IhsAdke.com

कैसे एक शब्द तनाव नहीं करने के लिए

कुछ बुरा होने से पहले क्रैश से ठीक से यहां आने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं।

चरणों

एक ब्रेकअप चरण 1 पर ट्रेस नहीं शीर्षक वाला चित्र
1
अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ याद रखें कि दोस्तों हमें हमेशा हंसते हैं यदि आप अपने रिश्ते के अंत को दूर करना चाहते हैं, तो आपको अपने दोस्तों के साथ रहना होगा ताकि वे आपको दूसरे व्यक्ति को भूल कर बेहतर महसूस कर सकें।
  • एक ब्रेकअप चरण 2 पर स्टूडियो ओवर शीर्षक नहीं चित्र
    2
    अपनी भावनाओं को कागज के एक टुकड़े पर लिखें (यह हमेशा मदद करता है)
  • एक ब्रेकअप चरण 3 पर न स्टाक्स टाइप करें
    3
    अपने पूर्व के साथ दोस्ती मत रखो, जब तक कि आप पहले से ही वास्तव में उसे या तो उसे उखाड़ दिया नहीं है!
  • एक ब्रेकअप चरण 4 पर ट्रेस नहीं शीर्षक वाला चित्र
    4
    आपके द्वारा भेजे गए सभी संदेशों को अपने फोन पर हटाएं और उसका फ़ोन नंबर हटाएं। अगर आप वास्तव में इसे समाप्त करना चाहते हैं, तो इन चीजों को रखने में कोई मतलब नहीं है।
  • एक ब्रेकअप चरण 5 पर न स्टाक्स टाइप करें
    5
    यह सब बाहर रखो रो, चिल्लाओ और अपने लिए खेद महसूस करें स्व-दया में बदलाव करें हालांकि, एक दिन, दुःखी होने पर, आप अचानक कहेंगे, "हे, मुझे आज दुखी नहीं लगता। मैं बेहतर हूं!" वहां से, आप हर दिन बेहतर और जल्द ही कुछ अविश्वसनीय रूप से जगाएंगे: आप अपनी मुस्कुराहट को फिर से खोज लेंगे और जो कुछ भी हुआ है उसे हँसते हैं। अचानक आप किस अनुभव से आपको सिखाया है के लिए आभारी होंगे



  • एक ब्रेकअप चरण 6 पर न स्टेंचर ओवर शीर्षक चित्र
    6
    बुद्धि के कुछ शब्द खोजें और उनके द्वारा जीएं। एक वाक्यांश जो मदद कर सकता है: "अपने आप को इतना मजबूत करने का वादा करो कि कुछ भी आपको परेशान नहीं कर सकता है।" इसे बचाएं और हर सुबह जब आप जागते हैं तो उसे पढ़ लें। यह आपके विचार से अधिक काम कर सकता है! एक साधारण वाक्यांश पढ़ना जिसकी किसी ने कहीं पोस्ट किया है, इस पर एक बड़ा प्रभाव हो सकता है कि आप चीजों को कैसे देखते हैं। सब कुछ सुधार होगा और कुछ हफ्तों में दर्द चलेगा।
  • एक ब्रेकअप चरण 7 पर ट्रेस नहीं शीर्षक चित्र
    7
    सकारात्मक सोचें यदि आप अपने आप को पराजित कर लेते हैं, तो यही होगा कि आप क्या होंगे - यदि आप अन्यथा सोचते हैं, तो आप हार नहीं मानेंगे। सफलता आपकी खुद की इच्छा से शुरू होती है यह सब आपके मन की स्थिति पर निर्भर करता है। जीवन की लड़ाइयों हमेशा उन लोगों द्वारा नहीं जीतती हैं जो मजबूत या तेज हैं। जल्दी या बाद में, विजेता वह है जो मानता है कि वह जीतने में सक्षम है!
  • एक ब्रेकअप चरण 8 पर स्टूडियो ओवर शीर्षक नहीं चित्र
    8
    अपनी भावनाओं से शर्मिन्दा न करें किसी शब्द की शुरुआत में, आप लोगों को दिखा सकते हैं कि आप ठीक हैं। यह आपको छोड़ने और अपने जीवन को पूर्ण निरंतरता प्रदान करने के लिए प्रेरित कर सकता है। आप अभी भी डेटिंग शुरू कर सकते हैं यदि यह रिश्ता आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण था, तो नुकसान का शोक करने में कुछ समय लगेगा। कभी नहीं सोचें कि आपको अपने जीवन के नए पाठ्यक्रम के बारे में बुरा महसूस करके अपने आप को औचित्य सिद्ध करने की ज़रूरत है। जब कोई रिश्ते खत्म होता है, तो आपको दुःख की आवश्यकता होती है क्रोध, दुःख और नुकसान पर काबू पाने के लिए समय निकालें जब आप अपनी वर्तमान स्थिति को स्वीकार करते हैं और अपने पुराने रिश्ते को पीछे छोड़ देते हैं, तो शायद आप एक नए रिश्ते के लिए तैयार हैं।
  • एक ब्रेकअप चरण 9 पर न स्टास्ट शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक नया शौक या शौक शुरू करें। यह आपको नए और दिलचस्प चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देगा और आप अपने पूर्व के बारे में बहुत ज्यादा सोचकर विकसित होने वाले बुरे विचारों के चक्र से दूर ले जा सकते हैं।
  • एक ब्रेकअप के चरण 10 पर ट्रेस नहीं शीर्षक चित्र
    10
    बहुत नृत्य करें! अपने पसंदीदा संगीत और नृत्य की आवाज बढ़ाएं जैसे कि दुनिया खत्म हो जाएगी। यदि आप रामोनेस या शैली की चीख को पसंद करते हैं (एक प्रकार की चिल्लाए भावनाएं), तो आप अपने तनाव को बाहर कर सकेंगे!
  • युक्तियाँ

    • आपको जो कुछ भी खुश करता है उसे करना चाहिए।

    चेतावनी

    • शराब की बारी न करें, क्योंकि इससे आपकी समस्याएं बढ़ जाएंगी: आपको काम से निकाल दिया जा सकता है, आपके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकता है, नशे में ड्राइविंग के लिए गिरफ्तार किया जा सकता है और अपने दोस्तों और परिवार के साथ बुरा संबंध हो सकता है। यदि आप उस बिंदु पर पहुंचते हैं जहां आपको लगता है कि आप से निपटने के लिए अल्कोहल की ज़रूरत है, तो आपको एक गंभीर समस्या है और आपको तुरंत व्यावसायिक सहायता लेनी चाहिए।
    • इन चरणों में से कुछ आपके लिए काम नहीं कर सकते, लेकिन अपने पूर्व के बारे में भूलने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें आपके लिए कई और लोग प्रतीक्षा कर रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com