IhsAdke.com

अपने जीवन के प्यार को वापस कैसे लाएं

हालांकि ऐसा लग सकता है कि आपके पूर्व साथी आपके बिना एक अच्छी जिंदगी जी रहे हैं, इतनी आसानी से एक प्यार को दूर करना बहुत मुश्किल है क्योंकि किसी नए रिश्ते में प्यार करने वाले को देखने के लिए यह बहुत दर्दनाक है, अगर आपका ऐसा लगता है कि आप बिना अपनी ज़िंदगी जारी रख रहे हैं, तो आपके पूर्व प्रतिक्रिया की संभावना है। यदि वह व्यक्ति बलिदान के लायक है, तो यह ठीक है- लेकिन अगर उसका कोई संबंध था या बहुत निराश था, तो उसे भूल जाओ। वह आप के लायक नहीं है

चरणों

अपने जीवन का प्यार वापस ले जाओ छवि शीर्षक चरण 1
1
अपने पूर्व में ईर्ष्या भड़काने के लिए एक नया केस खोजें किसी व्यक्ति की तुलना में कोई बेहतर है अपने पूर्व को आप दोनों को एक साथ देखने के लिए, अपने चेहरे को कितना मज़ेदार के साथ रगड़ें लेकिन यह भी स्पष्ट नहीं है - अगर यह लगता है कि आप मचान कर रहे हैं, यह सब नाली नीचे चला जाता है अपने या अपने पूर्व की ईर्ष्या को जगाएं: जिस व्यक्ति के साथ आप हैं और उस जैसी चीजों को प्यार करते हैं।
  • अपने जीवन का प्यार वापस पाने के लिए शीर्षक छवि 2 चरण 2
    2
    जब भी आप अपने या आपके पूर्व देखते हैं, अपने चेहरे पर मुस्कुराहट करें वह या वह सिर्फ आपको दुखी होने की उम्मीद करता है और अगर आपको लगता है कि आप पहले से ही रिश्ते के अंत को दूर कर चुके हैं तो अपने जीवन में वापस आने की कोशिश करेंगे।
  • अपने जीवन का प्यार वापस ले जाओ छवि शीर्षक चरण 3



    3
    कॉल का जवाब न दें, उन्हें सामाजिक नेटवर्क (फेसबुक, माइस्पेस, आदि) से हटा दें।), अंत में: एक दृढ़ आसन रखें। अपने पूर्व के जीवन को छोड़कर उसकी जिज्ञासा जागृत होगी और इसके परिणामस्वरूप, ईर्ष्या। जब आप आते हैं, तो बात करने की कोशिश न करें (और अगर बात अनिवार्य है, तो रुचि दिखाने की कोशिश न करें)।
  • अपने जीवन का प्यार वापस ले जाओ छवि शीर्षक चरण 4
    4
    अपने या अपने पूर्व को दिखाएं कि आप उसके लिए आदर्श व्यक्ति हो सकते हैं विकसित, खुद को शिक्षित करें यदि आप अपनी असफलताओं पर काम करते हैं, तो यह आपके पूर्व वापस पाने के लिए अपने प्रयास को स्पष्ट हो जाएगा, और वह वापस आएगा
  • अपने जीवन के पीछे जाओ प्यार शीर्षक शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    याद रखें: एक दिन जो आप लंबे समय तक करते हैं वह वापस आता है, भले ही थोड़े समय तक हो।
  • चेतावनी

    • हिंसा के बिना
    • कोई ब्लैकमेल नहीं
    • कोई उत्पीड़न नहीं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com