IhsAdke.com

कैसे "अच्छा की चेन" में भाग लेने के लिए

दुनिया को शत्रुतापूर्ण और खतरे में जगह के रूप में कुछ लोगों द्वारा देखा जा सकता है, लेकिन हम सभी को सुरक्षा चाहिए, स्वास्थ्य

और खुशी - हमारे और लोगों को हम प्यार करते हैं। अकेले व्यक्ति आप या मेरे जैसे - इस दुनिया में सकारात्मक बदलाव कैसे कर सकता है? इसे व्यावहारिक रूप से रखने का एक तरीका "अच्छा की श्रृंखला" का हिस्सा होना है, जिसे पुर्तगाल में "चेन एहसान" कहा जाता है। यह कदम सरल हो सकता है, लेकिन परिणाम दुनिया के पाठ्यक्रम को बदल सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक से जश्न रमजान चरण 1 9
1
किसी को मदद करने के अवसरों पर ध्यान दें पड़ोस में कुछ बुजुर्ग या अक्षम हो सकते हैं जो आपके यार्ड को साफ करने के लिए मदद मांगने पर गर्व कर रहे हैं। हो सकता है कि आप एक रेस्तरां में हों और किसी को देखने के लिए जो आपको भोजन का भुगतान करने के लिए किसी की ज़रूरत है। आप दुनिया के बारे में लोगों के दृष्टिकोण को बदल सकते हैं दयालुता के कृत्यों विचारशील।
  • चित्र शीर्षक से जश्न रमजान चरण 17
    2
    अज्ञात (संभवतः पूर्ण) के लिए कुछ अच्छा करो यह कुछ महत्वपूर्ण होना चाहिए, और कोई है जो एक अच्छा कार्य की उम्मीद नहीं किया जाना चाहिए - या कार्रवाई के किसी भी प्रकार - बदले में।



  • चित्रण जश्न मनाने रमजान चरण 18
    3
    श्रृंखला का खुलासा करें आप उसे कुछ तीन लोगों के लिए अच्छा है कि वह नहीं जानता था क्या करना चाहते हैं और इन तीन लोगों को पूछना करने के लिए - एक धन्यवाद देता हूँ और आप को वापस देने के लिए, क्या आप वास्तव में चाहते हैं इसे पारित करने के "आगे" है कि यह उसकी स्पष्ट कर चाहता है तीन अन्य लोगों के लिए कुछ अच्छा यह विचार है कि दुनिया में भलाई को जानबूझकर बढ़ाया जाए।
  • चित्र जिसका शीर्षक आप अपने जन्मदिन के लिए करना चाहते हैं
    4
    पास करें जब कोई आपके लिए कुछ अच्छा कर चुका है, तो पहले से बताए अनुसार दूसरों के लिए दयालुता के तीन कार्य करने के लिए एक मानसिक नोट करें।
  • युक्तियाँ

    • "पासिंग" की अवधारणा पुस्तक के साथ लोकप्रिय थी अच्छाई की चेन, कैथरीन रयान हाइड, जो इसी शीर्षक की एक फिल्म बन गया है, हेलेन हंट के साथ, हेली योएल Osment और केविन स्पेसी ने लिखा है।
    • यहां तक ​​कि छोटे कार्य, जैसे कार के लिए टोल का भुगतान करना, गिनती करना यदि आप दुनिया को मित्रवत जगह बनाने में मदद कर रहे हैं, तो यह एक मान्य अधिनियम है!
    • अभ्यास "अच्छा की श्रृंखला" अजनबियों के द्वारा किया दयालुता की अप्रत्याशित कार्य करता है के बारे में चेतावनी छोड़ देंगे, और आप आप प्राप्त दयालुता और विचार के हर कार्य के लिए अधिक आभारी हो जाएगा।

    चेतावनी

    • अजनबियों के लिए किए गए अधिकांश कार्य अनूठे प्रयास हैं - इसलिए स्मार्ट हो और मत करो अपना नाम या फ़ोन नंबर दें किसी को लगातार मदद की तरह देखना चाहता है, लेकिन आप जोखिम लेने को या प्रतिबद्ध करने के लिए, बस मुस्कान और बता व्यक्ति जो गुमनाम रहने के लिए पसंद करते हैं नहीं करना चाहते हैं।
    • यह अजनबियों मदद करने के लिए जोखिम भरा हो सकता है, लेकिन अगर आप उनके अच्छे इरादों पर भरोसा करते हैं और आप आगे जाने के लिए डरते नहीं हैं, तो आप इन लोगों की मदद कर सकते हैं।
    • कभी-कभी लोग आभारी नहीं होंगे, लेकिन लाभ अभी भी हो सकते हैं, भले ही आप इसे देखने के लिए न हों। गहरी धन्यवाद के लिए इंतजार किए बिना दयालुता के अपने कृत्यों - या किसी भी तरह का धन्यवाद।
    • अपने आप को ख्याल रखना सुनिश्चित करें यदि आपके पास अतिरिक्त धन है, तो जरूरतमंदों की मदद करें, लेकिन अपने खाते का आखिरी वास्तविक न दें। आप जितना मजबूत हो, उतना अधिक आप दूसरों के लिए कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com