IhsAdke.com

पशु क्रूरता को समाप्त करने में सहायता कैसे करें

जानवरों के बीमार उपचार हर साल कई जानवरों को दर्द और मारता है, और बहुत से लोग परवाह नहीं करते हैं। यदि आप यह जानना चाहते हैं कि इस भयानक अभ्यास को कैसे समाप्त करना है, तो पढ़ें।

चरणों

पशु क्रूरता चरण 1 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
1
एक शाकाहारी या शाकाहारी बनें आप उन लोगों को क्यों बताएंगे जो जानवरों को क्रूरता का विरोध करते हैं यदि वे नाश्ते के लिए बेकन खाते हैं? कोई भी आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा जब तक कि आप यह नहीं दिखाते कि आप समर्पित हैं। ऐसा नहीं कहने के लिए कि आप शाकाहारी हैं, इतनी जल्दी अपनी शर्ट में तीखी आवाज घुमाएं आप शाकाहारी हो सकते हैं, लेकिन शाकाहारी बनना भी बेहतर है क्योंकि यह किसी जानवर से कुछ भी नहीं खाएगा, जिससे आप जानवरों को क्रूरता का समर्थन करने के किसी भी अवसर को रोक सकते हैं।
  • पशु क्रूरता चरण 2 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    2
    दूसरों को अपने कारण में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करें यदि आपके पास कोई भी आपका समर्थन नहीं करता है, तो कोई आपको गंभीर रूप से नहीं ले जाएगा आप अनुयायियों को रैलियों की मेजबानी कर सकते हैं या एक याचिका लिख ​​सकते हैं।
  • पशु क्रूरता चरण 3 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    3
    Sedie विरोध और रैलियों रैलियों को कहीं भी आयोजित किया जा सकता है लेकिन सावधान रहें: यदि आप सेवा की किसी विधि के खिलाफ विरोध कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप कंपनी की संपत्ति पर नहीं हैं, या वे कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं और पुलिस को कॉल कर सकते हैं। लेकिन जब तक आप संपत्ति पर नहीं हैं तब भी आपको सेवा क्षेत्र के पास विरोध करने की अनुमति है उदाहरण के लिए, यदि आप केएफसी के खिलाफ विरोध करने जा रहे हैं, तो आपको कंपनी के रेस्तरां के सामने विरोध करना होगा यह कहीं भी हो सकता है, जब तक कि यह कानूनी है: एक पार्क या स्ट्रीट के पास सेवा से जो जानवर के खिलाफ क्रूरता को बढ़ावा देता है। एक प्रमुख आयोजक को कई अनुयायियों का विरोध करने और विरोध करने के लिए तिथि और स्थान निर्धारित करना चाहिए। असफल रैली का एक उदाहरण है, जब आप और आयोजक केवल दिखाई देते हैं सुनिश्चित करें कि पहले से बहुत सारे लोग विरोध में भाग लेंगे, और वे वास्तव में इस कारण का समर्थन करेंगे। यदि आप जानवरों के क्रूरता के बारे में पोस्टर बनाते हैं, तो इसे दूसरों के लिए करें, सिर्फ इसलिए कि वे तैयार नहीं हैं
  • पशु क्रूरता चरण 4 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    4
    समर्थन पेटा पेटा पशु क्रूरता के खिलाफ एक सहयोग है आप पेटा 2 तक पहुंच सकते हैं और वहां एक खाता बना सकते हैं, जहां कई अन्य शाकाहारियों और कारणों की सहायता के लिए तैयार वेगान्स हैं। संगठन की वेबसाइटें नियमित रूप से आगामी घटनाओं पर रिपोर्ट करती हैं और पशु क्रूरता के विरुद्ध लड़ाई पर अपडेट भेजती हैं। आप अपने दोस्तों को साइट में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित भी कर सकते हैं। आप मंच पर पदों का उत्तर देते हुए साइट पर अंक अर्जित कर सकते हैं, और इन बिंदुओं के साथ, आप टैग, बटन और बटन जैसे वस्तुओं पर मुफ्त में क्रूर लोगो को प्राप्त कर सकते हैं। आप किसी को शाकाहारी या शाकाहारी बनने के लिए समझाने के द्वारा भी अंक अर्जित कर सकते हैं। पीईटीए को दान पशु क्रूरता को समाप्त करने के लिए बहुत मदद मिलेगी।



  • पशु क्रूरता चरण 5 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    5
    एक याचिका शुरू करें गिने रेखाओं के कुछ पन्नों को प्रिंट करें पहले पृष्ठ पर, "पशु क्रॉप रोकें" लिखें आप जहां भी चाहें, इस पेपर को ले सकते हैं और लगातार लोग इसे साइन करने के लिए कह सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें कि आप इसे रेस्तरां में दिखाने में सक्षम नहीं होंगे जो मांस की सेवा कर सकते हैं क्योंकि वे सोचेंगे कि आप अपने व्यवसाय को खराब कर सकते हैं। हस्ताक्षर करना शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह पार्क या रैली पर है क्योंकि यह याचिका के लिए नियमित स्थान हैं।
  • पशु क्रूरता चरण 6 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    6
    पशु परीक्षण के खिलाफ रहें बहुत से लोग जानवरों से भोजन पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जबकि जानवरों के साथ प्रयोग करते समय यह एक बड़ी समस्या है। आप खरीद या ब्रोच बना सकते हैं जो स्पष्ट रूप से इंगित करते हैं कि आप जानवरों के परीक्षण के खिलाफ हैं और इसे अन्य लोगों के लिए वितरित कर रहे हैं।
  • पशु क्रूरता चरण 7 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    7
    लोगों को बताएं बहुत से लोग हर दिन छिपी क्रूरता के बारे में नहीं जानते हैं आपकी नौकरी इस को रोकने के लिए है लोगों को पता है कि क्या हो रहा है और इसे रोकने के लिए वे क्या कर सकते हैं। यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप ऐसे लोगों को समय देने के लिए समय बर्बाद नहीं कर रहे हैं जो नहीं चाहते हैं, तो पूछें कि वे क्या हो रहा है, इसके बारे में पता है। यदि वे नहीं कहते हैं, तो पुस्तिका को चालू कर दें, जिसमें समझा जा रहा है कि उन्हें जानना जरूरी है। यह तकनीक लोगों के मेलबॉक्स में पर्चे डालने से बेहतर है, क्योंकि यह हर किसी के साथ व्यक्तिगत बातचीत है
  • पशु क्रूरता चरण 8 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    8
    एक पत्र लिखें कुछ मामलों के बारे में अपने कांग्रेसियों या सीनेटर को पत्र लिखें, जो गंभीरता से आपकी चिंता करें। आप पत्र को दे रहे काम और प्रयास को दिखाने के लिए अपने आवेदन की प्रतियां शामिल कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • नियमित रूप से लोगों को बताइए कि आप पूरी तरह से पशु क्रूरता के खिलाफ हैं यदि कोई आपको कुछ ऐसा प्रस्ताव देता है जो इसे बढ़ावा देता है
    • दूसरों के प्रति सम्मान करें, हर कोई आप को उसी तरह देखेंगे जैसा आप करते हैं।
    • जंगली स्टिकर और विरोधी जंग के प्रतीक के साथ ब्रोकेस जैसी चीजें वितरित करें
    • एक शाकाहारी या शाकाहारी बनें

    चेतावनी

    • प्रचार न करें और / या लोगों को तुम्हारी बात सुनने की ज़रूरत न हो, क्योंकि वे नहीं करेंगे। अभिनय के बिना सूचित करने और राजी करने की कोशिश करें जैसे कि आप नैतिक तौर पर श्रेष्ठ थे। लोग जल्दी से बंद कर देते हैं यदि उन्हें लगता है कि उनके व्यक्तिगत विकल्पों पर हमला किया जा रहा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com