IhsAdke.com

कांग कांग (आईपीमेका एक्वाटिका) कैसे तैयार करें

कांग कांग (आयोपामिया जलीय) दक्षिणपूर्व एशिया में एक स्वादिष्ट और हल्का-चखने वाला सब्जी बहुत ही आम है इसके अलावा ओंग चोय, Phak डाट के रूप में जाना जाता है, साई और Muong राव लटका दिया, रसोई दक्षिण पूर्व और पूर्व एशिया में सामान्य है, यह अक्सर एक सब्जी काफी खाते में कीमत के रूप में कई एशियाई दुकानों में पाया जाता है।

यह आलेख आपको सिखाता है कि आपके अगले एशियाई-थीम वाले भोजन पर स्वादिष्ट कांग कांग कैसे चुनना, तैयार करना और किसी भी समय एक त्वरित और आसान सहयोग के रूप में

चरणों

कुक कोंग काँग चरण 1 नामक चित्र
1
कांग काँग खरीदें यह आमतौर पर पैक में बेचा जाता है, और एक हल्के भोजन पर दो लोगों की सेवा करने के लिए पर्याप्त है। आदर्श रूप में, यह ताजा पकड़ा जाना चाहिए। ताजा और खूबसूरत पत्तियों के लिए देखो, न तो हिलना और न ही हवा से क्षतिग्रस्त है खोखले दांतों को हौसले कटौती और कड़ी मेहनत के संकेत दिखाना चाहिए - दिन में सूखे होने से पहले दिन काटा जाता है।
  • कुक कोंग काँग चरण 2 नामक छवि
    2



    पत्तियां निकालें और टुकड़े टुकड़े के पांच इंच के टुकड़ों में विकर्ण कटौती के साथ बनाकर उन्हें सुंदर दिखें। पत्तियों की तुलना में उन्हें खाना बनाने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होती है
  • कुक कोंग काँग चरण 3 नामक छवि
    3
    कुक और निम्न सुझावों में से एक के अनुसार कांग कांग प्रदान करें:
    • तले हुए: एक विकी गर्मी और तेल का एक बड़ा चमचा डाल दिया। गर्म होने पर, कुचल लहसुन का एक बड़ा चमचा, दो लाल या हरी मिर्च मिर्च (स्वाद) और कटी हुई अदरक का एक चम्मच जोड़ें। जब तक लहसुन सुनहरा और सुगंधित नहीं है, तब तक जूस लें- इसे जलाओ मत। दो मिनट के लिए कांग कांका दही और सॉट जोड़ें, फिर पत्तियों को रखें। होिसिन का एक बड़ा चमचा, कस्तूरी सॉस या बारबेक्यू और स्वाद के लिए थोड़ा सोया सॉस जोड़ें। कटा हुआ मिर्च या तिल के बीज के साथ गार्निश (दो लोगों को कार्य करता है)
    • अदरक और लहसुन के साथ उपरोक्त निर्देशों की तरह तलना, लेकिन तली हुई टोफू या अंडा के द्रव्यमान को वोक में जोड़ें, उन्हें सॉस के साथ कोटिंग दें। इससे राजस्व में वृद्धि होगी और इसे संगत से ज्यादा मुख्य पाठ्यक्रम की तरह बना देगा।
    • सूप: एक छोटे से तेल के साथ एक पैन गर्म करें और एक कटा हुआ मिर्च काली मिर्च ध्यान से saute, अदरक और लहसुन मसला हुआ में से एक चम्मच। शोरबा या सब्जियां जोड़ें (प्रति कप और एक आधा प्रति व्यक्ति) और गर्मी जब तक बुदबुदाती न हों। स्वाद के लिए इमली का गूदा जोड़ें (के बारे में एक या दो चम्मच नरम स्वाद छोड़) और फिर कांग कांग, दो कटा हुआ प्याज, कुचल बांस शूट पर एक तनों और सरसों का एक छोटा सा पैकेट बरकरार रखती है। कुक जब तक सब्जियां निविदा नहीं होतीं। इस सूप गर्म, धनिया, वियतनामी, थाई तुलसी, और / या टकसाल-वियतनामी से सजाया परोसें। (दो लोगों को कार्य करता है)
    • सलाद: कांग कांग धो लें और पत्तियों को तैयार करें और अलग से उपजी। एक छोटी कटोरी में, चटनी तैयार - एक नींबू, एक कटा हुआ मिर्च काली मिर्च, मछली सॉस का एक बड़ा चमचा का रस मिश्रण, हथेली चीनी सूप का एक बड़ा चमचा और कुचल लहसुन स्वाद के लिए। मिठाई, खट्टे, नमकीन और मसालेदार का संयोजन करने के लिए, अपनी पसंद के लिए जायके को सुधारा। दो कप कड़ा हुआ हरी पपीता, एक पतले कटा टमाटर, कांग कांग, सॉस को मिलाएं और कुछ कुचल भुना हुआ मूंगफली के साथ सजा दीजिये।
  • कुक कोंग काँग चरण 4 नामक चित्र
    4
    तुरंत सेवा करें कांग काँग में अन्य उपयोगों की एक विस्तृत विविधता है, और किसी भी हलचल भून के अंत में सॉस, सब्जी सूप या अधिक करी बनाने के लिए जोड़ा जा सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com