IhsAdke.com

जब आप एक प्रेमी का समय देते हैं तो बेहतर महसूस करने के लिए

रिश्ते में समय बिताते हुए एक परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने का एक तरीका हो सकता है, जहां आप कुछ के रूप में जा रहे हैं। आप पुष्टि कर सकते हैं कि वे एक-दूसरे के लिए बने होते हैं या आपको समझाते हैं कि वे एक दूसरे से अलग हैं। परिणाम जो भी हो, समय दे मानसिक और भावनात्मक रूप से जटिल है, क्योंकि आप अंततः आश्चर्य करेंगे कि "समय" समाप्त होने पर क्या होगा। इसलिए इस अवधि का उपयोग बुद्धिमानी से करना महत्वपूर्ण है, सामान्य रूप से आपके जीवन के साथ जारी रखते हुए संबंधों में आपके विकल्पों का वजन।

चरणों

विधि 1
एक समय देने के लिए शब्दों की स्थापना

चित्र शीर्षक 214880 1
1
अपने प्रेमी के साथ समय लेने के लिए कारणों पर चर्चा करें यह रोने का कोई फायदा नहीं है "यह हमारे लिए एक ब्रेक लेने का समय है" और फिर दरवाजा गोली मारो। ऐसा करने का निर्णय कठिन है, और अगर आप इसे एक साथ और शांत और सावधानीपूर्वक नहीं लेते हैं, तो परिणाम शायद अच्छा नहीं होगा एक साथ बैठो और एक-दूसरे के साथ ईमानदारी से एक क्षण ढूंढें उनसे बात करें जो उन्हें इस बिंदु पर पहुंचा दिया और आपको लगता है कि समय क्यों देना एक स्वस्थ विकल्प होगा।
  • चित्र शीर्षक 214880 2
    2
    अपने प्रेमी की चिंताओं, उद्देश्यों और विचारों को सुनो अपनी चिंताओं के बीच में बाधा या हस्तक्षेप न करें दोनों को स्पष्ट रूप से एक दूसरे को सुनना चाहिए, बिना न्याय के।
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    3
    इस समय आपके लिए क्या मतलब है इस पर सहमति दें यह विचार इस के लिए नियम निर्धारित करना है और आप पोस्ट-टाइम मेलिसे से अपेक्षा करते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए एक महत्वपूर्ण समय है कि आप अपने सिर को शांत करना चाहते हैं, यह निर्धारित करें कि आप दोनों भविष्य में क्या चाहते हैं, और निश्चित रूप से आप बाद में फिर से शुरू करना चाहते हैं।
    • उन नियमों की स्थापना करें, जिनसे आप दोनों सहमत होते हैं
      चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    4
    चर्चा करें कि रिश्ते में क्या बदलाव आएगा और वही क्या होगा। अधिकांश लोगों के लिए, यह सामान्य को पकड़ने का बहाना नहीं है- यह स्पष्ट करने के लिए महत्वपूर्ण है निर्धारित करें कि आप अन्य लोगों के उन सांसदों से कैसे निपटेंगे, जो पता लगा सकते हैं कि वे समय निकाल रहे हैं। यह चिंता को धीमा करने में मदद करेगा कि मौजूदा एक के स्थान पर एक नया संबंध डाला जाएगा।
    • आपको क्या लगता है कि आपको क्या आवश्यकता होगी? आपका प्रेमी क्या बदलता है? दूसरे को क्या चाहता है पर एक आम सहमति तक पहुंचें
    • किसी भी अजीबता या बेचैनी के बिना ही क्या रहेगा? क्या आप आमने-सामने बात करना जारी रखेंगे? क्या वे संपर्क में रखने के लिए सोशल नेटवर्क का इस्तेमाल करेंगे? क्या वे किसी दूसरे प्रकार के संचार में समय दे देंगे? क्या वे स्थिति के बारे में बात करने और चीजों के बारे में बात करने के लिए समय निर्धारित करेंगे? अब आपको इन मुद्दों से निपटना होगा, अंधेरे में भटकना नहीं है और समय की शुरुआत के बाद चीजों को अपने दम पर काम करने की उम्मीद है। अनगिनत शब्दों को यह पुष्टि के रूप में दिखाया जाता है कि आप चाहे जो चाहे चाहें
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    5
    तय समय पर निर्णय लें कि समय कितना समय तक चलेगा। यह एक सप्ताह, एक महीने, छह महीने, आदि हो सकता है। इसी तरह, आप कोई तारीख सेट नहीं करना पसंद कर सकते हैं, केवल विषय पर वापस जाएं और किसी बिंदु पर फैसले का फैसला करें।
  • विधि 2
    समय के दौरान

    चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    1
    एक बार शुरू होने के बाद, नियमों का पालन करें, जिनके बीच आप सहमत हैं।
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    2
    व्यस्त रखें
    • गतिविधियों की एक सूची बनाएं यह आपको प्रत्येक नए दिन के लिए तरक्की करने का मौका दे सकता है जो सर्कल में चारों ओर जाने और चिंता करने की बजाय बंद होने के बजाय करीब आता है। यह जानने के लिए महत्वपूर्ण है कि आपका जीवन किसी व्यक्ति के चारों ओर घूमना कभी नहीं होना चाहिए। यह सिर्फ आपको निराश होने के लिए जिम्मेदार बनाता है यदि अंत में, वह समाप्त करने का चयन करता है।
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    3
    कार्य या अध्ययन में अधिक समय व्यतीत करें। यह आपके लिए अकादमिक या पेशेवर रूप से चमकने का समय हो सकता है
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    4
    उन चीजों पर अधिक समय और ऊर्जा बिताओ जो आपको खुश कर दे।
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    5



    अधिक मिलनसार होना चाहिए नए लोगों से मिलें और नई चीजें करें।
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    6
    पुराने मित्रों के साथ फिर से कनेक्ट करें जिन्हें आप अनदेखी कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    7
    अकेले बहुत अधिक समय खर्च करने से बचें उस ने कहा, यह जानने के लिए सीखें कि क्या आप अकेले अकेले महसूस कर रहे हैं। दूसरा, आपके लिए अपने भविष्य, रिश्ते के बारे में अपनी इच्छाओं को प्रतिबिंबित करने और आपके द्वारा दिए गए समय के बारे में अपनी भावनाओं पर विचार करने का समय है। ऐसे समयों का उपयोग करें जब आप अकेले अपनी डायरी में लिख सकते हैं, अपनी भावनाओं को बाहरी कर सकते हैं और उन समस्याओं की सूची तैयार कर सकते हैं, जिन्हें आप अपने प्रेमी से बात करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    8
    कई जोड़ों के साथ स्थितियों से बचने पर विचार करें यदि आप विस्थापित महसूस करते हैं, तो आप नियंत्रण से बाहर हो सकते हैं और बुरा महसूस कर सकते हैं। आप हर किसी के आधार पर भी गलत निर्णय ले सकते हैं - लोगों के साथ जीवन के विभिन्न चरणों में चलना सबसे अच्छा है
  • विधि 3
    भविष्य में एक साथ चर्चा करना

    चित्र शीर्षक 214880 14
    1
    इस अवसर पर नजर रखें अब और फिर दोनों को किस दिशा में कभी-कभी दिशा में काम करने का आकलन करना पड़ता है, इसलिए कम से कम यह तय करना महत्वपूर्ण है कि वे भविष्य के बारे में कैसा महसूस करते हैं। यह हर पन्द्रह दिन, मासिक या तिमाही की बैठक हो सकती है। चुनें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है लेकिन चीजों में तेजी लाने की कोशिश न करें - प्रत्येक व्यक्ति को "अब क्या?" पर चर्चा करने से पहले कठिन सोचने के लिए पर्याप्त समय दें
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    2
    अपने संदेह और चिंताओं के बारे में अपने प्रेमी के साथ ईमानदार रहें अपने संबंधों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए आप के साथ होने वाली चीजों पर ध्यान रखें जब वे फिर से मिलते हैं तो यह भारी हो सकता है और ऐसा हो सकता है कि आप ऐसे महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में बात करना भूल जाएं जिन्हें आप वास्तव में से निपटना चाहते थे। सुझाव दें कि वह ऐसा ही करते हैं, ताकि वे "नोट्स की तुलना कर सकें" और अलग कुछ भी नहीं छोड़ सकते।
  • चित्र शीर्षक बेहतर लग रहा है जब आप` class=
    3
    अपने आप को अभिव्यक्त करते समय मुखर वक्तव्य का उपयोग करें उदाहरण के लिए, "मुझे लगता है ___ जब आप ___, और मैं इसकी सराहना करता हूं अगर आप ___ के बजाय ___।"
  • विधि 4
    एक निर्णय पहुंचे

    चित्र शीर्षक 214880 17
    1
    विचार करें कि समय के बाद आपको कैसा महसूस होता है चाहे आपने अंत तय किया हो या सहमति दी है कि अब "अब" तय करने का समय है, आपको स्वयं के साथ ईमानदार होना चाहिए क्या आप रिश्ते को जारी रखना चाहते हैं या समय आपके परिप्रेक्ष्य को बदल चुका है और क्या आपको लगता है कि यह सिर्फ दोस्त बनना सबसे अच्छा होगा?
    • वफादारी की भावनाओं से सावधान रहें यद्यपि वफादार होने के लिए यह महान है, हालांकि यह जुनून खत्म होने पर किसी के साथ होने का कोई कारण नहीं है। आप अपनी वफादारी को दोस्ती के लिए स्थानांतरित कर सकते हैं।
    • अपनी भावनाओं को जानिए, लेकिन सावधान रहें कि उन्हें आपका ओवरलैप न करें उदाहरण के लिए, यदि वह बहुत उदास और निराश है कि आप रिश्ते को जारी न करने का निर्णय लेते हैं, तो इसके कारण अपने दिमाग को बदलने के लिए मजबूर होने से बचें। यह पारित होगा
  • चित्र शीर्षक 214880 18
    2
    यदि आप रिश्ते को जारी रखना चाहते हैं और वह नहीं करेगा तो आप कैसे प्रतिक्रिया देंगे, इस बारे में सोचें चूंकि यह एक वास्तविक संभावना है और आप शायद उन चीजों के बारे में कई कल्पित इच्छाओं को प्रोत्साहित कर चुके हैं जो वे थे, यह एक समस्या हो सकती है। कुछ सचमुच महत्वपूर्ण है कि यह स्वीकार करने के लिए समय लेना है कि जितना संभव हो उतना नतीजा होगा जैसा आप वापस आते हैं। यदि आप वास्तव में समाप्त हो जाते हैं और यदि आपको आगे बढ़ना है तो आप क्या करेंगे, इस पर गौर करें यह यहाँ है कि "व्यस्त रहना" और अपने अन्य सामाजिक संबंधों को रखने में - यह जानना दुख होगा कि चीजें जारी नहीं रहेंगी, लेकिन आपको एक ब्लैक होल में नहीं फेंक दिया जाएगा इसके बजाय, आपके पास मित्र, परिवार और आपके स्वयं के लक्ष्यों को फिर से ध्यान केंद्रित करने के लिए है।
  • चित्र शीर्षक 214880 19
    3
    सोचें कि आप दोबारा फिर से शुरू करने का निर्णय लेते हैं तो आप कैसे प्रतिक्रिया देंगे। यह भी एक चुनौती होगी क्योंकि अलग-अलग समय का इस्तेमाल उन चीजों के माध्यम से और संभवतः उन निष्कर्षों पर आने के लिए किया जाता था, जिन्हें आप इससे पहले स्वीकार नहीं करना चाहते थे समय के साथ आपकी भावनाओं के बारे में बात करना और रिश्ते और भविष्य के बारे में आप क्या बदलाव करना चाहते हैं, यह वास्तव में महत्वपूर्ण है। अपने परिवर्तित परिप्रेक्ष्य को भी सुनो प्रत्येक के एक नए और ताजा रिश्ते में शामिल करने का प्रयास करें
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि रिश्ते में समय लेना एक प्रतियोगिता नहीं है, जो अधिक लोगों को रखता है।
    • नशे की लत, नशीली दवाओं के उपयोग से दूर रहें, और किसी भी स्थिति में आपको कमजोर लगने लगें।

    चेतावनी

    • अगर आपको बहुत दुख होता है, तो मदद के लिए पूछने से डरो मत।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com