IhsAdke.com

कैसे करने के लिए दयालु होना

क्या यह कभी आपके पास किसी मित्र, मित्र या यहां तक ​​कि आपके पति या पत्नी के साथ हुआ है, कहने के लिए कि कभी-कभी आप थोड़े मोटे होते हैं और आपके पास "कम फ्यूज़" है? या फिर आप प्रतिबिंब के एक पल के माध्यम से जा रहे हैं और महसूस किया है कि आप हमेशा सबसे अच्छे व्यक्ति नहीं हैं और आप इसे बदलना चाहते हैं। पता है कि यह संभव है, लेकिन इसे बदलने की तीव्र और वास्तविक इच्छा होती है। नींव को मजबूत बनाने और उसे मजबूत करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का उपयोग करें, जिससे आप वास्तव में होना चाहते हैं।

चरणों

इमेज का शीर्षक और अधिक विचारशील चरण 1
1
विनम्र हो जाओ दूसरे शब्दों में, विनम्र रहें और अपने बारे में बहुत ज्यादा परवाह नहीं करते। हालांकि अपने दिखने और कार्यों के बारे में ध्यान रखना महत्वपूर्ण है, दूसरों को उनकी अनूठी विशेषताओं के लिए महत्व देना और उन्हें विशेष रूप से बनाना भी उतना ही महत्वपूर्ण है।
  • चित्र और अधिक विचारशील चरण 2 शीर्षक वाला
    2
    दूसरों के लिए अच्छे कर्म करो और बदले में कुछ भी उम्मीद न करें। लीक से बाहर निकलना और किसी का दिन बेहतर बनाना। किसी दोस्त के दोपहर के भोजन के लिए भुगतान करने की पेशकश, किसी परिचित या नए प्रतिभा के नए जूते की प्रशंसा करें, अपनी पत्नी के लिए बिना किसी पूछने के लिए कॉफी तैयार करें संक्षेप में, ऐसा कुछ करें जो खुशी लाएगा - एक छोटा व्यक्ति भी - किसी अन्य व्यक्ति के जीवन में।
  • चित्रित किया जाना अधिक विचारशील चरण 3
    3
    आपके कहने वाले चीजों को प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ समय सेट करें और करें और विचार करें कि आपके कार्यों आपके सबसे करीबी को कैसे प्रभावित कर सकते हैं। इस प्रक्रिया को समय लगता है, क्योंकि जैसा कि एक खराब आदत को अपने व्यवहार में सुधार के लिए समाप्त करने की जरूरत है, फिर प्रक्रियाओं को एक ही तैयारी होनी चाहिए। और फिर भी, आपके कार्यों में कुछ व्यवहार भी हो सकते हैं जो आपके लिए काम करते हैं लेकिन आपके आस-पास के लोगों के लिए नहीं। किसी के पास उनसे बात करें ताकि वे इन बिंदुओं को सुधारने के लिए उजागर कर सकें और कुछ समय बिताने के लिए भी महसूस कर सकें जब आप उन्हें करते हैं और किस प्रकार का इशारा उन्हें चलाता है, क्योंकि केवल तब आप एक बार और सभी के लिए उन आदतों को खत्म करने में सक्षम होंगे।



  • चित्रित किया जाना अधिक विचारशील चरण 4
    4
    अपने घर को हमेशा साफ और व्यवस्थित रखें ताकि जब आप आगंतुकों को अपने घर की असुविधा से निपटने के लिए मजबूर न हों आपके आस-पास के वातावरण को आमंत्रित करना चाहिए और, ज्यादातर समय, हर किसी के लिए मज़ेदार, भले ही वे कौन हैं।
  • चित्र और अधिक विचारशील कदम 5 शीर्षक
    5
    अच्छी स्वच्छता रखें दोबारा, लोगों के पास आराम की भावना है, जब वे तुम्हारे करीब हैं, किसी भी प्रकार का भाव बेहतर सराहना करता है
  • चित्रित होना अधिक विचारशील कदम 6
    6
    व्यायाम और एक अच्छा आहार है, जो आपके दिमाग को तेज रखता है यह आपके जीवन में लोगों से निपटने में एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि अगर आप अपने विचारों के क्रम में नहीं हैं, तो आप एक दोस्ताना दृष्टिकोण कैसे बनाए रखने की उम्मीद करते हैं? इसका उत्तर सरल है: ऐसा होना वास्तव में असंभव है चीजें अपने लिए आसान बनाएं और स्वस्थ रहें इसका मतलब यह भी किसी भी प्रकार की दवाओं के उपभोग से बचने का मतलब है।
  • युक्तियाँ

    • इससे पहले कि आप किसी अन्य व्यक्ति को संबोधित करते हुए अपनी आवाज के स्वर को बोलने और याद रखने से पहले सोचें
    • याद रखें: यदि आप खुद का ख्याल रख सकते हैं, तो आप एक प्रेमी व्यक्ति हो सकते हैं।
    • दूसरों के बारे में सोचें और उन्हें कैसा लगता है और आप उन्हें कैसे प्रभावित करते हैं, लेकिन लोगों को क्या सोचते हैं इसके बारे में ज्यादा चिंता न करें यह कुछ भी मदद नहीं करता है और इसके अलावा, हर कोई खुद का ख्याल रख सकता है!
    • आप सभी को खुश नहीं कर सकते
    • दूसरों की आवश्यकता के बारे में सोचो और न केवल आपके लिए क्या अच्छा है

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो कुछ सामाजिक संदर्भों में एक प्यारा मुद्रा को मजबूर करना अजीब और भयावह व्यवहार के रूप में देखा जा सकता है। अपने आप को रहें और पहले से कुछ भी योजना न करें बस पल के बारे में चिंता करें और जीवन आपके बदले में आभारी होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com