IhsAdke.com

किसके लिए आपका जुनून है किसी को भूलने के लिए

किसी के लिए जिस पर आप जुनून रहते हैं, उस पर काबू पाने में बहुत मुश्किल हो सकता है कोई आसान समाधान नहीं है, लेकिन कुछ कदमों से, पिछली बार पीछे रखना और भविष्य की दिशा में एक कदम उठाना संभव है। यहां उन लोगों की मदद करने के लिए एक आसान मार्गदर्शिका है, जिनके साथ वे जुनूनी हो गए थे उन्हें भूलने की आवश्यकता होती है।

चरणों

विधि 1
अपने विचारों को बदलना

पहली बार चरण 12 के लिए कंस ए बॉय का शीर्षक चित्र
1
अपने आप से पूछें कि आप अभी भी क्यों चिपके हुए हैं उत्तर ईमानदारी से, भी हो सकता है कि, "ओह, ठीक है, हमारे पास ऐसे अच्छे समय थे," या "मुझे लगता है कि वह व्यक्ति बहुत अच्छा है।" जो भी हो, जवाब दें हालांकि, यह भी देखें कि आप इस व्यक्ति में क्या अनदेखी कर रहे हैं। "वह हमेशा देर हो चुकी थी।" "उन्होंने मुझे हमेशा आलोचना की।" आप पा सकते हैं कि जो वास्तव में आपने सोचा था वो आदर्श वास्तव में नहीं था।
  • अगर आप किसी को भूलने की कोशिश कर रहे हैं, तो शायद कुछ कारण हैं कि आप इस व्यक्ति के बारे में क्यों नहीं सोचना चाहते हैं। इन कारणों में से कुछ खोजें और स्वयं को बताएं कि आप इन कारणों को अलगाव के लिए क्यों इस्तेमाल करना चाहिए।
    • क्या आप जिस व्यक्ति को आप लगातार बुराई के इलाज के साथ पीड़ित हैं? अपने आपको बताएं कि आप बेहतर लायक हैं अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने के लिए एक तरीका खोजें आपको किसी ऐसे व्यक्ति के साथ समझौता करने की ज़रूरत नहीं है जो आपके साथ बुरी तरह से व्यवहार करता है क्योंकि आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं।
    • वह व्यक्ति क्या आप दूसरे प्रेमी / रामोरा के साथ पागल हो रहे हैं? प्रेमी के साथ लोग / रमोराडस बंद सीमाएं हैं यदि कोई व्यक्ति आपके साथ अपने प्रेमी / रोरामाला को धोखा दे, तो वह भी आपको धोखा क्यों नहीं करेगा?
    • क्या आपके पास पूर्व में संबंध हैं, लेकिन क्या उन्होंने कभी काम नहीं किया है? आप शायद उस व्यक्ति के प्रति वफादार महसूस करते हैं, और आपको डर है कि उसके बिना जीवन क्या होगा। कभी-कभी यद्यपि, यह स्वीकार करना सबसे अच्छा होता है कि आपके पास एक महान समय था और इसे उस पर छोड़ दिया। यदि आप वास्तव में एक दूसरे के लिए हैं, तो यह किसी दिन होने वाला है।
    • अन्य परिस्थितियों, जैसे कि माता-पिता, सबसे अच्छे दोस्त, दूरी, आयु, आदि, रिश्ते को व्यावहारिक नहीं बनाते हैं? यदि वे ऐसी परिस्थितियां हैं जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो जीवन से लड़ने की कोशिश करना बंद करो और उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जिन्हें आप नियंत्रित कर सकते हैं। आप किसी के लायक हैं जो महान और प्राप्त करने योग्य है आपको इस व्यक्ति को मिलेगा
  • सजाने के लिए आपका बेडरूम कदम 1 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने दैनिक जीवन से व्यक्ति की सभी यादें / यादें निकालें वे कहते हैं कि अनुपस्थिति से प्यार में दिल अधिक हो जाता है वे जो नहीं कहते हैं कि बहुत अधिक अनुपस्थिति से हृदय को और अधिक विचलित हो जाता है। आपके मामले में, यह अच्छा है!
    • अपने कमरे में खोजें और उस व्यक्ति के सभी फ़ोटो, पत्र, संदर्भ को हटा दें जिसे आप रोकना बंद करने का प्रयास कर रहे हैं। यदि आपके पास एक पत्रिका है जिसमें आप व्यक्ति के बारे में लिखते हैं, तो एक पूरी तरह से नई पत्रिका शुरू करें- व्यक्ति के बारे में लिखने की कोशिश न करें
    • निकालें नष्ट करने से अलग है जब तक आप भविष्य में किसी भी व्यक्ति को अपने जीवन के किसी हिस्से में नहीं चाहते हैं, तब तक वस्तुओं या यादों को नष्ट न करें। जब आप बूढ़े होते हैं और आपसे प्यार करते हैं और आपको वापस प्यार करते हैं, तो यादों के बारे में सोचने में मजेदार होगा।
  • चित्रित एक गाइ आपको बताओ लव लव 10
    3
    एक सहयोगी खेल बनाएं एक एसोसिएशन गेम आपके मस्तिष्क को उस व्यक्ति को उस श्रेणी में जोड़ने के लिए एक ठाठ नाम है जो खराब है या जिसे आप पसंद नहीं करते हैं। अल्पावधि में, यह उस व्यक्ति के कुछ हिस्सों के बारे में सोचने में आपकी मदद करेगा जो आप के साथ जुनून रखने वाले व्यक्ति के भागों के बजाय पसंद नहीं करते हैं।
    • एसोसिएशन के खेल की चाल सिर्फ जब आप उस व्यक्ति के बारे में सोचते हैं तब कुछ बुरा सोचते हैं। पहली बात जो आपके दिमाग में आती है जब आप उस व्यक्ति के बारे में सोचते हैं जिसके साथ आपको जुनून होता है? शायद एक अच्छी बात है, है ना? इसके बजाय, कुछ बुरा सोचने का प्रयास करें
    • वह व्यक्ति कभी नहीं स्नान करता है, अहंकार या घमंड से काम करता है, बहुत मेकअप का उपयोग करता है, वह जो भी कहता है, खेल खेलता है, आदि नहीं करता है? आपके लिए जो कुछ भी बदतर है, उस पर ध्यान दें। मतलब न हो, बस इसे अपने मन में छोड़ दें, ताकि जब भी आप उसे / रिला के बारे में सोचें, तो आप पहले कुछ बुरा सोचते हैं।
      • आमतौर पर लड़कों के साथ जुड़े कुछ बुरे गुण: बहुत अहंकारी, अभिमानी या orgulhoso- उसकी उपस्थिति पर अन्य जन का लाभ बहुत ध्यान केंद्रित लेता है अन्य जन के साथ अच्छी तरह से काम नहीं करता नहीं दिखा सम्मान या शिक्षा-है के बारे में कोई जिज्ञासा विश्व भी साथ पागल पैसे और सेक्सिस्ट सेक्स और महिलाओं की तिरस्कारणीय - अविश्वसनीय है
      • आमतौर पर लड़कियों के साथ जुड़े कुछ खराब गुण: (। सेलिब्रिटी, मेकअप, आदि) बहुत बहुत fofoqueira- तुच्छ बातों पर ध्यान केंद्रित - जोखिम नहीं है, न ही यह नहीं aventureira- humor- भावना है "नकली" है और उसकी भी money- नहीं से ग्रस्त पसंद करने के लिए हर कोई चाहता आप जानते हैं कि कैसे लड़कों के साथ बाहर जाना है
  • विधि 2
    नया अवसर बनाना

    पिक्चर शीर्षक विश्वास खुद में कदम 7
    1
    एक नया शौक है अगर आप अभी भी उस व्यक्ति से ग्रस्त हैं, तो यह हो सकता है कि आपके मन में घूमने जाने के लिए बहुत समय हो। यह भयानक नहीं है, लेकिन यह संभवतया आपको दिवारों के लिए बहुत अधिक संभावनाएं दे रही है आपको पता है कि आप खुश करता है और आप व्यस्त हो जाता है, या पूरी तरह से नया कुछ का पता लगाने में कुछ डिपिंग से एक नया शौक चुनें!
    • आप एक लड़की हैं, लंबी पैदल यात्रा, सर्फिंग, मिट्टी के बरतन, सवारी, समुद्री जीव विज्ञान, फैशन, फोटोग्राफी, लेखन, बागवानी, स्केटिंग, मॉडलिंग, या शिल्प पर विचार करें। जो कुछ भी आपको रखता है वह अच्छा है। कुछ चुनने के बारे में चिंता न करें जो केवल पुरुषों को करना चाहिए।
    • यदि आप एक व्यक्ति हैं, तो साइक्लिंग, रेसिंग, हाइकिंग, सर्फिंग, राफ्टिंग, लैंडस्केपिंग, शतरंज, आर्किटेक्चर, कैम्पिंग, लेखन, फ़ोटोग्राफ़ी, रोबोटिक्स या बाड़ लगाने का विचार करें। कुछ भी जो आपको सक्रिय रखता है वह अच्छा है क्या तुम पर मुड़ता है, भले ही यह पारंपरिक रूप से कुछ लड़कियों के लिए आरक्षित है
    • खुद के लिए आगे आए। स्वयंसेवा महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपको दिखाता है कि आपके पास कितना है यह आपको यह महसूस करने के लिए मजबूर करता है कि आपकी छोटी समस्या - किसी और के साथ अपने जुनून को रोकने की कोशिश कर रहा है - एक बहुत ही विशेषाधिकार प्राप्त समस्या है
  • एक निराश प्रेमी के चरण 17 में सहायता के लिए शीर्षक चित्र
    2
    अपने दोस्तों में अपने आप का समर्थन करें आपकी मदद करने के लिए आपके दोस्त हैं अच्छा समय और बुरे में वे आपको सलाह देते हैं, साथ ही कंधे को आराम देते हैं अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना, उनके साथ खुश रहें अपने कमरे में बंद न रहें, उन लोगों से अलग रहें जो आपके पास रहना चाहते हैं।
  • पटकथा शीर्षक चरण 5 बुलेट 2 देखें



    3
    यदि आवश्यक हो तो बदला ले लो मैं शारीरिक अर्थों में इसका मतलब नहीं है इसका मतलब यह है कि आपको उस व्यक्ति को दिखाने के लिए सब कुछ करना चाहिए जिसे आपको अब और परवाह नहीं है कभी-कभी आप अपने सामान्य राज्य में स्वयं होने के द्वारा इसे प्राप्त कर सकते हैं व्यक्ति को प्रभावित करने की कोशिश करना बंद करो अगर आपने इसे पहले किया था। इसके बजाय, उन चीजों को करना शुरू करें जो आप क्या करना चाहते हैं, कपड़े पहनना, जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, ऐसे खेल करते हैं, जो आपको पसंद हैं, संगीत की तरह सुनो, और इतने पर।
  • एक हवाई अड्डे के चरण 1 पर हैंडल लांग लेओवर शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    एक यात्रा ले लो अगर ऐसा संभव नहीं है तो अब तक ऐसा नहीं होना चाहिए। कई लोगों ने, कुछ समय के एक गोलमाल के बाद करने के लिए "एक नए अंदाज़ में" ले भारत या दक्षिण अमेरिका जैसे स्थानों के लिए जा रहा है। इन स्थानों बहुत दूर और महंगी यात्रा करने के लिए कर रहे हैं, तो यह संभव नहीं हो सकता है। लेकिन एक जगह ढूंढें जो आपके दिल में खास है
    • एक ऐसी जगह पर जाएं जहां आप कभी भी पहले नहीं थे जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, यह यात्रा के लिए बहुत दूर या महंगी नहीं है। जब तक आप वहां जाने में रुचि रखते हैं, तब तक यात्रा किसी के साथ जुनून को रोकने का एक शानदार तरीका हो सकता है
    • स्थानीय लोगों से बात करें, समुदाय से जुड़ें और मज़ा लें। जब आप यात्रा करते हैं, तो अपने "नए स्वयं" पर ध्यान केंद्रित करें यह "नया आत्म" सीखने के लिए उत्साहित है, बाजार से गुजर रहा है और नए अनुभवों को देखना चाहता है। यदि आप लोगों से मिलने के लिए बाहर नहीं जाते हैं, तो यात्रा का क्या फायदा है?
  • पटकथा शीर्षक चरण 5 बुलेट 1 सुनें
    5
    आपको आवश्यक समय ले लो याद रखें: भूलने का समय लगता है किसी को दूर करने में कई सालों लग सकते हैं लेकिन यह आसान हो जाता है जीवन कभी आसान नहीं होता है, लेकिन जितना अधिक आप समझते हैं, और जितना बेहतर आप अपने बारे में समझते हैं उतना आसान होगा। जल्द ही, आप पीछे देखेंगे, हंसते हैं, और खुद से पूछिए, "मैं क्या सोच रहा था?!"
  • विधि 3
    अपनी आदतों को बदलने

    चित्र शीर्षक से लोगों से बात करें चरण 3
    1
    यदि संभव हो तो व्यक्ति को उसी स्थान पर रहने से बचें व्यक्ति से बचना आपके शरीर और मन को बताने का एक अच्छा तरीका है कि दुनिया में कई अन्य लोग हैं जो आपका ध्यान प्राप्त कर सकते हैं। क्योंकि यह सच है: वहाँ कई अन्य लोगों को बाहर हैं, और आपके पूरे जीवन को एक व्यक्ति के चारों ओर घूमना नहीं है
    • हो सकता है कि आप उस व्यक्ति के साथ स्कूल में हों या किसी गतिविधि में शामिल हों जितना भी हो सके उतना व्यक्ति से बचें। दोपहर के भोजन पर व्यक्ति के साथ बैठो मत, उसी परियोजनाओं के लिए साइन अप न करें जब भी संभव हो, अलग समय पर किसी भिन्न स्थान पर रहें।
    • अपने आप को उन परिस्थितियों में न रखें जहां आप एक-दूसरे में चल सकते हैं यदि वह गर्मी के दौरान कई शो चला जाता है, तो इसके बजाय टेनिस खेलने जाएं। यदि वह शनिवार को मॉल का शिकार करती है, तो सप्ताह के दौरान ही खरीदारी करें।
    • यदि आपको एक ही स्थान पर एक व्यक्ति के रूप में रहने के लिए मजबूर किया जाता है, या वास्तव में इसमें टक्कर हो, तो बस मुस्कुराएं, यदि आवश्यक हो तो बातचीत को फेंक दें, और छोड़ने का बहाना बनाएं "क्षमा करें, मेरे दोस्त को होमवर्क में मदद की ज़रूरत है," या कुछ और, आसानी से काम कर सकता है।
  • चित्रित किया गया शीर्षक बिना किसी एक प्रकार का प्यार चरण 3
    2
    व्यक्ति को अनदेखा करें बात करने की कोशिश न करें या न ही उसे देखो। यह निश्चित रूप से आपके विचारों को नियंत्रित करना मुश्किल है, लेकिन जब वह व्यक्ति आपके लिए कुछ नज़र रखता है या आस-पास करता है, तो कुछ और या किसी अन्य जगह पर ध्यान देने की कोशिश करें। आप किसी को भूल नहीं करेंगे जिसके लिए आपको बस रोल देकर जुनून हो।
  • आपका संपूर्ण व्यक्तित्व चरण 6 बुलेटलेट बदलें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक नकारात्मक सुदृढीकरण खेल बनाओ यह एसोसिएशन के खेल की तरह है, केवल इस बार इसमें वास्तव में मानसिक रूप से मानसिक रूप से कुछ शारीरिक शामिल है। देखो अगर यह आपके लिए काम करता है
    • अपनी कलाई के आसपास एक ढीली इलास्टिक बैंड रखो। हर बार जब आप इस व्यक्ति के बारे में सोचते हैं, लोचदार बैंड को खींचें जिससे कि वह आपकी कलाई के अंदर घुस जाए। यह उन लोगों के लिए काम करता है जो धूम्रपान छोड़ना चाहते हैं। एक जुनून सोच की आदत है (सोच का एक निश्चित तरीका) कि आप नकारात्मक सुदृढीकरण के साथ तोड़ सकते हैं, अर्थात, आपकी कलाई पर लोचदार टेप का दर्द। जल्द ही आप देखेंगे कि आप उस व्यक्ति के बारे में कितनी बार सोचेंगे। यह प्रगति है!
  • युक्तियाँ

    • इस व्यक्ति को पाठ संदेश न भेजें एक छोटे से `हानिरहित` संदेश आपके कार्य की पूरी विफलता की ओर इशारा कर सकता है, जब उसे नजरअंदाज किया जाए दर्द भयानक होगा और आप केवल स्थिति के बारे में बहुत ज्यादा सोचेंगे और आप व्यक्ति को भूल नहीं पाएंगे।
    • दोस्तों और परिवार के साथ लटका, वास्तव में आप इन चीजों के बारे में सोचना बंद कर सकते हैं और शायद आपकी मदद भी कर सकते हैं। पर्याप्त सोसायटी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com