IhsAdke.com

हर किसी से छुपाने के लिए कैसे आप menstruating हैं

मासिक धर्म बहुत व्यक्तिगत है और कभी-कभी उत्तेजनाओं का कारण बनता है कुछ स्थितियों में, आप यह छिपाना चाहते हैं कि आप मासिक धर्म के लिए हैं योजना और तैयारी के साथ, आप इस स्थिति को छिपा सकते हैं। नीचे अधिक जानकारी प्राप्त करें

चरणों

छवि शीर्षक प्रत्येक चरण से अपनी अवधि छुपाएं चरण 1
1
तैयार हो जाओ यदि आप तैयार न हों तो सभी लोग अपनी पैंट में खून देखेंगे सुरक्षा के लिए अपने बैग में अतिरिक्त अवशोषण करें उन्हें एक बैग में रखें जो पारदर्शी नहीं है। यदि आप चाहें, तो उसे एक झीप्लॉक बैग में डालकर नाम दें। इस पाउच को नमी से दूर रखें क्योंकि पेन मिटा सकता है।
  • छवि शीर्षक प्रत्येक चरण से अपनी अवधि छुपाएं चरण 2
    2
    कुत्तों से दूर रहें जब आप माहवारी कर रहे होते हैं, तो कुत्तों को अपने गले में घूमते हैं। ऐसा लगता है जैसे वे जानते थे
  • छवि शीर्षक प्रत्येक व्यक्ति से आपकी अवधि छुपाएं चरण 3



    3
    किसी को मत बताना यदि आप बताते हैं कि कुछ गपशप वाले व्यक्ति सुनेंगे तो एक छोटा मौका होगा। इसे रोकने के लिए, बस कुछ भी मत कहो।
  • छवि शीर्षक प्रत्येक व्यक्ति से अपनी अवधि छिपाना चरण 4
    4
    काले रंग की पैंट पहनें! मौके से अगर आपका लीज़ लीक होता है, तो आप गहरा पैंट में खून छिपा सकते हैं। भूरे रंग का काम नहीं करता - आपको नौसेना नीले या काले रंग का उपयोग करना होगा प्रकाश और लाल रंग से बचें यदि आप लाल रंग की छाया चुनते हैं जो रक्त के समान रंग है, तो आप देखेंगे कि पैंट हल्का या गहरा होगा।
  • छवि शीर्षक प्रत्येक व्यक्ति से आपकी अवधि छुपाएं चरण 5
    5
    अपने आप को रोकें समस्या लीक हो गई है सचमुच। आपको लगा कि आपकी पैंट नीचे आ रही एक गीली जगह है और सीट पर पहुंचने के लिए। जैसे मैंने कहा, काले पैंट पहनते हैं। लेकिन खून से बहने से रोकने के लिए, निम्नलिखित करें:
    • नीचे बैठो, लेकिन नीचे घुटने टेकें ताकि स्पॉट आपके जूते से छिपा हुआ हो। यह केवल तभी काम करता है जब आप अपने जूते धो सकते हैं या यदि आप सफेद जूते नहीं पहन रहे हैं
    • तुरंत खड़े हो जाओ यदि आप खड़े हैं तो यह किसी भी अन्य स्थान पर रिसाव नहीं करेगा। इससे बिंदु को हवा में उजागर किया जायेगा, जिससे यह सूखा होगा।
  • चेतावनी

    • परेशान मत होना सिर्फ इसलिए कि आप मासिक धर्म कर रहे हैं याद रखें कि लड़कियों के लिए यह कुछ स्वाभाविक है और आपको शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। जिन लड़कियों को अपनी अवधि नहीं मिली है, वे आपको परेशान कर सकते हैं, लेकिन यह सिर्फ इसलिए है क्योंकि वे ईर्ष्या करते हैं कि आप पहली महिला बन गए हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com