IhsAdke.com

कैसे जांघों के बीच एक अंतरिक्ष है

"जांघ अंतर" एक ऐसा स्थान है जो जांघों के बीच का रूप है, जब दोनों एक साथ दोनों पैरों के साथ खड़ा होता है। हालांकि जांघों के बीच इस स्थान को प्रतिष्ठित और कुछ महिलाओं द्वारा आकर्षक माना जाता है, हालांकि गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं खाने या बहुत अधिक व्यायाम करने से रोकने की कोशिश कर सकती हैं। यदि आप इस ट्यूटोरियल में उल्लिखित कुछ रणनीतियों का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो उन्हें सावधानीपूर्वक और जिम्मेदारी से पालन करें। आपका स्वास्थ्य आपका मुख्य खजाना है

चरणों

विधि 1
यथार्थवादी रहें और सुरक्षित रहें

एक जांघ गैप चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
1
पता है कि अधिकतर लोगों के लिए आपके जांघों के बीच की जगह शारीरिक रूप से संभव नहीं है। सुपरमोडेल की तरह जांघों के बीच का स्थान किसी भी तरह से सामान्य नहीं होता है। हालांकि कई महिलाएं - और पुरुषों - कुछ पैर की चर्बी खो सकते हैं, कुछ के पास अपने जांघों के बीच कभी भी बड़ा स्थान नहीं होगा, इसके बाद भी वे अतिरिक्त वजन समाप्त कर दिए हैं।
  • आनुवंशिकी और शरीर संरचना यह निर्धारित करने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है कि आप अपने जांघों के बीच एक स्थान प्राप्त कर सकते हैं या नहीं। संक्षेप में: अधिकांश महिलाएं बहुत संकीर्ण कूल्हों हैं इसलिए उनके जांघों के बीच एक बड़ी जगह है, भले ही उनके पैरों में बहुत कम वसा हो। हालांकि, यदि आपके पास व्यापक कूल्ह हैं, तो आपके जांघों के बीच स्वस्थ वजन बनाए रखने के लिए एक स्थान होना संभव है।
  • चित्र शीर्षक एक जांघ गैप चरण 2 जाओ
    2
    यथार्थवादी उम्मीदें हैं आहार और व्यायाम आप अपने जांघों के बीच रात भर नहीं देंगे - इसके लिए दीर्घकालिक आदतों में बदलाव की आवश्यकता होती है, जल्दी ठीक नहीं। शारीरिक परिणाम प्रदर्शित होने में तीन या चार सप्ताह लग सकते हैं। लेकिन फिर भी, कुछ लड़कियों की आनुवंशिकी उन्हें उस स्थान से रोकती है, चाहे वे कितने पतले हों। जो भी मामला है, यह स्वस्थ नहीं है कि आप अपनी जांघों में भोजन छोड़ना या थकावट का प्रयोग करना चाहते हैं।
    • प्रेरित रहने के लिए, ध्यान दें कि एक स्वस्थ आहार कैसे आपको बेहतर महसूस करता है, और न केवल आपको बेहतर दिखता है हो सकता है कि आप अधिक ऊर्जावान महसूस करें या महसूस करें कि आपके कपड़े बेहतर दिखते हैं यह वह नहीं हो जो आप चाहते थे, लेकिन अपने आप से खुश रहने के लिए सीखना एक ऐसा कौशल है जिसे आपको विकसित करना है।
  • एक जांघ गैप चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अपने जांघों के बीच एक जगह एक जुनून बनने मत देना। इस जगह के बाद कुछ महिलाओं के लिए एक निर्धारण हो गया है उन्हें एक की आवश्यकता होती है, अन्यथा उन्हें "अपर्याप्त" लगता है। अधिक गंभीर मामलों में, लोग इस पर इतना ध्यान देते हैं कि वे जीवन में अन्य महत्वपूर्ण चीजें, जैसे कि स्वास्थ्य और सामाजिक संबंधों को खोना शुरू करते हैं। किशोरावस्था और युवाओं के एक परेशान संख्या एक अस्वास्थ्यकर तरीके से जांघों के बीच इस स्थान का इलाज कर रही है, भोजन से बाहर चल रहा है और यहां तक ​​कि विकारों के विकार भी विकसित हैं। इस लक्ष्य को अपनी सारी ऊर्जा का उपभोग करने की अनुमति न दें आपकी जांघें आपके बारे में कुछ भी नहीं कहती हैं उन्हें आपको अन्यथा नहीं बताएं।
  • चित्र शीर्षक एक जांघ गैप चरण 4 प्राप्त करें
    4
    यदि आपको ऐसा लगता है कि आपकी जांघों के बीच की जगह की खोज अस्वस्थ हो रही है तो सहायता प्राप्त करें यदि आप अपने जांघों के बीच की जगह तलाश रहे हैं, लेकिन सोचें कि एक को पाने का एकमात्र तरीका खुद को भूख से और अपने शरीर को पोषक तत्वों से वंचित करने के लिए है जो इसे स्वस्थ रहने की जरूरत है, कृपया मदद लें एनोरेक्सिया, खालिया और अन्य विकार गंभीर हैं और आपके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित करते हैं।
    • विशेष रूप से किशोरावस्था के दौरान, पर्याप्त भोजन न करने से गंभीर स्वास्थ्य परिणाम हो सकते हैं, मस्तिष्क के विकास, हृदय क्रिया और यहां तक ​​कि प्रजनन संबंधी स्वास्थ्य को नकारात्मक तरीके से प्रभावित कर सकते हैं। क्या यह सुंदरता के आदर्श की तलाश में टूटने योग्य है?
    • विकारों के खाने के संकेत के लिए देखें जब आप भोजन छोड़ते हैं तो क्या आप मजबूत महसूस करते हैं? क्या आप खाना खाने की मात्रा के बारे में सोचते हैं? क्या आप वजन बढ़ाने के डर से मर जाते हैं? क्या आपका आत्मसम्मान मुख्य रूप से आपके वजन से प्राप्त होता है? अगर आपने इनमें से किसी भी प्रश्न का उत्तर दिया है, तो डॉक्टर को देखें या किसी से बात करें जो तुरंत आपकी सहायता कर सके।
  • एक जांघ गप चरण 5 प्राप्त करें
    5
    कुछ लड़कियों को उनके जांघों के बीच में जगह नहीं मिल सकती क्योंकि उनकी आनुवंशिकी यदि आपकी कूल्हों में व्यापक हो, तो यह संभव हो सकता है, लेकिन यदि आप कई लड़कियों में से एक हैं जिनकी कूल्हे संकीर्ण, कसरत या आहार पर निर्भर करती है तो इससे ज्यादा मदद नहीं मिलेगी यह सच है यद्यपि व्यायाम और आहार सहायता कर सकते हैं, वे आनुवांशिकी और हड्डियों के ढांचे के रूप में कारक निर्धारित करने के रूप में नहीं हैं।
  • एक पेपर गेट अ टेंग गैप चरण 6 देखें
    6
    यदि आप अपने जांघों के बीच एक स्थान रखने की कोशिश करते हैं, तो स्वस्थ आहार और शारीरिक गतिविधि को संयोजित करें जब तक आप अपने लिए अनुशंसित बीएमआई तक पहुंच न लें तब तक आहार और व्यायाम के संयोजन के माध्यम से किसी भी अधिक वजन को कम करने की कोशिश करें। यदि आप अभी भी जो चाहते थे वह नहीं मिला है, शायद आपके मामले में यह आपकी जेनेटिक्स और हड्डी संरचना के कारण संभव नहीं होगा।
    • व्यायाम के साथ भी, आपके शरीर के केवल एक भाग पर ध्यान देना असंभव है। यह स्थानीय प्रशिक्षण नामक एक मिथक है निर्देशित प्रशिक्षण, मान लीजिए, अपनी जांघ के लिए, मांसपेशियों में शिथिलता से काम करता है, लेकिन आप शरीर के अन्य हिस्सों से वसा खो देंगे। स्थानीय व्यायाम करके अपने शरीर को वसा को एक विशिष्ट क्षेत्र से जला देना संभव नहीं है
  • विधि 2
    एक स्वस्थ आहार अपनाने

    एक पेपर गेट अ टेंग गैप चरण 7
    1
    बकवास मत खाओ कम खाने के बजाय, स्वस्थ और पौष्टिक खाद्य पदार्थों को चुनने पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें (न कि आपकी मिठाई दाँत को संतुष्ट करने वाले)। अपने आहार से निम्नलिखित वस्तुओं को समाप्त करने पर विचार करें:
    • ट्रांस वसा: ये खट्टा वसा हृदय रोग और उच्च कोलेस्ट्रॉल के विकास में योगदान करते हैं। वे प्रचुर मात्रा में फास्ट फूड, औद्योगिक स्नैक फूड (जैसे आलू के चिप्स), तले हुए खाद्य पदार्थ, और मार्जरीन में मौजूद हैं। यदि आपको नहीं पता है कि कौन से खाद्य पदार्थ ट्रांस फ़ॅट्स हैं, तो पोषण चार्ट देखें
    • चीनी: प्रसंस्कृत चीनी में कई कैलोरी हैं और लगभग कोई पोषण लाभ नहीं प्रदान करता है। अपने पेय पदार्थों में कृत्रिम मिठास जैसे सूक्रलोस, एस्पेरेटा या सैकरीन का उपयोग न करें, क्योंकि हालिया अध्ययन ने इन उत्पादों के संभावित खतरनाक दुष्प्रभावों को दिखाया है। व्यंजनों में अनम्यूट किए गए सेब के साथ चीनी की जगह लेने की कोशिश करें।
  • एक जांघ गैप चरण 8 प्राप्त करें
    2
    फाइबर खाओ फाइबर न केवल अच्छी तरह से करता है, इसे पचाने के लिए अधिक समय लगता है और पेट में अधिक जगह भरती है जिससे आपको कम भूख लग रहा है। निम्नलिखित स्रोतों का प्रयास करें:
    • फलों और सब्जियां अजवाइन, सेब, पालक, गोभी, गाजर, लाल फल, नाशपाती, नारंगी और कई अन्य।
    • पूरे अनाज रोटी, चावल और पास्ता के मामले में परिष्कृत लोगों को साबुत अनाज को प्राथमिकता दें।
    • गोलियां और बीन्स काले सेम, बादाम, पिस्ता, पेकान और मसूर की कोशिश करें।
  • एक जांघ गैप चरण 9 प्राप्त करें चित्र शीर्षक
    3
    अपने आहार में कुछ सुपरफ़ूड शामिल करें "सुपरफूड्स" ऐसे पदार्थ होते हैं जो आपके शरीर को उनको पचाने के लिए अधिक कैलोरी जलाते हैं। वजन घटाने के संबंध में superfoods की प्रभावशीलता अभी भी बहस जा रही है, लेकिन उनमें से कई एक स्वस्थ आहार का हिस्सा हैं, तो आप अधिक कैलोरी विकल्प पर उन्हें वरीयता देकर खोने के लिए बहुत कुछ नहीं है।
    • कुछ सुपरफ़ूड जो कि आपके भोजन में शामिल हैं, ये हैं:
      • सेब, गोजी बेरी, ब्लूबेरी और अनार
      • अंडे, मसूर, बादाम का मक्खन, सामन और सार्डिन
      • ओट्स, क्विनोआ और बक्वरहाट पास्ता
      • गोभी, मिर्च, तारगमन और एवोकैडो
      • प्राकृतिक स्कीम दही और परमेसन पनीर
      • जैतून का तेल
  • एक जांघ गैप चरण 10 प्राप्त करें
    4
    ज्यादा खाने से बचें यदि आप एक स्वस्थ आहार का पालन कर रहे हैं, लेकिन अभी भी महसूस करते हैं कि आपके पास कोई जगह नहीं है जहां आप चाहते हैं, तो आप की समीक्षा करें कि आप हर दिन उपभोग कर रहे हैं। यहां तक ​​कि छोटे प्रतिबंध, जैसे दिन में 200 कैलोरी काटना, धीरे-धीरे और सुरक्षित वजन घटाने को बढ़ावा दे सकता है।
    • भोजन पत्रिका रखें आप इसे पुराने तरीके से कर सकते हैं और इंटरनेट पर कैलोरी की खोज कर सकते हैं या टेकनुत्र या नटरा जैसे अनुप्रयोग का उपयोग कर सकते हैं। आप जो कुछ भी चुनते हैं, उसे सुसंगत बनाने की कोशिश करें।
    • अपने बेसल मेटाबोलिक दर (बीएमआर) का पता लगाएं यह मौजूदा कैलोरी की संख्या का प्रतिनिधित्व करता है जिसे आप केवल मौजूदा द्वारा जलाते हैं एक सुरक्षित गति से अपना वजन कम करने के लिए, अपने बीएमआर से 200 या 300 कैलोरी को घटाकर अपना आहार बनाने की कोशिश करें।
    • गलतियों पर जाएं यदि आप प्रलोभन देते हैं, तो निराश मत हो! हर कोई समय-समय पर फिसल जाता है बस अपने स्वस्थ आहार में वापस जाओ
  • विधि 3
    को जांघों Tonify करने के लिए

    एक जांघ गैप चरण 11 प्राप्त करें
    1
    बटरफ़्लू खींचें अपनी रीढ़ की हड्डी के साथ फर्श पर बैठें सीधा खड़ा अपने घुटनों को मोड़ लें और अपने पैरों के तलवों में शामिल हों। अपने पैरों को अपने पैरों के करीब ले आओ, जैसा कि आप कर सकते हैं, और अपने जांघों को कम करने की कोशिश करें ताकि वे फर्श के समानांतर हो। पांच से दस सेकंड तक पकड़ो
    • आपको यह खींचने के लिए अपने हाथों से अपने पैरों को पकड़ने की आवश्यकता हो सकती है कोई समस्या नहीं!
    • कोमल हो हो सकता है कि आप लोग अपने पैरों को तेजी से ऊपर और नीचे झुकाते हुए तितली पंखों की तरह खींचते हुए देखा हो, लेकिन यह कार्रवाई चोट लग सकती है। अपनी गति धीमी और सटीक रखें
    • जांघों पर काम शुरू करने से पहले एक तितली खींच कर - यह मांसपेशियों को ढीला करने और मांसपेशियों की चोटों को रोकने में मदद करता है।
  • एक जांघ गैप चरण 12 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    क्या Pilates पैर लिफ्ट है अपने बाएं हाथ पर अपने सिर के साथ, अपने बाएं हाथ पर झूठ या अपने बाएं हाथ पर झुकाव अपनी दाहिनी घुटने को मोड़ो और इसे अपने बाएं पैर पर आगे बढ़ाना ताकि आपके दाहिने झिल्ली फर्श पर सपाट हो जाए। अपने बाएं पैर को सीधे रखें और इसे कुछ इंच उठाएं, exhaling। फिर अपने पैर को कम करें, इन्हलिंग करें। प्रत्येक पक्ष के लिए दस दोहराव के तीन सेट करें
    • अपने धड़ को सीधे और अभी भी संभव के रूप में रखने की कोशिश करो जब अपने पैर उठाने
    • धीरे से हटो आप देखेंगे कि आपकी गति धीमी है, उतनी ही वे जांघों को काम करेंगे।
    • यदि आपको एक रीढ़ की हड्डी की समस्या है, तो अपने डॉक्टर से जांच लें, यदि आप यह व्यायाम कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक एक जांघ गैप 13 कदम उठो
    3
    आंतरिक जांघों को काम करने के लिए एक व्यायाम करें आप इसे बैठकर या मंजिल पर अधिक जटिल संस्करण आज़मा सकते हैं:
    • बैठे। रीढ़ की हड्डी के साथ एक कुर्सी पर बैठो और पेट को अनुबंधित करें। अपने घुटनों के बीच एक तौलिया, तकिया या अन्य छोटी वस्तु रखो अपने घुटनों के बीच वस्तु को कड़ी मेहनत के रूप में दबाएं क्योंकि आप कुछ सेकंड के लिए स्थिति को पकड़ सकते हैं और पकड़ सकते हैं। 20 प्रतिनिधि करो
    • ब्रिज: अपनी पीठ पर झूठ, अपने घुटनों तुला मोड़ और फर्श पर तलवों के साथ अलग अपने पैरों हिप-चौड़ाई जगह,। अपने घुटनों के बीच एक तकिया, तौलिया या अन्य सॉफ्ट ऑब्जेक्ट की तरह कुछ रखें अपने श्रोणि उठाएँ जब तक आप पुल स्थिति पर हैं (यानी, कंधे घुटनों के पीछे से एक सीधी रेखा बनाने) और सारी शक्ति वह कर सकते हैं के रूप में अपने घुटनों के बीच वस्तु कस। फिर से जमीन पर झूठ बोलने से पहले 20 प्रतिनिधि करें
  • एक जांघ गैप चरण 14 प्राप्त करें
    4



    एरोबिक व्यायाम करो कम से कम तीन दिनों में एक सप्ताह के 30 मिनट की मध्यम या गहन एरोबिक अभ्यास करने के लिए लक्ष्य के रूप में सेट करें। अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने और वजन कम करने में आपकी मदद करने के अलावा, ये व्यायाम भी आपके पैरों को टोन में मदद करते हैं।
    • सवारी या तेजी से चलना, सीढ़ियों पर चढ़ना, बाइकिंग, तैराकी और नाचियां ऐसी गतिविधियां हैं जो आपके पैरों को ट्यून करने में मदद कर सकती हैं।
    • एक कसरत खोजें जो आपको पसंद है और इसे एक आदत में बदल दें अगर आपको यह पसंद है, तो आप इसे नियमित रूप से करने की संभावना रखते हैं
  • एक जांघ गैप चरण 15 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    उन व्यायामों से बचें जो पैर में मांसपेशियों का निर्माण करते हैं, जिसमें बैठने, डूबने, पैर झुकने और बछड़ा की ऊंचाई शामिल है, दूसरों के बीच में। हालांकि इन अभ्यासों को मांसपेशियों और मजबूत बनाने के लिए महान हैं, वे अपने पैरों को ट्यून नहीं करते हैं और इसलिए आप अपने जांघों के बीच एक स्थान प्राप्त करने में मदद नहीं करते हैं।
    • आपको इन व्यायामों से बचने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन्हें संयम में रखें। एरोबिक गतिविधियों पर ध्यान दें जो पूरे शरीर में काम करते हैं।
  • विधि 4
    अपने जांघों को बेहतर बनाने के लिए ट्रिक्स

    एक जांघ गैप चरण 16 प्राप्त करें
    1
    मॉडलिंग अधोवस्त्र पहनें अगर आपको आज की जांघों के बीच एक स्थान की आवश्यकता है तो आपका सबसे अच्छा विकल्प जांघों में संपीड़न के साथ मॉडलिंग अधोवस्त्र पहनने का प्रयास करना है।
    • तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त एक अच्छा चड्डी नियंत्रण शीर्ष और आरामदायक मॉडलर है। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा खरीदे गए मॉडलर पूरी जांघ को कवर करने के लिए काफी लंबा है।
  • एक पेपर गेट अ टेंग गैप चरण 17
    2
    एक विरोधी सेल्युलाईट क्रीम की कोशिश करो ये कॉस्मेटिक क्रीम और मलहम अवांछित सेल्युलाईट को नियमित आवेदन के साथ खत्म करने का दावा करते हैं। चूंकि बहुत जांघ वसा सेल्युलाईट होने की आदत होती है, कुछ उत्पाद उपयोगी हो सकते हैं।
    • इनमें से कई क्रीम कैफीन होते हैं क्योंकि पदार्थ रक्त प्रवाह को उत्तेजित करता है और सेल्युलाईट को जलाने में मदद कर सकता है। इसलिए जांघों पर कैफीन के साथ एक विरोधी सेल्युलाईट क्रीम लगाने से जांघ सेल्युलाईट को कम करने में मदद मिल सकती है।
  • एक जांघ गैप चरण 18 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    ब्रश बॉडी इस प्रक्रिया में रक्त प्रवाह को प्रोत्साहित करने और वसा हानि में तेजी लाने के लिए एक विशेष ब्रश के साथ जांघों को ब्रश करना शामिल है।
    • विशेष रूप से इस तकनीक को करने के लिए डिज़ाइन किए गए ब्रश का उपयोग करें। वे कई स्वास्थ्य और सौंदर्य उत्पाद दुकानों में उपलब्ध हैं। सामान्य बाल ब्रश का उपयोग न करें
    • शरीर को ब्रश करने से मृत त्वचा उजाड़ने में मदद मिलती है और सैद्धांतिक रूप से रक्त परिसंचरण में सुधार होता है और त्वचा का स्वर होता है।
  • एक जांघ गैप चरण 19 प्राप्त करें
    4
    स्वर-तन के साथ टोंड पैरों का भ्रम बनाएँ हालांकि स्वयं टान्नर यदि आप एक स्विमिंग सूट या miniskirt में अपने पैरों को दिखाने की जरूरत है जांघों के बीच आप एक जगह देने के लिए, सक्षम नहीं है, तो आप पतली जांघों और अधिक परिभाषित पैर का भ्रम पैदा करने के लिए आत्म टान्नर उपयोग कर सकते हैं।
    • अपने पैरों पर एक सनन्टन या सैंटैन फैलाएं आप केवल भ्रम की छाया बनाने के लिए जांघों पर इसे लागू करने के लिए परीक्षा हो सकती है, लेकिन जांघों और बछड़ों के बीच स्वर में अंतर आम तौर पर प्राकृतिक नहीं लगती है, तो यह पूरे पैर को कवर करने के लिए आवश्यक है।
  • विधि 5
    फ़ोटो में जांघों के बीच एक स्थान बनाएं

    एक जांघ गैप चरण 20 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    आप अपने जांघों के बीच में एक स्थान बना सकते हैं, जो आपके शरीर को सिर्फ तात्पर्य रखता है। यदि आप क्या चाहते हैं, तो आपके जांघों के बीच एक जगह दिखाए जाने वाला एक सुरुचिपूर्ण फोटो है, आपको अपने शरीर को भूखना या यातना नहीं देना पड़ता है। इस सरल चाल का उपयोग करके, आप जिस चीज़ को देख रहे हैं उसे आप बहुत कम काम से प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक जांघ गैप चरण 21 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने पैर बढ़ाएं और उन्हें अभी भी छोड़ दें
  • एक जांघ गैप चरण 22 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अपने बट थोड़ा लिफ्ट ज्यादा नहीं, अन्यथा आप जो कर रहे हैं वह दिखाई देगा। उस स्थिति में, थोड़ा बहुत ही पर्याप्त है
  • एक जांघ गैप चरण 23 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    आगे अपनी ऊँची एड़ी के जूते के साथ आगे झुकना। ऊँची एड़ी अलग करो, अपने पैर की उंगलियों को एक साथ रखना सुनिश्चित करें। प्राकृतिक रूप से देखने के लिए इसे आसानी से करें
  • एक जांघ गैप चरण 24 प्राप्त करें
    5
    अपना चित्र लें अगर आपका कैमरा थोड़ा झुका हुआ है, तो अभी तक बेहतर है आप जांघों के बीच बहुत उत्तेजना के बिना और न्यूनतम प्रयास के साथ एक स्थान बना सकते हैं। यदि आपके पास पहले से ही स्वाभाविक रूप से स्वाभाविक रूप से है, तो अपनी जांघों के बीच अंतरिक्ष को आकर्षित करने के लिए इस मुद्रा का उपयोग करें।
  • विधि 6
    हार्मोनल परिवर्तन को समझें

    एक जांघ गैप चरण 25 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    यौवन के लिए रुको अपने जांघों के बीच एक स्थान पाने का सही तरीका, वजन की परवाह किए बिना, व्यापक कूल्हों का होना चाहिए। यदि आप पूरी तरह से यौवन के बीच नहीं गए हैं, तो संभव है कि आपके श्रोणि अभी तक पर्याप्त नहीं हुए हैं ज्यादातर लड़कियों का विकास 16 या 17 वर्ष की उम्र से समाप्त होता है, लेकिन कुछ मामलों में यौवन किशोरावस्था में जारी हो सकता है। । धीरज रखने की कोशिश करो!
    • खाने के बिना मत जाओ यौवन में वृद्धि और परिवर्तन शामिल है, और आपको इसे दूर करने के लिए कई पोषक तत्वों और कैलोरी चाहिए। यदि आपके पास पर्याप्त भोजन नहीं है, तो यह आपके विकास को बाधित करेगा।
    • इस तथ्य को स्वीकार करें कि यौवन वर्ष के लिए रहता है, महीने नहीं। गर्मी के दौरान आपको अचानक वृद्धि में तेजी आ सकती है, लेकिन बचपन से वयस्कता के लिए शारीरिक संक्रमण वर्ष लगते हैं। यदि आपका विकास अन्य लड़कियों की तुलना में अधिक समय ले रहा है तो निराश नहीं होने का प्रयास करें
  • एक जांघ गैप चरण 26 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    पता है कि डॉक्टर को कब देखें यदि आप 15 वर्ष का हैं और आपकी अवधि नहीं हुई है, तो अपने स्त्री रोग विशेषज्ञ से सलाह लें यह संभव है कि आपके पास एक स्वास्थ्य समस्या है जो यौवन में देरी कर रही है
    • यदि आपको संदेह है कि आपके हार्मोन को बहुत बदल दिया गया है, तो एक स्त्री रोग विशेषज्ञ या एंडोक्रिनोलॉजिस्ट के साथ एक नियुक्ति करें एक साधारण खून का परीक्षण आपको क्या गलत है, इसके बारे में बहुत कुछ बता सकता है, और आपका चिकित्सक उचित दवाएं लिख सकता है
  • युक्तियाँ

    • टीवी देखकर सोफे पर बैठे रहने के बजाय, फर्श पर बैठो और कुछ व्यायाम करें!
    • मज़े करना व्यायाम करें क्योंकि आप कुछ के लिए ऊब नहीं करना चाहते हैं, जब तक कि आप अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाते।
    • जॉगिंग अच्छा शारीरिक गतिविधि है क्योंकि यह शरीर के सभी हिस्सों से वजन को समान रूप से समाप्त करता है।
    • जब आप अपने जांघों के बीच के स्थान के लक्ष्य तक पहुंच गए हैं, तो स्वास्थ्य के लिए व्यायाम और खाने की आदत छोड़ दें।
    • अपने शरीर के प्रकार को जानते हैं संकीर्ण कूल्हों के साथ महिलाओं को अपने जांघों के बीच एक स्थान प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है भले ही वे पतले हों, क्योंकि पैरों की हड्डियां एक-दूसरे के करीब हैं।
    • अपने आप को अब और पूरी प्रक्रिया में भी प्यार करने के लिए मत भूलना
    • अपनी जांघों के बीच एक स्थान प्राप्त करने के लिए दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है, यह अपेक्षा नहीं की कि कुछ दिनों में होने चाहिए। अंत में आपको विश्वास की आवश्यकता होगी।
    • बैले महान है! हिप-हॉप को छोड़कर किसी भी तरह के नृत्य, आपके पैरों को पतली छोड़ने के लिए अच्छा है।

    चेतावनी

    • यदि आपको संदेह है कि आप या आपके परिचित व्यक्ति को खाने के विकार का विकास करना है, तो अपने जांघों के बीच की जगह या वजन कम करने के लिए, एक पेशेवर की मदद लेनी चाहिए।
    • यदि आप इस समय शारीरिक रूप से सक्रिय नहीं हैं या यदि आपके पास कोई स्वास्थ्य समस्या है, तो एक नया व्यायाम कार्यक्रम शुरू करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें।
    • अपने जांघों के बीच की जगह के साथ जुनून को पीड़ित न करें। यह फैशनेबल हो सकता है और अब आकर्षक माना जा सकता है, लेकिन जांघों के बीच एक बड़ी जगह प्राकृतिक नहीं है, और अत्यधिक स्वास्थ्य उपाय करने के लिए कोई आपके स्वास्थ्य से दूर हो सकता है। यह आपके लाड की वजह से आपके शरीर को स्थायी क्षति का कारण नहीं है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com