IhsAdke.com

कैसे 30 दिन में 6 किलो खोना

क्या आपने कभी कुछ अवांछित पाउंड प्राप्त किए हैं? आकार से बाहर हो गया? क्या तुमने पेट विकसित किया? आपको पुराने रास्ते में वापस लाने के लिए केवल 30 दिनों की आवश्यकता है और सबसे अच्छी बात यह है कि आपको जिम की आवश्यकता भी नहीं है !! आप घर पर अपनी ज़रूरतों को खो सकते हैं।

चरणों

चित्र 6KG नामक 30 दिन चरण 1
1
कंडीशनिंग अभ्यास करो यह मांसपेशियों को खोने के लिए जब आप वजन कम कर रहे हैं बर्बादी है - और कि अगर आप केवल एक नियमित कार्डियोपल्मोनरी व्यायाम (दौड़ना, साइकिल चलाना, तैराकी, एरोबिक्स, कताई) का पालन करें क्या होता है। इसलिए हम मार्शल आर्ट की मूल बातें करने के लिए वापस जाने के लिए है क्या करने की जरूरत - कंडीशनिंग अभ्यास का उपयोग कर। ये अभ्यास इतना बुनियादी है कि आप कहीं भी कर सकते हैं, काफी मजबूत मांसपेशियों रखने के लिए, और कठोर पर्याप्त वसा को जलाने और नरक में इसे वापस भेजने के लिए कर रहे हैं कर रहे हैं! आप इंटरनेट पर कंडीशनिंग कसरत की अधिक मात्रा पाएंगे।
  • चित्र 6KG नामक 30 दिनों का चरण 2
    2



    ध्यान से आहार को मॉडरेट करें कभी भी आहार से असफल रहें, क्योंकि यह सबसे बुरी चीज है जो आप अपने आप कर सकते हैं बेशक ये पागल आहार जिसमें आप बहुत काम को खत्म करते हैं, लेकिन वे आपको अस्वास्थ्यकर, कमजोर और अंधेरे हलकों के साथ छोड़ देते हैं। वजन कम करने और ज़ोंबी की तरह दिखना बेकार है वजन कम करने की चाल जानना है कि आप क्या खाते हैं प्रोटीन आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं जब वजन कम करने की बात आती है क्योंकि आपका शरीर प्रोटीन नहीं रख सकता है वह उन चीज़ों का उपयोग करता है जो उन्हें चाहिए और बाकी को बंद करना। इसके अलावा, आपके शरीर को किसी भी अन्य बुनियादी पोषक तत्व की तुलना में प्रोटीन की प्रक्रिया के लिए अधिक कैलोरी की आवश्यकता होती है। और इसे ध्यान में रखें:
    • खाओ जब भी आप भूख लगी है क्यों? क्योंकि अगर आपका शरीर जानता है कि आप भूख से भूख से मर रहे हैं या न भूख का जवाब दे रहे हैं, तो यह वसा जमा करना शुरू कर देगा! आपको अपने शरीर को धोखा देना है गाजर, नारंगी, ककड़ी, टमाटर, प्याज, सलाद के टुकड़ों के साथ सलाद खाओ, जब भी आपको भूख लगी है तो मुट्ठी के स्लाइस लें। कुछ नींबू भी डालो विटामिन सी सबसे अच्छा invigorating है
    • एक दिन में दो उचित भोजन खाएं, क्योंकि आपके शरीर को पोषण की ज़रूरत होती है और आपके स्वाद के कलतों को संतोष की आवश्यकता होती है। लेकिन पेट भर खाओ मत आप जितनी राशि का 1/4 हिस्सा खा सकते हैं, उस प्रलोभन को मारने के लिए पर्याप्त है।
    • यहां तक ​​कि अपने स्वयं के भोजन में - चिकनाई चीजों से बचें (वास्तव में, जितना आप चिकना या तला हुआ भोजन से उतना पलायन कर सकते हैं)।
    • गैर-शाकाहारी आनन्दित हो सकते हैं क्योंकि उनके भोजन प्रोटीन से भरे हुए हैं किसी भी मांस का मांस, बेक किया हुआ, ग्रील्ड, बेक्ड लें - और आप कम वसा वाले और उच्च स्तरीय प्रोटीन के साथ अपना भोजन लेंगे। पता है कि यदि आप एक गहन शरीर सौष्ठव कसरत करते समय उच्च प्रोटीन आहार खाते हैं, तो आप वजन (मांसपेशी) हासिल करेंगे।
    • शाकाहारियों को अधिक सलाद और चावल का सेवन करने के लिए समझौता कर सकते हैं! वास्तव में, शाकाहारियों के लिए सलाद एक बढ़िया विकल्प है। कम वसा वाले सलाद व्यंजनों को इंटरनेट पर उपलब्ध हैं - उन सभी का उपयोग करें!
    • बहुत पानी पीना यह भूख घटती है, इसे हमेशा तृप्त और शरीर से विषाक्त पदार्थों को निकालता रहता है। जल प्रतिधारण भी आपकी मांसपेशियों को कवर कर सकती है
  • चित्र 6KG 30 दिन का चरण 3
    3
    बाहर काम करते हैं। यह स्पष्ट रूप से महत्वपूर्ण हिस्सा है अपनी कसरत को छह प्रकारों में विभाजित करें एक प्रकार का एक दिन बनाएं प्रकार 1: कंडीशनिंग ट्रेनिंग + चलने वाली 5 किमी + ट्रिपेप्स, छाती-कंधे के लिए व्यायाम- प्रकार 2: कंडीशनिंग प्रशिक्षण + 500 छलांग + मछलियां और बैक-अप के लिए प्रशिक्षण, प्रकार 3: कंडीशनिंग प्रशिक्षण + हाथों में वजन के साथ + 8 किमी चलने + छाती और कमर के लिए व्यायाम प्रकार 4: कंडीशनिंग कसरत + पैर व्यायाम (हाँ, यह "कार्डियो" नहीं करना है क्योंकि पैर के लिए एक अच्छी कसरत आपको थकाएगी- प्रकार 5: 16 किमी की पैदल दूरी - जिम भूल जाते हैं, थोड़ा पानी और कुछ गाजर और हो सकता है एक कैमरा के साथ केवल एक बैग लेने के लिए और बाहर जाने के चार से पांच घंटे के लिए अपने शहर का पता लगाने के। अगर उसके पास आवश्यक धीरज है, तो उसके साथ दोस्त लो। प्रकार 6: कम से कम 500 जंप + फैले + कसरत और छाती के लिए कसरत (मैं इन अभ्यासों पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ क्योंकि टायर से छुटकारा पाने के लिए सबसे मुश्किल है) याद रखें: आप वजन कम करने के लिए कसरत कर रहे हैं, मांसपेशियों को हासिल करने के लिए नहीं। इसलिए वजन की रोशनी पर्याप्त रखें ताकि आप प्रत्येक व्यायाम के 25 प्रतिनिधि कर सकें। (20 से चोट लगी होगी) - प्रतिनिधि के बीच ज्यादा आराम नहीं मिलता है। 30 सेकंड से एक मिनट तक पर्याप्त है तेजी से मजबूत बनाने और उपकरणों से बचने के लिए पानी पीते हैं: अधिक वजन और डंबल्स का उपयोग करें और जितना संभव हो उतने खड़े अभ्यास करने की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • जब आपको भूख लगती है, तो सीएईएएन को याद रखें उन्हें अपने भोजन का शिकार करना पड़ा। क्या आपने आज जीते / अपने खेत के लिए पर्याप्त मेहनत की है? हमें वास्तव में खाने की मात्रा की आवश्यकता नहीं है
    • 30 दिनों के लिए प्रतिबद्ध दलों, सामाजिक घटनाओं और अन्य चीजों से न कहें जो आपकी रूटीन को बाधित करेगा। बस इस महीने
    • कॉफी और अल्कोहल से पूरी तरह से बचें (यदि आप पीते हैं) एक महीने के लिए - वे वसा / कैलोरी का सबसे बड़ा स्रोत हैं

    चेतावनी

    • हर दिन पर्याप्त सो जाओ। यह महत्वपूर्ण नहीं लग सकता है लेकिन शरीर वसूली के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
    • यदि आप कमजोर और थके हुए महसूस करते हैं, तो ग्लूकोज से कुछ पेय ले लो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com