IhsAdke.com

कैसे एक दोस्त के साथ मित्रता के अंत के साथ सौदा करने के लिए

दोस्ती का अंत और भी अधिक दर्दनाक हो सकता है, जब यह आपका सबसे अच्छा दोस्त है जो इसे खत्म करने का फैसला करता है। इस सदमे से उबरने में बहुत समय लग सकता है, लेकिन याद रखें कि उस समय आपके बारे में अधिक चिंता करना और अपनी भावनाओं पर ध्यान देना सामान्य है। अपने आप को नुकसान उठाने की अनुमति दें, व्यस्त रहने के तरीके ढूंढें, नई गतिविधियां शुरू करें और सामाजिक जीवन बनाए रखने का प्रयास करें। आप इस कठिन परिस्थिति को दूर कर सकते हैं और शायद यह आपको मजबूत भी कर सकता है

चरणों

विधि 1
अपनी भावनाओं से निपटना

एक सर्वश्रेष्ठ दोस्त के साथ डील शीर्षक चित्र अच्छा कदम के लिए मैत्री काटना 1
1
अपने आप को नुकसान महसूस करने की अनुमति दें यह उदास होना सामान्य है। हम लोगों के साथ सहानुभूति रखते हैं और समर्थन करते हैं जब वे डेटिंग से पीड़ित हैं, लेकिन हम आमतौर पर ऐसा नहीं करते हैं जब दुख होता है एक दोस्ती का अंत, जो अक्सर अधिक दर्दनाक हो सकता है
  • समझें कि आप एक नुकसान का सामना कर रहे हैं और इस दुख को दूर करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे प्रकट करने की अनुमति दें आप पीड़ित हो सकते हैं, लेकिन उन भावनाओं को बाहर निकालने से आपको बेहतर महसूस होगा और आपको उदासी पर काबू पाने में मदद मिलेगी। ऐसा करने का एक तरीका यह है कि रोने से डरो न रहें, अगर आपको ऐसा लगता है।
  • उदासी अचानक वापस आ सकते हैं शायद आप अच्छा महसूस कर रहे हैं लेकिन कुछ ने आपको अपने मित्र की याद दिला दी और अब सभी उदासी वापस आ गई है, उदाहरण के लिए। यह सामान्य है और समय के साथ कम बार घटित होगा।
  • याद रखें कि दुख प्रत्येक व्यक्ति में अलग ढंग से प्रकट होता है। संभवतः सबसे स्वाभाविक तरीके से अपने सबसे अच्छे दोस्त के नुकसान के कारण उस शोक से बचने के लिए अपना समय दें। इस प्रक्रिया के दौरान, अपना सामान्य दिनचर्या बनाए रखने का प्रयास करें। हर दिन व्यायाम करें और आपको बेहतर महसूस करने में मदद करने के लिए मित्रों और परिवार से बात करें।
  • मनोवैज्ञानिक के साथ बात करने में भी मदद मिल सकती है यदि आप इस दुख को दूर करने और महसूस करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो यह समय के साथ सुधार नहीं कर रहा है, एक मनोवैज्ञानिक का दौरा करने पर विचार करें, चाहे स्कूल में या क्लिनिक में।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील विद द बेस्ट फ्रेंड कटिंग द मैरेंशिप फॉर क्वॉर्ग चरण 2
    2
    दृढ़ रहें दोस्ती का नुकसान किसी व्यक्ति के जीवन पर बहुत प्रभाव डाल सकता है। हालांकि, कभी-कभी लोग आपको आराम करने की कोशिश करके बुरा चीजें कह सकते हैं। अपनी भावनाओं को दूसरों के द्वारा तुच्छ नहीं होने दें
    • अगर कोई कहता है, "आपको इतनी दुखी होना नहीं पड़ता है, यह किसी की मरे हुए नहीं है!" आप जवाब दे सकते हैं, उदाहरण के लिए, "मुझे पता है कि आप मुझे चीजों को अलग तरह से देखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मैं अभी खो गया हूं सबसे अच्छा दोस्त इस माध्यम से जाना मेरे लिए बहुत मुश्किल है, इस तरह से, मुझे विश्वास है कि आपको मुझे इस पीड़ा के क्षण के माध्यम से जाने की अनुमति देनी चाहिए। "
  • चित्र शीर्षक के साथ डील विद द बेस्ट फ्रेंड कटिंग द मैरेंशिप फॉर क्वॉर्ग 3
    3
    थोड़ा आराम करो आराम करने और उन भावनाओं से निपटने के लिए समय निकालें लग सकता है कि जीवन कठिन हो गया है और आप अधिक उदास या निराश महसूस कर सकते हैं। यह अभी सामान्य है।
    • ऐसी चीजें करें जो आपको बेहतर महसूस करती हैं जो कुछ आप का आनंद लेते हैं वह अभी सबसे अच्छा विकल्प है। एक बाइक की सवारी, परिवार के साथ एक अच्छी फिल्म, चर्च युवा समूह या आराम से स्नान के साथ एक बैठक महान विकल्प हैं
    • ऐसी चीजें करें जो आपको मानसिक, शारीरिक, सामाजिक, या आध्यात्मिक स्वास्थ्य में सुधार करने में मदद करें। वे सभी स्वयं का ख्याल रखने के तरीके होंगे ऐसी व्यक्तिगत देखभाल करने का आदर्श तरीका प्रत्येक व्यक्ति के लिए भिन्न होता है सोचें कि क्या सुधारने में आपकी क्या मदद कर सकती है, चाहे वह दोस्तों के साथ नृत्य करने के लिए पढ़ना, शाम को बाहर कर ले,
  • एक सर्वश्रेष्ठ दोस्त के साथ डील शीर्षक वाला चित्र, अच्छा चरण 4 के लिए मित्रता काटना
    4
    आप क्या महसूस कर रहे हैं इसके बारे में किसी से बात करें किसी और दोस्त, परिवार के सदस्य, कॉलेज मनोवैज्ञानिक, या अन्य विश्वसनीय व्यक्ति की तलाश करें अस्वीकृति से निपटना मुश्किल है, इसलिए आपके पास किसी के पास इस समय बहुत महत्व होगा।
    • कोई ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जो आप पर भरोसा करते हैं जो अच्छे श्रोता हैं। आप कह सकते हैं, "क्या आप सोचते हैं कि अगर मैं वेंट करूँगा? मैं कार्ला के साथ मेरी लड़ाई के बारे में बहुत उदास हूँ। वह अब मेरा दोस्त नहीं बनना चाहती।"
    • यदि आपको डर है कि आपका पूर्व मित्र आपको पता चलेगा कि आपने काउंसलर को क्या बताया, तो उस व्यक्ति से बात करने की कोशिश करें जो आपके सामाजिक मंडली के बाहर है या किसी दूसरे स्कूल में पढ़ रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील विद द बेस्ट फ्रेंड कटिंग द मैरेंशिप फॉर गॉड चरण 5
    5
    चीजों को अलग तरह से देखने की कोशिश करें हो सकता है कि आप मित्रता के बारे में तर्कसंगत सोचने के लिए तैयार नहीं हैं, तो अपना समय ले लो। जब आप तैयार हैं, तो इसके बारे में सोचने के लिए कुछ समय लें और अपने आप से पूछे जाने वाले कुछ चीज़ों को ढूंढें, "मैंने क्या सीखा है या मैं एक सबक के रूप में सीख सकता हूं?" या "मेरी मित्रता समाप्त क्यों हुई?"
    • इस दोस्ती से तैयार किए जा सकने वाले पाठों की तलाश करें आपके मित्र ने आपको क्या सिखाया? शायद आप उदार होना सीखना है या सॉकर की गेंद को किक करने के लिए सीखा है, या शायद सीखना ही अच्छी चीजों से नहीं आया है। कभी-कभी कठिनाइयों में सबक सीखते हैं अब कौन जानता है कि आप यह नहीं समझते कि रिश्ते को कैसे गलत बनाया गया है, जिससे आप भविष्य में फिर से यह होने से बचने में मदद कर सकते हैं।
    • कभी-कभी दोस्तों को स्वाभाविक रूप से जीवन के परिवर्तनों से अलग होता है। शायद आप अपने बचपन में सबसे अच्छे दोस्त हैं और उच्च विद्यालय द्वारा लाये गए बदलावों ने आपको अलग कर दिया है यह कुछ आम है, लेकिन यह कई लोगों के लिए दर्दनाक है
  • चित्र शीर्षक के साथ डील विद द बेस्ट फ्रेंड कटिंग द मैरेंशिप फॉर गॉड चरण 6
    6
    एक पत्र लिखें जो कभी भी वितरित नहीं किया जाएगा। आपके मित्र को एक पत्र लिखने का अच्छा विचार हो सकता है जिससे आपको लगता है कि आपको क्या लगता है। वह कभी भी जो उन्होंने लिखा है पढ़ नहीं पाएगा, लेकिन वह उसे किसी भी तरह मदद कर सकता है। पत्र लिखने के बाद, इसे खुद से जोर से पढ़ें और इसे दफनाने या इसे जला दें ताकि उन बुरे भावनाओं को व्यक्त किया जा सके।
    • किसी को भेजने के बिना किसी को एक पत्र लिखना व्यक्ति के साथ बातचीत के रूप में एक ही मनोवैज्ञानिक लाभ का कारण बनता है। यह तकनीक भी अधिक महत्वपूर्ण है अगर आपका मित्र फिर से आपसे बात नहीं करना चाहता है इससे आप इस कहानी को समाप्त कर सकते हैं।
    • आप पत्र को एक डायरी या किसी अन्य निजी स्थान में लिख सकते हैं, जो आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए पूरी तरह से आरामदायक महसूस कर सकते हैं।
  • एक सर्वश्रेष्ठ दोस्त के साथ डील शीर्षक चित्र अच्छा कदम के लिए मित्रता काटना 7
    7
    जीवन के सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करें दोस्ती खोना मुश्किल और दुखद है, लेकिन जीवन में दूसरी चीजों के बारे में सोचें जो आपको ताकत दे सकती हैं। वे परिवार, मित्र, गतिविधियां जो आप चाहें, प्रकृति या विश्वास हो सकते हैं
    • कृतज्ञता और अच्छे से खेती करें एक आभार पत्रिका बनाने के लिए.
    • प्रार्थना करो या अभ्यास ध्यान आपको संतुलित, शांत और आशावान रहने में मदद करने के लिए
    • दिन के दौरान अधिक प्रेरित महसूस करने के लिए ऑनलाइन टेड के प्रेरक व्याख्यान देखने की कोशिश करें।
    • एक समूह में शामिल हों जहां आप सकारात्मक लोगों से घिरे हुए हैं और नए दोस्त बनाते हैं। यदि आप पढ़ना पसंद करते हैं, उदाहरण के लिए, एक पुस्तक क्लब में शामिल हों
  • विधि 2
    व्यस्त रखना

    एक सर्वश्रेष्ठ दोस्त के साथ डील शीर्षक चित्र अच्छा कदम के लिए मित्रता काटना 8
    1
    रचनात्मक रहें इस दुखद समय के दौरान अपने आप को कब्जा रखने का एक बढ़िया तरीका है रचनात्मक गतिविधि में संलग्न होना। अपने आप को रचनात्मक रूप से व्यक्त करने से आप एक ऐसी गतिविधि पर अपनी सारी ऊर्जा को ध्यान केंद्रित कर सकेंगे जिससे दूसरों को आपकी भावनाओं को समझना और पहचानना पड़े।
    • शायद आपके पास एक कलात्मक क्षमता है जिसे आप बेहतर बनाना चाहते हैं। पेंटिंग, नृत्य या कविता के माध्यम से आपको जो कुछ महसूस होता है उसे व्यक्त करने पर ध्यान दें।
    • आप कुछ नया प्रयास करने के लिए इस अवसर को भी ले सकते हैं यदि आप हमेशा से सीखना चाहते हैं कि कैसे चित्रण करना है, उदाहरण के लिए, कुछ ऐसे पाठ्यक्रम की तलाश करें जो आपको इस क्षमता को विकसित करने में सहायता कर सकें।
    • एक मित्र को ढूंढें, जो कलात्मक कौशल है और सलाह मांगिए आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "मैं कैसे रंगना सीखना चाहता था क्या आप मुझे कुछ सुझाव दे सकते हैं? "
  • एक सर्वश्रेष्ठ दोस्त के साथ डील शीर्षक वाला चित्र



    2
    स्वयंसेवक. जो किसी की ज़रूरत है उसकी मदद करना उनकी समस्याएं बहुत सरल लग सकता है कुछ स्थानीय संगठन ढूंढें जो एक ऐसा कारण की वकालत करता है जो आपको लगता है कि उचित है और भाग लेता है
    • आप संगठन की सहायता कर सकते हैं जितना यह तुम्हारी मदद कर सकता है आप कुछ अच्छा करने के बारे में अच्छा लगेगा और आप अपने प्रयास को मान्यता प्राप्त करेंगे।
    • आप एक नया कौशल सीख सकते हैं जो स्कूल या काम पर आपकी मदद कर सकता है। स्वयंसेवा पाठ्यक्रम के लिए एक सकारात्मक बिंदु भी है और दुनिया भर के प्रमुख विश्वविद्यालयों में पदों के लिए प्रतिस्पर्धा करता है।
  • एक सर्वश्रेष्ठ दोस्त के साथ डील शीर्षक चित्र अच्छा कदम के लिए मैत्री काटना 10
    3
    एक नया क्लब या गतिविधि में शामिल हों कुछ करने के लिए दोस्ती के अंत से आपका ध्यान हटा दिया जाएगा और आपको अनुमति देगा नए दोस्त बनाओ. स्कूल या कॉलेज में एक समूह में शामिल होने पर विचार करें, जिसने हमेशा आपका ध्यान पकड़ा है या कुछ समूह शारीरिक गतिविधि का प्रयास किया है। जिन लोगों की समान हितों की बैठक होती है, वे नई दोस्ती शुरू करने का एक बढ़िया तरीका है।
    • हो सकता है कि आपके पूर्व मित्र ने आपको कुछ गतिविधियों में भाग लेने से निराश किया। अब उन्हें मौका देने का सही समय होगा। यदि आपके पूर्व मित्र ने आपको खेलों में भाग लेने के लिए कभी भी प्रोत्साहित नहीं किया है, लेकिन आप हमेशा यह सोचते हैं कि रेसिंग टीम का हिस्सा बनना कैसा होगा, इस मौके पर वह ऐसा कुछ करने की कोशिश करें जो उसने कभी अनुमोदित नहीं किया।
    • नए सहयोगियों से बात करें और पूछें कि क्या वे आपके साथ बाहर जाना चाहते हैं। आप कह सकते हैं "वाह, मुझे बहुत भूख लगी है! क्या आप रिहर्सल के बाद रात के खाने के लिए बाहर जाना पसंद करेंगे?"
  • एक सर्वश्रेष्ठ मित्र के साथ डील शीर्षक वाला चित्र
    4
    परिवर्तन करें अपने जीवन में कुछ बदलाव करने का मौका लें कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर यह कुछ नया है या नज़र में कोई परिवर्तन है, तो अपने पूर्व मित्र को छोड़े गए नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा पाने की कोशिश करें और फिर से शुरू करें।
    • आप आखिरकार बाल कटवाने में उस बड़े बदलाव को बना सकते थे जो कि आप महीनों के लिए सोच रहे थे या अलमारी का पुनरुद्धार करने के लिए बस कपड़े के नए टुकड़े खरीदते हैं।
    • आप एक नया कौशल सीखने की कोशिश कर सकते हैं या दिलचस्प लोगों के नए समूह के साथ लटका कर सकते हैं।
  • विधि 3
    एक मिलनसार जीवन बनाए रखना

    एक सर्वश्रेष्ठ दोस्त के साथ डील शीर्षक चित्र अच्छा कदम 12 के लिए मैत्री काटना
    1
    शिक्षा को जारी रखें आप अपने पूर्व मित्र को नियमित रूप से देख सकते हैं और उसके साथ बातचीत करना आवश्यक हो सकता है। अपनी शिक्षा और सम्मान रखें, भले ही आप पीड़ित हैं उसके साथ बात करना जरूरी नहीं है, लेकिन आपको सभ्यता बनाए रखना है
    • यदि आप उसे विद्यालय के हॉल में मिलते हैं तो उसे नमस्ते कहें। यह शायद अजीब होगा, लेकिन यह दिखाएगा कि आप अधिक परिपक्व व्यक्ति हैं।
    • यदि आप उसके पास होने पर भावुक होने लगते हैं, तो जगह से बाहर निकलने का रास्ता ढूंढें। कमरे छोड़ें और अपने सेल फोन या किताब से विचलित हो या दूसरों से बात करें
  • चित्र शीर्षक के साथ सबसे अच्छा दोस्त के साथ डील अच्छा कदम के लिए मित्रता काटना 13
    2
    पूर्व मित्र के साथ बुरा बोलने से बचें। हो सकता है कि अब आप जो भी चाहते हैं, वह इस बात पर ध्यान देना है कि आपको क्या हुआ है। इसके लिए, उस व्यक्ति की तलाश करें जो अपने आपसी मित्र नहीं है। जब आप उन लोगों के करीब हैं जो उसके दोस्त हैं, तो कुछ भी बुरा के बारे में बात करने से बचें, क्योंकि वह संभवत: पता होगा।
    • यदि कोई व्यक्ति आपके बीच क्या हुआ पूछता है, तो ऐसा कुछ कहें, "हम अब दोस्त नहीं हैं मैं अभी भी बहुत दुखी हूं कि क्या हुआ और मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। "
    • अपने दोस्तों को एक तरफ चुनने के लिए मजबूर न करें यदि आप चाहें, तो बताएं कि क्या हुआ, लेकिन दूसरे पर दोष डाले बिना ऐसा करने की कोशिश करें। आप कह सकते हैं, "वह पहले से ही अपना मन बना चुका है, लेकिन मैं इसके बारे में उसके बारे में बीमार नहीं बोलना चाहता हूं। मैं उदास हूँ, लेकिन मैं कुछ भी नहीं कर सकता हूं। " आप उन लोगों के साथ अलगाव के बारे में बात करने से बचना चाहिए, जो उसके साथ दोस्त हैं। बस कुछ कहें, "मैं इसके बारे में बात करने में सहज महसूस नहीं करता" और विषय को बदलता हूं।
    • हर समय क्या हुआ, इसके बारे में बात न करें। आपके मित्र जल्द ही आपकी शिकायत सुनवाई के थक गए होंगे यदि आपको इस माध्यम से सहायता करने के लिए किसी की ज़रूरत होती है, तो संभवतः एक मनोवैज्ञानिक या अन्य विश्वसनीय व्यक्ति को ढूंढना है जो आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील विद द बेस्ट फ्रेंड कटिंग द मैरेंशिप फॉर चाउग चरण 14
    3
    सामाजिक नेटवर्क से दूर हो जाओ सोशल नेटवर्क पर क्या हुआ नजरअंदाज न करें इंटरनेट कभी नहीं भूल जाता है, और आप अपने पूर्व मित्र के बारे में बात करते समय अधिक भ्रम पैदा कर सकते हैं।
    • पोस्ट छुपाएं या सोशल नेटवर्क पर अपने पूर्व मित्र के साथ आपकी दोस्ती तोड़ दें। यह आपको वह सब कुछ देखने के लिए इतनी दुखी नहीं होने में मदद कर सकता है
  • एक सर्वश्रेष्ठ दोस्त के साथ डील शीर्षक वाला चित्र, अच्छा कदम के लिए मित्रता काटना 15
    4
    तय करो कि आप क्या कहने जा रहे हैं। आप अपने पूर्व मित्र को कहीं न कहीं ढूँढ़ने के विचार के बारे में चिंतित महसूस कर सकते हैं, खासकर यदि आप उसे अक्सर नहीं देखते हैं जब आप पाते हैं कि आप क्या कहेंगे, इसके बारे में सोचने से आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में मदद मिल सकती है।
    • रिहर्सल क्या आप क्या कहेंगे जब तक आप एक कुशल तरीके से अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त महसूस न करें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके पूर्व मित्र ने दोस्ती क्यों समाप्त की है, तो इसके बारे में बात करने और कहानी का अंत डालना एक अच्छा विचार हो सकता है। आप पूछ सकते हैं, "लौरा, मुझे पता है कि आप मुझसे और भी बात करना नहीं चाहते हैं। मैं समझता हूं, लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि आपने उस निर्णय को क्यों बनाया। डर मत बोलो, क्योंकि मेरी भावनाओं को चोट पहुंचाने का कोई रास्ता नहीं है, इससे पहले कि आप मुझे अनदेखी कर चुके हैं। " याद रखें कि व्यक्ति जवाब नहीं दे सकता है, इस स्थिति में आपको स्थिति को स्वीकार करने और इसे दूर करने की आवश्यकता है।
  • एक सर्वश्रेष्ठ दोस्त के साथ डील शीर्षक वाला चित्र
    5
    ऐसे दोस्त खोजें, जो आप का सम्मान करते हैं। हालात आपके पूर्व मित्र के साथ बुरी तरह समाप्त हो गए हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास अन्य अच्छे दोस्त नहीं हैं। इस कठिन समय के दौरान लोगों की मदद करने के लिए उनसे संपर्क करें
    • अपने पूर्व मित्र के साथ मैत्री ने आपको यह समझने के लिए सिखाया है कि किसी मित्र में आपके लिए कौन से गुण महत्वपूर्ण हैं। अपने दोस्तों की तलाश करें जिनके पास गुण हैं जिनकी आप प्रशंसा करते हैं या नए दोस्त बनाने की कोशिश करते हैं जो कि उनके मालिक हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपका पूर्व मित्र अन्य लोगों के मजाक का बहुत प्यार करता था और आप इसे कभी पसंद नहीं करते हैं, तो ऐसे दोस्तों और परिचितों की तलाश करें जिनके पास ऐसा व्यवहार नहीं है।
    • आप किसी के साथ दोस्त होने में रुचि रखते हैं, लेकिन अभी तक व्यक्ति को नहीं पता यदि यह मामला है, तो उसे छोड़ने के लिए कॉल करने के लिए पहल करें यह पहले से थोड़ा अजीब हो सकता है, जैसे कि किसी को पहली तारीख तक कॉल करने के लिए अजीब बात है, लेकिन एक नई दोस्ती बनाने के लिए जोखिम का सामना करना पड़ता है।
  • एक सर्वश्रेष्ठ दोस्त के साथ डील शीर्षक चित्र अच्छा कदम के लिए मित्रता काटना 17
    6
    भविष्य के बारे में सोचो यह सोचना मुश्किल हो सकता है कि इस समय क्या आना है, लेकिन यह समझें कि दोस्ती, लोगों की तरह, बढ़ते और बदलते हैं। आप और आपके पूर्व मित्र यह सोच सकते हैं कि रिश्ते वर्तमान में खत्म हो चुके हैं, लेकिन भविष्य में आप फिर से कनेक्ट कर सकते हैं। हो सकता है कि आप फिर से वापस आ रहे हैं या सिर्फ आकस्मिक दोस्त हैं, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात, आपकी बुरी भावनाओं को शायद समय के साथ खत्म हो जाएगा
    • आप भविष्य में फिर से करीब पहुंच सकते हैं। यदि आप जवान हैं, तो शायद उम्र उन्हें पुन: कनेक्ट कर सकती है, क्योंकि लोग आम तौर पर उन लोगों को देखना पसंद करते हैं जो उन्हें फिर से जवान महसूस करते हैं।
    • कुछ बिंदु पर, आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवन फिर से हुआ है, जिससे रिश्ते को फिर से शुरू करने की इच्छा पैदा हो सकती है। उदाहरण के लिए, आप उसी विश्वविद्यालय में प्रवेश कर सकते हैं, एक ही समय में शादी कर सकते हैं या उसी शहर में जा सकते हैं। हम कभी नहीं जानते कि हमारे लिए जीवन क्या है!
    • यदि आप दोस्ती समाप्त होने पर पुराने होते हैं, तो शायद एक संयुक्त गतिविधि या जीवन का एक नया चरण (उदाहरण के लिए, जब आपके बच्चे घर छोड़ देते हैं) कुछ वर्षों में उन्हें एक साथ वापस ला सकते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com