IhsAdke.com

कैसे अतीत को भूल जाओ, वर्तमान जीता और भविष्य के बारे में सोचो मत

जब आप अकेले बहुत समय बिताते हैं, तो जितनी जल्दी या बाद में आप अपने आप से बात करना शुरू करते हैं यह सब लोग करते हैं और हममें से अधिकतर यह जानते हैं कि यह हमें बेहतर नहीं दे रहा है। अकेले बोलना, या अवचेतन की अनुमति सभी जागने क्षणों को नियंत्रित करने के लिए स्वयं विनाशकारी हो सकता है किसका जीवन है? तुम्हारा या आपके अवचेतन?

चरणों

विस्मृत विगत, लाइव इन द प्रेजेंट एंड नॉट थिंक फॉर द फ्यूचर चरण 1
1
अपने आप को अपने आस-पास के वातावरण के बारे में जागरूक होने की अनुमति दें प्रशंसा करें कि मनुष्य और प्रकृति द्वारा बनाई गई सभी चीजें। अच्छी सलाह है कि जीवन का सर्वश्रेष्ठ आनंद लेने के लिए समय निकालना। कौन कह सकता है कि उसकी मां अंतिम कहेंगे? आओ, मैं एक अनुभवी पेशेवर हूं जिसने बहुत मुश्किल काम किया है। और अपने जीवन के अधिकांश के लिए मैंने अकेले काम किया मैं अपने दम पर रहा हूँ यह `उपहार` गायब होने के अलावा महान लगता है और आप अपने आप को अतीत को रिहाइश करते हैं और अच्छे समय को याद करते हैं या झूठी उम्मीदों के आधार पर भविष्य को आकार देते हैं।
  • विस्मृत विगत, लाइव इन द प्रेजेंट एंड नॉट थिंक फॉर द फ्यूचर स्टेप 2
    2
    अपने आप से बात करें, लेकिन जब आप अतीत को याद करते हैं या भविष्य के बारे में सोचते हैं, तो आप आम तौर पर जिस तरह से करते हैं "आज नहीं, महोदय, आप मेरा दिन फिर से समाप्त नहीं करेंगे।" कैर्री ऑन करें बताओ। अपने लिए या दुनिया के लिए कहें और दोहराएं जब तक कि शब्द सुबह की दिनचर्या न हों, जब आप अपने मोज़े साफ करते हैं



  • विस्मृत विगत, लाइव इन द प्रेजेंट एंड नॉट थिंक फॉर द फ्यूचर स्टेप 3
    3
    क्या आप जानते हैं कि आपसे बात करके आप चर्चा को नहीं गंवाते? यह अच्छा लग रहा है, अगर यह सबसे हास्यास्पद चीजों के बारे में बहस करने के लिए संभव नहीं थे, ऐसी चीजें जिन्हें बदला नहीं जा सकता है या अभी तक ऐसा नहीं हुआ है।
  • विस्मृत विगत, लाइव इन द प्रेजेंट एंड नॉट थिंक फॉर द फ्यूचर चरण 4
    4
    अपने आप को दंडित करना बंद करो मुस्कुराते हुए। अपने जीवन में क्या हो रहा है और घटनाओं को बदलने के निर्णय लेने के बारे में जागरूक होने पर आप को बधाइयां करें उज्ज्वल पक्ष पर जीवन को देखो और दूसरों को पहचानने को रोकें जैसे कि वे एक शेल्फ पर किताबें थीं जो आपने पढ़ी थी अगर आपके पास एक सुंदर कवर है।
  • फॉरगेट विद विथ, लाइव इन द प्रेजेंट एंड नॉट थिंक फॉर द फ्यूचर चरण 5
    5
    यदि संभव हो तो, दवाइयां रोकना, हमेशा डॉक्टरों की सलाह का पालन करें और मित्रों और परिचितों को आपको स्वस्थ जीवन में मार्गदर्शन दें। चलो यह चेहरा: अतीत और भविष्य केवल एक दिल की धड़कन दूर हैं, बहुत मापा जा रहा है के करीब। वास्तव में, इतने करीब है कि वर्तमान में उनके द्वारा इसे महसूस किए बिना व्यक्त किया जा सकता है केवल एक चीज जिसे आप नियंत्रित कर सकते हैं वह वर्तमान में आपके मन है। इस समय, वहां रहें, और आप जल्द ही सराहना करेंगे कि भाग्यशाली अन्य लोगों को आपसे मिलना है, जिस तरह से आप उनके बारे में महसूस करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com