IhsAdke.com

कैसे अपने बॉस के साथ इश्कबाज करने के लिए

अपने बॉस में रोमांटिक रूचि रखते हुए आपको एक बहुत ही जटिल स्थिति में डाल सकते हैं। जब आप संबंधित को समाप्त करते हैं, तो अतिरिक्त जटिलताओं का उल्लेख न करने के लिए, श्रेष्ठ के साथ संबंध की तलाश करते समय कई जोखिम शामिल होते हैं। हालाँकि, कार्यस्थल के बाहर एक कामकाजी साझेदारी बनाने की कोशिश करते हुए, देखभाल और व्यावसायिकता के साथ स्थितियों के साथ जोखिम और व्यवहार को समझें।

चरणों

आपका बॉस चरण 1 के साथ इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
1
जोखिमों पर विचार करें काम में एक रिश्ते की तलाश करते समय, आप अपने आप को विचलित करने का जोखिम उठाते हैं, अपनी पेशेवर प्रतिष्ठा को धूमिल करते हैं और शर्मनाक परिस्थितियों को बनाते हैं। जब में जिसे आप रुचि रखते हैं व्यक्ति अपने मालिक है, तो आप भी शर्मिंदा होने का खतरा समझ में नहीं आता और यौन उत्पीड़न के लिए निकाल दिया जाए। इसके अलावा, कार्यस्थल को विभाजित करने के अतिरिक्त तनाव के कारण, रिश्ते को सामान्य की तुलना में अधिक चुनौतियां मिलेंगी।
  • आपका बॉस चरण 2 के साथ इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    2
    आवश्यक से अधिक समय तक अपने मालिक की आंखों में गौर करें
  • चित्र अपने बॉस के साथ इश्कबाज शीर्षक चरण 3
    3
    अपने पथ को अधिक बार पार कर, दरवाजे को खोलें, उसे देखकर मुस्कुराएं, और उसे अपने पहले नाम से बुलाएं।
  • आपका बॉस कदम 4 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    4
    उसकी स्तुति करो कैसे आप कपड़े के लिए अपने स्वाद की प्रशंसा पर टिप्पणी
  • चित्र अपने बॉस के साथ इश्कबाज शीर्षक चरण 5
    5



    चेतावनी: यदि आप सकारात्मक प्रतिक्रिया से कम प्राप्त करते हैं, तो तुरंत मिशन को निरस्त करें आपने अभी तक कुछ नहीं किया है और आप अपनी गरिमा के साथ बाहर आ सकते हैं। हालांकि, यदि आप इसे से संकेत प्राप्त कर रहे हैं, तो अगले चरण पर जाएं।
  • आपका बॉस चरण 6 के साथ इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    6
    उपलब्ध रहें यदि आपका बॉस कार्यालय में आपकी मदद करने या देर से रहने के लिए पूछता है, तो रहें उसके सिर में, यह पहली तारीख होगी अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने की आपकी इच्छा उसके करीब लाएगी।
  • आपका बॉस कदम 7 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    7
    बताओ कितना सूक्ष्म आप महसूस करते हैं उदाहरण के लिए, अपने कीबोर्ड पर एक लिपस्टिक के साथ चिह्नित नोट छोड़ दें हो सकता है कि आप में से दो चित्र पार्क के माध्यम से चलना या एक पिकनिक वाला हो लिपस्टिक को नर के सिर पर निर्देशित किया जाना चाहिए।
  • आपका बॉस कदम 8 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    8
    यदि आप अपने बॉस से शादी करना चाहते हैं और बच्चे हैं, तो सीधे और अपने इरादों को बताएं
  • आपका बॉस चरण 9 के साथ इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    9
    काम करते समय अपने शरीर के कुछ हिस्सों को दिखाने का प्रयास करें मालिक भी लोग हैं और मदद नहीं कर सकते हैं लेकिन जब बैठक में भाग लेते समय सुंदर दिखते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े कार्यालय के नियमों के अनुसार हैं
  • आपका बॉस कदम 10 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    10
    हमला शुरू करें: अब आप पहले से ही जानते हैं कि स्थिति क्या है और यह हो सकता है कि आपका बॉस पहले संपर्क बनाता है यदि नहीं, तो कहें कि आप उसे आकर्षक खोजते हैं और आपको काम के बाद पीने के लिए ले जाना पसंद है और देखें कि आपको क्या मिलता है। बस जिज्ञासु साथियों द्वारा सुनाई नहीं की कोशिश करो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com