IhsAdke.com

कैसे एक Nymphomaniac साथ जीना

"निम्फोमैनिया" एक अस्पष्ट शब्द है जो कि एक औरत का वर्णन करता है जो जाहिरा तौर पर सेक्स द्वारा कभी भी तृप्त नहीं हो सकता। यदि आप उनके साथी हैं तो ऐसे व्यक्ति के साथ रहना मुश्किल हो सकता है स्थिति का सामना करना उन दोनों के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन वह हमेशा महसूस नहीं कर पाती कि यह अन्य व्यक्ति के लिए कितना मुश्किल हो सकता है, या उसकी लत समस्या है (यदि कोई हो)। यहाँ कुछ के बारे में सोचना है:

चरणों

चित्र के साथ रहने के लिए एक Nymphomaniac चरण 1 लाइव
1
यदि आप उसकी अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकते हैं तो इस मामले पर चर्चा करें उसे पता है कि वह बहुत अच्छी है, लेकिन आवृत्ति आपके लिए बहुत बड़ी है।
  • लाइफ विथ अ एनम्फोमनैनीक स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    यदि आप कर सकते हैं तो उसके व्यवहार को स्वीकार करने का प्रयास करें यह असंभव नहीं है कि आप उसके यौन संबंध के लिए पर्याप्त पुरुष नहीं हैं। वह दूसरों के साथ इश्कबाज होने की संभावना है और उम्मीद करते हैं कि उन्हें प्रतिदेय होगा, और कुछ भी आगे बढ़ेंगे। रिश्ते की प्रकृति, उम्मीदों और मापदंडों को वर्गीकृत करने के लिए आप पर निर्भर है। बेवफाई के मुद्दों से बचने के लिए (रिश्ते को मानना ​​बंद है), यह परिभाषित करें कि कुछ होने से पहले धोखे का क्या मतलब है
  • चित्र के साथ रहने के लिए एक Nymphomaniac चरण 3 रहते हैं
    3
    आग की लाइन से बाहर रहो ऐसे समय आएंगे जब व्यक्ति परेशान हो जाएगा या आप अपने यौन इच्छाओं से इनकार करेंगे। सबसे अच्छा आप कर सकते हैं सावधानी से बात करते हैं हालांकि, यदि वह कारण के कारण भी हिलती है, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक वह शांत न हो जाए।



  • चित्र के साथ रहने के लिए एक Nymphomaniac चरण 4 लाइव
    4
    सुझाव दें कि वह एक चिकित्सक और मनोरोग विज्ञान में एक विशेषज्ञ से परामर्श करें उसके साथ जाने की पेशकश करें उसे कुछ बताएं, "मुझे लगता है कि आप सेक्स के आदी हैं और आपको मदद की आवश्यकता हो सकती है।" इसे बल न दें न केवल यह बल से बचने के लिए अधिक सम्मानजनक है, बल्कि उसे सहायता प्राप्त करने के लिए उसे समझाते हुए अधिक प्रभावी।
  • चित्र के साथ रहने के लिए एक Nymphomaniac चरण 5 लाइव
    5
    ध्यान रखें कि सेक्स नशेड़ी आपकी लत से इनकार कर सकते हैं। वास्तविक बहस का सामना करने से बचने के लिए यह बहाने के एक श्रृंखला के साथ आ सकता है। वह यह भी कह सकती है कि समस्या क्या है और यह हो सकता है उसका पैर ले लो और सुझाव देना जारी रखता है कि वह परामर्श चाहते हैं ध्यान रखें कि यह एक नशे की लत नहीं है, बल्कि एक न्यूरोलोलॉजिकल डिसऑर्डर है, या यह आपके यौन संबंधों पर अधिक महत्व रखता है। आप एक उदार प्रेमी नहीं हो सकता है, या पर्याप्त सक्षम नहीं है यह कई चीजों का कोई भी संयोजन हो सकता है बाहर खोजें इस समस्या को सुलझाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि उस समाधान का पता लगाना जो कारण बताता है।
  • चित्र के साथ रहने के लिए एक Nymphomaniac चरण 6 लाइव
    6
    पूछें कि क्या वह सोचती है कि आप के साथ सेक्स परेशान है, या किसी तरह असंतुष्ट है। अगर वह ऐसा सोचती है, तो वह खुद को किसी तरह धोखा देगी, जब वह जवाब देगी। अगर ऐसा लगता है, यह आपके पक्ष में एक रवैया समस्या या प्रदर्शन हो सकता है इसके बारे में बात करें
  • युक्तियाँ

      • जब आप सेक्स के मूड में न हों, तो अपने साथी की इच्छाओं को पूरा करने के लिए, अपने आप के अश्लील चित्रों या वीडियो भेजने, फोन पर सेक्स करने, उसमें खिलौनों का उपयोग करके, अपने हस्तमैथुन की निगरानी करना या आपके द्वारा किए जाने वाली किसी भी अन्य यौन गतिविधि पर विचार करें। लगता है कि यह उचित होगा
    • याद रखें कि जितना ज्यादा, यदि अधिक नहीं, रिश्ते की समस्याएं - दोनों पक्ष गायब हैं रिश्तों के मुद्दों को हल करने के लिए दोनों पक्षों के प्रयास की आवश्यकता होती है।

    चेतावनी

    • जब कोई अजीब व्यवहार करता है, तो एक खुले दिमाग को रखने और उसका सम्मान करने के लिए सावधान रहें। और कृपया सुनिश्चित कर लें कि वास्तव में यह समस्या है इससे पहले कि आप इसे ठीक करने का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com