IhsAdke.com

किसी को भूल जाने के लिए, जिसे आपने गहरा प्रेम किया

मानव अनुभवों में से, प्यार सबसे रोमांचक और संतोषजनक है। परिवार, भाईचारे, प्लेटोनिक या रोमांटिक प्यार, यह हमेशा एक मानवीय साहसिक होगा, एक ऐसी यात्रा जिसने हमें अविस्मरणीय तरीके से ढक दिया। हालांकि, विदाई का समय अपरिहार्य है और दर्द का कारण बनता है प्यार के रूप में तीव्र हो सकता है। जुदाई का कारण कोई बात नहीं, यह एक रिश्ता या मृत्यु है। सफ़लता जरूरी है, लेकिन समय काम करते हैं और उस दर्द को भी राहत देते हैं। अपनी भावनात्मक सीमाओं को पहचानें, लेकिन किसी को छोड़कर अपने आप को अलग न करें

चरणों

भाग 1
एक रिश्ते के अंत में शोक करते हुए

चित्र जिसे आप गहरे प्यार से किसी के जाने का शीर्षक चरण 1
1
शोक के पांच चरणों को समझें उन्हें चक्र के रूप में समझना आसान है शायद आप उन सभी के माध्यम से नहीं जाते हैं, शायद आपको सिर्फ एक ही लगता है, और ऐसा भी हो सकता है कि आप किसी विशिष्ट चरण में नहीं जा सकते। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें कई बार महसूस कर सकते हैं वे हैं:
  • अस्वीकार और अलगाव इस अवस्था में स्थिति की वास्तविकता को नकारने और हर चीज से दूर चलना शामिल है, जो शोक की कष्टदायक दर्द के लिए एक प्राकृतिक प्रतिक्रिया है।
  • क्रोध। यह उठता है कि अस्वीकृत दर्द सीमा से परे हो और वस्तु, अजनबी या प्रियजनों पर निर्देशित किया जा सकता है। उस व्यक्ति पर बहुत गुस्सा होना आम है, जो छोड़कर गुस्सा के बारे में दोषी महसूस करते हैं।
  • सौदा। इस स्तर पर स्थिति को नियंत्रित करने और शक्तिहीन महसूस करने की ज़रूरत आती है, जैसे "मुझे एक बेहतर व्यक्ति होना चाहिए" या "मुझे इससे पहले मदद करना चाहिए" और इतने पर।
  • अवसाद। यह तब होता है जब दु: ख और पश्चाताप प्रकट होते हैं, जुदाई की समझ के कारण होता है यह गहरी उदासी के कारण होती है, रो के संकट के साथ, आदि।
  • स्वीकृति। यह क्षण है जब शांति और अलगाव की क्षमता प्राप्त होती है। कुछ लोगों को इस स्तर पर कभी नहीं मिल सकता है
  • चित्र जिसे आप गहरी पसंद के किसी को जाने का शीर्षक
    2
    दर्द को स्वीकार करें रिश्ते की मृत्यु हो गई है और यह किसी को ज्यादा प्यार की किसी की मौत के रूप में महसूस करना स्वाभाविक है। आपको अपने नुकसान का शोक करने का अधिकार है शोक की तरंगों के माध्यम से नेविगेट किए बिना या उससे घसीट किए बिना खींचें। वर्तमान के खिलाफ तैरना मत स्वीकार करें कि वे वास्तव में क्या हैं: भावनाओं की तरंगें जो आपको थोड़ी देर के लिए अजीब यात्रा के माध्यम से ले जाएंगे, क्योंकि आपका दिल ठीक होता है। शोक उपचार का हिस्सा है।
    • अगर कोई भी नहीं समझता कि क्या हो रहा है, तो आप अपने दर्द को पहचान सकते हैं। जब आप नीचे महसूस करते हैं, तो एक पल लें और सोचें, "मैं उदास हूँ और यह ठीक है। ऐसा होगा। "
  • चित्र जिसे आप गहरी पसंद करते हैं किसी के जाने का शीर्षक
    3
    अपने शोक दूसरों के साथ विभाजित करें आपके आस-पास के लोगों को आप जो महसूस कर रहे हैं उसकी गहराई पूरी तरह समझ नहीं पा रहे हैं, लेकिन इसे भरोसेमंद लोगों के साथ साझा करने से डरो मत।
  • जिस शीर्षक से चित्रित किया गया है, उसे किसी को जाने दो
    4
    यदि आवश्यक हो तो पेशेवर मदद लें जब आप शोक महसूस करते हैं तो गलत हो रहा है या आप उदास महसूस करते हैं, किसी पेशेवर की तलाश में एक अच्छा विचार हो सकता है। वह आपको अपने दर्द को समझने में मदद करेगा और इसके कारण।
    • पढ़ना कैसे अवसाद से मुक्त हो जाओ इस प्रक्रिया को बेहतर ढंग से समझने के लिए
    • शोक के माध्यम से जाने के लिए चिकित्सक से बात करना उपयोगी हो सकता है, भले ही आप उदास न हों।
  • भाग 2
    समय बीतने के साथ लेनदेन

    चित्र जिसे आप गहरे प्यार वाले किसी के जाने का शीर्षक चरण 5
    1
    जल्दी मत करो "समय सभी घावों को भर देता है," यह कहा जाता है, और यह सच है। हालांकि, इस उपचार को बढ़ावा दिया जाता है जब भावनाओं को वास्तविक रूप से देखा जाता है, जिससे समय की वसूली हो सकती है। यह सब कुछ तेजी से जाने के लिए स्वाभाविक है, लेकिन तत्काल समाधान मौजूद नहीं हैं, जहां प्यार होना चाहिए। कबूल करें कि समय कब है और खुद को कमज़ोर न करें।
  • चित्र जिसे आप गहरी पसंद के किसी के जाने का शीर्षक चरण 6
    2
    एक समय में एक दिन रहें छोटी लहरों में समय के इस महासागर को नेविगेट करें। लंबी अवधि की योजनाओं पर रोकें बटन दबाएं, यह एक दूसरे के बाद एक दिन रहने का समय है।
  • चित्र जिसे आप गहरी पसंद किए किसी के जाने का शीर्षक 7
    3
    छोटी जीत का जश्न मनाएं वहाँ अभी भी दर्द का निशान हो सकता है, लेकिन वे कम तीव्र हो जाएगा। बेहतर चीजों की एक झलक - यह क्या है के लिए चिकित्सा की भयावहता को स्वीकार करें।
  • चित्र जिसे आप गहरा प्यार करते हैं किसी के जाने का शीर्षक
    4
    अपने आप को सकारात्मक चीजों के बारे में सोचने की अनुमति दें दुखद क्षणों को छोड़ने और नए खुश क्षणों को अनुमति देने के बीच स्वस्थ संतुलन खोजें। जब नकारात्मक भावनाओं की लहर आपको मारती है, तो उन्हें महसूस करने के लिए अपने आप को एक पल दें (सचमुच एक मिनट) फिर अपने विचारों को और अधिक सकारात्मक चीज़ों पर निर्देशित करें
    • हमें याद रखना चाहिए कि शोक के दौरान हंसना सामान्य है आपकी भावनाएं पुन: संतुलन कर रही हैं और, मेरा विश्वास करो, वे ठीक उसी तरह कर रहे हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए। इस बात को ध्यान में रखते हुए, ऐसे समय होते हैं जब प्रक्रिया में बाधाएं आती हैं और अवसाद दृश्य पर आ सकते हैं।
  • भाग 3
    रिश्ते को याद रखना

    चित्र जिसे आप गहरी पसंद करते हैं किसी के जाने का शीर्षक
    1
    यथार्थवाद के साथ अपने प्रेम की जांच करें नुकसान की शुरुआती दर्द के बाद, रिश्ते को प्रतिबिंबित करने की कोशिश करें और समझें कि क्या अस्तित्व में है। मृत्यु के कारण होने वाले नुकसान में यह पुनर्विचार करना आवश्यक है कि रिश्ते आदर्श थे, चाहे बुरी चीज़ों को नजरअंदाज किया गया हो और इतना अच्छा न हो, ऊंचा नकारात्मक पहलुओं को याद रखना मृतक की यादों की अपमान नहीं है, इसके विपरीत, आप सच्चे व्यक्ति को याद करेंगे। अगर आप के बीच प्रेम था, तो जो कुछ अस्तित्व में था, वह छोटे क्षण थे और उनके मतभेदों का सामना करने वाले तरीके
    • व्यक्ति को मौत के बाद के किसी भी मौके पर न रखें। बिना किसी कारण के उसकी पूजा करना आपको उसे दिल में रखने और आगे बढ़ने से बचा सकता है, जो कि वह क्या चाहती है
    • वही रिश्ते की शर्तों पर लागू होता है आपका रिश्ता सही नहीं था, अन्यथा आप आगे बढ़ने की कोशिश नहीं करेंगे। यहां तक ​​कि अगर व्यक्ति आपके साथ समाप्त हो गया है, यह साबित करता है कि कुछ गलत था और वह ठीक है।
  • चित्र जिसे आप गहरे प्यार से किसी के जाने का शीर्षक 10
    2
    क्या हुआ के बारे में ईमानदार होना सभी रिश्तों की तरह, आपके पास बहुत अधिक उतार-चढ़ाव हो। आप अपने आप को पिछले संबंधों की पूजा कर सकते हैं, खासकर अगर यह आप नहीं था जो खत्म करने की पहल की थी पीछे देखना और अच्छे समय को पहचानना ठीक है, लेकिन यथार्थवादी होना महत्वपूर्ण है - प्रत्येक क्षण अच्छा नहीं था
    • रिश्ते के सकारात्मक पहलुओं की सराहना करते हुए और उस व्यक्ति ने किसने प्रभावित किया है कि आज आप कौन हैं
  • चित्र जिसे आप गहरा प्यार करते हैं किसी के जाने का शीर्षक
    3
    पहचानें कि हानिकारक क्या था। यह समझना महत्वपूर्ण है कि इस रिश्ते की विशेषताओं ने आपको किस प्रकार से सबसे खराब किया है यह कहना नहीं है कि वह व्यक्ति खराब था, लेकिन यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपके बीच हानिकारक क्षण थे
    • जैसे ही आप यह पहचान सकते हैं कि विषाक्त क्या होता है, आपको "साफ" करने का अवसर मिलेगा, भविष्य के संबंधों में इसे महसूस होगा और एक ही जाल में गिरने से बचें। क्या अधिक है, यह आपकी नई आँखों से समाप्त होने का सामना करने में आपकी सहायता करेगा। आपके विचारों को व्यवस्थित करने और आगे बढ़ने के लिए आपके पास अपना स्थान होगा
  • चित्र जिसे आप गहरी पसंद किए किसी के जाने का शीर्षक
    4
    बुरे भागों में देरी न करें रिश्ते के बारे में ईमानदारी से और व्यक्ति के बारे में भावनाओं को पुनर्व्यवस्थित करना और आगे बढ़ने के लिए भी महत्वपूर्ण है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि इसे निंदा न करें भले ही उसने आपको नुकसान पहुंचा दिया हो। गड़बड़ाहट ज़हर लेने और दूसरे की मृत्यु के लिए इंतजार कर रही है।
    • अपने पूर्व को राक्षस की तरह चित्रित करना या बुरे समय में फंसने से नकारात्मक भावनात्मक बंधन को मजबूत किया जा सकता है, जिससे जीवन को लगातार जारी रखने से बचाया जा सकता है। वास्तव में, यह आपके प्रेम को क्रोध के बंधन में दुख और जाल में बदल सकता है। आप को आगे बढ़ने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए और अपने आप को दूसरों के लिए खुद को खराब न करें।
  • भाग 4
    दूसरों के साथ बातचीत करना

    चित्र जिसे आप गहरी पसंद के किसी के जाने का शीर्षक चरण 13
    1
    अपने करीबी दोस्तों से पुन: कनेक्ट करें अपने आप को अलग करना सामान्य है, लेकिन जल्दी से अपने सबसे अच्छे मित्रों के करीब आने के लिए आवश्यक है। वे तुम्हें प्यार करते हैं और आपको पता होना चाहिए कि आप ठीक हैं। ऐसे समय होते हैं जब वे आपको अपने आप से बेहतर जानते हैं और आप सामान्य में वापस आने में सहायता कर सकते हैं।
    • ये वे लोग हैं जो चुप रहें जब वे एक साथ होते हैं और आपको पता चलता है कि आपको क्या करना है और मज़े करना है। वे जानते हैं कि आपको कैसे हँसते हैं और जब आप को रोने की ज़रूरत होती है तो आपको सभी सहायता दें आपको हर किसी को करीब आने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कम से कम उन लोगों को जो सबसे नज़दीकी हैं
    • वे यह भी पहचानने में आपकी मदद कर सकते हैं कि दुःख अवसाद में बदल गया है या नहीं और पेशेवर की मदद की ज़रूरत है या नहीं।



  • चित्र जिसका नाम किसी को पसंद आया, उसका शीर्षक
    2
    बातचीत के लिए एक सीमा निर्धारित करें आपके मित्र या परिवार इस बात को महसूस किए बिना उस व्यक्ति के बारे में विषय पेश कर सकते हैं कि आप अभी भी उससे पीड़ित हैं। आपको इस विषय को बदलने के लिए कोई समस्या नहीं है, बस सच्चाई बताएं और मान लें कि आपको अधिक समय चाहिए। क्या आप के लिए दर्द होता है और आप अब से बचने के लिए क्या करना चाहते हैं के बारे में विशिष्ट रहें
  • चित्र जिसे आप गहरे प्यार से किसी के जाने का शीर्षक चरण 15
    3
    कुछ इंटरैक्शन को सीमित करें यह महसूस करना महत्वपूर्ण है कि दर्द सुरक्षा और मजबूत बनाने की प्रक्रिया है। शायद आप मित्र बनने के लिए सहमत हुए हैं, लेकिन "मैत्रीपूर्ण" फोन कॉल्स एक पीड़ा हो सकती है। आप क्या महसूस करते हैं, इसके बारे में ईमानदार रहें, इस तरह के मुकदमों से उबरने के लिए दूर जाना आवश्यक हो सकता है।
  • चित्र जिसे आप गहराई से प्यार करने वाले किसी के जाने का शीर्षक चरण 16
    4
    लोगों को बहुत करीब नहीं छोड़ने के लिए निमंत्रण स्वीकार करें आपके पास संभवतः स्कूल से सहकर्मी, और यहां तक ​​कि रिश्तेदार भी हैं जो आपके मुख्य सामाजिक मंडल का हिस्सा नहीं हैं। वे लोग नहीं हो सकते हैं जिनके साथ आप हर चीज के बारे में खुलते हैं, लेकिन वे भी आपके जीवन का हिस्सा हैं। दोपहर के भोजन के लिए निमंत्रण को अस्वीकार करना सामान्य है, लेकिन यह एक ऐसा समय है जब ये लोग एक साथ समय व्यतीत करने के लिए मज़ेदार, मैत्रीपूर्ण और मज़ेदार साबित हो सकते हैं।
    • सामान्य तौर पर इस तरह के दोस्तों के बारे में पहले से ही क्या बात करने के लिए एक बाधा है। बहुत गहरी और व्यक्तिगत वार्तालाप स्वाभाविक रूप से बचा जाएंगे और आप मजेदार और सतही चीजों के बारे में बातचीत करने में सक्षम होंगे। वे उम्मीद नहीं करते हैं कि आप अपने सभी भावनाओं को दोपहर के भोजन के ब्रेक पर पूर्ववत करें।
  • चित्र जिसे आप गहरी पसंद करते हैं किसी के जाने का शीर्षक चरण 17
    5
    नए लोगों को आने दो इसका मतलब यह नहीं है कि जिस व्यक्ति को छोड़ दिया गया है, लेकिन आगे बढ़ना। जब आपको पता चलता है कि शोक गुजर रहा है, तो आप इसके साथ कम कब्जा नहीं करेंगे। अब नए लोगों को खोलने का समय है, जो काफी रोमांचक हो सकता है।
    • आपको किसी भी तरह से पुराने रिश्ते पर काबू पाने के लिए नए लोगों से बाहर जाना और छड़ी करना नहीं है। वास्तव में, बस सोचने के बारे में अभी दुःस्वप्न हो सकता है धीमी गति से चलें और केवल आपको जो आराम देता है, वही करो। हर किसी के लिए बाहर लटकने के बजाय, बाहर निकलो नए दोस्त बनाओ. वे कई मायनों में अद्भुत हैं - कुछ भी भाइयों की तरह दिखते हैं, अन्य प्रेमी बन सकते हैं, और अभी भी ऐसे लोग हैं जो अच्छे दोस्त हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे आपके जीवन का हिस्सा कैसे होंगे, नए दोस्त सभी अच्छे हैं।
  • भाग 5
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करना

    चित्र जिसे आप गहरे प्यार से किसी के जाने का शीर्षक चरण 18
    1
    यह सब बाहर रखो भावनाओं को एक व्यक्ति को चुप्पी के मुद्दे पर दम घुटना पड़ सकता है और अब उनकी आवाज खोजने के लिए समय है। एक रिश्तेदार, मित्र, चिकित्सक, या पुजारी के बारे में बात करें।
    • ऐसे समय होते हैं जब किसी व्यक्ति के पास बहुत ही निजी चीज़ों के करीब खोलना मुश्किल हो सकता है। एक चिकित्सक या धार्मिक नेता के साथ एक नियुक्ति सही विकल्प हो सकती है जब वे एक साथ मिश्रित हो जाते हैं तो उन्हें पहचानना और उन्हें दूर करना मुश्किल होता है कम अंतरंग व्यक्ति अधिक उद्देश्य होने की संभावना है और निर्णय नहीं देगा।
    • क्या वास्तव में मायने रखती है कि खुद को अपने आप में स्वयं को लॉक नहीं करना चाहिए, जहां आपको अपने विचारों को मान्य या सही करने के लिए बाहरी मदद नहीं मिलेगी।
  • चित्र जिसे आप गहरी पसंद करते हैं किसी के जाने का शीर्षक चरण 1 9
    2
    एक पत्र लिखें जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं उसे लिखें और उसके बाद एक प्रतीकात्मक अंत दें, जिसका मतलब है कि आप जानबूझकर अंत की अनुमति देते हैं। कुछ लोगों को पत्र को जलाने के लिए बेहतर लगता है, जो एक अंत बिंदु का प्रतीक है जिस व्यक्ति पर आपके दिल में कब्ज़ा किया गया है, उस जगह के आधार पर आप अधिक उपयुक्त विदाई पसंद कर सकते हैं, खासकर यदि कारण मौत हो
    • एक अच्छा विचार है संदेश लिखना, उसे एक गुब्बारे के अंदर रखा, इसे हीलियम गैस से भरना और इसे अनन्तता तक बढ़ाना।
    • एक अन्य विकल्प एक बनाने के लिए है ओरिएंटल लालटेन प्यार के शब्दों के साथ और इसे जाने दो।
  • चित्र जिसे आप गहरी पसंद करते हैं किसी के जाने का शीर्षक
    3
    एक पत्रिका में लिखें अपनी भावनाओं को दर्ज करना एक महान तरीका है क्या आप अभी महसूस कर रहे हैं और जो आप फिर से महसूस करना चाहते हैं, उसके लिए जगह बनाएं। यह अभ्यास आपको अपने साथ पूरी तरह ईमानदार होने की अनुमति देगा, क्योंकि वहां लिखे गए शब्द केवल आपके द्वारा पढ़े जायेंगे
    • क्या अधिक है, आप सोच, कार्रवाई और व्यवहार के अपने स्वयं के पैटर्न की पहचान करने में सक्षम होंगे।
  • चित्र जिसे आप गहरी पसंद करते हैं किसी के जाने का शीर्षक
    4
    अपने लिए एक बदलाव करें यहां तक ​​कि सबसे छोटी खबर भी आपको ताज़ा महसूस हो जाएगी और देखेंगे कि जीवन जारी है। एक नया बाल कटवाने की कोशिश करें, जगह फर्नीचर बदलें दोपहर के भोजन से पहले मिठाई के काम या खाने के लिए एक अलग रास्ता नीचे चलाएं। कुछ भी अच्छा चुनें, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना छोटा है और एक परिवर्तन कर सकता है। भले ही असर अस्थायी है, यह आपको गड्ढे से बाहर निकलने की आवश्यकता को बढ़ावा दे सकता है, याद रखें कि जीवन आगे बढ़ता है और यह मुस्कराकर लायक है
  • भाग 6
    पर चल रहा है

    पटकथा का नाम किसी को जाने दो, जिसे आप गहरा प्यार करते हैं चरण 22
    1
    अपना जीवन जीना आप शोक से गुजर गए थे और अपने रिश्ते की समीक्षा ईमानदारी से करते थे। आप अपनी भावनात्मक सीमाओं का सम्मान करना और उन्हें चुनौती देने के लिए सीखा, लोगों को आपसे संपर्क करने और आपकी आवाज़ मिलनी शुरू हुई - अब आगे बढ़ने का समय है। अपने जीवन के माध्यम से प्रिय के जीवन का सम्मान करें जिस तरह से वह जी रही थी, उसी तरह उसने उसे प्यार नहीं किया था वह छोड़ दिया विरासत का ख्याल रखना और प्यार का जीवन जीना।
    • यह जाने के लिए सबसे अच्छा पहलुओं पर शोक मचा जाना आम बात है, लेकिन आदर्श यह है कि व्यक्ति के प्यार को संरक्षित और स्मृति में महसूस किया जाता है। याद रखें कि जब आप इसे याद करते हैं, तो मुस्कुराते हुए और हँसते हुए इसे याद रखें। यह निश्चित रूप से खुशी लाएगा एक समीक्षा लिखें!
  • चित्र जिसे आप गहरे प्यार से किसी के जाने का शीर्षक 23
    2
    सूचना अगर आप स्थानांतरण चरण में हैं हालांकि किसी रिश्ते के अंत से दूर करने के लिए समय लेना महत्वपूर्ण है, कुछ बिंदु पर आप एक नए प्रेम के लिए तैयार होंगे। हालांकि, यह अतीत से समस्याओं को वर्तमान में पेश करने के लिए स्वस्थ नहीं है, यह रोमांटिक संबंध है या नहीं। पता लगाएँ कि क्या आप अभी भी अपने पूर्व के बारे में सोचते हैं, भले ही एक दिन में केवल एक बार। यह आपका मामला हो सकता है, क्योंकि यह अलग होने के कारण भावनात्मक शून्य होने के बाद दोस्ती के साथ भी होता है और आप सभी पुराने बोझ को नए व्यक्ति को स्थानांतरित कर सकते हैं। हकीकत में, इस रिश्ते के लिए कुछ संभावनाएं भी होती हैं और कुछ भी बेहतर नहीं होती हैं।
  • चित्र जिसे आप गहरे प्यार से किसी के जाने का शीर्षक 24
    3
    अगर आप उस व्यक्ति के बारे में बहुत सोचते हैं तो ध्यान देने की कोशिश करें क्या आप उन जगहों पर जा सकते हैं जिनके बिना आप तुरंत सोचें? उसके नाम के बारे में जागने के लिए एक संकेत है कि आपको अधिक समय की आवश्यकता है।
  • चित्र जिसे आप गहरे प्यार से किसी के जाने का शीर्षक
    4
    नए अनुभवों के साथ यादें भरें बेशक, आप पहले के समान जगहों से बच सकते हैं, लेकिन याद रखें कि दर्द में क्षेत्रों हैं। हालांकि शुरुआत में एक ही स्थान पर जाने के लिए यह एक अच्छा विचार नहीं है, अंततः इसे खत्म करने के लिए खुद को चुनौती देने के लिए आवश्यक होगा इन जगहों पर दोस्तों के साथ जाने की कोशिश करें और आपको नई यादें मिलेंगी। शुरू करो जहां आप सबसे आरामदायक महसूस करते हैं और अपनी कहानी को फिर से लिखते हैं। ये स्थान विशेष रह सकते हैं
    • क्या आप उस व्यक्ति के बारे में अभी भी सोचते हैं जब आप उस गीत को सुनते हैं? शायद यह आगे बढ़ने के लिए बहुत जल्दी है आप चीजों के नए अर्थ बता कर इस स्मृति से छुटकारा पाने का प्रयास कर सकते हैं। अपने दोस्तों के साथ इस गीत को सुनें और इसे एक नया अर्थ दें। मज़े करो और याद रखें कि हास्य ठीक कर सकता है।
    • क्या आप किसी खास रेस्तरां के दृश्य को पसंद करते हैं? उसे और अन्य जगहों के साथ पुन: कनेक्ट करना प्रारंभ करें, जो आपको पसंद हैं। हँसते हैं और मज़ा लो। गेंदों को एक-एक करके छुटकारा पाएं और अपने जीवन के लिए सकारात्मक नए अर्थ दें।
  • चित्र जिसे आप गहरे प्यार से किसी के जाने का शीर्षक
    5
    आपकी प्रतिक्रियाओं पर नज़र रखें जब कुछ लोग आपके पूर्व का नाम बताते हैं। दर्द क्या रहता है? क्या उसे अभी भी चोट लगी है? जब आप इस तरह महसूस करते हैं, याद रखें कि आप चाहते हैं कि वह बहुत खुश हो। यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन यह आपकी भावनाओं को पुनर्मुद्रण करने में मदद करता है
  • चित्र जिसे आप गहरे प्यार से किसी के जाने का शीर्षक चरण 27
    6
    जब आप इसे सड़क पर देखते हैं तो अपनी भावनाओं को मापने की कोशिश करें जब आप सड़क पर जोड़ों को मिलते हैं, आपकी भावनाएं कितनी तीव्र होती हैं? क्या आपको खुश देखकर आप नाखुश होते हैं? क्या आप उसके लिए खुश महसूस करने के लिए पर्याप्त स्वतंत्र हैं?
    • कुछ दुख भी भौतिक चोटों की तरह लग रहे हैं और समय के साथ चंगा जल्द ही आप अगले के लिए तैयार हो जाएगा! बस आपको शुरू होने से पहले दर्द का इंतजार करना याद रखना
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com