IhsAdke.com

सप्ताह में 3 पाउंड कैसे खोएंगे

क्या आप कभी भी अपना वजन कम करना चाहते हैं? नीचे दी गई आलेख आपको दिखाएगा कि कुछ पाउंड कैसे खो जाएंगे। यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो वजन कम करना चाहते हैं, तो यह सुझाव दिया जाता है कि आप इस लेख को पढ़ते हैं। इससे आपको बेहतर भविष्य प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

चरणों

7 दिनों के चरण 7 में 7 पाउंड लूज़ करें
1
व्यायाम करें। कसरत करना मुश्किल है, लेकिन यह मदद करता है यदि आप केवल उच्च अंत वाले जिम पाते हैं या यह पाते हैं कि यह विकल्प बहुत व्यापक है, तो आप अपने घर के पास सड़कों को बढ़ाना / चला सकते हैं। आप अन्य गतिविधियों जैसे साइकिल चालन, घूमना, बास्केटबॉल, फुटबॉल आदि खेल सकते हैं। लेकिन अगर आप जिम पसंद करते हैं, तो एक में भाग लेना शुरू करें इस मामले में, एक निश्चित कसरत बनाएं जिसमें ट्रेडमिल्स, वज़न, एक स्थिर साइकिल, आदि शामिल हैं। अगर आपको सड़क पर या जिम में चलना पसंद नहीं है, तो ट्रेडमिल खरीदें और घर पर चलें। अकेले व्यायाम करने से बचने के लिए, कुछ दोस्तों को साथ चलने या कुछ खेल खेलने के लिए कॉल करें
  • एक आहार योजना चरण 3 की स्थापना के शीर्षक वाले चित्र
    2
    केवल व्यायाम पर्याप्त नहीं हैं: अच्छा पोषण आवश्यक है बहुत से लोग सब्जियों को पसंद नहीं करते, लेकिन वे फलों को पसंद करते हैं यदि आप सब्जियों को पसंद नहीं करते हैं, तो अपने नाक को खाने के दौरान खाने या खाएं, जो आपको एक ही समय में प्रसन्न करे। जब यह भोजन के लिए आता है, तो याद रखें कि आपको फलों और सब्जियों के कम से कम 50% खाने चाहिए। यदि आप बिना किसी भोजन के सब्जियों को नहीं खा सकते हैं, तो चिकन या कुछ अन्य भोजन जोड़ने का प्रयास करें जो कि भोजन से मेल खाता है अपने माता-पिता से पूछें कि क्या आप अपने भोजन के लिए स्वस्थ खाना चुन सकते हैं उदाहरण के लिए, एक हैमबर्गर के बजाय, चिकन बर्गर जैसी एक समान लेकिन स्वस्थ उत्पाद खोजने का प्रयास करें। खाने के समय, आप एक केला या दही खा सकते हैं।



  • एक बोरिंग जॉब चरण 4 में दिन के माध्यम से इसे बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक सप्ताह के लिए ऐसा करते रहें यदि आप रोजाना एक घंटे व्यायाम करते हैं, तो आपको दिन में 0.5 किलो की तरह कुछ खोना चाहिए। 1 सप्ताह के अंत में, अपना वजन देखने के लिए पैमाने पर चढ़ो अपने पेट के परिवेश को मापने की कोशिश करें ताकि आप यह देख सकें कि आप कितना द्रव्यमान खो चुके हैं।
  • एक भोजन विकार चरण 1 से पुनर्प्राप्त होने पर वजन परिवर्तन के साथ काल्पनिक शीर्षक चित्र
    4
    ऐसा करते रहें और आप अंतर देखेंगे। यह आपके भविष्य को बेहतर बना देगा!
  • युक्तियाँ

    • आप कितना खाना खाते हैं
    • पर्याप्त नींद जाओ प्रति रात कम से कम आठ घंटे सो जाओ।
    • जारी रखने के लिए प्रेरणा प्राप्त करें ..
    • अपनी सीमाओं से परे मत जाओ

    चेतावनी

    • यदि आप व्यायाम पर बहुत भारी पड़ते हैं, तो यह आपके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com