IhsAdke.com

एक समलैंगिक प्रेमिका कैसे प्राप्त करें

जानना साझेदार एक चुनौतीपूर्ण कार्य है और कुछ लोगों के लिए बहुत चिंता पैदा करता है समलैंगिकों के लिए, स्थिति और भी जटिल हो सकती है क्योंकि यह हमेशा दूसरे व्यक्ति के यौन अभिविन्यास के बारे में सुनिश्चित करने के लिए संभव नहीं है। सौभाग्य से, अन्य समलैंगिकों से मिलने के कई तरीके हैं: कुछ बुनियादी सुझावों का पालन करें और अपने लिए सही लड़की ढूंढें।

चरणों

भाग 1
तिथि करने के लिए एक लड़की ढूँढना

चित्र लेस्बियन प्रेमिका चरण 1 प्राप्त करें
1
एक एलजीबीटी समूह में शामिल हों यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है, जो लोगों से मिलने के लिए सलाखों और नाइट क्लबों में जाने की पसंद नहीं करते हैं। आप नियमित रूप से उन लोगों के साथ मिलेंगे जिनके समान रुचियां हैं और जो आपके जैसा हैं एक घंटा आपको किसी के बारे में ध्यान मिलेगा।
  • यदि आप क्षेत्र में किसी भी एलजीबीटी समूहों को नहीं जानते हैं, तो इंटरनेट खोजें बस टाइप करें एलजीबीटी + समूह + "आपका शहर" किसी भी खोज इंजन में
  • यदि आपके पास समलैंगिक मित्र नहीं हैं, तो पूछें कि क्या आपके मित्र शहर के चारों ओर एलजीबीटी के अनुकूल स्थानों को जानते हैं। उदाहरण के लिए, यदि शहर में एक समलैंगिक और समलैंगिक बार है, तो आप नियमित और कर्मचारियों के संपर्क में रह सकते हैं जहां शहर के एलजीबीटी समुदाय पूरा होता है। यदि आप बार में नहीं जाना पसंद करते हैं, तो प्रतिष्ठानों की टेलीफोन नंबर देखने और कॉल करें।
  • समाचार पत्रों और फोन की पुस्तकों में जानकारी भी देखें वेबसाइट ब्राजीलियाई एसोसिएशन ऑफ लेस्बियन, गेस, उभयलिंगी, ट्रांसस्टाईट्स और ट्रांसेक्लिव्स की सहायता समूहों और परियोजनाओं से कई सूचनाएं प्रस्तुत हैं
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 2 प्राप्त करें
    2
    ऐसी गतिविधियां आज़माएं जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं अपने आप को एलजीबीटी समूहों तक सीमित मत करें: यदि आप पढ़ना पसंद करते हैं, तो एक पुस्तक क्लब में शामिल हों - अगर आपको जानवरों की तरह, पशु आश्रय में स्वयंसेवक पसंद करें - अगर आप दूसरी भाषा सीखना चाहते हैं, तो पाठ्यक्रम में दाखिला करें । क्लबों और इंटरनेट पर, अख़बारों में और सामुदायिक केंद्र विज्ञापनों में स्वयंसेवक के अवसरों को देखें। आपको कभी पता नहीं चलेगा कि आपको क्या मिलेगा और आपको क्या करना चाहिए, जबकि लोगों को पता चल जाएगा।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    ए दर्ज करें डेटिंग साइट. यह संभवतः आप के करीबी लोगों से मिलने के सबसे आसान और आसान तरीकों में से एक है कुछ सेवाएं मुफ़्त हैं जबकि अन्य का भुगतान किया जाता है। जब एक पेड सर्विस चुनते हैं, तो पहले यह पता लगाने के लिए खोजें कि क्या कोई सक्रिय सदस्य हैं जो इस क्षेत्र में रुचि रखते हैं।
    • एक आकर्षक और सकारात्मक प्रोफ़ाइल बनाएं, लेकिन अपने आप के बारे में ईमानदार रहें और आप जो तलाश कर रहे हैं, उसके बाद, यह विचार है कि जिस व्यक्ति को आप के लिए पसंद किया गया है उसे ढूंढना है। व्याकरण और वर्तनी पर नजर रखें, क्योंकि इन क्षेत्रों में समस्याएं सुइटर्स को रोक सकती हैं।
    • यह याद रखना अच्छा है कि कुछ वेबसाइट्स और रिलेशनशिप एप्लिकेशन जैसे टिंडर अधिक आरामदायक डेटिंग करने के लिए निर्देशित नहीं हैं, गंभीर डेटिंग नहीं हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप ऐप के साथ अपनी अगली प्रेमिका नहीं पाएंगे, हालांकि।
    • कुछ वेबसाइट विशेष रूप से समलैंगिक डेटिंग के लिए समर्पित हैं, जबकि दूसरों में विषमलैंगिक और समलैंगिक संबंधों को समायोजित किया जाता है। सबसे अच्छी सेवा आपको पर निर्भर करेगा: कुछ प्रयास करें और प्रयासों को ध्यान केंद्रित करने के लिए एक का चयन करें।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक समलैंगिक बार पर जाएं यदि आप पार्टी कर रहे हैं, तो इन सलाखों के लिए अन्य जगहों को पूरा करने के लिए महान जगहें हैं। यहां तक ​​कि छोटे शहरों में इन प्रकार के बार भी होते हैं।
    • पुरुष मित्रों और सीधे पुरुष समलैंगिक सलाखों के लिए मत लो महिलाएं सोचेंगी कि आपका एक रिश्ता है और आप एक लड़की की तलाश में हैं गृहस्थी.
    • एक सीधे और सुंदर महिला के साथ रहें, लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि आप "एक साथ" नहीं हैं। यह आपकी ओर ध्यान आकर्षित करने में मदद करेगा, बातचीत को आसान बनायेगा।
    • एक लड़की के साथ फोन एक रात को स्विच करें यदि आप कई लड़कियों के संपर्क के लिए पूछते हैं, तो वे सोच सकते हैं कि आप इस तरह के व्यवहार के साथ गंभीर और कुछ परेशान नहीं करना चाहते हैं। कई लोगों से बात करने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन फोन को सिर्फ सबसे दिलचस्प लड़की से पूछिए। कई लोग आपके अनुरोध को अस्वीकार कर सकते हैं - हालांकि यह बुरा हो सकता है, बस मुस्कुराएं और कहें "कोई समस्या नहीं, एक महान रात है।"
  • चित्र लेस्बियन प्रेमिका चरण 5 प्राप्त करें
    5
    जब एक लड़की तुम्हारे लिए है तो पहचानने के लिए जानें सभी महिलाएं शरीर की भाषा, अभिव्यक्ति और आवाज़ की स्वर सहित, ब्याज के लक्षण दिखाती हैं। ये लक्षण स्वचालित प्रतिक्रियाएं हैं जो एक संभावित भागीदार की उपस्थिति में व्यक्ति को अधिक आकर्षक बनाने के लिए होती हैं।
    • उसके शरीर के एंजियलेशन पर ध्यान दें: क्या वह तुम्हारी ओर आ रही है? महान संकेत! अगर वह करीब हो जाती है, बेहतर अभी तक
    • उसकी आवाज़ की टोन सुनो एक हालिया अध्ययन में पाया गया कि लोग अक्सर उनसे बात करके अपनी आवाज का स्तर कम करते हैं जो उन्हें आकर्षित करता है। शोधकर्ताओं का मानना ​​है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि हमें विश्वास है कि तिहरा की तुलना में कम टोन अधिक सुखदायक हैं
    • क्या आप आँख से संपर्क कर रहे हैं? यह सन्निकटन और ब्याज इंगित करता है।
    • बातचीत के विषय पर ध्यान दें लोगों के विवरण साझा करना यह इंगित करता है कि उस व्यक्ति के आप में रुचि है क्योंकि उनका मानना ​​है कि इससे उसे अवचेतन स्तर पर अधिक आकर्षक बना देता है
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 6 प्राप्त करें
    6
    उसे बाहर बुलाओ सही समय पर हड़ताल करने से डरो मत: वह शर्मीली या घबराहट हो सकती है आप दोनों को हताशा से बचाने के लिए कार्य करें
    • यदि आप उसे रात के अंत में जाने के लिए नहीं कहते हैं, तो कॉल करने से पहले दो दिन प्रतीक्षा करें। यह रिश्तों की दुनिया से एक आम लेकिन विवादास्पद जानकारी है कुछ महिलाओं को लगता है कि आप भी "चिपचिपा" हैं यदि आप बहुत जल्दी कॉल करते हैं दूसरी ओर, बहुत लंबा इंतज़ार करते हुए उसे जीवन के साथ चलना पड़ सकता है
  • भाग 2
    पहली बैठक में जा रहे हैं

    एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    1
    बिल का भुगतान करें मुठभेड़ों का मूल नियम है: यौन अभिविन्यास के बावजूद, कौन निमंत्रण करता है, भुगतान करता है यह एक सौम्य कार्य है जो दूसरे व्यक्ति को अच्छा लगता है।
    • अगर वह आपको खाते को विभाजित करने के लिए कहती है, तो कहें कि यह गेम खेलने में खुशी होगी। यदि वह आग्रह करता है, तो नियंत्रित करने के लिए ध्वनि न करें।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 8 प्राप्त करें
    2
    कठोर रोटी मत बनो एक ऐसी स्थापना का पता लगाएं जो आपकी पहुंच के भीतर बहुत पैसा खर्च न करें और अच्छी बैठक करें। पहली तिथियों के लिए कुछ सस्ते विकल्प:
    • पार्क। यह एक शांत वातावरण और एक आराम पिकनिक के लिए महान है रक्षक को बचाने और प्रभावित करने के लिए अपने आप पर स्नैक्स तैयार करें। क्या अधिक है, आप रेस्तरां कर्मचारियों द्वारा बाधित किए बिना बात कर सकते हैं
    • आइस क्रीम की दुकानें रात के खाने के बजाय, उसे आइसक्रीम बनाने के लिए कहें। लगभग सभी को आइसक्रीम पसंद है और बात करने के लिए एक शांत स्थान मिलना संभव है।
    • बार्स। कई आरामदायक सलाखों और रेस्तरां में विशेष रातों को क्विज़ गेम्स के लिए समर्पित किया गया है। यह एक बढ़िया विकल्प है क्योंकि यह आपको आराम करने की अनुमति देता है और हर समय दिलचस्प बातें कहने के लिए प्रेस नहीं करना पड़ता है। क्या अधिक है, आप उसके व्यक्तित्व को बेहतर जानते हैं।
    • इस्तेमाल के मेले यदि आप खरीदारी का आनंद लें, तो उपयोग किए गए मेलों और पिस्सू बाजारों की कोशिश करें। ऐसे कई विकल्प उपलब्ध हैं, जिनके बारे में आपको बहुत कुछ कहना होगा।
    • साइकल चलाना। उस जगह की तलाश करें जो अच्छे मौसम में साइकिल किराए पर लेती है यदि आप चाहें तो इस विकल्प को पिछले वाले के साथ जोड़ सकते हैं: आप यात्रा को कॉफी शॉप या पार्क में समाप्त कर सकते हैं।



  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 9 प्राप्त करें
    3
    बैठक से पहले तैयार होने के लिए समय ले लो। एक अच्छा शॉवर लें, दुर्गन्ध दूर करें और अपने बालों को कंघी करें। एक सुंदर पोशाक चुनें और अपनी शैली और श्रृंगार व्यक्त करें यदि आप चाहें। यह भी एक सुगंधित क्रीम या इत्र देने के लिए अच्छा है।
    • इसे ज़्यादा मत करो! बहुत सुगंध के बीच एक अच्छी रेखा है: एक या दो स्प्रे पर्याप्त हैं
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 10 प्राप्त करें
    4
    अपने आप को रहो एक बैठक का विचार यह देखना है कि व्यक्ति आपके लिए सही है और इसके विपरीत। आप कौन हैं यह बताते हुए भविष्य में समस्याएं पैदा नहीं हो रही हैं। फिर भी, एक बार में सब कुछ प्रकट न करें, क्योंकि रहस्य इस संबंध को दिलचस्प रखने में मदद करेगा
  • चित्र लेस्बियन प्रेमिका चरण 11 प्राप्त करें
    5
    चैट में अच्छा रहें अपनी रुचियों के बारे में बात करें और उनके बारे में पूछें। आप पढ़ते हुए एक अच्छी किताब के बारे में बात कर सकते हैं, जो कुछ आपने किया था या जो कुछ आप जीवन में प्राप्त करना चाहते हैं। अपने प्रश्नों के उत्तर देने के लिए अपने बारे में सामान्य तथ्यों के बारे में एक सूची बनाएं।
    • निजी बातचीत के बारे में सावधान रहें आदर्श पहली तारीख को अस्पष्ट विवरणों से बचने के लिए है समय के साथ इन बातों पर चर्चा करें।
    • पहली तारीख को पिछले संबंधों के बारे में कभी भी बात न करें जैसा कि संबंध विकसित होता है, आप पिछले संबंधों पर चर्चा कर सकते हैं, यदि आप निश्चित रूप से करेंगे।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 12 प्राप्त करें
    6
    उसे इसके बारे में पूछिए हर कोई खुद के बारे में बात करना पसंद करता है, आखिरकार, यह एक ऐसा मामला है जिसमें हम विशेषज्ञ हैं। सुनो, उसे क्या कहना है और तुरंत प्रतिक्रिया दें, हमेशा पूछे जाने वाले सवाल जैसे "और आप वहां कितनी बार जाते हैं?" या "और यह कैसे अनुभव था?" समस्याओं के अच्छे उदाहरणों में शामिल हैं:
    • "क्या आप बिल्लियों या कुत्ते को पसंद करते हैं?"
    • "आपका पसंदीदा टीवी शो क्या है?"
    • "अगर मैं एक रेगिस्तानी द्वीप पर था, तो आप किस किताब को लेंगे?"
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 13 प्राप्त करें
    7
    अगर वह किसी चीज़ के बारे में बात करना नहीं चाहती तो उसे दबाएं। अगर आप किसी संवेदनशील विषय को स्पर्श करते हैं तो मुठभेड़ में कुछ अजीब क्षण उत्पन्न हो सकते हैं। जब आप देखते हैं कि वह असहज महसूस कर रही है, तो स्थिति को मजबूर न करें। मुस्कान और इस विषय को बदलने का प्रयास करते हैं।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 14 प्राप्त करें
    8
    फैसला कैसे करें मीटिंग बंद करें. विदाई क्षण संभवतः सबसे जटिल है, क्योंकि यह दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है कि आप मीटिंग का आनंद ले रहे थे (यदि आपको वास्तव में पसंद आया) यातायात प्रकाश को आगे बढ़ाने के बिना सब कुछ खाने के बारे में सोचो और सामने आया कि क्या बैठक की समाप्ति के लिए उचित अंतरंगता का फैसला करने के लिए ब्याज का कोई संकेत दिया है: शायद आदर्श गाल पर एक गले और चुंबन है, शायद यह आगे जाने का समय है। आपको अपनी सहजता का पालन करना होगा।
    • मुठभेड़ प्रवाह अच्छी तरह से किया था? पता लगाने के लिए, अपनी सहजता का पालन करें और कुछ बिंदुओं के बारे में सोचें, जैसे: क्या आपको मजा आया था? क्या बातचीत आसानी से हुई? क्या आप अपने भोजन या गतिविधि को एक साथ आनंद लेते हैं?
    • उसने किस तरह के संकेत भेजे? क्या वह अक्सर मुस्कान या आँख से संपर्क करते हैं? क्या शारीरिक संपर्क था (जैसे कि आपके हाथ को हाथ पर डालना, उसे गले लगाने आदि)? क्या उसका शरीर भाषा खुली थी? जो व्यक्ति अपना समय सीमा पार करता है वह संभवतः बंद हो जाता है और रक्षात्मक होता है।
    • यदि अजीब बात है तो चिंता न करें इसका मतलब यह नहीं कि बैठक खराब थी।
  • भाग 3
    रिश्ते को निरंतरता देते हुए

    एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 15 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    उसे देखने के लिए कहें कि क्या वह फिर से जाना चाहती है, जब तक आप उसे फिर से देखना चाहते हैं उसके लिए कम से कम 24 घंटे रुको, उसे संसाधित करने के लिए रुको और कॉल करें। कहो कि आप मज़ेदार थे और अगर वह चाहती हैं, तो मैं फिर से बाहर जाना चाहता हूं। भाग्य के साथ, वह सहमत होंगे।
    • पूछें कि क्या उसे मन में कुछ जगह है या कुछ विचारों का सुझाव है।
    • अगर वह फिर से बाहर जाना नहीं चाहता है, तो विनम्र रहें। कहो कि आपके पास एक महान दिन था और आप अपने लिए सबसे अच्छा चाहते हैं इससे पहले कि आप लटकाएं। वार्तालाप जारी न करें क्योंकि चीजें असहज हो सकती हैं
  • चित्र लेस्बियन प्रेमिका चरण 16 प्राप्त करें
    2
    पहली मुठभेड़ों के चरणों को दोहराएं, यदि वह फिर से रोकता है, लेकिन नई चीजों का प्रयास करें। पार्क में चलना और एक कॉफी है, फिल्मों के लिए बाहर जाना या घर पर एक रात के खाने के लिए उसे आमंत्रित करें पूछें कि क्या उसे मन में कुछ है, लेकिन हमेशा उसकी आस्तीन के विचारों को ऊपर उठाएं।
    • चलने और गतिविधियों को दोहराए जाने से बचें, हालांकि भविष्य की बैठकों के लिए नए विचारों को मंथन करना मुश्किल हो सकता है।
    • सिनेमा जितना जितना बैठकों के लिए एक आम टहलने है, उतना ही किसी को मिलने के लिए एक अच्छी जगह नहीं है, आखिरकार, आप ज्यादा बात नहीं करेंगे। फिल्म के बाद रात्रिभोज में जाने की कोशिश करें ताकि आप के पास कुछ समय बोल सकें।
  • एक लेस्बियन प्रेमिका चरण 17 प्राप्त करें
    3
    उसे किसी तिथि पर पूछिए कुछ मुठभेड़ों के बाद, पूछें कि वे एक अधिक गंभीर और प्रतिबद्ध रिश्ते के बारे में क्या सोचते हैं। ध्यान रखें कि वह ना कह सकते हैं और समझ नहीं सकते हैं। अगर वह हां कहती है, तो जश्न मनाएं!
    • पता है कि गंभीर डेटिंग बातचीत से पहले इंतजार करने के लिए कोई "सही" अवधि नहीं है। यह तब तक संभव है जब तक कि वह पहले विषय को छू लेता है! आपको बेहतर जानने के लिए समय दें और सुनिश्चित करें कि आप गंभीर संबंध में काम करते हैं।
    • यदि ऐसा होता है, तो अपने संबंधों के आदर्शों पर चर्चा करें। आपके संबंध में अपेक्षा की जाने वाली हर चीज को स्पष्ट करना और उसकी उम्मीदों का विश्लेषण करना महत्वपूर्ण है। आपको इसे तुरंत चर्चा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास समान विचार हैं।
    • जब कोई रिश्ते शुरू करते हैं, तो डेटिंग साइटों के प्रोफाइल को अक्षम करने के लिए मत भूलना
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com