IhsAdke.com

मिरर के बारे में कोई भी नहीं होने के तथ्यों के साथ कैसे काम करें

जब लोग निम्नलिखित उदाहरणों की तलाश कर रहे हैं और चारों ओर कोई नहीं है, तो उन्हें खो दिया और अकेला महसूस होता है, विशेष रूप से जीवन के सबसे कठिन समय में।

जटिलता (यदि समस्या का मुख्य बिंदु नहीं है) यह है कि इन उदाहरणों की तलाश में, लोग खुद को बड़ी असुरक्षा के लिए उजागर करते हैं। अंतिम लक्ष्य स्वतंत्र बनना और खुश होना है।

सौभाग्य से, न केवल प्रेरणादायक लोगों को ढूंढने के कुछ तरीक़े हैं, बल्कि यह भी पता चलता है कि अपना अनुसरण करने के लिए एक अच्छा उदाहरण है।

चरणों

चित्र शीर्षक 878372 1
1
तुम अंदर देखो पहला कदम हमेशा सबसे कठिन होता है। डर के बिना खुद को देखकर आसान नहीं है और बहुत सारे प्रयासों की आवश्यकता हो सकती है। ऐसा करने से हमें अकेलापन, अल्पता, या किसी भी नकारात्मक भावना का सामना करना पड़ता है जिससे हम सामना करने की कोशिश कर रहे हैं। लक्ष्य खुद के ज्ञान के माध्यम आत्मनिर्भरता विकसित करने के लिए है, लेकिन इसके अलावा में, आप न केवल एक अच्छा उदाहरण का अनुसरण करने के लिए इस जरूरत को पीछे प्रेरणा को समझने के लिए, लेकिन यह भी महसूस करते हैं कि यह एक ही व्यक्ति (आप) जो उठाया था की जरूरत है शुरुआत में यह बाधा जैसे ही आप को खोजने के लिए, एक प्रेरणादायक व्यक्ति के लिए खोज करने के लिए कम अपने सुख के लिए आवश्यक हो जाएगा, जैसा कि आप अधिक सुरक्षित और कम हमें बता के नक्शेकदम पर पालन करने के लिए अपने ही cabeça.Há विभिन्न सामाजिक दबाव के भीतर खो महसूस होगा शुरू अन्य लोगों - वे आम तौर पर मीडिया में पाए जाते हैं, लेकिन शैक्षणिक व्यवस्था में और यहां तक ​​कि काम पर भी। कि का एक हिस्सा दूसरों की गलतियों से सीखने का सौंदर्य है, लेकिन वहाँ भी साधारण तथ्य यह है कि अन्य लोगों में नजर आता है क्योंकि वे चीज़ें हम करना चाहते हैं है। हालांकि, किसी के बराबर होने के लिए तैयार होने से, अपने विचारों पर निर्भर रहने से बहुत अलग होता है। कभी-कभी सच यह है कि आप एक पथदर्शी हैं, यानी, आपके सामने कोई नहीं है!
  • छवि शीर्षक 878372 2
    2
    उस कारण की पहचान करें जिससे आपको किसी को प्रेरित करने की आवश्यकता महसूस हो। अक्सर, इंसान अकेले नहीं होना पसंद करता है और एक तीव्र एकांत से विचलित होने के तरीकों की खोज करेगा। यह कई कारणों से हो सकता है, और आप आमतौर पर यह भी नहीं जानते कि यह कहां से उत्पन्न हुआ है इस तथ्य की खोज करके, आप यह पता लगाना शुरू करेंगे कि यह कहां से आता है। कुछ चीजों पर विचार करने के लिए शामिल हैं:
    • जीवन में एक बिंदु या किसी अन्य पर, हर कोई उन चीज़ों को करने में असमर्थ महसूस करेगा जो वे चाहते हैं ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि हमें लगता है कि हमारे पास आवश्यक अनुभव नहीं हैं, लेकिन यह भावनात्मक भी है, जैसे जब हमारी क्षमताओं पर हमारा कोई आभास नहीं है। ज्यादातर मामलों में, यह लग रहा है क्षणभंगुर है, लेकिन यह हमें गहराई से प्रभावित कर सकता है। ऐसे कई लोग हैं जो सोचते हैं कि उनके पास कोई कौशल नहीं है और इसलिए जीवन में कोई अर्थ नहीं है। जब हम जवान होते हैं और हम कुछ करने की कोशिश करते हैं, लेकिन हम अंत नहीं मिलता या आलोचना नहीं करते, मन इस विचार से मजबूत होता है कि दूसरों को ऐसा कर सकते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं करते हैं। इसलिए, क्लिच "पूर्णता का अभ्यास होता है" एक अच्छा समाधान प्रदान करता है, क्योंकि केवल अभ्यास ही होता है कि हम विकसित हो सकते हैं।
    • आप अन्य लोगों द्वारा भ्रष्ट या नापसंद हो सकते हैं, इसलिए किसी की नकल की तलाश करें। यह एक पीढ़ी के लोगों के रूढ़िवादी (या विद्रोही) हवा से परेशान महसूस करने के लिए असामान्य नहीं है, और फिर अलग-अलग विषयों को दर्पण के लिए देखना शुरू कर देता है।
    • इसके अलावा, हर किसी ने स्वयं के भीतर रहने वाले दूसरे दो चरम रूपों में पहले से ही गौर किया है। सबसे पहले, छेड़खानी या शोषण करने वाले लोग दूसरा, व्यक्तियों की स्वार्थीता से ग्रस्त व्यक्तियों और उनसे "भावुक पिशाच", "सह-निर्भर," "देवरमेट सिंड्रोम" आदि जैसे खोजशब्दों का प्रयोग करने से उनके बारे में बात करना बंद न करें। इन प्रकारों से बचने की कोशिश करने और किसी को अलग-अलग ढूंढना चाहते हैं, जो इंसान है और ऐसे अभिमानी तरीके से दूसरों को वर्गीकृत नहीं करता है।
    • क्या आप अपने या अपने जीवन में किसी भी घटना से डरे हुए हैं? अतीत में फंसी होने के कारण, जो कुछ आपने किया है या जो आपके साथ हुआ है वह नरक हो सकता है। इसके अलावा, कभी-कभी यह सोचने में बहुत मोहक होता है कि एक नायक आपको बचाएगा। बहुत से लोग मानते हैं कि दूसरों के बिना, कंपनी के लिए, प्रेरणा या समर्थन, वे नहीं रह सकते। इसके लिए कई कारण हैं, शर्म से लेकर सामाजिक फ़ोबिया और टैबोज़ तक। लेकिन ज्यादातर मामलों में, समाधान आपके भीतर है (थोड़ी सी कोशिश के साथ), दूसरों में नहीं ऐसे भी मामले हैं जहां लोग अकेले हैं, जैसे ही लोग चिंतित होते हैं। यह एक बुरे अनुभव से वहां वापस आ सकता है, लेकिन मन का एक हिस्सा अकेले एकांत के साथ सहज महसूस नहीं कर सकता है।
    • शायद आप अभी भी सपने सच साबित करने के लिए महसूस करते हैं और विश्वास करते हैं कि हम सभी समृद्ध, खुश और सफल हो सकते हैं एक जवान आदमी के रूप में, लगभग सभी दुनिया को बदलते हुए, अमीर, शक्तिशाली या प्रसिद्ध होने, सच्चे प्यार पाने या वैश्विक स्तर पर एक अंतर बनाने के सपने देखते हैं। हालांकि यह प्रेरणादायक हो सकता है, जब आप भी ज़ोर से सपना करते हैं, तो यह होने की संभावना बहुत छोटी है। आम तौर पर हम उस व्यक्ति का सामना करते हैं, जिसमें हम खुद को एक संरक्षक या मार्गदर्शक के रूप में दर्पण करते हैं, जो कि हमारे सपने के लिए यह चक्राकार सच साबित करने की क्षमता वाला कोई है।
    • शायद आपको जीवन इतनी चुनौतीपूर्ण लगता है कि दुनिया की उन्नति के साथ आपको एक "सामाजिक मार्गदर्शक" होना चाहिए जिससे आपको समझा जाता है कि आप समस्याओं का सामना कैसे करते हैं और सफल होते हैं। या, कभी-कभी, सिर्फ इसलिए कि हम स्वयं जानते हैं कि हम माता-पिता, पेशेवर, शिक्षक, आदि के रूप में अच्छी नौकरी कर रहे हैं। लगभग सभी लोग, एक समय या किसी अन्य समय में, किसी को सही समय पर प्रशंसा या अच्छी सलाह देने की आवश्यकता है। इसलिए वे निराश हो जाते हैं जब उनके जीवन में ऐसा कोई दूत नहीं होता है।
    • शायद आप एक निश्चित निराशा अनुभव करते हैं जब आपको संसारिक दबाव महसूस होता है। विज्ञापनों लगातार कहते हैं कि एक व्यक्ति को केवल सफल हो जाएगा जब आप इस या उस, इस या उस वोट खरीदने के लिए, एक नौकरी पाने के लिए, एक प्रेमी ... ये दबाव पहले से ही सदियों से मौजूद हैं, और हमेशा एक ही बात कहते हैं मिलता है। हम केवल सचमुच स्वतंत्र होंगे जब हम अच्छी सलाह और अच्छे लोगों को पहचानने और उनका मूल्य जानने के लिए सीखेंगे।
  • छवि शीर्षक 878372 3
    3
    अपना आत्म-सम्मान बनाएं अकेले नहीं होना पसंद है एक तंत्र है जो आपको अंतर्निहित समस्याओं जैसे कि कम आत्मसम्मान या आत्मविश्वास की कमी को अनदेखा करने की अनुमति देता है। यद्यपि हर कोई ऐसा नहीं है, संभवतः इन समस्याओं से उनके पूरे जीवन का नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। आत्मविश्वास में यह सुधार कुछ आप पर निर्भर है! पर्याप्त होने के तरीके खोजने महत्वपूर्ण है, इसलिए आप अपने जीवन को ठीक करने के लिए किसी के लिए व्यर्थ का इंतजार नहीं करते। अकेले करो! थोड़ी मदद हमेशा स्वागत होगी, लेकिन कभी भी आवश्यकता नहीं। नतीजतन, निम्नलिखित सुझाव मदद कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक 878372 4
    4
    शामिल हो जाओ! सामाजिक समूहों, चर्चों, स्वयंसेवकों आदि में भाग लें कभी-कभी आपके आस-पास कोई प्रेरक लोग नहीं होते हैं क्योंकि आप गलत जगह में देख रहे हैं। इसके अलावा, इन समूहों का हिस्सा बनकर, अन्य लोग आपको दर्पण कर सकते हैं! हम अनुभव के विभिन्न स्तरों पर सभी कर रहे हैं, तो हम दूसरों की मदद कर सकते हैं और यह इसलिए खुद के लिए मूल्यवान हो सकता है अगर हम मदद करने के लिए दूसरों को बेहतर रहते हैं एक तरह से की lado.Pense स्वार्थ छोड़ दें। उन लोगों को जो अपनी समस्याओं से ग्रस्त लगता है वास्तव में बहुत प्रेरणादायक हो सकता है। सबसे पहले, हमें इसका एहसास नहीं हो सकता है, क्योंकि हम जल्द ही मानते हैं कि निजी समस्याओं वाले व्यक्ति रचनात्मक रूप से दूसरों की मदद नहीं कर सकते हैं यह पूर्वाग्रहित है, क्योंकि यह स्वयं की तुलना में दूसरों की मदद करना आसान है। देखने के लिए उन्हें बेहतर है बहुत difícil.Como स्वयंसेवक, आप चीजें हैं जो दूसरों को भी conseguem- नहीं है देखेंगे उन्हें का क्या होगा सक्षम होने के लिए, मदद मिल सकती है जो आप सब कुछ और अधिक देखने अपनी अलग ही समस्याएं से खुद को दूर करने की क्षमता का विकास करना स्पष्टता! हालांकि यह समझते हैं और समस्याओं है कि आप हल नहीं कर सकता है, वहाँ, किसी की मदद करने के लिए घर के काम कर रही हो कई तरीके हैं से बचने के लिए,, पौधों की देखभाल करने खरीदारी कर रही है, एक भाषा शिक्षण आदि महत्वपूर्ण है यह आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा और आप अपने आप के अन्य पक्षों को देखने में सक्षम होंगे।
  • छवि शीर्षक 878372 5
    5
    एक पालतू जानवर को अपनाना। हालांकि वे सभी बीमारियों का इलाज नहीं करते हैं, कुत्तों और बिल्लियों आपको बहुत प्यार करेंगे वे मनुष्य के बीच संबंध का कोई विकल्प नहीं है, लेकिन कई विभिन्न पहलुओं की पेशकश: एक जानवर आप का न्याय कभी नहीं होगा या कई पालतू जानवर reclamar.Há कार्यालय या विद्यालय में अपनी जीवन शैली और जिम्मेदारियों के अनुसार चयन करने के लिए। उदाहरण के लिए, कुत्तों और बिल्लियों, बहुत सीधा है, जबकि इस तरह के सरीसृप, मूषक और पक्षियों के रूप में अन्य जानवरों, और अधिक विशेष देखभाल की, जो अपने आप में बहुत फायदेमंद हो सकता है। आप एक पालतू जानवर को अपनाने नहीं कर सकते, लेकिन जानवरों के साथ निकट संपर्क का अनुभव करना चाहते, बगीचे में एक बर्ड फीडर डाल या abrigo.Esse में स्वयंसेवक के लिए कम आत्मसम्मान या कि अन्य लोगों के साथ ठीक से काम नहीं करते हैं के साथ लोगों के लिए एक अच्छी शुरुआत हो सकता है ( जो अन्य मनुष्यों से अलग होने की इच्छा से प्राप्त हो सकता है)। असल में, जानवर होने या एक महान प्रेम होने का लाभ यह है कि हम खुद को और दूसरों पर कम ध्यान देना शुरू करते हैं।
    • गैजेट्स का उपयोग करते समय सतर्क रहें, जैसे कि कई मोबाइल ऐप्स में प्रस्तुत किए गए वे वास्तव में पर्याप्त नहीं हैं और कोई लाभ नहीं देते, वे केवल अस्थायी विकर्षण हैं समस्या यह है कि विचलन उड़ान में बदल जाता है, जिसके कारण आप इंसान के रूप में विकसित नहीं होते हैं।
  • छवि शीर्षक 878372 6
    6
    उन चीजों के बारे में सोचो जो आप पसंद करते हैं और प्रशंसा करते हैं। एक अन्य विकल्प उन चीजों पर विचार करना है जिनमें आप बहुत कम जानते हैं, लेकिन अधिक सीखना चाहते हैं। यह संगीत, कला, विज्ञान, ध्यान, थिएटर, कविता, बागवानी, स्वास्थ्य, फिटनेस, खेल आदि हो सकता है। वहाँ शौक के कई समूहों या वहाँ अध्ययन, साथ ही विभिन्न प्रकार के पाठ्यक्रम हैं। विडंबना यह है कि अज्ञान खुशी का कारण नहीं है। दूसरी तरफ, एक बौद्धिक योग्यता कुछ हद तक काम करती है। आत्मविश्वास और ज्ञान के निर्माण के बीच अधिक झूठ बोलने का लाभ, अधिक ज्ञान, आत्म-विवेक के माध्यम से गुजर रहा है, और अंततः आपके जीवन के अनुभव को बेहतर बनाने में है। ज्ञान हमें जीवन को सरल बनाने और छोटी समस्याओं से छुटकारा पाने में मदद करता है एक बार जब आप ऐतिहासिक आंकड़े, निरीक्षण करने के लिए है कि क्या हाल है या नहीं शुरू करते हैं, आपको लगता है कि एक ही समस्याओं का सामना करना पड़ा मिल सकता है, और जब आप कोई भी perto.Essa से शांत है इन कहानियों में से कई प्रेरणा प्रदान कर सकते हैं किसी की जीवनी पढ़ने के लिए एक उत्कृष्ट बहाना नहीं है जो अपनी रुचि। यह आपको बहुत कुछ सीख सकता है कि अन्य लोगों ने सामान्य अनुभवों और जीवन की चुनौतियों का सामना कैसे किया है। और जीवनी कि कुछ भी छिपाना नहीं है का सबसे अच्छा है कि वे पता चलता है कि कोई भी सही और है यहां तक ​​कि जो प्रशंसा बस क्योंकि वे बहुमुखी प्राणियों, जटिल और हमेशा विकसित कर रहे हैं, नकारात्मक पहलुओं की है। यह जानने के लिए अच्छा है कि कोई आपके द्वारा दिए गए आराम, अनुभव या उत्तर प्रदान नहीं कर सकता - केवल आप ही स्वयं कर सकते हैं



  • छवि शीर्षक 878372 7
    7
    अपनी भावनाओं को संतुलित करें जब आप अपने आप को देखना शुरू करते हैं, तो आप अपनी भावनाओं के बारे में जागरूक रहेंगे और आगे बढ़ेंगे। किसी को दर्पण की आवश्यकता केवल उन में से एक है, इसलिए जैसे ही उठता है, उसके साथ इसका निपटारा किया जा सकता है। अन्य लाभ इस भावना की जड़ को समझना है, जो चीजों की इच्छा है विभिन्न.भावनाओं या विचारों से चिपक नहीं एक कौशल है लेकिन जैसा कि खुशी के विपरीत उदासी है, इच्छा के विपरीत उदारता है। एक गणितीय फार्मूले के रूप में, जब आप सकारात्मक या नकारात्मक राशि का योग करते हैं, तो वे एक दूसरे को संतुलन या रद्द कर सकते हैं। उस संतुलन की तलाश में और मन को अध्यापन करने के लिए और अधिक उपकरण का इस्तेमाल करने के लिए, जब दुखीपन मौजूद है, तो यह विकसित करना बहुत मुश्किल कौशल है। बहुत बार हम दुखी होते हैं क्योंकि हम चाहते थे कि और यह छोटी इच्छा है कि संतुलित होना जरूरी है विचार करने के लिए कुछ उदाहरण हैं:
    • आशावान रहें जब आप निंदक महसूस करते हैं (एक चेतावनी: अंधे मत हो! अपने सपनों के बाद चलने में यथार्थवादी रहें।)
    • जब आप एक असफलता महसूस करते हैं, तो आप जो कुछ हासिल कर लेते हैं, आपके पास सब कुछ है और जो लोग आपके जीवन का हिस्सा हैं, उनका आनंद लें।
    • उदार रहें जब आप दूसरों पर या खुद पर गुस्सा महसूस करते हैं
    • जब आप महसूस करते हैं कि आप दुनिया का भार उठा रहे हैं, तो करुणा रखें
    • रचनात्मक रहें घर को सजाने, कविता या कहानी लिखना, भोजन तैयार करना, बगीचे से कुछ फूल लेना, पेंट आदि करना।
    • एक बुद्धिमान व्यक्ति अग्रणी और निम्नलिखित के द्वारा दोनों सीखता है अगर हम केवल एक तरफ चुनते हैं, तो हम खुद को सीमित करते हैं और कई रचनात्मकता और अनुभव खो देते हैं।
    • जागरुक रहें और ध्यान भी रखें कई वैज्ञानिक शोधों से साबित होता है कि जीवन को चेतना से सामना करने के लिए हमारे अनुभव और दुनिया में हमारे स्थान का ज्ञान सुधारता है।
    • प्रार्थना, प्रतिबिंब और रहस्यमय साहित्यिकों के आत्म-अध्ययन के माध्यम से एक आध्यात्मिक जीवन को विकसित करने के अवसरों में मौन और एकांत के क्षणों को मुड़ें। विभिन्न धर्मों की परंपराओं को समझें अपने आप को एक आंतरिक अभिविन्यास अनुमति दें
  • छवि शीर्षक 878372 8
    8
    लक्ष्य रखें यह एक बहुत उपयोगी उपकरण है जो उद्देश्य और अर्थ देता है। लक्ष्य पकाने, धन की बचत आदि सीखने के लिए वजन कम करने से लक्ष्य हो सकते हैं। सबसे पहले, आप दूसरों के साथ सहयोग करने से पहले खुद के लिए लक्ष्य बनाते हैं, क्योंकि आपको टाइमलाइन और रणनीतियों के साथ अनुभव और लचीलेपन प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। दूसरों के साथ साझेदारी में परियोजनाएं और निर्माण लक्ष्य करना (सुबह चलना, बागवानी, आदि) का मतलब है कि आपको उन शब्द को रखने के लिए उन पर भरोसा करना होगा - जो हमेशा मामला नहीं होता है। अगर आपको लगता है कि आपके पास कोई उदाहरण नहीं है, भरोसेमंद है, अकेले अभ्यास करना और लोगों पर भरोसा करना शुरू करना सबसे अच्छा है। इससे सभी को कौशल, आत्मविश्वास और अनुभव प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • छवि शीर्षक 878372 9
    9
    चलने के लिए जाओ! यह शहर, राज्य या विदेश में भी हो। इससे आपके मन को अवसादग्रस्तता चक्र से दूर करने में मदद मिलेगी और यह परिवर्तन के साथ-साथ प्रतिबिंब के लिए समय प्रदान करेगा। जब आप लौटने के लिए, आप पुराने वाला है कि उसे छोड़ दिया अकेला महसूस विश्लेषण कर सकते हैं, लेकिन अब superados.Exercite संतुलन होगा, क्योंकि बहुत ज्यादा यात्रा समस्याओं या एक इच्छा से परहेज एक जादू समाधान खोजने के लिए करने का एक तरीका हो सकता है - अगर यह वास्तव में अस्तित्व में था, हर कोई इसे इस्तेमाल किया होता यह पहले से ही दुनिया के साथ ऊब रहे यात्रियों को खोजने के लिए बहुत आम है इसलिए, बुद्धिमानी से यात्रा करें और बहुत कुछ प्रतिबिंबित करें। इसके अलावा, पता है कि घर कब जाना है
  • चित्र शीर्षक 878372 10
    10
    जिनके साथ आप अपने जीवन में चलो चयनात्मक बनें बहुत सारी गपशप पत्रिकाओं को पढ़ना और कुछ भी गलत नहीं होने पर टीवी बंद करना मनोरंजन के इन स्रोतों में कई अनुकरणीय मॉडल शामिल नहीं हैं, और यदि काल्पनिक है, तो वे लोगों को बहुत उपेक्षा में दिखा सकते हैं। पात्रों यथार्थवादी हैं, तो हम उनके लिए बहुत संलग्न हो जाते हैं और ग्रस्त हो सकते हैं जब वह मर जाता है या श्रृंखला cancelada.Na गैर-फिक्शन है, ज्यादातर लोगों को अधिक वास्तविक जीवन है, कि है, के लिए सेलिब्रिटी पत्रिकाओं का अतिरंजित ग्लैमर के बिना उदाहरण। हालांकि, ये ये लोग हैं जो हमें प्रेरित कर सकते हैं। उनकी कहानियां बताती हैं कि घटनाओं की एक श्रृंखला से उदास, आलोचना या अभिभूत भी है, हममें से बाकी भी अधिक लचीला और कम संवेदनशील हो सकते हैं।
    • पत्रिकाओं और पुस्तकों को पढ़ें जो आपके जैसे लोगों को दिखाते हैं। हालांकि उनकी कहानियां प्रेरणा प्रदान कर सकती हैं, फिर भी वे यह पुष्टि करते हैं कि आप किसी भी अन्य के रूप में पसंद को पसंद कर रहे हैं।
  • 11
    दूसरों से बात करें, लेकिन विवेक के साथ किसी को चुनें। विचार साझा करने के लिए मानव संपर्क बहुत उपयोगी होता है, और कभी-कभी यह रात्रिभोज के बाहर जाने या दोस्तों के साथ खाना खाने का मामला होता है। उन लोगों के साथ जो आमतौर पर बिना किसी कारण के निर्णय लेते हैं, विषयों को अच्छी तरह से चुनना सर्वोत्तम होता है - दिन के बारे में बात करते हैं, लेकिन गहरी कुछ भी नहीं। इसके अलावा, आप कैसे जानते हैं कि दूसरे व्यक्ति आपको न्याय करने में उचित है? आपको इसके बारे में सोचना होगा

    यह किसी को बताना आसान नहीं है कि वह समस्याएं पैदा कर रहा है, इसलिए वह व्यक्ति केवल तभी कर सकता है यदि वे वास्तव में आपको पसंद करते हैं हम आम तौर पर इन लोगों को अस्वीकार करते हैं क्योंकि हम स्वतंत्र होने की आवश्यकता महसूस करते हैं और हम इस विचार को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं कि हम एक ही गलतियां कर सकते हैं। मदद के लिए पूछना आम तौर पर एक बड़ी चुनौती है, लेकिन सामाजिक होने का भी एक हिस्सा है।
    • मनोवैज्ञानिक आपकी सहायता कर सकते हैं, लेकिन आपको स्वयं की सहायता करने की आवश्यकता है। किसी भी प्रकार की चिकित्सा पर अधिक निर्भरता से बचें - यह एक उपकरण है, जो आपके स्वयं के प्रयासों के लिए कोई विकल्प नहीं है सभी मनोवैज्ञानिक आपको यह समझने की कोशिश करेंगे कि केवल आप ही अपने भावनात्मक स्थिति में सुधार कर सकते हैं।
      छवि शीर्षक 878372 11
  • छवि शीर्षक 878372 12
    12
    आखिरकार समझें क्यों आपको लगता है कि आस-पास कोई प्रेरक नहीं है। सभी का सबसे कठिन सवाल यह है कि: क्या आप असंभव उम्मीदों का निर्माण कर रहे हैं? जवान लोगों के रूप में, हमारे पास सपने हैं कि वे कैरियर बनाने, दुनिया को बदलते हैं, एक अंतर बनाते हैं ... लेकिन जीवन इतना आसान नहीं है पूर्णता या खुशी का एक अतुलनीय स्रोत के लिए खोज असली और कल्पित और साथ ही दर्दनाक है जब हमारे अपने जीवन अब हमारे खुशी आपूर्ति कर सकते हैं, बस नहीं क्या समझना महत्वपूर्ण है कि लोग हैं, जो अच्छी तरह से आप कुछ अच्छा सिखाना हो सकता है से घिरा हुआ है की जरूरत है temos.Você से संतुष्ट किया जा रहा। जब आप क्या वे जीवन में हासिल से संतुष्ट हैं, समझते हैं कि यह अनन्त विकास में जारी रहेगा और महसूस करते हैं कि अपने अनुभवों के रूप में मान्य हैं के रूप में किसी और को, आप प्रेरित है और बनने के बिना अपने बारे में नई बातें की खोज करने के लिए तैयार रहेगा करने के लिए खुशहाल या दर्पण के लिए किसी के उदय के लिए प्रतीक्षा कर रहा है। एक अच्छा उदाहरण बनो! छोटे प्रेरणादायक लोगों को सावधान रहें, जो लोग आपको हर दिन देते हैं - बस अपनी आँखें और दिल खोलें
  • युक्तियाँ

    • वास्तव में, इस विषय पर कोई युक्तियां नहीं हैं, राय या भावनाओं के उद्धरण के लिए, स्वयं की गहरी जांच नहीं, यह फलदायी नहीं है। आम तौर पर, हमारी भावनाओं को व्यक्त करने के प्रयास में, हम उनके द्वारा समझाए जाते हैं, अनुभवों या ज्ञान से नहीं. हम सभी को सहज क्षमताएं विकसित करने और लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनने के लिए हैं।

      यह क्षमता काफी खुलासा हो सकती है। कोशिश करो! वैसे ही जैसे जब कोई ठीक से एक लेख पढ़ा नहीं है और केवल उपेक्षा क्या वे सुनने के लिए नहीं करना चाहते हैं, दूसरों को भी समाप्त होने पढ़ने के बिना राय बनाने और बस करके संशोधन कर रही है, बजाय मदद लेखक को बेहतर बनाने में या तो वर्तनी या व्याकरण की दृष्टि से खत्म कर सकते हैं। यह सब बता सकता है कि मन कैसे काम करता है

      विवेक के विकास के एक तरीके के रूप में, हम इन परिवर्तनों को देख सकते हैं, और निष्पक्ष रूप से उन पर गौर करके, हम जल्द ही प्रकाशक के इरादे को देखेंगे हम इसके विपरीत लोगों के इरादे देखने और विकसित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com