IhsAdke.com

कैसे होमेनेर के बारे में पता है कि किसने मर चुका है?


करीबी दोस्त या परिवार के सदस्य की मृत्यु का सामना करना हमेशा मुश्किल होता है ऐसी चीजें हैं जो हमें लगता है कि हम कहना चाहते हैं या करते हैं, लेकिन आप यह नहीं जानते हैं कि हम जिस तरह से प्रतिक्रिया देनी चाहिए शोक में उन लोगों को आराम देने के लिए हमेशा कानूनी होता है। ऐसा कुछ होगा जो आप हमेशा के लिए आभारी रहेंगे।

चरणों

चित्र जिसका नाम आप जानते हैं जब आपका जीवन मर जाता है, तो अपना सम्मान करें
1
किसी यात्रा का भुगतान करने से डरो मत। यदि मित्र को याद रखना या परिवार को आराम देने की इच्छा ईमानदारी है, तो वे आपकी उपस्थिति के लिए धन्यवाद करेंगे।
  • आपकी प्रतिष्ठा का शीर्षक देने वाला चित्र, जब कोई आपको जान लेता है तो चरण 2
    2
    आने का समय आने से पहले न आएँ, और इसके अंत के बाद न रहें।
  • आपकी प्रतिष्ठा का शीर्षक देने वाला चित्र, जब कोई आपको जान लेता है तो चरण 3
    3
    ठीक से पोशाक काला रंग आवश्यक नहीं है, हालांकि, यह एक उज्ज्वल और आकर्षक रंग का उपयोग करने का समय भी नहीं है कुछ सूक्ष्म, भूरा, नीला, एक सूक्ष्म सफेद, और इतने पर। अच्छा विकल्प होगा
  • चित्र जिसका नाम आप जानते हैं, चरण 4 के बारे में अपना सम्मान दें
    4
    कहो सब लोग क्या कहते हैं: "मेरी भावनाएं।" यह याद रखना आसान है और कहने में अच्छा है। "अपने नुकसान के लिए" जोड़ना मदद कर सकता है, लेकिन यह व्यक्ति को और भी अधिक दुखी कर सकता है।
  • आपकी प्रतिष्ठा का शीर्षक देने वाला चित्र, जब कोई आपको जान लेता है, चरण 5
    5



    एक गले हमेशा अच्छा होता है
  • आपकी प्रतिष्ठा का शीर्षक देने वाला चित्र, जब कोई आपको जान लेता है, चरण 6
    6
    यदि आप उस व्यक्ति को जानते हैं, तो कुछ कोमल कहते हैं, जैसे "वह एक महान व्यक्ति था" या कुछ अच्छा कहना कि वह व्यक्ति आपके लिए एक बार किया था, उदाहरण के लिए, एक बिल्ली को उपहार के रूप में दे, और आज भी एक छोटा जानवर है जिसे आप प्यार करता है। कुछ अच्छा
  • आपकी प्रतिष्ठा का नाम देने वाला चित्र, जब कोई आपको जान लेता है, चरण 7
    7
    खोजें। यदि यह एक कस्टम है, तो आप आदी नहीं हैं, उदाहरण के लिए, आप एक कैथोलिक हैं और आपको शिव (एक आम यहूदी अभ्यास) बैठने के लिए आमंत्रित किया गया है, इंटरनेट और एक पुस्तकालय की खोज करें ताकि आप इसके बारे में क्या कर सकें। देखें कि यह क्या शामिल है और, अतिथि के रूप में, आपके द्वारा क्या अपेक्षा की जाती है
  • आपकी प्रतिष्ठा का शीर्षक देने वाला चित्र, जब कोई आपको जान लेता है, चरण 8
    8
    जब भी आप कर सकते हैं मेरी सहायता करें याद रखें कि उस समय परिवार पर मुश्किल हो सकता है, और अगर वह व्यक्ति किशोरावस्था में है, जो नशे में ड्राइविंग करते समय अधिक मात्रा या कार दुर्घटना की मृत्यु हो जाती है, तो परिवार को उम्मीद नहीं की जा सकती है। कभी-कभी परिवार इतना हिलता है कि वे घर को साफ नहीं कर सकते हैं या खाना बना सकते हैं। कभी-कभी उन्हें खाना भी लाया जाता है या घर को साफ करने में मदद करना हमेशा मदद कर सकता है।
  • आपकी प्रतिष्ठा का नाम देने वाला चित्र जब कोई जान लेता है, तो चरण 9
    9
    विनम्र रहो, जाहिर है। सौहार्दपूर्ण और लोगों को रोना या हँसते हुए परेशान न हों - यह स्वाभाविक है
  • युक्तियाँ

    • यह कहने में अच्छा है, "अगर मैं बात करने की ज़रूरत है तो मैं यहां आता हूं," अगर यह सच है। यदि आप तीसरी बार एक ही कहानी सुनने के लिए उत्सुक होते हैं, तो संभवतः यह आपके समर्थन का प्रस्ताव देने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है।
    • समझे कि दर्द की भावना लंबे समय तक रह सकती है, प्रत्येक व्यक्ति के लिए अलग है कुछ लोग उन लोगों के बारे में बात करना चाहते हैं जिनसे वे प्यार करते हैं - दूसरे लोग लंबे समय तक सदमे की स्थिति में होंगे।
    • याद रखें कि आपके लिए यह "अंत" हो सकता है, लेकिन व्यक्ति के करीब रहने वालों के लिए, यह सिर्फ शुरुआत हो सकती है यदि आपके पास तस्वीर या कुछ इतिहास है तो आप उसे साझा कर सकते हैं, उन्हें कुछ हफ्ते बाद कॉल कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या आप उस व्यक्ति के घर पर ब्रेक ले सकते हैं।
    • भावनात्मक स्थिति और दूसरों की भावनाओं के बारे में जानें रो रही है, हंसते हुए और भावनाओं के "बरामदगी" सामान्य हैं। उन्हें आराम, लेकिन कोमल, अतिरंजित में दिलासा नहीं।
    • यदि आप करीबी दोस्त या परिवार के सदस्य नहीं हैं, तो आप परिवार को आराम देने के लिए वहां हैं। दूसरे मेहमानों से बात करने का प्रयास करें यदि आपको नहीं पता कि कहां से शुरू हो, तो पूछें कि आप मृतक कहाँ जानते थे
    • कागज पोंछे कैरिज करें

    चेतावनी

    • एक गीत के रूप में अपने संवेदनाओं की पेशकश न करें यह उचित लग सकता है, यहां तक ​​कि सुखदायक भी है, लेकिन इस तथ्य का सम्मान करें कि परिवार अभी भी शोक में है। रैप के रूप में अपना संदेश देते हुए भी कई लोगों की राय में अनुचित लग सकता है अधिकांश मामलों में सिर्फ परिवार से बात करना सबसे अच्छा है
    • परिचित चीजों से पूछें जैसे "घर / कार / कपड़ों के साथ आप क्या करेंगे?" उन्हें पर्याप्त चोट पहुँचा सकते हैं जो लोग इस दर्द को महसूस कर रहे हैं वे अक्सर थोड़े समय के लिए मृतक की व्यक्तिगत वस्तुओं से चिपके रहते हैं, अगले लोगों की तुलना में अधिक सामान्य माना जाता है यद्यपि यह महत्वपूर्ण है कि हर किसी के नुकसान के बाद अपने जीवन के साथ चलने के लिए, लोगों को जीवन में वापस आने के लिए जो समय लगता है वह सभी के लिए अलग-अलग होता है।
    • जैसे कि "कम से कम आप उनके साथ रहने से पहले बहुत समय बिताए" या "कम से कम अब उनका दर्द समाप्त हो गया" परिवार के सदस्यों के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है, किसी टर्मिनल बीमारी वाले किसी व्यक्ति के अंतिम दिन आमतौर पर परिवार के सदस्यों के लिए जटिल होते हैं, और अविस्मरणीय यादों के दिन नहीं होते हैं।
    • चर्च, पारिवारिक घर, या अंतिम संस्कार / वेक-अप कॉल में प्रवेश करने से पहले, अपना सेल फ़ोन बंद करें या इसे मफलर पर रखें
    • कभी परिवार को यह न बताएं कि आप शोक में हैं कि आप जानते हैं कि यह कैसे महसूस करता है, भले ही आप किसी प्रियजन को खो गए हों
    • आकर्षक कपड़े न पहनें कपड़े बुद्धिमान होना चाहिए याद रखें कि आप यहां केंद्र का ध्यान नहीं रखते हैं यह उस व्यक्ति के लिए शोक है जो निधन हो गया।
    • व्यक्ति की मृत्यु के कुछ दिन बाद परिवार को एक पत्र लिखने पर विचार करें। वे बहुत आभारी होंगे, खासकर अगर वह व्यक्ति आपके सहकर्मी था। आप उसे एक तरह से जानते थे जिस परिवार को पता नहीं था। शर्मीली मत करो और मजाकिया कहानियां बताएं। "मैं कभी नहीं भूल सकता जब फ़े अपने ट्रक से वापस आ गया और अनजाने मालिक की कार को मारा!"
    • अपनी भावनाओं को दिखाने से डरो मत दूसरों को आप के साथ होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com