IhsAdke.com

एक आध्यात्मिक विक्टर कैसे बनें

जीवन में कई बार होते हैं जब आप बार को पकड़ नहीं सकते आप अपनी भावनाओं पर नियंत्रण खो बैठते हैं और फिर विजेता की तरह महसूस करना मुश्किल हो जाता है क्योंकि आपके आस-पास का सब कुछ सिर्फ विपरीत कह रहा है। इस अनुच्छेद से जानें कि आप अपने और दुनिया के साथ शांति से आध्यात्मिकता महसूस कर रहे हैं।

चरणों

विधि 1
आपके आध्यात्मिक कोटा की गणना

शीर्षक वाले चित्र को अपने सबसे अच्छे दोस्त बताएं आप निराश हैं चरण 3
1
पता करें कि आपके आध्यात्मिक पाठ्यक्रम का मूल्य क्या है आप कैसे रहते हैं, प्यार करते हैं, और दूसरों से संबंधित हैं, आपके आध्यात्मिक पाठ्यक्रम की तर्ज पर हैं इसका मतलब यह है कि दोनों अच्छे और बुरे कामों को इस पर दर्ज किया गया है। इसलिए, लोगों को घृणा करने या उन्हें बुरी तरह से व्यवहार न करने के लिए सबकुछ करें। याद रखें कि वे हमेशा आपके सामने आने से पहले "उन्हें वापस" दे दो।
  • पिक्चर शीर्षक ले लो ऑफ़ लीप ऑफ फ़ेस्ट चरण 12
    2
    मत भूलो कि जीवन में आप हमेशा विजेता होते हैं जब तक आप हमेशा अपने गुणों और विश्वासों का पालन करते हैं, तो जीवन आपको सुंदर उपहारों के साथ हमेशा आश्चर्यचकित करेगा। जब आप सकारात्मक होते हैं, तो आपके हाथों में नियंत्रण होता है
  • विधि 2
    अधिक आध्यात्मिक होने के नाते

    चित्र चुनौती वाले चेहरे को चुनौती चरण 2
    1
    अपने उद्देश्य को पकड़ो जीवन में आपका आध्यात्मिक उद्देश्य क्या है? क्या यह आपके चारों ओर हर किसी के लिए समर्थन के रूप में सेवा करता है, हमेशा उनकी मदद करता है? आपके उद्देश्य क्या है, इसके बावजूद, इसे जीवित न करें, उससे लड़ना न करें जितना भी हो उतना खुशी के साथ हर पल जीते रहें।
  • पिक्चर शीर्षक लो आइ लीप ऑफ़ फ़ेथ चरण 4
    2
    उद्देश्य खोजने की कोशिश करो कुछ लोग आपको कुछ सुंदर करने के लिए अपनी जिंदगी में आते हैं और एक नया अध्याय शुरू करने में आपकी मदद करते हैं हो सकता है कि आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों में एक साथ रहें। इसलिए जब कोई आपकी ज़िंदगी में भाग लेने पर जोर देता है, तो इसका उद्देश्य हो सकता है, हो सकता है कि उस व्यक्ति को वहां होना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक ले लो ऑफ़ लीप ऑफ फ़ेस्ट चरण 8
    3
    याद रखें कि आपकी आध्यात्मिक ऊर्जा होगी जहां आपका ध्यान है इसलिए हमेशा सकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित करें समझें कि जीवन में कोई अच्छा और बुरा नहीं है, क्या होगा, होगा हमेशा स्वीकार करें कि जीवन क्या प्रदान करता है - कुछ चीजें, भले ही अप्रिय भी इसे मजबूत बनाने के लिए भेजी जाती हैं
  • चित्र शीर्षक परिपक्व चरण 15 हो
    4
    उत्साह के साथ अब यह जीना जीवन को इतनी गंभीरता से न लें चिंताओं, क्रोध, कुंठित आदि के लिए केवल दस सेकंड को समर्पित करने के नियम का उपयोग करना शुरू करें। तब सभी के खराब होने दें, ताकि नकारात्मकता आपके जीवन पर नहीं लेती। अपनी ज़िंदगी में आने वाली नकारात्मकता की मात्रा को नियंत्रित करने के लिए नकारात्मक भावनाएं एक दिन में सिर्फ दस सेकंड तक सीमित करें
  • अवसाद के बाद चारों ओर अपना जीवन बदलें
    5
    समझें कि थोड़ा नियोजन की आवश्यकता है। सकारात्मक बने रहें, परन्तु विश्वास मत करो कि कुछ भी गलत नहीं हो सकता है। परिणामों पर थोड़ा सा प्रतिबिंब और सब कुछ के लिए काम करने की थोड़ी रणनीति।
  • पिक्चर शीर्षक से स्वयं वर्थ बनाएँ चरण 6
    6
    हर दिन इसके साथ जाओ। जब आप अच्छी तरह से कपड़े पहने और अच्छे दिखते हैं, तो प्रवृत्ति सभी के लिए और साथ ही संभव प्रवाह के लिए है। आत्मविश्वास बढ़ाने के अलावा, तैयार महसूस करने से आपको निर्णय लेने में और तेजी से स्वस्थ होने में सहायता मिलेगी।
  • चित्रा शीर्षक से भावनात्मक खुफिया चरण 13 विकसित करें
    7
    बुद्धिमत्ता के साथ दया और दया से बुद्धि का उपयोग करें जब भावनात्मक खुफिया तर्कसंगत बुद्धि के साथ काम करता है, तो एक अपराजेय हो जाता है कारणों से भावनाओं को संतुलित करना सीखें, क्योंकि आपकी आत्मा पूरी तरह से दोनों हैं



  • विधि 3
    जीवन में मुश्किल समय का सामना करना पड़ रहा है

    चित्र शीर्षक से प्रभावी ढंग से प्रार्थना करें चरण 3
    1
    प्रवेश करना बंद करने का समय है। अपने भीतर देखो और विश्लेषण करें कि आत्म-आलोचनाओं ने आपकी सहायता की है या आप को अधिक से अधिक नष्ट कर दिया है या नहीं।
  • शीर्षक वाला चित्र आत्महत्या चरण 16 के चेतावनी के संकेत को पहचानें
    2
    खुद को मानसिक रूप से मुक्त करें हमेशा आपके साथ एक तारीख के बाद लोगों को बेहतर महसूस करते रहें चाहे वे उन्हें खुश कर रहे हों, उन्हें हंसते हुए या किसी तरह से उनकी सहायता कर, उन्हें उदारता के कुछ कार्य के साथ छोड़ दें
  • पिक्चर शीर्षक टेलिकिनेसीस स्टेप 3 विकसित करें
    3
    दोनों पक्षों को जीतने के लिए विकल्पों की तलाश करें इस अवधारणा को दूर करने की कोशिश करें कि किसी विवाद में, हमेशा एक विजेता और एक हारे या दो हारे हुए हों। जो कि हर किसी के लिए अच्छा है, बातचीत करने की पहल लेता है, आखिरकार, कोई भी खोना पसंद नहीं करता
  • चित्र शीर्षक से आत्म-स्वर्ग बनाएँ चरण 3
    4
    अपने जीवन में बहुत अधिक आत्म-प्रेम रखो स्व-दया को आत्म-दया से भ्रमित मत करो, जो लोगों को आप से दूर कर देता है और आपको बिल्कुल भी मदद नहीं करता है, विशेषकर जब आप गड्ढे के नीचे होते हैं स्व-प्यार को खुद के साथ अच्छे होने के साथ करना पड़ता है, अपने आप का सम्मान करना और यह मानना ​​है कि आप एक कठिन समय से गुजर रहे हैं। आत्म-प्रेम आपको याद दिलाने के लिए भी कार्य करता है कि आप जीवन की विपत्तियों के दौरान अकेले नहीं होते हैं। जिन लोगों के पास अपना प्यार है, वे जानते हैं कि वे स्नेह और स्व-आलोचना का संघर्ष है।
  • एक नया जीवन प्रारंभ करें जब आप` width=
    5
    याद रखें कि नकारात्मक बल आपको दुखी महसूस करना चाहते हैं। यही उनका काम है! हालांकि, वे जो कुछ भी करते हैं उसे सबमिट नहीं करें अपनी यात्रा के दौरान अनिवार्य रूप से दिखाई देने वाली सभी नकारात्मकता को दूर करने के लिए स्वयं को केवल अपना काम करना चाहिए, जिसे आत्म-प्रेम करना, सीमा निर्धारित करना, शांत रहना, आशा और साहसी से भरा होना चाहिए।
  • विधि 4
    एक चमक होने के नाते जो कभी समाप्त नहीं होता है

    पिक्चर का शीर्षक आपका आत्मसम्मान कदम 13
    1
    हर दिन मानसिक रूप से सकारात्मक दुनिया को पेंट करें दुनिया को देखकर, आपके जीवन, दुनिया में आपकी जगह, और अधिक देखने की निरंतर विभिन्न संभावनाएं बनाने के लिए कल्पना की शक्ति का उपयोग करें।
  • स्टेप 7 के बाद लाइव हिपिली ऐवेंचर के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सकारात्मक होने के द्वारा आगे बढ़ो, आप जो भी कर सकते हैं और खुशी फैलाने का लाभ उठा सकते हैं।
  • एक ग्रेटिकेट जर्नल चरण 1 को शुरु करें
    3
    लोगों के भविष्य के लिए अच्छी चीजों का शुभकामनाएं उन्हें अधिक सकारात्मक महसूस करें दूसरों को अच्छा महसूस करने से आपकी दुनिया को भी अधिक सकारात्मकता मिलती है।
  • चित्रा शीर्षक से भावनात्मक खुफिया कदम 12 विकसित करें
    4
    जीवन के प्रवाह का पालन करें आपको जहां कहीं चाहें जीवन ले जाएं और आपको कहां होना चाहिए। झूठे दृष्टिकोणों को मत डालो हमेशा की तरह तटस्थ रहें, जैसा कि आप दिन-प्रतिदिन स्थितियों में कर सकते हैं, जैसा कि दुनिया का दौर चलता है। बस छोटा रास्ता
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com