IhsAdke.com

कैसे बुरे सुबह सांस से मुक्त हो जाओ

बुरे सुबह की सांस सबसे शर्मनाक चीजों में से एक है। बहुत से लोग बोलने से बचते हैं या अपने मुंह खोलते हैं, जब तक कि वे इस बात का आश्वस्त न करें कि समस्या हल हो गई है। यह लेख आपको सिखा सकता है कि बुरे सुबह की सांस से कैसे छुटकारा पाएं

चरणों

चित्र ड्राइड माइउथ चरण 2 नामक चित्र
1
धूम्रपान या तंबाकू और अन्य दवाओं से बने उत्पादों के प्रयोग से बचें। मुंह और दांतों के लिए कैफीन के रूप में धूम्रपान का एक ही प्रभाव पड़ता है, गंध को मजबूत करना और दाँत क्षय के खतरे को बढ़ाना।
  • चित्रित किया जा रहा है अपने ओरल हाइजिन सामान्य चरण 4 में रहें
    2
    हर भोजन के बाद अपने दाँत ब्रश करें, बिस्तर पर जाने से पहले और जागने के बाद। जब आप सोते हैं, लार घट जाती है, जो मुंह में बनी हुई खाद्य अपशिष्ट में जीवाणुओं के विकास के अवसर पैदा करती है। टूथब्रश नहीं कर सका खाद्य कणों तक पहुंचने के लिए जब भी आप कर सकते हैं, रोटी को याद रखें। अपने मुंह में सभी अतिरिक्त जीवाणुओं से छुटकारा पाने के लिए जीभ कन्टेनर्स में निवेश करें।
  • क्लाउड चरण 8 में च्यू गोंम शीर्षक वाला चित्र



    3
    पूरे दिन में शक्करहित गम चबाना। यह न केवल पेट में एसिड में मदद करता है, बल्कि ताजा सांस भी बनाता है। यदि आप काम पर या स्कूल में हैं, तो छोटे चबाने वाली गम का प्रयास करें, उदाहरण के लिए, बड़े मसूड़ों के बजाय ट्राइडेंट यदि यह संभव नहीं है, तो टिक-टैक्स की कोशिश करें।
  • टमाटर और व्हाइट ओनियन स्टेप 3 के साथ स्केबबल अंडे बनाओ चित्र बनाएं
    4
    पता करें कि मजबूत खाद्य पदार्थ, जैसे लहसुन और प्याज, खराब सांसों में योगदान कर सकते हैं। इन खाद्य पदार्थों को इसी प्रकार के लोगों के साथ बदलने की कोशिश करें या खराब सांस को दूर करने के लिए लगातार उनका इस्तेमाल करने से बचें।
  • रात में पीसने वाली दाँत पर टाइट नामक चित्र चरण 2
    5
    यदि आपकी दशा में सुधार नहीं होता है तो अपने दंत चिकित्सक को नियमित रूप से और अपने चिकित्सक पर जाएं। वे देख सकते हैं कि समस्या को एक सरल उपाय के साथ हल किया जा सकता है या यदि यह कुछ और के योगदान के कारण होता है इन योगदान कारकों में पेट में एसिड या एसिड भाटा, जठरांत्र संबंधी समस्याएं, मुंह के चारों ओर संक्रमण और फेफड़ों के रोग हैं।
  • युक्तियाँ

    • मौखिक एंटीसेप्टिक का प्रयोग करें
    • सुबह की सांस का मुख्य कारण यह है कि रात में मुंह में कम लार का उत्पादन होता है, इसलिए थोड़ा पानी के साथ गड़बड़ करना सुनिश्चित करें।
    • सोने से पहले 3-4 घंटे नहीं खाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com