IhsAdke.com

पेरू में एक रात का भोजन कैसे तैयार करें

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप छुट्टियों के लिए या किसी अन्य कारण के लिए टर्की के भोजन को तैयार करना चाहते हैं, तो आपको न केवल एक अच्छी तरह से बनाई गई टर्की की आवश्यकता होगी, बल्कि विभिन्न संगतों और गहने, जिन्हें आमतौर पर टर्की से जुड़ा हुआ है।

चरणों

विधि 1
पेरू की तैयारी

यहां तक ​​कि अगर टर्की पकाना सबसे पारंपरिक आउटलेट है, यह केवल एक नहीं है और कुछ स्वादिष्ट विकल्प हैं जो आप भी कोशिश कर सकते हैं।

1
टर्की को बरस रही एक पारंपरिक भुना हुआ टर्की न्यूनतम उपकरण और थोड़ा अनुभव के साथ आसान है। गुहा और बाहर काली मिर्च और नमक के साथ छिड़क। आप गुहा में डाल करने के लिए प्याज, लहसुन, नींबू और जड़ी बूटियों को कम कर सकते हैं। एक अनोखा आश्चर्य के लिए, टर्फ की त्वचा के नीचे ट्रफल मक्खन जोड़ें।
  • 2
    एक बिजली के बर्तन में टर्की स्तन कुक। यदि आपके पास धीमी गति से खाना पकाने का बर्तन होता है, तो इस पद्धति का परिणाम थोड़ा गड़बड़ के साथ निविदा और स्वादिष्ट मांस में होता है। आप 3kg से अधिक के स्तन का उपयोग नहीं कर सकते हैं, या पैन में फिट होना मुश्किल होगा। खाना पकाने के बाद टर्की को ग्रिल करना अच्छा है ताकि यह सुनहरे और खस्ता हो।
  • 3
    सूई द्वारा तलना टर्की। कुछ अलग के लिए, तला हुआ टर्की बनाएं तैयार होने के लिए कम लेता है और नम और स्वादिष्ट हो जाता है तेल को गरम करने के लिए आपको फ्रायर या बड़े पैन की आवश्यकता होगी। यदि आपके पास फ्रायर नहीं है, तो आपको टर्की को तेल से बाहर निकालने के लिए कुछ प्रकार की ग्रिल की आवश्यकता होगी
  • 4
    धूम्रपान टर्की बनाओ धूम्रपान करने वालों में रखा जाने से पहले आधा घंटे के लिए स्मोक्ड टर्की को पिघलना और प्री-बेक किया जाना चाहिए। यदि आप धूम्रपान करने वालों में टर्की पकाने जा रहे हैं, तो तापमान की जांच करने के लिए आपको मांस थर्मामीटर की आवश्यकता होगी। अंदर का मांस कच्चे दिखाई दे सकता है, जबकि बाहर अंधेरा दिखता है, भले ही टर्की का आंतरिक तापमान 74 डिग्री सेल्सियस हो।
  • विधि 2
    भरने या कवर की तैयारी

    1
    मीठे आलू भरना बनाओ यह नुस्खा पारंपरिक भरने के लिए एक पौष्टिक विकल्प में किशमिश, मीठे आलू और मकई की रोटी को जोड़ती है। मीठे आलू के अचारों का उपयोग करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन अगर आप ताजे आलू को उबालें या सेंकना करते हैं तो स्वाद अधिक बेहतर हो जाता है।
  • 2
    भरने के नट्स बनाएं यह भरने के लिए सॉसेज, उबला हुआ सब्जियां और भुना हुआ पुर्तगाली नट्स को मिलाएं। अंदर पूरी तरह से पकाया जाना चाहिए और शीर्ष, सुनहरा और कुरकुरा होना चाहिए।
  • 3
    सामग्री ब्रेड यह भरना नुस्खा आदर्श है अगर आपके पास ओवन में अधिक व्यंजनों के लिए कमरा नहीं है। यह माइक्रोवेव में पकाया जाता है, जो अंतरिक्ष को मुक्त करता है और समय बचाता है।
  • 4
    सामान टर्की टर्की भरने के बाद, इसे पकाने से पहले सुरक्षा निर्देशों का पालन करना सुनिश्चित करें।
  • विधि 3
    Accompaniments जोड़ें

    1
    क्रैनबेरी सॉस बनाओ तैयार खरीदा भूल जाओ और फलों के साथ बनाया सॉस की एक विधि का पालन करें सॉस में स्वाद जोड़ने के लिए, ताजे नारंगी उत्तेजकता जोड़ें।



  • 2
    मीठे आलू पुलाव बनाओ इस नुस्खा में मिठाई आलू को खाना पकाना और फिर पागल और ब्राउन शुगर के एक कुरकुरे कोटिंग शामिल करना शामिल है। यदि आप चाहते हैं तो शीर्ष पर मार्शमॉल्स रखें आप आलू के साथ 1/4 से 1/2 चम्मच नींबू निकालने की भी कोशिश कर सकते हैं। स्वाद आपको आश्चर्यचकित करेगा
  • 3
    बेकन के साथ लुढ़का शताब्दी बनाओ हल्के बेक्ड बेकन में ग्रिफ़िंग या पाक से पहले ताजा शतावरी लपेटें। इस डिश पर थोड़ा सा ब्लेस्मीक सिरका भी बहुत अच्छा है।
  • 4
    अपने खुद के रोल सेंकना समय पर पके हुए बन्स खाने के साथ सेवा करते समय एक सनसनी होगी आटा को थोड़ा कटा हुआ अजवायन के फूल जोड़ें इसे पार्टियों का स्वाद देने के लिए। लेकिन अगर आपके पास बन्स सेंकने का समय नहीं है, तो बाज़ार में या बेकरी में कुछ खरीदें।
  • विधि 4
    मिठाई करें

    1
    एक सेब पाई सेंकना पार्टियों सेब के पेज़ का आनंद लेने के लिए एक शानदार समय है, लेकिन आप उन्हें वर्ष के किसी भी समय कर सकते हैं। ग्रीन सेब अधिक परंपरागत हैं, लेकिन आप पर्व या अर्जेण्टीनी सेब के साथ प्रयोग भी कर सकते हैं।
  • 2
    ताजा कद्दू के साथ कद्दू पाई बनाएं डिब्बाबंद कद्दू का उपयोग करने के थक गये? इस पारंपरिक नुस्खा में वर्ग जोड़ने के लिए एक ताजा स्ट्रॉबेरी का उपयोग करें। ताजा कद्दू के लिए एक लंबे समय तक चलने की आवश्यकता होती है, लेकिन स्वाद में अंतर बंद रहता है।
  • 3
    फलों के पेज़ बनाएं अमेरिकी फलों की पाई अमेरिकी टर्की भोजन के लिए एक पारंपरिक अतिरिक्त है। आप इसे अंगूर के किशमिश, नारंगी पेल्स, ब्राउन शुगर, दालचीनी, जायफल, लौंग और नारंगी या नींबू के उत्साह के संयोजन से तैयार कर सकते हैं। इन सामग्रियों को मिलाएं और पाई को पाक करने से पहले एक दिन के लिए ब्रांडी में भिगोएँ।
  • 4
    एक गाजर केक सेंकना चॉकलेट कोटिंग के साथ गाजर का केक आपको रेफ्रिजरेटर में गाजर का इस्तेमाल करने और एक स्वादिष्ट मिठाई बनाने की अनुमति देता है। आप नुस्खा को अनुकूलित कर सकते हैं और व्यक्तिगत गाजर कपके बना सकते हैं यदि आप कम औपचारिक चाहते हैं।
  • विधि 5
    कुछ हाल रिंगटोन

    1
    शराब चुनें टर्की के साथ अच्छे संयोजनों में एक अमीर चर्दननेय या हल्का पिनोट नॉयर शामिल है। सेब या नाशपाती जैसे फल के नोटों के साथ वाइन की तलाश करें, जो अन्य व्यंजनों के पूरक हैं।
  • 2
    टेबल सुंदर ढंग से व्यवस्थित करें
  • 3
    एक फैंसी रात का भोजन करें
  • युक्तियाँ

    • यदि कोई आपकी पार्टी में आए तो बच्चों के लिए एक मेज को अलग रखें क्रानों को रखो, रंग भरने वाली किताबें और कुछ स्नैक्स जब रात के खाने के लिए तैयार हो जाता है, तो उनके व्यंजन बनाते हैं और उनकी सेवा करते हैं जैसे कि वे वयस्क होते हैं
    • यदि कोई मेहमान शाकाहारी हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास वैकल्पिक व्यंजन हैं जो वे खा सकते हैं। यह एक शाहबलूत पाई या शाकाहारी "टर्की" हो सकता है, या बहुत से भुना हुआ सब्जियों को बिना शोरबा या अन्य जानवरों की अन्य सामग्री की सेवा प्रदान कर सकता है।
    • डिस्पोजेबल व्यंजन और नैपकिन का उपयोग करके अपने कुछ संग्रहण समय को बचाएं। यह सबसे सुरुचिपूर्ण विकल्प नहीं हो सकता है, लेकिन यह आपको बहुत प्रयास बचाता है, खासकर यदि यह आपका पहला टर्की डिनर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com