IhsAdke.com

रैप गाओ करने के लिए श्वास नियंत्रण अभ्यास कैसे अभ्यास करें

इस लेख को अपने कौशल को परिशोधित करने के लिए आकांक्षी रैपरों को एक धराशायी पथ देने की आशा में लिखा गया था। यह अपने को खोजने की मूल बातें शामिल किया गया है "आवाज़," एक साधारण सांस लेने व्यायाम फेफड़ों की क्षमता है और इस तरह अभिव्यक्ति की अपनी शक्ति, कुछ फ्रीस्टाइल सुझाव और शब्दों के तरीकों का एक सा वृद्धि हुई सुनिश्चित करता है।

चरणों

रैपिंग चरण 1 के लिए एक श्वास कंट्रोल व्यायाम करो शीर्षक वाला इमेज
1
बेहतर श्वास नियंत्रण कैसे किया जाए, यह जानने के लिए नियमित रूप से यह व्यायाम करें
  • जब आप एक कविता बिल्कुल जिस तरह से आप चाहें, तब तक नहीं कर सकते, जब समस्या का सही श्वास का अभाव है, यानी, सांस नियंत्रण एक जोरदार डायाफ्राम किसी भी मुखर कलाकार के लिए एक आवश्यकता है, ऐसा कोई भी नहीं है जो इसे अस्वीकार कर सकता है। Krayzie Bone, Twista, बुस्ता राइम्स, टेक N9ne, टोनेडेफ या Yelawolf के रूप में, किसी भी रैपर को सुनें और आप क्यों सही समय पर साँस लेने और ठीक से साँस ले करने में सक्षम हो देखेंगे भी महत्वपूर्ण है।
  • रैपिंग चरण 2 के लिए डू द सांस कंट्रोल व्यायाम
    2
    इस अभ्यास को एक दिन में 3 बार करो, लगभग 20 मिनट के लिए, प्रत्येक अनुक्रम यह आपके दिन का केवल एक घंटा है यदि आप गंभीरता से रैप ले रहे हैं, तो आप किसी बिंदु पर अभ्यास करने के लिए समय पा सकते हैं।
  • रैपिंग चरण 3 के लिए एक श्वास नियंत्रण व्यायाम करो शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब तक आपके फेफड़ों को पूरी तरह से खाली न हो जाए, तब तक जल्दी और दृढ़ता से साँस लें।
  • रैपिंग चरण 4 के लिए एक श्वास नियंत्रण व्यायाम करो शीर्षक वाला चित्र
    4



    लगभग 5 सेकंड तक इस स्थिति में रहें। यह एक छोटा सा चोट जाएगा और आप महसूस करेंगे मानो उनके फेफड़ों के बारे में रास्ता देने के लिए थे, लेकिन यही कारण है कि आप पूरी तरह से अपने डायाफ्राम की मांसपेशियों का विस्तार करने के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं।
  • रैपिंग चरण 5 के लिए डू द ब्रेस्ट कंट्रोल व्यायाम शीर्षक वाली छवि
    5
    5 सेकंड के बाद, जल्दी से और तेजी से वापस, वापस साँस लें, और लगभग 10 सेकंड के लिए इस स्थिति में रखें। सामान्य ऑक्सीजन के स्तर को स्थिर करने के लिए एक सांस लें और दोहराएं। आप 20-मिनट की श्रृंखला में, 15 और 20 पुनरावृत्तियों के बीच कर सकते हैं।
  • रैपिंग चरण 6 के लिए डू द सांस कंट्रोल व्यायाम
    6
    कुछ शुरू करो! आप इस अभ्यास का अभ्यास करके चोट पहुंचा सकते हैं, इस पर विश्वास करें या नहीं। यदि आप बहुत लंबे समय तक एक स्थान पर रहना चाहते हैं तो आप फेफड़ों में पतन का कारण बन सकते हैं या आपके अन्नप्रणाली को नुकसान पहुंचा सकते हैं। सामान्य ज्ञान का उपयोग करें और बार बहुत मुश्किल धक्का मत करो आपको पता चल जाएगा कि जब आप श्रृंखला में घर की सांस लेने की अवधि को पूरा करने के लिए तैयार हैं।
  • रैपिंग चरण 7 के लिए डू द ब्रेस्ट कंट्रोल व्यायाम शीर्षक वाला इमेज
    7
    यदि आप यह रोजाना करते हैं, और हाँ, इसका मतलब है कि हर दिन, आप 4 से 8 सप्ताह के बीच स्पष्ट परिणाम देखेंगे। आप इस अभ्यास से क्या कर रहे हैं, डायाफ्राम और आस-पास की मांसपेशियों को खींच रहा है यह मांसपेशियों में मदद करता है और अधिक ऑक्सीजन प्राप्त करता है, गति की सीमा को बढ़ाता है और, सब से ऊपर, आपको बेहतर श्वास लेने की सुविधा मिलती है ऐसा करने से आप एक अधिक शक्तिशाली प्रवाह, समय की लंबी अवधि के लिए देते हैं, उनके पत्र पर अधिक जोर जोड़ते समय और अधिक विश्वास है और जब तक सामान्य रूप में प्रदर्शन एक हरा ध्वनि का आयोजन होगा।
  • युक्तियाँ

    • फ्री स्टाइल के मामले में, यहाँ तक कि जब एक कविता है कि बस मन में आया था की सवारी, यादृच्छिक शब्दों है कि शब्द है कि आप पिछले वाक्य समाप्त हो गया के साथ राइम के बारे में सोच और इसके बारे में पूरी कविता का आधार।
    • धीरे धीरे और प्रगति प्रारंभ करें यह अभ्यास किसी भी कार्डियो कसरत के अभ्यास के लिए एक महान अतिरिक्त है

    चेतावनी

    • बहुत अभ्यास मत करो! यदि आप सशक्त हैं तो आप अपने निदान और / या फेफड़ों को संभाल सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com