IhsAdke.com

कैसे Opiates रोकें

क्या आप कभी भी अपने जीवन के हर मिनट सेवन करने वाले ओपीएट का उपयोग करने की भयानक आदत को छोड़ना चाहते हैं? इन चरणों का पालन करें और आप निश्चित रूप से सफल होंगे। इन चरणों का मतलब है कि यदि आप नारकोटिक्स बेनामी क्लिनिक या मीटिंग में नहीं जाना चाहते हैं, तो आप घर पर ओपीट्स का उपयोग करना बंद कर सकते हैं।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक ओफिएंट्स स्टेप 1 से आया
1
इसके लिए तैयार हो जाओ कठिन आप का सामना करेंगे लड़ाई जो भी लंबे समय तक ओपीट्स का उपयोग करता है, वह उस आतंक को जानता है जो संयम है। मानसिक और शारीरिक रूप से वे छोड़ने में सक्षम होने के लिए सबसे खराब प्रकार की दवाएं हैं ठंड, पानी आँखें, अनिद्रा, बेचैनी, सब कुछ, दस्त और निरंतर yawns के लिए ऊर्जा की कमी महसूस कर रही गर्मी, क्षणों में से महसूस कर रहे हैं पर्याप्त भी सबसे समझदार व्यक्ति के लिए अगली खुराक पाने के लिए कुछ भी कर बेहतर महसूस करने के लिए इन चरणों का पालन करें ताकि ओपिएट समाप्ति प्रक्रिया को आसान हो।
  • पिक्चर शीर्षक ऑफ़ आउ ऑफ ऑफ़ ओपियेट्स चरण 2
    2
    अपनी खुराक को धीमा करने का प्रयास करें पूरी तरह से छोड़ने से पहले धीरे-धीरे खुराक कम करने से सब कुछ बहुत आसान हो जाता है अगर आप दिन में दो बार किसी भी अपीलीय के 10 मिलीग्राम से ऊपर कुछ ले रहे हैं तो खुराक कम करना सबसे अच्छी बात है जो आप अपने और आपके शरीर के लिए कर सकते हैं। आपको यह असंभव मिल सकता है लेकिन इसे किया जा सकता है और निकासी के लक्षण काफी कम हो सकते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक अप ऑफ ऑफ़ ओपियेट्स चरण 3
    3
    अपने निकासी लक्षणों में मदद के लिए अन्य दवाओं की कोशिश करें यदि आपके पास अल्पारेसोन, क्लोनज़ेपम या वालियम जैसे बेंज़ोडायजेपाइन तक पहुंच है तो यह अच्छा है। सावधान रहें क्योंकि बेंज़ोडायजेपाइन, जैसे ओपिएट्स, नशे की लत गुण हैं और अगर आप उनका दुरुपयोग करते हैं तो उन्हें छोड़ देना उतना ही मुश्किल है। जब आप सोने के लिए जाते हैं, तभी उन्हें इस्तेमाल करने की कोशिश करें, क्योंकि जब आप वापसी के माध्यम से जा रहे हैं तो ऐसा करना लगभग असंभव होगा वैकल्पिक रूप से, यदि आपके पास उन तक पहुंच नहीं है, तो बेनाड्रील या कुछ इसी तरह की कोशिश करें।
  • चित्र शीर्षक आओ ऑफ़ ऑफ़ ओपियेट्स चरण 4
    4



    फार्मेसी और स्टॉक इमोडियम और नियासिन और पोटेशियम जैसी विटामिनों पर जाएं। इमोडियम दस्त और पोटेशियम और नियासिन के साथ बहुत मदद करेगा चिंता और बेचैन पैरों के साथ मदद मिलेगी। केले को पोटेशियम भाग में मदद मिलेगी और यदि आप कुछ भी खाने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप निगलना सक्षम होंगे। बहुत पानी या विटामिन, शून्य कैलोरी और स्वाद के साथ उन पानी पीने और जब आप हिल जाते हैं या नहीं, तब स्नान करने से आपकी मांसपेशियों को दर्द होता है।
  • पटकथा का शीर्षक ओफिएंट्स के चरण 5
    5
    तस्करों के साथ सभी संपर्कों को काट लें, वे व्यंजनों जो डॉक्टरों और दोस्तों को दवाइयों का इस्तेमाल करते हैं। यदि आप इन लोगों के साथ चलते हैं, तो साफ रहने का कोई प्रयास बेकार हो जाएगा। इस ग्रह पर कोई भी व्यक्ति स्वयं को नहीं बता सकता कि वह अभी भी अपने दोस्तों के साथ चलते हुए ओपीट्स का उपयोग नहीं करेंगे। यह अपने आप से कहने का कोई फायदा नहीं है कि आप ठीक हैं क्योंकि आपके मस्तिष्क में एपिएट होने का मौका पता चलता है, आपके लिए पुनरुत्थान नहीं होना लगभग असंभव होगा
  • पिक्चर शीर्षक ऑफ़ आउ ऑफ ऑफ ओपियेट्स चरण 6
    6
    उन मित्रों से सहायता प्राप्त करें, जो उपयोगकर्ताओं या अपने माता-पिता से अगर जरूरत नहीं कर रहे हैं, क्योंकि वे सबसे बड़ी कमजोरी के अपने समय में बहुत अच्छा मूल्य हो सकते हैं। वे आराम की पेशकश कर सकते हैं और आपको दवा लेने के लिए आखिरी प्रयास करने से रोक सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक ऑफ़ ओफ़ ऑफ़ ऑफ़ ओपियेट्स चरण 7
    7
    जो भी हो, अपने मन की बात मत सुनो जब आपका मन आपको एक और गोली लेता है और सबकुछ ठीक हो जाता है, तो वह पूरी तरह गलत है। वह एकल गोली मानसिक और शारीरिक रूप से आपके संयम का विस्तार करेगी अपने आपको बताएं कि आप सफल होंगे और आपको अपने जीवन में ड्रग्स की ज़रूरत नहीं है।
  • पिक्चर का शीर्षक ओफिएंट्स का चरण 8
    8
    संपूर्ण प्रक्रिया में एक सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें इस आदत को तोड़कर किया जा सकता है बहुत सारे लोग ऐसा कर सकते हैं और आप भी कर सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आपको बाहर निकलने और अधिक दवाएं प्राप्त करने की आवश्यकता है, तो आप क्या महसूस कर रहे हैं, इसके बारे में किसी को भी रोक दें और उससे बात करें। जब आप गले में अंदर होते हैं तो बात करने में बहुत मदद मिलती है याद रखें कि शारीरिक रूप से संयम चरण 7 से 10 तक रहता है और मानसिक रूप से यह महीनों तक रहता है लेकिन आप इन चरणों की सहायता से ड्रिल से छुटकारा पा सकेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com