IhsAdke.com

गर्भपात के संबंध में स्वयं को कैसे स्थानांतरित करें

एक गर्भपात गर्भाशय से भ्रूण या भ्रूण को हटाने या निष्कासन, जिसके परिणामस्वरूप, या मृत्यु के कारण होता है। दुनिया भर में प्रेरित प्रेरित गर्भपात की संख्या लगभग 42 मिलियन है गर्भपात करना तय करना एक गर्भवती महिला को सबसे कठिन निर्णयों में से एक हो सकता है निर्णय के दौरान कई चीजों पर विचार करना चाहिए। ब्राजील में, गर्भपात की अनुमति नहीं है, लेकिन इस विषय पर तर्क और संभवतः स्थिति बन सकती है।

चरणों

चित्र शीर्षक में गर्भपात चरण 1 प्राप्त करने के लिए चाहे या नहीं तय करें
1
अपने निकटतम मित्रों और परिवार के साथ चर्चा करें आपके सबसे करीबी दोस्त अपनी राय देंगे - उनको सुनना आपकी खुद की सोच बनाने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक, गर्भपात चरण 2 प्राप्त करने के लिए चाहे या नहीं तय करें
    2
    अपने विश्वासों और नैतिकताओं के बारे में सोचो आपका विश्वास निर्णय लेने की प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है कई धार्मिक लोगों के पास इस विषय पर एक मजबूत और गहरी राय है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि उनके विश्वास किसी व्यक्ति द्वारा मजबूर होने के बजाय व्यक्तिगत हैं। यदि आप धार्मिक व्यक्ति नहीं हैं, तो अधिक व्यावहारिक रूप से सोचना भी संभव है।
  • चित्र शीर्षक में गर्भपात चरण 3 प्राप्त करने के लिए चाहे या नहीं तय करें
    3
    एक बच्चे को उठाने की लागतों पर विचार करें "बच्चे अनमोल हैं, लेकिन उन्हें बनाना सबसे महंगी चीज है जो आप कर सकते हैं।" यह अनुमान लगाया जाता है कि 17 वर्ष की उम्र तक एक बच्चे को ऊपर उठाना आर $ 500,000.00 का औसत होता है। धन उस देश में गर्भपात को प्रभावित कर सकता है या नहीं, जो इसे अनुमति देते हैं, और राय बनाने के दौरान उसे भी ध्यान में रखा जाना चाहिए। कुछ लोग मानते हैं कि यदि उनके पास बच्चा पैदा करने का वित्तीय साधन नहीं है, तो इसे रद्द करना बेहतर होगा।
  • चित्र शीर्षक एक गर्भपात चरण 4 पाने के लिए चाहे या नहीं तय करें



    4
    गोद लेने के विकल्प पर विचार करें। ब्राजील में, ऐसी प्रक्रिया काफी जटिल है। यद्यपि हजारों जोड़े एक बच्चे के लिए रकम जुटा रहे हैं, न्यायमूर्ति बाधाओं और नौकरशाहों को गोद लेने, यह लगभग असंभव बना रहा है संयुक्त राज्य अमेरिका में, यह प्रक्रिया सरल और मूल्यवान शोध है।
  • पिक्चर शीर्षक, गर्भपात चरण 5 पाने के लिए या नहीं, तय करें
    5
    गर्भावस्था और गर्भपात के मेडिकल साइड इफेक्ट पर विचार करें। गर्भपात के बाद, कई महिलाएं रक्तस्राव, अवसाद और चरम मामलों में मृत्यु के विभिन्न चरणों से पीड़ित होती हैं। खतरे में काफी छोटे होते हैं जब प्रशिक्षित पेशेवरों के द्वारा गुप्त क्लिनिक्स के बजाय किया जाता है, जो उन लोगों के लिए पसंदीदा तर्कों में से एक है जो पक्ष रखते हैं बदले में, बच्चे के जन्म में जोखिम भी होता है।
  • चित्र शीर्षक एक गर्भपात चरण 6 पाने के लिए चाहे या नहीं तय करें
    6
    गर्भपात की लागत को ध्यान में रखें न्याय की अनुमति के साथ और दुर्लभ मामलों में, ब्राजील में गर्भपात होने की अनुमति दी जाती है इसलिए, लागत सबसे अधिक संभावना SUS पर गिर जाएगी संयुक्त राज्य अमेरिका में, कीमत $ 400.00 से $ 2,000 तक हो सकती है
  • युक्तियाँ

    • गर्भपात के बारे में दूसरों के साथ चर्चा करते वक्त, विशेष रूप से उन लोगों के साथ बात करना महत्वपूर्ण होता है जो खुले दिमाग वाले हैं। आप अपने अनुभवों और विचारों से सीख सकते हैं।
    • बहुत से लोग आपको एक चीज या किसी अन्य को तय करने का प्रयास करेंगे याद रखें कि अंतिम निर्णय तुम्हारा होना चाहिए
    • क्या आप प्यार कर सकते हैं? क्या आप रोज सुबह और कई रातों को जागरूक कर सकते हैं कि बच्चे को पकाना, खाना और कपड़े पहनें? क्या आप अकेले ऐसा करेंगे? क्या वह स्वतंत्रता याद करेगा? अपने आप को ऐसे प्रश्न पूछें और एक राय देने से पहले एक एकल मां के जीवन पर विचार करने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • कुछ महिलाएं जो गर्भपात को बाद में दोषी महसूस करती हैं। कुछ चरम मामलों में, उन्हें चिकित्सा की आवश्यकता होती है रिपोर्टों पर खोजो जिन्होंने बेहतर आधारित राय बनाने के लिए निरस्त किया।
    • गर्भपात के बाद, साइड इफेक्ट होते हैं सरलतम लोगों में पेट दर्द, मतली, उल्टी, दस्त, संक्रमण और खून बह रहा है। प्रक्रियाएं प्रक्रिया के 4 सप्ताह तक चल सकती हैं
    • गुप्त क्लिनिक में किए गए गर्भपात में गंभीर दुष्परिणाम, जैसे कि संक्रमण, रक्तस्राव, और गर्भाशय के छिद्र के कारण होने की संभावना बढ़ जाती है। हालांकि तैयार अस्पतालों में जटिलताएं काफी कम होती हैं, लेकिन यह जानना महत्वपूर्ण है कि वे करते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com