IhsAdke.com

आप किसी के पास कैसे रहें, आप प्रशंसा करते हैं या पसंद करते हैं

जिस व्यक्ति को हम प्रशंसा करते हैं या जिस पर हमें क्रश है वह ढूँढना मुश्किल हो सकता है। कई लोग घबराहट के कारण इन स्थितियों में विचारशील कार्यों को लेते हैं, लेकिन सौभाग्य से, यह समाधान के साथ एक समस्या है! आप इसे से पीड़ित हैं, बस केंद्रित रहने बनने की कोशिश अपने आप को चिंता दूर किया जा सकता है, और अभ्यास के साथ है, तो आप यह सब तनाव के लिए और अधिक खर्च नहीं करते।

चरणों

विधि 1
शांत रहना

चित्र शीर्षक वाली पत्नी ढूंढें चरण 12
1
मुस्कुराते हुए। एक अच्छी पहली छाप पाने के लिए बुनियादी नियमों में से एक मुस्कुराहट है इससे पता चलता है कि आप भरोसेमंद और ग्रहणशील हैं इसे ध्यान में रखते हुए, जब आप किसी की देखभाल करने वाले व्यक्ति को अपना सर्वश्रेष्ठ संस्करण दिखाना चाहते हैं, तो उस व्यक्ति पर मुस्कुराओ!
  • चित्र शीर्षक एक भूमिका मॉडल चुनें चरण 16
    2
    सांस लेते हैं। शांत रहने के लिए, ठीक से साँस लेने के लिए याद रखें, खासकर जब आप घबरा जाते हैं सांस पर ध्यान देने से आपका दिल धीमा हो जाता है और आप बेहतर महसूस करेंगे
  • टॉक टू ए गाय चरण 15
    3
    अधिक धीरे से बोलें घबराहट आपको तेजी से बोल सकती है और आपके दोस्त आपको कुछ भी नहीं समझाएगा जो आपको महसूस करने के अलावा है कि आप चिंतित हैं। जब ऐसा होता है, तो अपने आप को दोबारा दोबारा बताओ कि सबकुछ ठीक है और आप को जल्दी नहीं करना है।
  • चित्र शीर्षक वाली पत्नी खोजें चरण 4
    4
    घर पर महसूस करो, लेकिन सतर्क यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आप ध्यान दे रहे हैं, नेत्र संपर्क बनाने के लिए इसके अलावा, यह एक अच्छा विचार सीधे और हथियारों soltos- यह पहली बार वे मिलते है अपनी पीठ के साथ एक आराम की मुद्रा रखने के लिए, कार्रवाई नहीं करते हैं जैसे कि वे अंतरंग थे।
  • एक मित्र वापस जाएं चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    5
    व्यक्ति को क्या कहना है सुनें सुनना अपनी नसों को शांत कर सकती है और फिर भी आपको औचित्य और स्थिरता के साथ टिप्पणियों का जवाब देने की अनुमति देती है। अगर चिंता की चेतावनी, ध्यान से सुनना याद रखें और आप वर्तमान में वापस लौट पाएंगे।
  • टॉक टू ए गाइ चरण 3
    6
    ओपन-एंड प्रश्न पूछें वे पहली छाप से परे जाने से आपको बेहतर व्यक्ति को जानने में मदद करेंगे चुप्पी में सुनो, शब्दों को अवशोषित करें और उससे प्रश्न पूछने से पहले सोचें। कहो, "उम, मुझे एक मिनट के लिए इस बारे में सोचें।" ईमानदार रहो और उसे पता चल जाएगा कि आप परेशानी वाले विषयों को दूर करने या खेल खेलना नहीं चाहते हैं।
    • दूसरी तरफ, अगर आप सवाल पूछते हैं कि आप जवाब देने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो यह आपकी सीमाओं को पूरी तरह स्वीकार्य है और जवाब देने से इंकार कर सकता है। कहो "आपकी जिज्ञासा आकर्षक है, लेकिन मैं इसके बारे में अब बात करने के मूड में नहीं हूं।"
  • विधि 2
    स्वयं होने के नाते

    चित्र शीर्षक निर्धारित करें कि यदि कोई लड़का आपको घबराहट करता है क्योंकि वह आपको चरण 2 पसंद करता है



    1
    तैयार हो जाओ किसी व्यक्ति के साथ पहला मुठभेड़ करने से पहले जो आपके अंदर जुनून या प्रशंसा पैदा करता है, व्यक्ति पर एक शोध करें, दृष्टिकोण और संपर्क कैसे करें। एक और दिलचस्प कदम आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं की एक सूची लिखना और बैठक से पहले इसे पढ़ना है। ऐसा करने से आपको यह याद दिलाने में मदद मिलेगी कि आप जानने वाले व्यक्ति हैं, चाहे बैठक के दौरान क्या होता है।
    • सामाजिक नेटवर्क की जांच करके प्रारंभ करें देखें कि व्यक्ति का स्वाद क्या है, वे क्या आनंद लेते हैं और जो समूह वे भागते हैं एक और विकल्प यह है कि अगर आपसी मित्र को यह पूछें तो
  • टॉक टू ए गाइ चरण 10 नामक चित्र
    2
    झूठ मत बोलो और जब आप अपने आप के बारे में बात करते हैं तो इसे ज़्यादा मत करो। आपको अधिक से अधिक बात करना और महत्वपूर्ण दोस्ती, उच्च कार्यालय या अविश्वसनीय गुणों जैसे प्रभावों की गिनती करना, सामान्य रूप से महसूस करना सामान्य है। समस्या यह है कि उस व्यक्ति के साथ संबंधों के विकास के द्वारा, वह यह देखेगी कि जो भी आपने कहा था, वह सच नहीं है। इंटरनेट आपको झूठ और अतिरंजना की खोज करने की अनुमति देता है, विशेष रूप से व्यावसायिक संबंधों में। इसके अलावा, आपके व्यक्तित्व और क्षमताओं के बारे में झूठ बोलने से आपको कम आश्वस्त हो सकता है और बातचीत अजीब हो सकती है
    • इसे ध्यान में रखें विशेषकर अगर जिस व्यक्ति को आप मिलना चाहते हैं वह इश्क़ होता है स्वस्थ संबंधों को ईमानदारी और विश्वास के साथ शुरू करना चाहिए और शुरुआत में झूठ बोलना इन संभावनाओं को समाप्त कर सकता है।
  • टॉक टू ए गाइ चरण 5
    3
    पता लगाएं कि उनके पास क्या आम है। आत्मीयता को विकसित करने के सबसे आसान तरीकों में से एक यह है कि आप दोनों चीजों का आनंद उठाएं हालांकि, एक होना चाहिए देखभाल अनुसंधान बहुमूल्य सुझाव में परिणाम कर सकते हैं, लेकिन का उपयोग उन सब को यह स्पष्ट आप जानकारी के लिए शिकार कर रहे थे और व्यक्ति यह भयावह लग सकता है कि सुनिश्चित करें। एक शो या आम में एक पुस्तक के बारे में बात करें, जो एक अच्छा चैट शुरू करने के लिए पर्याप्त है।
  • विधि 3
    परिप्रेक्ष्य रखते हुए

    एक बेहतर प्रेमिका चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    सबसे खराब मत मानो यहां तक ​​कि अगर आप बोलते हैं या कुछ और शर्मनाक करते हैं, एक मिनट से भी अधिक समय तक नहीं होगा और यह अपने अवसरों (इस व्यक्ति का एहसास या देखभाल) बंद नहीं होगा। जब आप किसी से मिलने की तैयारी कर रहे हैं, तो नकारात्मक विचारों पर ध्यान न दें, याद रखें कि सबसे खराब भविष्यवाणी सबसे ज्यादा असंभव है। जब आप मिलेंगे तो कुछ भी बुरा नहीं होगा
  • एक बेहतर प्रेमिका चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    याद रखें कि यह व्यक्ति सिर्फ एक साधारण इंसान है घबराहट हमला जब एक छेड़खानी या मूर्ति मौजूद है क्योंकि हम उनके बारे में अवास्तविक उम्मीदों को खिलाते हैं। बेशक, हम कुछ चीजों से अधिक सफल होते हैं, लेकिन आपके पास निश्चित रूप से कौशल हैं जो इस व्यक्ति के पास नहीं है। अपनी सफलता के लिए मूल्य देना महत्वपूर्ण है, लेकिन आपका कोई कम प्रशंसा नहीं है।
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें कि यदि कोई लड़का आपको घबराहट करता है क्योंकि वह आपको 1 चरण पसंद करता है
    3
    वर्तमान में रहें क्षण में रहना ऐसे विचारों को समाप्त करता है जैसे "कल्पना करो जब मैं इसे अपने दोस्तों को बताता हूं" या "मेरा भगवान, मैंने ऐसा क्यों कहा?" प्रत्येक पल के सेकंड जीते रहें, सुनो अपनी कंपनी को क्या कहना है और कहें कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है। सब कुछ ठीक हो जाएगा
  • युक्तियाँ

    • यह याद रखना कि यह व्यक्ति एक सामान्य इंसान है, ऐसा लगता है जितना आसान है।
    • बातचीत के दौरान सहज महसूस करने के लिए, सोचें कि एक सबसे अच्छा दोस्त या भाई आपके साथ हैं
    • व्यक्ति क्या सोच रहा है, इसके बारे में चिंता न करें।
    • मज़े करना भूलना मत। सब के बाद, हम प्रशंसा किसी के साथ समय बिताने के लिए सब कुछ महान है!

    चेतावनी

    • यदि आपके पास सामाजिक भय या अन्य मानसिक विकारों के कुछ स्तर हैं जिन्हें चिकित्सा ध्यान देने की आवश्यकता है, तो उन्हें हल करने के लिए पेशेवर मदद लें।
    • शारीरिक भाषा एक संस्कृति से दूसरे तरीके से अलग-अलग काम करती है। यदि प्रश्न में व्यक्ति पूरी तरह से अलग संस्कृति से है, तो आदतों के लिए इंटरनेट खोजें और उन बलों की खोज करें जिनसे बचा जा सकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com