IhsAdke.com

रात में वजन कम करने के तरीके

हमारे शरीर के शारीरिक गतिविधि की जरूरतों को पूरा करने के लिए आने पर हमारे विश्व के "उल्लू" एक अधिक कठिन काम का सामना कर रहे हैं। ये लोग न केवल प्राकृतिक नींद के चक्र के खिलाफ जाते हैं, बल्कि उस समय के दौरान व्यायाम करने के तरीकों को भी खोजना होगा, जो दिन सोते हैं।

चरणों

लज़ वेज वर्किंग नाइट्स चरण 1
1
अपने बदलाव के बाद जितनी जल्दी हो सके सो जाओ। हम उत्साहित महसूस करते हैं क्योंकि हम राहत की भावना के कारण काम छोड़ते हैं कि हमने अपनी पारी समाप्त कर ली है जब आप घर पहुंचते हैं तो आप जागते रह सकते हैं। हालांकि, आपके शरीर को कठिनाइयों से उबरने के लिए आराम की ज़रूरत होती है, जो रात में होती है। यदि आपको पर्याप्त नींद नहीं मिलती है, तो आप बाद में नहीं रोकेंगे और आप जो भी व्यायाम करेंगे, वह अप्रभावी होगा। नींद अपने कसरत के लिए सबसे बड़ा पूरक है!
  • लज़ वेज वर्किंग नाइट्स चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप जागते हैं, तो अपने शरीर को सक्रिय करने के लिए स्वस्थ कुछ खाएं चूंकि यह पूरी रात मानव के प्राकृतिक नींद चक्र के खिलाफ पूरी तरह से चला जाता है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपकी जीवन शैली के सभी भागों क्रम में हैं। जब आप जागते हैं, तो अपने सिस्टम में फल और दुबला प्रोटीन दें। मैं भी दही में flaxseed डाल प्यार है क्योंकि यह आवश्यक ओमेगा वसा प्रदान करने के लिए बहुत मदद करता है।
  • लज़ वेज वर्किंग नाइट्स स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    नाश्ते के बाद, व्यायाम करें व्यायाम करना आपकी ऊर्जा प्रवाह को गति में सेट करने में आपकी सहायता करेगा। व्यायाम आपके शरीर में एंडोर्फिन बढ़ता है, जिससे आपको अच्छा महसूस होता है और आपको ऊर्जा की आवश्यकता होती है।



  • लेश ओट वर्किंग नाइट्स चरण 4
    4
    यदि आपके पास जिम नहीं है, तो घर पर एक अच्छी कसरत प्रणाली पर विचार करें, जैसे कि पीडब्लक्सएक्स सिस्टम, जो आपको गहन अभ्यास कार्यक्रम के माध्यम से बताता है जो सिर्फ एक घंटे में वसा जलता है एक तीव्र पी 090x व्यायाम आपको जो भी करने की आवश्यकता है, उसे कम से कम 6 घंटे प्रति दिन के साथ छोड़ देगा।
  • लज़ वेज वर्किंग नाइट्स चरण 5
    5
    कसरत करने के बाद, बकवास मत खाओ इसके बजाय, एक प्रोटीन शेक या चिकन के साथ सीज़र का सलाद लें मुद्दा अतिरिक्त मिठाई और प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से दूर रखना है
  • लज़ वेज वर्किंग नाइट्स चरण 6
    6
    काम पर होने पर, हर कीमत पर मिठाई से बचें इसमें कॉफी शामिल है जब तक आप काली कॉफी पसंद नहीं करते, तब तक जितना भी हो सके उतना ही इसे टालने की कोशिश करें। जब हम थके हुए और भूखे रहते हैं, जो अक्सर काम पर होता है, हम चीनी से भरी हुई खाद्य पदार्थों की लालसा करना शुरू करते हैं। कॉफी में चलने या चॉकलेट मशीन पर बटन दबाए जाने के बजाय, पागल के लिए विकल्प चुनें क्योंकि वे विटामिन से भरे हैं और अपने मस्तिष्क को जगाने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप नियमित रूप से नींद के चक्र में आते हैं - नियमित नींद के दिनचर्या में नहीं पहुंचने से आपका पूरा सप्ताह बर्बाद हो सकता है! नियमित नींद के चक्र के बिना, ज्यादातर लोग पूरे दिन सुस्त महसूस करते हैं और कुछ भी करने के लिए कम प्रेरणा रखते हैं।
    • एक चेकलिस्ट बनाएं - मुख्य कारणों में से एक मैं रात में काम करने वाले लोगों को सुना और जिम में जाने में सक्षम नहीं होने के कारण ये है कि उनके पास बहुत कुछ है। एक चेकलिस्ट बनाना आपके जीवन को व्यवस्थित करने में मदद करता है। मुझे पता है कि यह मूर्खतापूर्ण लग रहा है, लेकिन आप जिस दिन आपके द्वारा किए गए कार्यों को और अधिक करने के लिए चाहते थे, उसके द्वारा स्कोर करने से आपको बहुत अच्छा लगा!

    चेतावनी

    • किसी भी व्यायाम या आहार कार्यक्रम को शुरू करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com