IhsAdke.com

कैसे 10 मिनट में सुंदर होना

हम सभी इन दिनों से गुजरते हैं। आप जागते हैं, सूरज खिड़की से चमकता है और आपने अपनी सुबह की योजना शुरू कर दी है। तो बिस्तर के किनारे पर रोल करें और पता करें कि यह सुबह पहले से ही 7 है? आप 6 के लिए अलार्म घड़ी सेट करते हैं, है ना? सुबह 8 बजे एक बेहद महत्वपूर्ण बैठक होती है और ट्रैफिक पहले ही शुरू हो चुकी है! एक लड़की ऐसे समय में क्या कर सकती है? शांत, सामान्य ज्ञान और इस गाइड के सुझावों के साथ, आप 10 से 15 मिनट के भीतर सुंदर और ताज़ा रहने के बारे में होंगे।

चरणों

1
शांत रहो यदि आपके पास केवल 10 मिनट हैं, तो संभावना है कि आपको थोड़ी देर हो जाएगी कुछ लड़कियां सिर्फ सुबह 10 मिनट के लिए तैयार हो जाती हैं। जो कुछ भी हो, एक गहरी सांस लें और तैयार हो जाओ।
  • 2
    सुबह ठंडे पानी से अपना चेहरा धो कर सुबह से शुरू करें यह केवल कुछ सेकंड लेता है, लेकिन यह शरीर को जागृत करने के लिए चमत्कार करता है यहां तक ​​कि अगर आपने अभी जागते नहीं हैं, तो आप अभी भी आपके चेहरे पर कुछ पानी फेंक सकते हैं।
  • 3
    प्राथमिकताएं हैं अपनी प्राथमिकताओं वाली एक मानसिक सूची बनाएं, 1 से 10 तक (या सुबह कितनी आवश्यकता है) शायद सही बाल मिलना महत्वपूर्ण है, लेकिन श्रृंगार नहीं है। क्या आप बस या कार में नाश्ता कर सकते हैं? सब कुछ सही होने के लिए समय नहीं हो सकता, लेकिन आप अभी भी सुंदर लग सकते हैं।
  • 4
    एक गिलास पानी पी लें और स्वस्थ कुछ खाएं दही और कुछ कॉफी के साथ पूरी गेहूं की ब्रेड सैंडविच दिन शुरू करने का एक अच्छा तरीका है। क्या पर्याप्त समय नहीं है? कोई फल लें और इसे पानी से धो लें
  • 5
    यदि आपके पास सूखा, तेल या मुँहासे त्वचा है, तो अपना चेहरा धो लें अगर आपके पास यहां और वहां रीढ़ की हड्डी है, या नाक के साथ कुछ चमक है, तो आपका चेहरा विस्फोट नहीं होगा। इस तथ्य को अनदेखा करें और आगे बढ़ें! हालांकि, अगर आपका चेहरा शुष्क, तेलयुक्त या बहुत सारे मुँहासे के साथ होता है, तो एक मिनट या दो में इसे किसी भी उत्पाद का उपयोग करने से धो लें, यह पानी हो, एक ह्युमिडीफायर, एक मुँहासे उपचार जेल, आदि।
  • 6
    आपका पोशाक सरल होना चाहिए यदि आप स्कूल जाने के रास्ते में हैं, तो आपकी टी-शर्ट, जीन्स और स्नीकर्स एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। पेशेवर वातावरण अलग है आपको एक समान या विशिष्ट पोशाक की आवश्यकता हो सकती है कपड़े को सरल रखें और सभी सामानों के बारे में चिंता न करें। यदि आवश्यक हो, उन्हें बैग में डाल दिया और उन्हें काम करने के लिए डाल दिया
  • 7
    स्वच्छता आवश्यक है एक शॉवर लेना सवाल से बाहर है यदि आपके बाल तेलयुक्त हैं, तो आप बदबूदार हैं या गंदा महसूस करते हैं, उन समस्याओं के कुछ त्वरित सुधार होते हैं
  • 8



    फ्रिज के साथ ऑइली बालों को ठीक किया जा सकता है उपयोग छोटा बेबी पाउडर की मात्रा ब्लूटिंग पेपर के साथ तेलयुक्त बालों की मदद कर सकती है। अपने बालों पर उत्पाद न डालें - ऐसा करने से चित्र को खराब हो जाएगा स्टेपल के साथ जुड़ी फ्रिंज को रखते हुए, इसे चेहरे से दूर और दूर व्यवस्थित करें। फ्रिज के साथ बालों के मामले में, एक विरोधी-फ्रुज सीरम या कुछ प्रकार के चौरसाई क्रीम का उपयोग करें। जाहिर है आप उन्हें कंघी करना होगा, लेकिन एक न्यूनतम करने के लिए आंदोलन रखना उन्हें वापस खींचो या बाल बैंड या मुकुट का उपयोग करें
  • 9
    अपने बालों के प्राकृतिक बनावट के साथ काम करें समय सार का है, और ड्रायर, सपाट और अन्य समान उपकरण आपके सबसे अच्छे दोस्त नहीं हैं। यदि आपके बाल चिकनी, घुंघराले, घुंघराले, तेल या अपारदर्शी हैं, तो आपको गर्मी के बिना उस समस्या को प्रबंधित करने का एक रास्ता खोजना होगा। पोनीटेल और रिबन इस समय सही हैं, त्वरित, आसान और स्टाइलिश समाधान हैं।
  • 10
    यदि आप अपने बालों को सीधा या कर्ल के लिए सेट करते हैं, तो आपको आगे एक चुनौती होगी। जैसे ही आप अपनी आँखें खोलते हैं, प्लग को आउटलेट में प्लग करें और वांछित तापमान पर यूनिट चालू करें। अपने दांतों को ब्रश करें, नाश्ता खाएं और ड्रेस अप करें उपकरण अब तक गर्म होना चाहिए। काम जल्दी करो आपके पास किस्में को विभाजित करने का समय नहीं है, इसलिए सामान्य से अधिक बड़े हिस्से पर काम करें, जो वास्तव में जरूरी है (उदाहरण के लिए, यदि आपकी फ्रिंज पहले से ही स्वाभाविक रूप से चिकनी हो, तो उन्हें चौरसाई न करें!) ।
  • 11
    हमेशा दुर्गन्ध और एक छोटे परफ्यूम का उपयोग करें। दो या तीन स्प्रे अद्भुत काम करते हैं उन्हें कलाई, एंकल और गर्दन के किनारों पर लागू करें। बाद के अनुप्रयोगों के लिए आपके बैग में दोनों रखें
  • 12
    अपने दाँत ब्रश करें! आपको इस प्रक्रिया में 4 से 5 मिनट खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह पूरे दिन कुछ गोलियों के साथ अपनी सांस ताज़ा रखने के लिए कम से कम 30 सेकंड के लिए समर्पित है।
  • 13
    तीन सबसे आवश्यक मेकअप उत्पादों को चुनें और उन्हें अपने गंतव्य पर जाने से पहले बैग में डाल दें। शायद वे चेहरे पाउडर, मुखौटा और कोकोआ मक्खन हैं। अपने निपटान में तीन उत्पादों को रखने से आप अपना सर्वश्रेष्ठ देख पाएंगे और जैसे ही आप काम पर आएं, बाथरूम से गुज़रें।
  • 14
    लोग छोटी चीज़ों की सूचना नहीं देंगे काले जाँघों और ग्रे के बीच हमेशा के लिए बहस मत बनो! और अंत में, समय पेंटिंग या नाखूनों को परिष्करण न करें
  • 15
    समय बीत जाने के बाद से आईने में देखो। मुस्कुराएं, अपना पर्स लें, आपको उस चीज़ को फेंक दो जो आपको चाहिए, भरोसा रखें कि आप खूबसूरत लगते हैं और दरवाजे से बाहर निकलते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आरामदायक कपड़े और जूते पहनें. दिन के बाकी व्यस्त हो सकते हैं
    • यदि आपके पास खाली समय है, तो मूल बातें वापस जाएं. कोकोआ मक्खन को खूबसूरती से मॉइस्चराइज किए गए होंठों पर लागू करें, अपने हाथों को थोड़ा न्यूरॉइराइज़र दें या आइब्रो बनाएं।
    • दिन के दौरान, आप न तो-सुंदर-सुंदर महसूस करना शुरू कर सकते हैं. शायद आप फ्यूज को चौरसाई करना बंद कर चुके हैं या खराब गंध शुरू कर रहे हैं। कुछ और करने से पहले, अपने बैग में बाल इस्टैस्टिक्स, इत्र, डिओडोरेंट, कैंडीज, हेयरब्रश और हेयर स्प्रे स्टोर करें।
    • यदि आपके साथ रहने वाला व्यक्ति जाग रहा है तो आपकी मदद के लिए पूछें. जब आप अपने बालों को साफ करते समय अपने दाँत को ब्रश करते हैं, या नाश्ते के लिए तैयार होते हैं, तो वह सॉकेट में सॉकेट को प्लग कर सकते हैं
    • यदि आप जानते हैं कि सुबह में केवल 10 मिनट हैं, तो जल्दी तैयार हो जाओ. कल के लिए अलग कपड़े छोड़ दें, टूथब्रश रखें और टूथपेस्ट करें, सुनिश्चित करें कि आपके बैग में सब कुछ है, आदि।
    • हमेशा अपने चेहरे को मॉइस्चराइज करना सुनिश्चित करें, कम से कम सुबह और रात में, इसे हमेशा चिकना और साफ रखने के लिए
    • बहु-कार्यरत रहें. अपने बालों को ब्रश करके अपने दांतों को ब्रश करें. अपनी पोशाक चुनें और अपने मालिक को एक छोटा सा संदेश भेजें, यह इंगित करता है कि आप थोड़ी सी देर हो जाएगी समय बचाने के लिए किया जा सकता है, ऐसा करो!
    • अगर आपको बस एक शॉवर लेना है, तो जल्दी हो! एक शॉवर लेना और 10 मिनट में तैयार हो जाना लगभग असंभव है, और आपको गीले बालों के साथ छोड़ना पड़ सकता है। यदि आवश्यक हो, तो 5 मिनट के लिए टाइमर सेट करें, स्नान करें (अधिमानतः एक टोपी का उपयोग करके) और जल्दी हो शैम्पू को दोहराएं और अतिरिक्त समय शेविंग खर्च न करें।
    • रास्ते पर नाश्ता खरीदने पर विचार करें, अगर समय चल रहा है. बेशक, मैकडॉनल्ड्स के नाश्ते में सबसे तेज़ विकल्प नहीं होगा, लेकिन यह आज के लिए पर्याप्त होगा।
    • जागने के लिए श्रृंगार का उपयोग करें! मोती की आंखों की आंखें आंखों के दिखने को उज्ज्वल कर सकती हैं, ब्लश आपको लालिमा देगा और छिपाने वाले आंखों के नीचे बैग को कवर कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप ईमानदारी से इस गाइड का अनुसरण करते हैं और जल्दी करो, तो आप 10 से 15 मिनट में तैयार हो सकते हैं। बाल, मेकअप और कपड़े पर अतिरिक्त समय व्यतीत करना आपको धीमा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com