IhsAdke.com

वसा जलाने के लिए कैसे

बहुत से लोग कम से कम व्यायाम, या कोई व्यायाम के साथ वसा जला नहीं चाहते हैं और विकी हव पर यहां कई लेख और हजारों ऑनलाइन हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं। यदि आप सीखना चाहते हैं कि वसा जलाने के लिए कैसे ध्यान दें कि आपका सिस्टम आपको वसा जलाने की अनुमति कैसे देता है स्वाभाविक रूप से

. समझें कि कुछ भी ऐसा नहीं है जो एक संतुलित आहार को बदल सकता है जिसमें प्रोटीन, वसा और कार्बोहाइड्रेट होते हैं। हाल के अध्ययनों से पता चलता है कि आपके प्रोटीन / वसा / कार्बोहाइड्रेट का आदर्श अनुपात आपके चयापचय प्रकार से निर्धारित होता है - जब तक कि आप आगे न जाएं और अपना आहार कभी नहीं छोड़ते आप अमेरिकी आहार का पालन करते हैं, तो आप व्यावहारिक रूप से, ओमेगा 3, जो ओमेगा 6 अमेरिकी अनुपात के साथ 1 करने के लिए एक 1 में लिया जाना चाहिए 1:20 या कम के रूप में माना जा सकता है बिना मार रहे बिजली की कमी है, जिसके परिणामस्वरूप लगातार ओमेगा 3 और भूख के संकेत विटामिन डी, एक आवश्यक विटामिन कि आपके शरीर में एक हार्मोन के रूप में कार्य करता है, ओमेगा 3 आप प्रोटीन, मांस और अंडे के अपने स्रोतों से इन पोषक तत्व प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल के साथ खो दिया है, लेकिन केंद्रित पशु से होने वाले प्रोटीन के साथ आप उन्हें नहीं मिलता है।

चरणों

जला वसा चरण 1 नामक छवि
1
समझें कि वसा आपके शरीर के लिए संचित खाद्य-ईंधन से ज्यादा कुछ नहीं है। कार्बोहाइड्रेट ऊर्जा का अपना पहला बाह्य स्रोत है और आपके शरीर समस्याएं के बिना एक या दूसरे को जला सकता है
  • जला फैट चरण 2 नामक छवि
    2
    देखें कि जब तक आप कार्बोहाइड्रेट के साथ अपने शरीर को भोजन करते हैं, तब तक वह वसा नहीं जलाएगा केटोसिस (वसा जलने वाला) अपने आखिरी निगमित कार्बोहाइड्रेट के कई घंटों के बाद शुरू होता है - मूल रूप से यह एक हवाई जहाज के जहाज वाले हवाई जहाज ईंधन को कागज पर दिखता है।
    • आपका मस्तिष्क पहली बार एक संकेत, या कई, जो आप "भूख" के रूप में व्याख्या करेंगे, किटोसिस की स्थिति में प्रवेश करने से पहले, जिसमें आपकी भूख कम हो जाएगी भेज देंगे आप पहले से सोच सकते हैं कि यह क्या करेगा।
  • जला फैट चरण 3 नामक छवि
    3
    वसा को जलाने के लिए कार्बोहाइड्रेट खाने से रोकें उनके पूर्वज कभी-कभी ऐसा करते थे क्योंकि उनके पास कोई विकल्प नहीं था। यही कारण है कि शरीर कठिन समय के लिए वसा की दुकान करता है। आपके लिए भाग्यशाली है कि आपको खुद को भूखा नहीं करना है - आप अभी भी प्रोटीन निगलना और किटोस की स्थिति में रह सकते हैं।
  • जला फैट चरण 4 नामक छवि
    4
    प्रोटीन को आवश्यक होने पर ग्लूकोज में तब्दील किया जाता है (क्रेब्स चक्र के माध्यम से) और कर सकते हैं ईंधन भी है, लेकिन शरीर केवल आपात स्थिति में ऐसा करता है वह सोचता है, "हम ईंधन (कार्बोहाइड्रेट्स) से बाहर हैं, और हम वसा से बाहर हैं इसलिए हमारे पास कोई विकल्प नहीं है।" प्रोटीन निर्माण के लिए है, नष्ट नहीं किया जाना है - और क्रेब्स का चक्र भी अविवेकी लगता है, कागज पर। आपका शरीर आपके प्रोटीन की तुलना में आपकी वसा जलने को पसंद करता है, जब आप किटोसिस की स्थिति में होते हैं।
    • प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट के बारे में प्रति ग्राम कैलोरी की समान मात्रा है, जो अभी भी जलाया जाना है। व्यावहारिक रूप से बोलना, यह स्वाद के साथ कुछ खाने के लिए और अभी भी वसा जलने का एक अच्छा तरीका है .. लोग अक्सर "किटोसिस" आहार पर लग जाते हैं जो कि कई कारणों से पहले से ही रिपोर्ट की जाती है - बहुत से लोग कहते हैं "बस मेरे रखने के लिए बिना किसी चीज के भोजन की सोच, "जो किसी भी अधिक सक्रिय होने के कारण उतना अच्छा है।
      1. समझते हैं कि, साफ, "मोटा" दुबला मांसपेशी, जो भट्ठी है कि आपके calorias- जलता है तो आप तो बात करने के लिए के बजाय एक औद्योगिक स्टोव होने का, एक मोमबत्ती की तरह हो जाते हैं, है खोने शामिल है। यहां तक ​​कि एक हल्का व्यायाम दिनचर्या, कुछ अलग से 20 से 30 मिनट के हर दिन, आपको "औद्योगिक स्टोव" को पुनर्प्राप्त करने में मदद करेगा।
      2. बहुत अधिक प्रोटीन खाने से किटोसिस के आहार के बारे में जिगर और गुर्दे और अन्य कारणों पर अधिक भार होता है।
      3. यह तेजी से जाने के लिए स्वस्थ होगा, लेकिन कुछ कैलोरी निगलना होगा, या चयापचय बढ़ाने के लिए अन्य उपायों को लेगा, या चयापचय में कमी आएगी।

        व्यावहारिक रूप से बोलते हुए, अस्थायी चयापचय में कमी एक निष्पक्ष व्यापार है - आप अभी भी कुछ ग्राम एक दिन खो देते हैं और उम्मीद है कि बेहतर आदतों का विकास होगा। उपवास शरीर के बोझ को समाप्त करता है, अन्य लाभों के अतिरिक्त।
      4. अधिकांश quetose आहार सुझाव है कि आप कार्बोहाइड्रेट अपने कामकाज चयापचय रखने के लिए की एक छोटी राशि खाते हैं, लेकिन वहाँ क्या आप जल्दी से quetose के राज्य से बाहर निकलने में एक छोटा सा परिवर्तन है, लेकिन आता है वापस कुछ घंटों के बाद, जब पहले से ही कार्बोहाइड्रेट पचा पाये गए हैं और ये सबसे असुविधाजनक अवधि हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि आप हमेशा भूखे रहते हैं यह कहना सुरक्षित है कि यहां विविधताएं हैं, जैसे उपवास, यहां तक ​​कि केवल प्रोटीन खाने या संतुलित लेकिन सीमित भोजन बनाने के लिए। आपको पता होना चाहिए कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है बेशक जितना अधिक आप खा लेते हैं, उतना ही यह होने वाला होगा। बहुत से लोग उपवास से छोटी सी परेशानी रिपोर्ट करते हैं
  • जला फैट चरण 5 नामक छवि
    5



    समझे कि आप हमेशा के लिए कार्बोहाइड्रेट खाना नहीं रोकेंगे, ज़ाहिर है। हालांकि अन्यथा चेतावनी दी गई है (जिसे ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए), यह लगभग सभी के लिए सुरक्षित है: आप अपने कार्बोहाइड्रेट को पुनः प्राप्त करने की निगरानी कर सकते हैं, उन अतिरिक्त, जब तक आप उस बिंदु तक नहीं पहुंच पाते जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं और फिर संतुलित आहार पर जाएं आप मत करो मर जाएगा - जाहिरा तौर पर कम से कम और एक डॉक्टर से परामर्श करने के लिए याद है यदि आप अधिक वजन के लिए यह आपको बताने के लिए कि क्या आप एक ketosis आहार कर सकते हैं
  • जला फैट चरण 6 नामक छवि
    6
    बहुत पानी पीना यह वसा जलने की प्रक्रिया द्वारा आपके शरीर के पानी में जारी होने वाले विषाक्त पदार्थों को निकालने से आपको साफ रखेगा ये विषाक्त पदार्थ आपके रक्तप्रवाह में छुटकारा दिलाने के लिए बहुत ही असुविधा का एक बड़ा स्रोत हैं - इसमें थोड़ा सा अनुभव है, आप बता सकते हैं कि आप अधिक या कम विषैले क्यों हैं - आप विषाक्त पदार्थों को महसूस कर सकते हैं। इन विषाक्त पदार्थों को प्रतिस्थापित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश न करें - अपने आप को नटजेट करें
  • जला फैट चरण 7 नामक छवि
    7
    ओमेगा 3 फैटी एसिड का प्रयोग करें ताकि आपके दिल की संचार प्रणाली में सहायता मिल सके। किडनी द्वारा पानी के साथ विटामिन और सूक्ष्म पोषक तत्वों के साथ उत्सर्जित करने के लिए एक अच्छा विटामिन और खनिज पूरक लें।
    • विटामिन और खनिजों का सबसे अच्छा स्रोत पोषक तत्वों से भरा एक संतुलित आहार है
  • जला फैट चरण 8 नामक छवि
    8
    ध्यान दें कि आपका मन लगातार "भोजन" के बारे में सोचता है, हालांकि आप किसी भी प्रोटीन खा सकते हैं और बहुत सारे पानी पी सकते हैं बस कुछ और, कुछ भी सोचने की कोशिश करो। जब भी ऐसा होता है, जितनी जल्दी बेहतर होगा विभिन्न प्रोटीन का उपयोग सूखे मांस के दूसरे हिस्से में मदद करते हैं - चलने के लिए जाते हैं - एक लेख लिखो - पढ़ें - यौन संबंध। जब यह समय आ गया है, कुछ दिनों के बाद जब आपके शरीर quetose की स्थिति के लिए किया जाता है, किसी को कहना होगा कि आप अपना वजन घटाया गए हैं लगता है और यह एक महान प्रोत्साहन आप जारी रखने के लिए किया जाएगा। पहली बार जब आप इस आहार की कोशिश सबसे मुश्किल होगा, लेकिन कई प्रयासों के बाद, अपने शरीर को जल्दी से अधिक quetose को समायोजित करेगा, बेचैनी अवधि में नाटकीय रूप से कम करने, मूल रूप से संक्रमण काल ​​(quetose के लिए सामान्य चयापचय) तक पहुंच गया - कई घंटों में एक दिन।
  • पिक्चर जला फैट चरण 9
    9
    एहसास है कि उपवास में, या संशोधित उपवास के साथ-साथ वजन घटाने में भी लाभ हैं: बाकी सभी ग्रंथियों और आंत, स्वयं डिटॉक्स और आत्म-नियंत्रण, लेकिन कुछ प्रोटीन खाने से मांसपेशियों को बनाए रखने में मदद मिलेगी, जबकि आप वसा खो देते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यह कैलोरी जलाने के लिए आपकी लड़ाई में अद्भुत काम करेगी कि आप नर या मादा हैं और कहीं भी आपके शरीर में।
    • यदि आप आमतौर पर ओमेगा 3,6 या 9 नहीं खाते हैं, तब तक शुरू न करें जब तक कि आप अपने संतुलित आहार को फिर से शुरू न करें या कम से कम इन पदार्थों के लिए देखें। वे बेहद मजबूत होते हैं, क्योंकि लेबल हमें चेतावनी देते हैं और आपके शरीर के लिए एक "सुपर भोजन" है, जो कि आप अंडे और मांस खाते हैं कई उपयोगकर्ता केवल एक ओमेगा 3 पूरक लेकर भूख की कमी की रिपोर्ट करते हैं
    • बहुत से लोग वसा को अच्छी तरह से जलते हैं - एक आम विधि नींबू का रस और काली मिर्च के साथ विषाक्तता है।

    चेतावनी

    • एक केटोसिस आहार शुरू करने से पहले चिकित्सा सलाह लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com