IhsAdke.com

ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयार कैसे करें

हालिया साक्ष्य हमें बताता है कि दवा की जांच कार्यस्थल में उत्पादकता में वृद्धि नहीं करती है। हालांकि, कई नियोक्ताओं को दवा की जांच करने की ज़रूरत है आपको एक नई नौकरी के लिए परीक्षा लेनी पड़ सकती है कुछ छोटे व्यवसाय परीक्षण नहीं करते हैं, लेकिन निगमों में यह मानक प्रक्रिया है। आपको अपनी नौकरी पाने या रखने के लिए परीक्षण किया जा सकता है। फिर भी, इन अनियोजित पलों के लिए तैयार रहें

चरणों

ड्रग टेस्टिंग के चरण तैयार करने के लिए तैयार शीर्षक चित्र
1
उत्पादों और परिणामों को जानें आप उत्पादों के बिना 30 से अधिक दिनों में डिटॉक्सिफिकेशन कर सकते हैं, लेकिन बिना वारंटी। यही कारण है कि दवा के डिटॉक्स उत्पाद बहुत महत्वपूर्ण हैं! सही विकल्प प्रभावी, सुरक्षित और 100% की गारंटी होगी।
  • ड्रग टेस्टिंग चरण 2 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    2
    समझें कि आपको क्यों परीक्षण किया जा रहा है नौकरी खोजना दवा परीक्षण लेने का सबसे आम कारण है। नियोक्ता की देयता, लाइसेंस की वापसी, कार्यस्थल में दवा नीति या कंपनी की नीति में बदलाव के कारण आप का भी परीक्षण किया जा सकता है।
  • ड्रग टेस्टिंग चरण 3 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    3
    पता करें कि आपको कहां जाना चाहिए नियोक्ता खुद को मौके पर या तीसरे पक्ष के प्रयोगशालाओं में जांच करते हैं आप इसे किसी बाहरी स्थान पर भेज सकते हैं उस स्थिति में, नियोक्ता आपको सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ भेज देगा।
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    जाने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक दस्तावेज है - ड्राइवर का लाइसेंस, पासपोर्ट, आदि। आपकी तस्वीर और कानूनी नाम के साथ यदि आप किसी को आपके लिए जाने का इरादा रखते हैं, तो आपकी आशाओं को यहां नाकाम कर दिया जाएगा। न करें यह अवैध और असुरक्षित है यदि आप किसी को पारित करने की ज़रूरत से डरते हैं, तो बस एक ड्रग डिटॉक्स उत्पाद प्राप्त करें। प्रयोगशालाओं के मानकों को बहुत सख्त हैं, इसलिए ठीक तरह से प्रलेखित निर्देशों का पालन करें।
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    प्रतीक्षा करें। यदि आप तत्काल परीक्षण प्राप्त करते हैं तो आपको तुरंत पता चल जाएगा प्रयोगशाला परीक्षणों में लगभग 3 दिन लगते हैं। कुछ उद्योगों में अधिक विस्तृत परीक्षण अलग-अलग होते हैं, और संभवत: अधिक समय लगेगा।
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 6
    6
    विफल करने के लिए तैयार आप "ठंड मूत्र" के साथ पकड़े जा सकते हैं, और नमूनों पर तापमान परीक्षण नहीं पास कर सकते हैं। तैयार होने से पहले आपको परीक्षा लेने के लिए मजबूर किया जा सकता है या इस्तेमाल किए गए दस्तावेज़ परीक्षा लेने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। यह जान लें कि बहाने बनाने से आपके मामले की मदद नहीं होगी या नियोक्ता को मनाने के लिए आपको परीक्षण को फिर से लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी।
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 7 का चरण
    7
    उचित पहचान ले लो, प्रतीक्षालय, पोशाक में सेल फोन का उपयोग नहीं करते उचित रूप से, लेते नहीं मित्रों / परिवार, निर्देशों को ध्यान से सुनने के लिए, देर हो नहीं है, सम्मान, प्रलेखन (हिरासत और प्रपत्र नियंत्रण) से पहले पेशाब नहीं है का कहना है परीक्षा के लिए जाने के लिए
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 8
    8
    का पता लगाने: THC का उपयोग 63 दिन बाद किया जा सकता है यदि दैनिक उपयोग किया जाता है दूसरी तरफ, यदि आप एक बार स्मोक्ड कर चुके हैं, तो एचएचसी 8 दिनों से अधिक प्राप्य है। यदि इसका उपयोग हर हफ्ते 2 से 6 बार महीने में 2-4 गुना होता है, तो क्रमशः 11-48 दिनों में संभव है।
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 9
    9
    टेस्ट तरीके: ये शामिल हैं, लेकिन बाल, मूत्र और रक्त परीक्षण तक सीमित नहीं हैं इसके अतिरिक्त विधियों में इम्यूनोसे, गैस क्रोमैटोग्राफी और मास स्पेक्ट्रोमेट्री का उपयोग शामिल है, जिसका उपयोग विभिन्न शरीर तरल पदार्थों के परीक्षण के लिए किया जा सकता है।
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 10
    10



    अवैध पदार्थों की जांच सटीकता बढ़ाने के लिए टेस्ट मानकों का पालन किया जाना चाहिए नशीली दवाओं के दुरुपयोग के राष्ट्रीय संस्थान मानक को नियंत्रित करता है लेकिन सभी प्रयोगशालाओं नहीं जोर से कि अपनी प्रयोगशाला प्रमाणित नहीं है इन normas.Protestar के लिए प्रमाणित कर रहे हैं केवल झंडे को जन्म देती है, तो अपने चयन के लिए तैयार हो जाओ, तुम कहाँ की परवाह किए बिना। मानव त्रुटियां आमतौर पर झूठी सकारात्मक हैं। सटीकता सुनिश्चित करने के लिए अधिकांश मामलों में प्रयोगशालाओं का पुन: परीक्षण किया जाएगा।
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 11
    11
    वाणिज्यिक दवा परीक्षण कई दवा परीक्षण उत्पादों हैं अधिकांश उत्पाद हैं जो अभी छिपाए जाते हैं, लेकिन साफ ​​न करें। मास्किंग उत्पाद अवैध और अविश्वसनीय हो सकते हैं। वास्तविक डिटॉक्स उत्पाद देखें, छलावरण एजेंट नहीं। प्रयोगशालाएं अंतर बता सकती हैं, इसलिए आपको अंतर पता होना चाहिए। प्रयोगशालाओं द्वारा पहचाने जाने वाले चर तापमान, कमजोर पड़ने, पीएच संतुलन, आयु / लिंग परिवर्तन, और अधिक शामिल हैं।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 12
    12
    काउंटरमेशर्स का पता लगाना यदि आपके पास पूरी तरह से नशीली नहीं है, तो एक दवा परीक्षण पारित करने का प्रयास करने से बचना चाहिए। आपको पता होना चाहिए कि लैब्स छेड़छाड़ का पता लगाता है मूत्र साफ, क्रिएटिनिन के निम्न स्तर, पीएच "बंद" संतुलन, या विशिष्ट गुरुत्व द्वारा पतला उन प्रयोगशालाओं में स्पष्ट हो जाएगा।
  • 13
    अपने सिस्टम को साफ करें नशीली दवाओं की परीक्षा में उत्तीर्ण करने के लिए आप जो प्रयोग करते हैं वह उतना ही बुरा हो सकता है जितना कि किसी भी पदार्थ के रूप में। कई उत्पाद detoxification करने का दावा करते हैं, लेकिन सक्रिय सामग्री सिर्फ चीनी और विटामिन बी है। ये उत्पाद महंगा और अविश्वसनीय हैं यह एक झूठी वादों से भरा गतिविधि है आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके द्वारा चुने गए उत्पाद एक वास्तविक डिटॉक्स है
  • 14
    तकनीकी व्याकरण: आप लोगों को एस्पिरिन का उपयोग कर एक दवा परीक्षण से गुजर रहा है, उनके क्रिएटिनिन का स्तर बढ़ाने, उपभोक्ता खेल पेय, विटामिन पहाड़ियों, व्यायाम, आदि के बारे में सुन सकते हैं ये विधियां काम कर सकती हैं - शायद नहीं यदि आप किसी नशीली दवाओं के परीक्षण पर जाने के बारे में गंभीर हैं, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप उत्पाद का उपयोग करें जो 100% गारंटी के साथ पूरी तरह से विषाक्तता प्रदान करता है।
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 15
    15
    ड्रग स्क्रीनिंग: मास्किंग पदार्थ आपके शरीर से उन्हें साफ करने के समान नहीं है वर्षों से, एस्पिरिन, नियासिन, जस्ता सल्फेट, गोल्डएन्सल, कमजोर पड़ने और अन्य जैसे तरीके अप्रभावी साबित हुए हैं, और प्रयोगशालाएं उनके लिए परीक्षण कर सकती हैं।
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 16
    16
    डोपिंग नमूने: डोपिंग मूत्र का एक नमूना का अर्थ है कि विभिन्न रसायनों के साथ मूत्र को बदलना। अलग तरह से वे सभी काम - - यह हमेशा एक बुरा विकल्प है क्योंकि सभी दवा परीक्षण ही कर रहे हैं कई अब पता लगाने डोपिंग के लिए आंतरिक तंत्र है। यदि आप यादृच्छिक परीक्षण से डरते हैं, तो डोपिंग के बजाय तत्काल क्लीनअप करें - यह काम नहीं करता है और पता चल जाएगा - खराब संयोजन!
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 17
    17
    मूत्र रिप्लेसमेंट: मूत्र को बदलना हमेशा एक बुरा विकल्प होता है। यह कानून द्वारा दंडनीय हो सकता है, आप अपना काम खो देते हैं और अन्य नकारात्मक प्रभाव डालते हैं मूत्र प्रतिस्थापन का प्रयोग आम तौर पर अप्रभावी होता है - बहुत से लोग पास होने के लिए किसी और के मूत्र का उपयोग करते हैं न करें इसके बजाय, सुनिश्चित करें कि आपकी दवा की जांच साफ है, उत्पाद का उपयोग करना जो आपके लिए detoxify के लिए सही है।
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 18
    18
    चोरी मूत्र: मूत्र चोरी मत करो ऐसा सरल यह केवल लगभग असंभव नहीं है, साथ ही दूर हो जाना, यह भी अवैध है प्रयोगशालाओं द्वारा सख्त दिशानिर्देशों को देखते हुए, आप उस से छुटकारा नहीं पाएंगे। इसके बजाय, ठीक से detoxify
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1 9
    19
    यदि आप असफल हो: यह पालन करने के लिए एक कठिन रास्ता है, इसलिए इसे अपने शरीर को शुद्ध करने वाले एक डिटॉक्सीकरण उत्पाद से बचें। तो, यदि आप असफल हो जाएंगे तो क्या होगा? आप एक चिकित्सा मूल्यांकन अधिकारी द्वारा पूछे जायेंगे - किसी तीसरे पक्ष को नियोक्ता या प्रयोगशाला से संबद्ध नहीं है वे यह सुनिश्चित करते हैं कि उचित प्रक्रियाओं का पालन किया गया है और दवाइयां, आदि के बारे में पूछें। जो आपको लगता है कि लड़ना गलत है वह धन का एक गड्ढा है। पहली बार, पूरी तरह से निराश करने से, समय, पैसा और दर्द को बचाओ।
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली पटकथा 20
    20
    नमूनों का पृथक्करण: यह कुछ प्रयोगशालाओं द्वारा उपयोग की जाने वाली एक प्रक्रिया है आपके नमूने का एक हिस्सा तुरंत परीक्षण करता है यदि यह सकारात्मक देता है, तो आप एक चिकित्सा मूल्यांकन अधिकारी से बात करेंगे। इस बिंदु पर आप सकारात्मक परिणामों को नकार सकते हैं, और दूसरी किस्त एक अलग विधि का उपयोग करके जांच की जाएगी। यदि दूसरा सकारात्मक है, तो आप परिणामों को अदालत में चुनौती दे सकते हैं। यह बहुत दूर नहीं होगा इसके अलावा, शायद आपको दूसरे टेस्ट के लिए भुगतान करना पड़ सकता है
  • ड्रग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 21
    21
    अपने परिणाम प्राप्त करें आपको अपने परिणामों को देखने का अधिकार है, लेकिन आमतौर पर आप ऐसा नहीं करते। इससे पहले कि आप परिणाम प्राप्त करने के बारे में चिंता करें, भविष्य के बारे में सोचें, और अपने दिमाग से छानबीन करें और आपको आराम दें। अन्यथा, जानते हैं कि आप परीक्षण के परिणाम को देखने के लिए हकदार हैं, लेकिन अगर वे वापस सकारात्मक आते हैं, आप काम पर रखा नहीं किया जाएगा, और एक वर्ष के लिए पात्र नहीं होगा - या अनिश्चित काल के लिए प्रतिबंधित किया जा सकता।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com