IhsAdke.com

कैसे बेरहम बनें

यदि आप अपने आप को चोट लगी हैं या गलत दोस्तों के साथ इससे पहले कि आप का नुकसान उठाया है, तो आप अच्छे पुराने अधर्म के लिए अपने भावनात्मक संलग्नक का आदान-प्रदान कर सकते हैं। चाहे यह एक अस्थायी समाधान या स्थायी जीवन शैली में परिवर्तन हो, आपको क्रूर होने में सहायता की आवश्यकता होगी - इस आलेख में दिए गए चरणों का पालन करें और आपको समय मिलेगा!

चरणों

पिक्चर का नाम हार्टलेस चरण 01 बनें
1
अन्य लोगों के बारे में मत सोचो निर्णय लेने पर अपनी भावनाओं और इच्छाओं को ध्यान में रखना बंद करो यह आपको स्वार्थी बनने के लिए नहीं बताता है - आप अब भी उन्हें अधिक नैदानिक ​​तरीके से विचार कर सकते हैं, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप निजी संबंधों की रेखा से परे नहीं जाते। आपको कुछ अभ्यास की आवश्यकता होगी, लेकिन आपके क्रूर समय से उस विचार के साथ अच्छा होगा।
  • किसी के साथ खर्च न करें, कुछ भी नहीं। इसमें जन्मदिन और अवकाश शामिल हैं
  • प्रेम और पैसा मत मिलाएं इसमें बच्चों को शामिल किया गया है
  • चित्र शीर्षक बनें दिलहीन चरण 02
    2
    एक विदेशी देश में एक पर्यटक की तरह अधिनियम। विनम्र रहें (लेकिन जरूरी नहीं कि सभी के साथ अनुकूल) और बात करें जो आपको चाहिए। अतिरिक्त जानकारी देना कमजोरी का संकेत है और अनावश्यक बातचीत के लिए आमंत्रण हो सकता है।
  • चित्र का शीर्षक दिलहीन चरण 03 बनें
    3
    मुश्किल हो सुनिश्चित करें कि आप कभी भी पीछा नहीं करते हैं और हमेशा किसी भी रिश्ते, रोमांटिक या अन्यथा के संदर्भ में अपनाई जाते हैं। यदि आप नए रिश्ते (एक गैर-भावनात्मक तरीके से लाभ उठाने के लिए) बनाना चाहते हैं, तो संभवत: क्रूरता के रूप में शेष रहें, सिविल में अपने आप को आचरण करें, लेकिन बहुत स्नेही न हो, ताकि जिस व्यक्ति को आप लक्षित कर रहे हैं वह आपके इरादों को समझता है।



  • चित्र शीर्षक बनें दिलहीन चरण 04
    4
    अपना डिफ़ॉल्ट शब्द "नहीं" बनाएं जब कोई मदद के लिए पूछता है, तो नहीं कहो। जब कोई आपसे कुछ उपयोगी करना चाहता है, तो न कहो सुनते सभी लोगों के लिए मान का मान लें
  • चित्र शीर्षक बनें दिलहीन कदम 05
    5
    प्रत्यक्ष रहें यह उन संबंधों पर लागू होता है जो ऊपर के संबंधों और दैनिक जीवन के बारे में ऊपर बताया गया था। यदि आप अब किसी के साथ संबद्ध नहीं करना चाहते हैं, तो उसे बताएं कि आपको किसी से कुछ की ज़रूरत है, उसे चापलूसी करने के लिए अपरिवर्तित न करें। बस प्रत्यक्ष और कहो!
  • चित्र शीर्षक बनें दिलहीन चरण 06
    6
    अपने आप को निरंतर मॉनिटर करें मिठाई और अच्छा होने की पुरानी आदतें वापस जाने में आसान है, बदसूरत और निस्संदेह होने के बजाय, खासकर यदि आप सर्दी से इंसान नहीं हैं लेकिन परिश्रम और कम से कम व्यक्तिगत संपर्क के साथ, आपकी अधर्म जल्द ही श्वास से अधिक प्राकृतिक हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • संभव के रूप में छोटे मुस्कान मुस्कुराहट खुली सकारात्मकता का एक हवा देता है जिसे आप अपने साथ नहीं जोड़ना चाहते हैं
    • सब पर ध्यान देने की कमी दिखाएं, यहां तक ​​कि अजनबियों के लिए भी आप फिर कभी नहीं देखेंगे। यदि आप वास्तव में क्रूर होना चाहते हैं, तो आपको हर समय क्रूर होना चाहिए। रेस्तरां में कोई उदार अनुग्रह नहीं, अजनबियों को निर्देश देने के लिए कुछ नहीं, कुछ नहीं।
    • अपने आप को सब कुछ रखें इसका मतलब मौखिक और शारीरिक भाषा - किसी से बात करने की कोशिश न करें, अगर कोई आप से बात करता है, तो आँख से संपर्क करें और उत्साही इशारों से बचें।

    चेतावनी

    • क्रुद्ध होने के नाते आपको एक ऐसी प्रतिष्ठा मिल जाएगी जो रिवर्स करने में कठिनाई होगी, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना 100% होना चाहिए कि इससे पहले कि आप इसका अनुसरण करना चाहते हैं, वह रास्ता यही है।
    • अपमान और अन्य टिप्पणियों के लिए तैयार करें आपको अपने नए दृष्टिकोण के परिणामस्वरूप प्राप्त होगा
    • आप इस प्रक्रिया में कुछ दोस्तों और यहां तक ​​कि रिश्तेदारों को खो सकते हैं। यदि आप किसी कारण के लिए उन्हें चारों ओर रखना चाहते हैं, तो आप उनके साथ कैसे व्यवहार करते हैं, इस बारे में सावधान रहें और याद रखें कि उदासीनता और अवमानना ​​के बीच एक बड़ा अंतर है - आपको हर चीज के चरम पक्ष का हमेशा पालन करना नहीं पड़ता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com