IhsAdke.com

लापरवाह गलतियां बनाने के लिए कैसे करें

यदि आप विवरणों पर ध्यान नहीं देते हैं और जीवन में लापरवाह गलतियां करते हैं, तो यह लेख आपके लिए बनाया गया था। आप निर्णय लेने के बारे में पूरी तरह से जानते नहीं हैं यह आलेख आपको उनके करीब रहने और आपकी पसंद की समीक्षा करने में मदद करेगा।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक, लापरवाही करना लापरवाह गलतियाँ चरण 1
1
निर्णय लेने के लिए तैयार होने के महत्व को तय करें अपने आप से पूछें कि यदि आप गलती करते हैं तो क्या परिणाम होंगे। यह विश्लेषण करने और थोड़ा और अधिक सोचने योग्य हो सकता है। चीजें हमेशा जो दिखती हैं वे हमेशा नहीं होतीं चीजें हमेशा नहीं होती हैं कि वे क्या चाहिए।
  • लापरवाही से लापरवाही करना गलतियाँ चरण 2
    2
    सोचने का एक नया तरीका शुरू करें और निर्णय लेने के लिए एक नया दृष्टिकोण लें। आपको इसे अपने मन में बाध्य करना होगा आप एक मंत्र बनाकर ऐसा कर सकते हैं वास्तव में गंभीर स्थितियों में सही निर्णय लेने में हमें कोई समस्या नहीं है यह छोटी चीजें हैं जो हमें चारों ओर लपेटते हैं- जिन चीज़ों पर हमें लगता है कि हमें ध्यान देने की ज़रूरत नहीं है, जो चीजें हम सोचते हैं जो हम पहले से ही जानते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक, कैरलेस गलतियाँ बनाना बंद करना चरण 3
    3



    जब आप किसी भी ("महत्वपूर्ण") जानकारी प्राप्त करते हैं, तो हमेशा खुद से पूछें: "मैं पूरी तरह से समझ गया कि? यह मेरे लिए क्या मतलब है? यह मेरे जीवन को कैसे प्रभावित करता है? "
  • पिक्चर का शीर्षक, कैरॉलल गलतियाँ बनाना बंद करना चरण 4
    4
    बहाना है कि मनोवैज्ञानिकों के एक समूह आपके विचारों की निगरानी कर रहे हैं यदि आप सभी सही निर्णय लेते हैं, तो आप एक अरब रिएस अर्जित करेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक, लापरवाही करना लापरवाह गलतियाँ चरण 5
    5
    अभ्यास परिपूर्ण बनाता है ऐसी नई तकनीक का अभ्यास करें, जिन चीजों के बारे में आप सोचते हैं कि बिना फिल्म बंद करने, एक स्नैकिंग करना, या किसी दोस्त को फोन करना) बंद करो। उदाहरण के लिए, फिल्म देखने के दौरान, आप शायद खुद से पूछेंगे, "क्या मैं इसे देखने के लिए बलिदान कर रहा हूं? क्या मैं कुछ और कर रहा हूं? इस मूवी को देखने के परिणामस्वरूप क्या होगा या नहीं होगा? क्या यह बात है? "
  • पिक्चर का शीर्षक, कैरलेस गलतियाँ बनाना बंद करो चरण 6
    6
    सही निर्णय लें जैसे कि आप कसौटी पर चल रहे थे। यदि आप गलत फैसला करते हैं, तो आप गिर जाएगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com