भवती हो रही है और गर्भावस्था (37-40 सप्ताह) पूरी करने में समस्या नहीं है। लगभग 10 से 15% तक गर्भपात होगा, और सबसे पहले 3 महीनों के भीतर पाएंगे। एक बार घूमना एक मानसिक आघात पैदा करने के लिए पर्याप्त है, और यदि वह खुद को दोहराता रहता है, यह विनाशकारी है और आपकी शादी को बर्बाद कर सकता है। प्रारंभिक गर्भावस्था में कुछ लोगों को 10 से 12 गुना तक गर्भपात होता है

चरणों

चित्र अस्थमा चरण 7 को नियंत्रित करते हैं
1
जैसे ही मासिक धर्म में देरी हो रही है और एक गर्भावस्था परीक्षण सकारात्मक परीक्षण किया है के रूप में अपने स्त्री रोग विशेषज्ञ से परामर्श करें।
  • एट बॉसी चरण 4 नामक चित्र
    2
    जब तक आप अपने डॉक्टर से ज्यादा सलाह न दें तब तक सेक्स करना बंद करें
  • चित्र का शीर्षक गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर चरण 2 को रोकें
    3
    संभावित कारण खोजने के लिए अपने डॉक्टर से गहन मूल्यांकन, गहराई से परीक्षा और प्रासंगिक प्रयोगशाला अनुसंधान करने के लिए कहें। कभी-कभी चिकित्सक से तुरंत कारण की पहचान करने में सक्षम हो जाएगा, लेकिन कभी-कभी, क्योंकि यह आनुवंशिक या गुणसूत्र दोष के कारण हो सकता है और अधिक कठिन हो जाएगा, या वहाँ कई बातचीत कारकों हो सकता है।
    • खासकर अगर डॉक्टर गर्भाशय या अंडाशय में किसी भी बीमारी, endometriosis, फाइब्रॉएड, पॉलीसिस्टिक अंडाशय, इस तरह के cytomegalovirus के रूप में रक्त में संक्रमण, टोक्सोप्लाज़मोसिज़ के साथ के रूप में retroverted गर्भाशय का पता लगाने के कुछ उपचार दृष्टिकोण, वैज्ञानिक कर रहे हैं। इन शर्तों को शल्यचिकित्सा या उपयुक्त दवाओं के माध्यम से इलाज किया जाता है
  • पटकथा का शीर्षक मोटा आपका हेयर चरण 9
    4
    अपने चिकित्सक से चिकित्सा के बारे में पूछिए, जिसमें रोगी की प्रतिरक्षा में सुधार लाने के लिए कुछ प्रतिरक्षा तंत्र उत्तेजक और खुराक देने पर ध्यान केंद्रित किया गया। यह उर्वरता के लिए ताजा भोजन का आहार है गर्भपात के कारण होने वाली कारकों में से एक शरीर में कम प्रतिरक्षा और अधिक विषाक्त पदार्थ है। जैसे, एंटीऑक्सीडेंट को बढ़ावा देने और विटामिन सी और ई की उच्च खुराक में मदद मिलेगी।
  • एक बेहतर छात्र चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने वातावरण को बढ़ाएं शारीरिक और मानसिक तनाव को कम करने के लक्ष्य के साथ ऐसा करें, विशेष रूप से कार्य से संबंधित बाह्य विषों, प्रदूषकों, और खतरनाक रसायनों के संपर्क में कमी करें।
  • बंद गोगेड कान चरण 5 नामक चित्र



    6
    हार्मोनल समर्थन के बारे में पूछें शुरुआती गर्भपात के कारण कारकों में से एक प्रोजेस्टेरोन की कमी हो सकती है
    • गर्भावस्था के पहले 3 महीनों के दौरान इंजेक्शन या गोलियों के रूप में प्रोजेस्टेरोन हार्मोन मदद कर सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ अवशोबर ग्रेपसीड एक्स्ट्रेक्ट चरण 4
    7
    मल्टीविटामिन लें कुछ उपयुक्त पदार्थों में फोलिक एसिड, विटामिन सी 1 ग्राम और विटामिन ई 400 में 800 आईयू प्रति दिन शामिल हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ अवशोर्ग ग्रेपसीड एक्स्ट्रेक्ट चरण 1
    8
    प्रतिरक्षा प्रणाली उत्तेजक का उपयोग करें काले बीज (हबटास सौदा), फल, जामुन और पौधे के अर्क से प्राप्त एंटीऑक्सिडेंट।
  • चित्र शीर्षक छेड़छाड़ सिर कांड चरण 8
    9
    बहुत सारे आराम करो बाकी आवश्यक है इसके बारे में उदार बनें, जितना आप कर सकते हैं उतनी ही आराम करें, और यदि आवश्यक हो, बिस्तर पर रहें यदि जरूरी हो तो अंदर आ जाओ, खासकर यदि आपको पुनरावृत्त गर्भपात हो। कम से कम घर पर रहें
  • चित्र स्टॉप खांसी चरण 3 बुलेट 3
    10
    कीटनाशकों, रासायनिक स्प्रे (निस्संक्रामक, दुर्गंधहारक, आदि) के संपर्क में रहने से बचें।), गैसीय स्याही और emanations। प्लास्टिक और स्टायरोफोम उपकरणों के उपयोग को कम करें
  • फिर से चाय की बैग पहचान नाम वाली तस्वीर
    11
    चाय और सोडा सहित कैफीन काट दें आप अपने पसंदीदा पेय के डिकैफ़िनेटेड संस्करणों कोशिश कर सकते हैं (लेकिन ध्यान रखें कि वे अभी भी कैफीन की एक छोटी राशि है) या यहाँ तक कि "हर्बल कॉफी" है, जो कैफीन कि कॉफी के स्वाद की नकल के बिना चाय कर रहे हैं की कोशिश करो।
  • युक्तियाँ

    • पहले से मौजूद पीसीओएस के साथ मोटापे वाली महिलाओं के लिए गर्भावस्था के पहले 3 महीनों में मेटफ़ॉर्मिन 500 मिलीग्राम की कोशिश करें। कार्बोहाइड्रेट और चीनी काटा और फास्ट फूड या बकवास न करें।
    • यदि आपके पास रेट्रोवरेटेड गर्भाशय है और अभी तक इसे ठीक नहीं किया है, तो अपने पेट पर झूठ बोलें, जैसा कि आप नीचे बैठते हैं और अपने पेट के नीचे एक तकिया डालते हैं। इस स्थान पर 10 से 15 मिनट का समय लगभग 10 से 11 बजे, 3 से 4 बजे तक, और सोते समय से 30 मिनट पहले खर्च करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com