IhsAdke.com

कैसे एक फ्रोजन तुर्की सेंकना करने के लिए

हाँ, इसी तरह आप जमे हुए टर्की और रसोईघर प्राप्त करते हैं। कुछ ब्रांडों में एक टर्की होता है जो सीधे फ्रीजर से ओवन तक जाती है, को थकने की आवश्यकता नहीं होती है। कुछ भी सॉस के साथ भरवां आते हैं यह कितना आसान हो सकता है? लेकिन the-perfect-turkey.com के कुछ आगंतुकों ने तय किया है कि टर्की बनाने का यही एकमात्र तरीका है। लाभ: लगभग यह बहुत ही सुरक्षित है काम नहीं करता है - कोई साल्मोनेला या कैम्प्य्लोबक्टेर सभी रसोई से अधिक टपकता और अन्य dishes- contaminating और मदद और स्तन मांस की समस्या जांघों खाना पकाने खत्म कड़ी के रूप में हो जाता है को हल।

चरणों

1
एक समय अनुमान के लिए, घंटे और मिनट की मात्रा के साथ शुरू करें एक ही आकार के एक thawed टर्की सेंकना और पचास प्रतिशत जोड़ने के लिए ले जाएगा उदाहरण के लिए, अगर तिलित टर्की को सेंकना करने में चार घंटे लगते हैं, तो उसी टर्की को फ्रीजर से पकाने के लिए लगभग छह घंटे लगते हैं। लेकिन हमेशा यह निर्धारित करें कि टर्की को सुरक्षित रूप से एक थर्मामीटर का उपयोग करके पकाया जाता है, न कि एक घड़ी। टर्की तैयार है जब थर्मामीटर का कहना है कि यह तैयार है।
  • 2
    एक फ्रोजन टर्की खरीदें अगर आपको उचित भुना हुआ भुना हुआ होना चाहिए, तो बेहतर होगा यदि नहीं, तो संसाधित टर्की चुनें। आप टर्की खटाई में डालना करने में सक्षम स्वाद यह है, तो लेबल पर देखने के लिए अगर यह सुधार या लिप्त है, या के रूप में "आत्म अभिषेक" वर्णन किया गया है करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं होगा या।
  • 3
    जब तक आप इसे पकाने नहीं करते तब तक इसे फ्रीजर में रखें। यह महान लाभ है आपको पहले टर्की के दिनों में पिघलना पड़ने की आवश्यकता नहीं है।
  • चित्र बेक चरण 3 नामक
    4
    पहले से गरम ओवन 160 डिग्री सेल्सियस
  • 5
    जमे हुए पक्षी को लो, प्लास्टिक की पैकेजिंग हटा दें और छाती के नीचे एक पका रही ट्रे पर रखें।



  • 6
    पहले से गरम ओवन में पक्षी रखें।
  • 7
    दो घंटे के बाद, टर्की स्तन को ऊपर बारी। देखने के लिए कि बच्चों और गर्दन, जो गर्दन पर या गुहा में कागज या प्लास्टिक में लिपटे होने की संभावना है पर्याप्त हटा दिया जाना चाहिए ढीले हैं।
  • 8
    यदि वे तैयार हैं तो अब बच्चों को निकालें- अन्यथा, हर 15 मिनट में टर्की को देखो और जैसे ही आप कर सकते हैं, पैकेज को हटा दें। प्लास्टिक बैग वाले बच्चों को पिघल न दें। यदि कोई प्लास्टिक पैकेज दोष या पिघला देता है, तो रसायन बच्चों और आसपास के मांस को घुसना कर सकते हैं। इस मामले में बच्चों और न ही तुर्की को भी खाया जाना चाहिए। एक पेपर के बच्चों का बैग सुरक्षित है टर्की बच्चों को लेने के बाद, कुछ प्याज, अजवाइन, खट्टे फल और जो कुछ भी आप गुहा में अपने पक्षी के लिए स्वाद जोड़ना चाहते हैं डाल दिया।
  • 9
    एक थर्मामीटर के साथ पक्षी के तापमान पर नजर रखें- जब सबसे गहरे हिस्से में 77 डिग्री सेल्सियस और छाती, 71 डिग्री सेल्सियस का पंजीकरण होता है तो टर्की तैयार हो जाएगा जैसा कि आप जमे हुए टर्की को पकाया जाता है, बड़े मांस का द्रव्यमान होता है जो स्तन ढीला कर देगा और धीरे-धीरे पकाना होगा। इसी समय, छोटे जन जांघ होते हैं और पिघलना और तेजी से पकाते हैं। भुना हुआ गतिशीलता जबकि, नमी को बनाए रखते हुए जांघ के गहरे हिस्से 77 डिग्री सेल्सियस तक पहुँच जाता है स्तन केवल 71 डिग्री सेल्सियस तक पहुँच जाता है की अनुमति देता है
  • 10
    10) # ओवन टर्की ले लो, शिथिल पन्नी के साथ कवर और कम से कम 10 मिनट के लिए खड़े हो जाओ, जबकि तरल resdistribuem है करते हैं।
  • चेतावनी

    • यह विधि केवल पकाने के लिए है - कभी जमी हुई जमी हुई भूनें या तलना नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com