IhsAdke.com

कैसे एक अच्छा लग रहा है (लड़कों के लिए)

क्या आपने कभी सड़क पर नीचे चला और इस आदमी को पारित कर दिया? आप जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं - उसके पास एक अच्छा बाल कटवाने है, वह ब्रांड नाम के कपड़े पहनता है और आत्मविश्वास से चलता है। आप इसे स्वीकार करने के लिए शर्मिंदा हैं, लेकिन आप उसे पसंद करना चाहते थे अच्छा, थोड़ा प्रयास और थोड़ा आत्मविश्वास के साथ, अच्छा दिखना संभव है।

चरणों

छवि शीर्षक (अच्छा लड़कों के लिए) देखो अच्छा 1
1
शुरुआत में शुरू करो और, हाँ, हम आपकी त्वचा के बारे में बात कर रहे हैं। कई लड़के और पुरुष मानते हैं कि त्वचा की देखभाल एक लड़की की बात है, लेकिन नहीं! अपने स्थानीय फार्मासिस्ट पर जाएं या, यदि आपके पास अधिक नकदी है, तो डिपार्टमेंट स्टोर पर जाएं और उपलब्ध उत्पादों की जांच करें। उनमें निवेश करें, क्योंकि सस्ता विकल्प का कोई असर नहीं होगा और आप पैसे बचाने के बजाय धन खो देंगे। अच्छे उत्पाद आपकी त्वचा में दिखाई देने वाले सुधार के कारण होते हैं, और आप अधिक ताजा और स्वस्थ महसूस करेंगे।
  • छवि शीर्षक (अच्छा लड़कों के लिए) चरण 2 देखें
    2
    अच्छा खाओ! यह आपके विचार से ज्यादा महत्वपूर्ण है। न केवल यह आपके शरीर की मदद करता है, यह आपकी त्वचा पर बल देता है - और एक स्वस्थ जीवन की ओर जाता है! यह अजीब लग सकता है, लेकिन हर कोई जानता है कि एक स्वस्थ शरीर एक स्वस्थ दिमाग की ओर जाता है। बेशक, अधिकांश पाठकों को उन जगहों पर रहना जारी रहेगा जहां उन्हें उनके लिए उपलब्ध भोजन को स्वीकार करना होगा, ताकि आप इस चरण के साथ संभावित समस्याओं को देख सकें। हालांकि, अपने माता-पिता को अच्छी तरह जानते हैं कि आप अधिक फलों और सब्जियों को खाने की कोशिश कर रहे हैं, और वसा और कार्बोहाइड्रेट कम कर रहे हैं। यह उन्हें खुश करने की संभावना है - कम से कम जब तक कि भोजन तैयार करने की बात नहीं है, आदि। परेशान करना शुरू करें



  • संक्षिप्त नोटिस चरण 10 में पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने बाल काटें यह सबसे स्पष्ट परिवर्तन होगा जो आप करेंगे यह आपको उस व्यक्ति के रूप में फिर से परिभाषित करेगा जिसे आप चाहते हैं सुनिश्चित करें कि आप कपड़े खरीदने से पहले ऐसा करते हैं, क्योंकि आप जो खरीदते हैं उसे बालों से मिलान करने की आवश्यकता होती है। यह बहुत महत्वपूर्ण है तो जब आप कट जाए, तो आपको यह जानना होगा कि आप क्या चाहते हैं। कुछ पत्रिकाओं के माध्यम से फ़्लिप करने की कोशिश करें, जब तक आप अपनी पसंद की शैली न ढूंढें। वैकल्पिक रूप से, आप सीधे सैलून में जा सकते हैं और नाई से पूछ सकते हैं कि वह आपकी क्या सिफारिश करता है, और वहां से। अब जब आप अपने वास्तविक तथ्य को बदलते हैं, तो यह सुंदर दिखना चाहिए! मैं सुझाव देता हूं कि आप अपने माता-पिता से कुछ महीनों के कटौती को छोड़ दें ताकि आप बेहतर जगह पर जा सकें। तो, पैसे बचाने के अलावा, आपके बाल बड़े होंगे, जो अधिक सुविधाजनक है क्योंकि आपके पास अधिक शैली विकल्प होंगे।
  • पिक्चर शीर्षक, लुक गुड (लड़कों के लिए) चरण 4
    4
    कपड़े खरीदें अधिमानतः, एक दोस्त को फोन करें जो आपके साथ जाने के लिए फैशन को समझता है और उसकी सलाह को स्वीकार करता है कि क्या अच्छा है आप (कुछ मॉडल नहीं)। कपड़ों की खरीदारी करना जो महत्वपूर्ण है वह महत्वपूर्ण है - तिलचट्टे में अक्सर अच्छा कट होता है और महंगे लोगों की तुलना में बेहतर पहनते हैं आकारों पर भरोसा मत करो वे सिर्फ एक गाइड हैं पहली चीज़ जिसे आप पसंद नहीं खरीदते हैं - कुछ भी लाने से पहले कोशिश करने के लिए तैयार हो जाएं और कई टुकड़े छोड़ दें। आपको तीन या चार दिखने की कोशिश करनी चाहिए एक औपचारिक, घर पर रहने के लिए एक (लेकिन अभी भी एक शांत दिखने के साथ), एक को प्रभावित करने के लिए और शायद अधिक खेल एक सुनिश्चित करें कि आप जो कपड़े चुनते हैं, अपने केश विन्यास, अपने बालों के रंग और अपनी आँखों से मेल खाते हैं, और ये रंग अच्छे से मेल खाते हैं। आप ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं, जो सस्ते डिजाइनर कपड़े ढूंढना आसान बना सकता है, लेकिन आपको ऐसा ही सही आकार मिल जाएगा।
  • पिक्चर शीर्षक, लुक गुड (लड़कों के लिए) चरण 5
    5
    आश्वस्त रहें यह महत्वपूर्ण है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com