IhsAdke.com

कैसे एक प्रिय व्यक्ति की सराहना करने के लिए

कभी-कभी जो लोग सबसे अधिक महत्व रखते हैं वे सबसे उपेक्षित हैं। आपके पास सबसे नज़दीकी लोगों की भावनाओं और इच्छाओं को भूलना आसान है, खासकर यदि आपके पास दैनिक जीवन है इस तथ्य की सराहना करते हुए कि वे आपके जीवन में हैं, यह हमेशा बंद करने और अपने रिश्तों की ताकत को प्रतिबिंबित करने और उसे फिर से जीवंत करने के लिए कुछ सार्थक है।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से प्रशंसित एक प्यारे एक चरण 1
1
यदि आप निम्न महत्वपूर्ण प्रश्न पूछते हैं: "आज मैं इस व्यक्ति से क्या सीखता हूं?" यदि आपको इस का जवाब देने में कठिनाई हो रही है, तो आप बेहतर दूसरे चरण पर जाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रशंसित एक प्यारे एक चरण 2
    2
    प्रश्न पूछें यह आत्मसंतुष्टता में आना आसान है याद रखें कि यह व्यक्ति उतना ही जटिल है जितना कि आप। अपने प्रियजन के बारे में अधिक जानें आपको इस बात पर हैरान हो सकता है कि आपको अभी भी 5, 10, 15, 30 साल इस व्यक्ति को जानना सीखना है।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रशंसित एक प्यारे एक चरण 3
    3
    सुनो। सुनना असली के लिए. फिर अधिक प्रश्न पूछें। इस व्यक्ति को क्या कहना है में रुचि रखें। न सिर्फ उन्हें बात सुनो और फिर आप पर फ़ोकस करें।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रशंसा करता है कि एक प्यारे एक चरण 4
    4
    कुछ अलग करो वे कहते हैं कि परिचित नस्ल अवमानना समय-समय पर घर छोड़ें। कहीं जाएं, कुछ ऐसा करें जो आपने उस व्यक्ति के साथ कभी नहीं किया है
  • पिक्चर शीर्षक से प्रशंसित एक प्यारे एक चरण 5
    5



    अपना दिल खोलें किसी को एक व्यक्तिगत इच्छा या स्वप्न कहकर नया बांड बनाता है और पुराने लोगों को मजबूत करता है।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रशंसित एक प्यारे एक चरण 6
    6
    एहसास है कि एक गले कभी भी ज्यादा नहीं है हग्ग आउट करें और वे वापस दोहराएंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रशंसा करता है कि एक प्यारे एक चरण 7
    7
    जब भी आप कर सकते हैं उनके लिए कुछ अच्छा करो दुकान पर बंद करो और अपनी पसंदीदा आइसक्रीम खरीदें। एक पत्र या पोस्टकार्ड भेजें उन्हें बुलाओ और सिर्फ अच्छी बातें कहें ये बातें किसी का ध्यान नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रशंसित एक प्यारे एक चरण 8
    8
    साफ चीजें अप करें अपने प्रियजनों को साफ करने के लिए गड़बड़ी को छोड़कर न केवल कठोर और असंवेदनशील है, लेकिन यह भी अप्रभावी है अगर आप उनका आनंद लेते हैं तो वे आपको अधिक पसंद करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रशंसित एक प्यारे एक चरण 9
    9
    उन्हें बताएं कि आप उनके बारे में क्या सोचते हैं हम में से अधिकांश हमारे प्रियजनों का सम्मान करते हैं और वे अपने जीवन के साथ क्या कर रहे हैं। लेकिन हम इसे कितनी बार बताते हैं? यह कहना मुश्किल नहीं है, "मुझे सच में लगता है कि आप क्या कर रहे हैं उल्लेखनीय है।" या, "आप जो कर रहे हैं उसे करने का साहस है।" आपसे प्यार करने वालों को खोलने के लिए यह अच्छा लगता है
  • युक्तियाँ

    • हालांकि, प्रियजनों के साथ ईमानदार होने के लिए बहुत अच्छा है, सावधान रहें, ईमानदारी से न करें और दुर्भावनापूर्ण रूप से किसी व्यक्ति की आलोचना करें।

    चेतावनी

    • इस बात का आश्वस्त मत बनो कि यह व्यायाम इसके लायक नहीं है। आप अपने और अपने प्रियजनों को विश्वास नहीं कर रहे होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com