IhsAdke.com

स्कूल में सबसे सुंदर लड़की कैसे बनें

"स्कूल में सबसे खूबसूरत लड़की" होने के नाते अब तक दृश्य से परे नहीं जाता है अधिक सुंदर महसूस करने के अलावा, आप स्वस्थ भोजन और व्यायाम और आपकी त्वचा और नाखूनों का ख्याल रखने के साथ अपने शरीर की देखभाल करके आत्मविश्वास पा सकते हैं। खुद के साथ अच्छी तरह से रहने का एक अन्य तरीका मुख्य रूप से कपड़े में है, जो आपके शरीर की सकारात्मक विशेषताओं के पक्ष में है, और रवैया में कैपचिर की तरह है।

चरणों

विधि 1
शरीर की देखभाल

स्कूल शीर्षक में सबसे सुंदर लड़की नाम वाली तस्वीर चरण 1
1
एक स्वस्थ आहार लें यह कदम बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप अपने शरीर और दिमाग में सुधार करना चाहते हैं और साथ ही साथ त्वचा से विषाक्त पदार्थों को खत्म करना और अधिक ऊर्जा है। आहार में फलों और सब्जियों को जोड़ें, पूरे के साथ परिष्कृत विकल्पों का आदान-प्रदान करें, और दुबला मांस के साथ लाल या चिकना मांस को प्रतिस्थापित करें, उदाहरण के लिए आपको नमक की मात्रा के बारे में पता होना चाहिए और इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए: नमक में अक्सर उच्च मात्रा वाले औद्योगिक खाद्य पदार्थों के सोडियम संस्करणों को पसंद करें, जैसे कि सलाद ड्रेसिंग और तैयार सूप
  • उदाहरण के लिए, आप हमेशा अपनी पसंद के कई सब्जियों के साथ एक नियमित नुस्खा को बढ़ावा दे सकते हैं, भले ही मूल पकवान तो स्वस्थ न हो।
  • जब आप स्पेगेटी बनाते हैं, तो पूर्ण संस्करण चुनें। जमीन के मांस के लिए एक नुस्खा तैयार करते समय, कटा हुआ चिकन या टर्की का उपयोग करें।
  • प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों को जब भी आप कर सकते हैं, साफ़ करें।
  • स्कूल शीर्षक में सबसे सुंदर लड़की नाम वाली तस्वीर चरण 2
    2
    आकार में रहें और अधिक रहने के लिए समय निकालें आकार में. एंडोर्फिन जो हमारे शरीर का उत्पादन करते हैं जब हम व्यायाम करते हैं, तो शरीर में किसी को खुश और अधिक आत्मविश्वास मिल सकता है। सब के बाद, किसी को सुपरमार्गो या किसी विशिष्ट शरीर को सुंदर होने की जरूरत नहीं है। कसरत करने से स्वस्थ आदतों को विकसित करना आपके शरीर की उपस्थिति की परवाह किए बिना अधिक सुंदर होने का एक तरीका है।
    • आकार में रहने के कई तरीके हैं: लोगों को हर दिन दौड़ते रहते हैं, जबकि अन्य लोग फिटनेस वीडियो खरीदते हैं, जिम में जाते हैं, फिटनेस गेम का उपयोग करते हैं, वजन, सीढ़ियों से ऊपर और नीचे जाते हैं, लंबी पैदल यात्रा करते हैं या बस घर के आसपास नृत्य करते हैं
    • किसी भी प्रकार की जोरदार नई व्यायाम की शुरुआत से पहले आपको डॉक्टर से बात करनी चाहिए। केवल वह यह निर्धारित करने में सक्षम है कि आपके शरीर का समर्थन किस प्रकार करता है।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में प्रेस्टीस्ट गर्ल होना चरण 3
    3
    त्वचा का ख्याल रखना सुंदर होने के लिए एक और चाल का पालन करना है त्वचा देखभाल दिनचर्या तुम्हारे लिए सही बहुत कम से कम, हर दिन एक सफाई जेल और मॉइस्चराइज़र का उपयोग करने की कोशिश करें, साथ ही एक हफ्ते में कुछ बार साफ़ करें।
    • एसपीएफ़ के साथ एक सरल मॉइस्चराइज़र पहले से ही त्वचा को प्राकृतिक स्वास्थ्य के उस पहलू को दे सकता है।
    • मृत त्वचा से छुटकारा पाने के लिए शावर में सब्जी झाड़ी का उपयोग करें और इसे चमकदार और ताज़ा करें।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में प्रेटीटीय लड़की होना चरण 4
    4
    अपने नाखूनों का ख्याल रखना बस एक स्वस्थ आहार होने पर, आपके नाखून अप्रत्यक्ष रूप से अधिक मजबूत होते हैं, लेकिन कई अन्य चीजें हैं जो आप सीधे कर सकते हैं अच्छी तरह तैयार किए नाखून किसी भी रूप में आकर्षक होते हैं, इसलिए हर दिन उन्हें साबुन और पानी से पोंछकर वांछित लंबाई के आधार पर हर एक से दो सप्ताह तक ट्रिम करें। आपको एक सैंडपाप के साथ एक आकृति भी देना चाहिए ताकि नाखून एक समान और सुव्यवस्थित हो सकें।
    • यदि आप देखते हैं कि आपके नाखूनों को तोड़ते हैं और जब वे लंबे होते हैं, तो उन्हें थोड़ा छोटा छोड़ दें। बड़े नाखूनों की तुलना में स्वस्थ नाखून रखने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है
    • सप्ताहांत के लिए नाखून कला के किसी भी अजीब विचार को बुक करने और नीलों को एक ही रंग के तामचीनी या सिर्फ सप्ताह के आधार पर रखने के लिए पसंद करें।
  • विधि 2
    सही कपड़े चुनना

    पिक्चर का शीर्षक स्कूल में प्रेस्टीस्ट गर्ल होना चरण 5
    1
    ऐसे कपड़े पहनें जो आपकी सकारात्मक सुविधाओं को बढ़ाते हैं। टुकड़ों को अच्छी तरह से पहनना चाहिए, साफ होना चाहिए और सुंदरता का स्पर्श होना चाहिए। अधिक सुंदर पाने का एक सरल तरीका आपके शरीर के आकार के पक्ष में कपड़े पहनना है।
    • यदि आपके पास अधिक परिपत्र शरीर है (या जिसे कभी-कभी सेब आकार कहा जाता है), कपड़े पहनने से बचें जो पेट पर ध्यान खींचता है, जैसे उच्च कमर पैंट या बेल्ट इस मामले में कुछ बढ़िया विकल्प सीधे पैंटों, अधिक कपड़े और ड्रेसिंग गाउन हैं।
    • यदि आपके पास त्रिभुज का आकार (कंधों या छाती से अधिक कूल्हे) है, तो बहुत बड़े कपड़े, तंग जीन्स और किसी भी प्रकार के कपड़े से बचें जो शरीर में पकड़े जाते हैं। व्यापक पतलून, ब्लोजर और डोंगी गर्दन स्वेटर विकल्प हैं जो इस शरीर के प्रकार पर अच्छी तरह फिट होते हैं।
    • यदि आपका शरीर एक तीव्र छाती, पतली कमर और चौड़े कूल्हों के साथ घंटी के आकार का है, तो ढीले कपड़े, अंगरखे या बड़े कोट जैसे बहुत ढीले कपड़े से बचें। उच्च कमर पतलून, तंग कपड़े, और वी-गर्दन स्वेटर को प्राथमिकता दें।
    • यदि आपके पास सबसे आयताकार शरीर है, तो निष्पक्ष कपड़े से बचें जो कि शरीर और टॉप-साइज टॉप को चिन्हित करते हैं। जूते, अच्छी तरह से आकार की पैंट और एक तंग जैकेट एक ऐसा रंग बनाते हैं जो इस प्रकार के शरीर के पक्ष में है।
  • स्कूल का पहला शीर्षक स्कूल में सबसे सुंदर लड़की होना चरण 6
    2
    हमेशा बड़े करीने से चलते रहें। सुंदर होने के कारण कपड़े पहने जाने का मामला ज्यादा है, यानी यह धारणा दे रही है कि आप घर छोड़ने से पहले कुछ समय बिताते हैं। जिस तरह से आप ऐसा करते हैं वह आपकी व्यक्तिगत शैली पर बहुत कुछ निर्भर करता है, लेकिन साफ-सुथरे बाल और साफ-सुथरे, सुंदर सामान और कपड़े जैसे कुछ चीजें आपके शरीर से मेल खाती हैं, पहले से बहुत मदद कर रही हैं।
  • स्कूल शीर्षक में सबसे सुंदर लड़की नाम वाली तस्वीर चरण 7
    3
    कंघी बाल। किसी भी उत्पाद को अपने बाल में फेंकना आसान है और सुबह में घर छोड़ने से पहले जल्दी में एक चोटी की चीज बनाते हैं। हालांकि, अधिक सुंदर दिखने का एक आसान तरीका अपने बालों को अधिक प्यार से व्यवहार करना है कई बाल शैलियों की कोशिश करो तारों जब तक आप इसकी लंबाई और बनावट के लिए सरल और त्वरित विकल्प नहीं मिलते
    • अगर आपके दिन के दौरान एक आपातकाल होता है और पता चलता है कि आपके बाल फ्रिज से भरे हुए हैं, तो मॉइस्चराइजिंग उत्पाद का एक छोटा सा अंश दें



  • स्कूल शीर्षक में सबसे सुंदर लड़की नाम वाली तस्वीर चरण 8
    4
    मेकअप पर डाल करने के लिए समय ले लो प्रत्येक व्यक्ति को मेकअप पहनना पसंद है, लेकिन खुद को देखने के लिए पास एक छोटी सी नींव, काजल और छिपकर यदि आप अधिक कवरेज के लिए एक छोटे कवर या ब्रश चाहते हैं, तो बेस को लागू करने के लिए अपनी अंगुलियों का उपयोग करें। तेल के नियंत्रण के लिए थोड़ा पारदर्शी टी-ज़ोन पाउडर (नाक और माथे पर) लागू करें।
    • आप अपारदर्शी छाया के साथ किसी भी प्रकार की नज़र के लिए पलकों को तैयार कर सकते हैं जो कि आपकी त्वचा (आमतौर पर गर्दन) के हल्के भाग का एक ही स्वर है। इस छाया को पलकों, अवतल और भौं के नीचे लागू करें। एक और विकल्प छाया के पहले एक प्राइमर का उपयोग करना है
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में सबसे प्यारी लड़की हो
    5
    एक अच्छा आसन है ट्रस्ट कुछ ऐसा है जो बहुत अधिक आकर्षित करता है और आत्मविश्वास दिखाने के सबसे आसान तरीकों में से एक अच्छा आसन के साथ होता है जब आप खड़े होते हैं, तो अपने कंधों को वापस रखें और आगे देखें (मैदान पर नहीं)। जब आप बैठते हैं, तो बटुए पर उतरने के लिए प्रलोभन का विरोध करने का प्रयास करें। इसके बजाय, कल्पना कीजिए कि पूरी रीढ़ के माध्यम से चलने वाली एक रस्सी है और सिर के शीर्ष से बाहर निकलते हुए खींचते हैं। आप उपस्थिति में बदलाव पर आश्चर्यचकित हो सकते हैं जो अच्छी स्थिति में लाता है।
  • विधि 3
    सही रवैया होने के नाते

    पिक्चर का शीर्षक स्कूल में प्रेस्टीस्ट गर्ल होना 10 कदम
    1
    मतलब नहीं है पॉप संस्कृति के द्वारा प्रचारित कई रूढ़िवादी सुझाव देते हैं कि सबसे सुंदर लड़कियों को भी मतलब है किसी को भी सुंदर होना बेहद क्रूर होना चाहिए, काफी विपरीत: यदि आप इस तरह से कार्य करते हैं तो लोग शायद कम आकर्षित महसूस करेंगे। इसके बजाय, दूसरों पर दया करें: उनसे पूछें कि क्या वे ठीक हैं और मुसीबत में हैं उन लोगों के लिए मदद का हाथ
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में सबसे प्यारी लड़की हो 11
    2
    आश्वस्त रहें ट्रस्ट हमेशा आकर्षित करती है भरोसेमंद रहने का एक शानदार तरीका है कि पैदा होने वाली परिस्थितियों के लिए तैयार करना है, यानी होमवर्क क्लास पर जाएं, कंपनी पर गहरा अनुसंधान करें जो आपको साक्षात्कार देगा या फिर फिल्मों में कौन से फिल्में हैं दोस्तों के साथ योजना बनाने से पहले, उदाहरण के लिए
  • स्कूल का शीर्षक शीर्षक चित्र 12 में सबसे प्यारी लड़की
    3
    अधिक मुस्कान जो कोई भी मुस्कुराता है वह आमतौर पर किसी से बेहतर दिखता है जो हमेशा चेहरा-बंद होता है मुस्कुराहट आपको और अधिक सुंदर दिखने में मदद कर सकती है और अधिक ग्रहणशील भी दिखाई देती है।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में सबसे खूबसूरत लड़की चरण 13
    4
    अपने आप को रहो क्या आपने देखा है कि जो लोग जानते हैं कि वे कौन हैं और जो स्वयं के साथ सहज हैं वे अधिक आकर्षक हैं? अपनी खुद की शैली के प्रति वफादार होने के बावजूद, मेकअप, अलग-अलग कपड़े या अनूठे सामान पहनने के बाद भी, आपको अधिक सुंदर दिखने में मदद मिल सकती है। अपने आप को सबसे सरल तरीकों में से एक अपने अंतर्ज्ञान या वृत्ति का पालन करना है यदि कुछ शांत नहीं दिखता है (यह एक निश्चित प्रकार का कपड़ों, मेकअप या एक गतिविधि जो आपके मित्र करना चाहते हैं), बार को बल न दें।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को और भी अधिक आत्मविश्वास रहने के लिए प्यार करने के लिए जानें
    • अपने नाखून चबाने से बचें
    • हमेशा कुछ कदम आगे हो। अगले दिन रात के लिए कपड़े, श्रृंगार और सामान चुनें इस तरह, आप अधिक व्यवस्थित और तनाव कम कर सकते हैं, साथ ही साथ बेहतर सो सकते हैं, जो उपस्थिति और मनोदशा में सुधार करने में सहायता करता है।
    • पहले दिन कपड़े चुनें और अपनी स्वच्छता रखने के लिए सुनिश्चित करें

    चेतावनी

    • किसी अन्य व्यक्ति की तरह देखने या देखने की कोशिश न करें, भले ही वह आपको स्कूल में सबसे खूबसूरत लड़का जीतने के लिए न करे, अंत में वह तुम्हारा सच्चा "मुझे" पसंद नहीं करेगा!
    • हर किसी के समान मत बनो या फिर आप भीड़ के साथ मिश्रण करेंगे। चीजों को अनन्य होने के लिए व्यक्तिगत स्पर्श देने का प्रयास करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com