IhsAdke.com

एक डिस्पोज़ेबल मेनस्ट्राइल कैचर का उपयोग कैसे करें


डिस्पोजेबल मासिक धर्म संग्राहक कई फार्मेसियों और सुपरमार्केट में बेचे जाते हैं। ये एक कंटेनर और पॉलिमर सामग्री से बना एक फर्म की अंगूठी से बना है जो कि कैथेटर्स और बेबी बोतलों में भी उपयोग किया जाता है। वे एक डायाफ्राम की तरह आकार लेते हैं और उन्हें आंतरिक शोषक के रूप में अवशोषित करने के बजाय मासिक धर्म के तरल पदार्थ एकत्र करते हैं।

नींद के दौरान डिस्पोजेबल कलेक्टरों का इस्तेमाल किया जा सकता है, खेल खेलता है, तैराकी या सेक्स कर सकता है। कई महिलाएं अन्य परंपरागत उत्पादों की तुलना में मासिक धर्म पैड पहन सकती हैं - वे गंध को खत्म करते हैं, सूखापन या जलन नहीं करते हैं और एससीटी से संबंधित नहीं हैं। उनका उपयोग करने का तरीका यहां दिया गया है:

चरणों

  1. 1
    पहली बार इसका उपयोग करते समय, अपने खुद के बाथरूम की गोपनीयता सार्वजनिक विश्रामगृह में पसंद करते हैं। इसके अलावा, यहां तक ​​कि अगर आप मासिक धर्म के दिनों में मासिक धर्म के दिनों में मासिक धर्म न होने पर इसे कोशिश करना चाहते हैं, तो आप अधिक स्नेहक बनेंगे। यदि आप घर पर नहीं रह रहे हैं तो यह शांत दिन पर होना बेहतर होगा।
  2. 2
    अपने हाथों को धो लें
  3. 3
    चित्र शीर्षक
    इसकी पैकेजिंग से कई गुना निकालें
  4. 4
    आराम करो और कम मांसपेशियों को संकोच न करें। यह दर्दनाक या सम्मिलित करना मुश्किल हो सकता है। (सम्मिलन के दौरान आपके चालचलन को ध्यान में रखते हुए वास्तव में मदद मिल सकती है।) धीरज रखो - पहली बार हमेशा सबसे कठिन होता है, इसलिए आपको समस्याएं नहीं छोड़ें।
  5. 5
    एक आरामदायक स्थिति में रहें जब आप शौचालय में होते हैं तो आप कलेक्टर को लगाने का प्रयास कर सकते हैं। आप शौचालय या बाथटब के किनारे पर एक पैर रखकर शावर या बाथ में झुकने का प्रयास कर सकते हैं, या फर्श पर झूठ बोलकर और पैरों को अलग कर सकते हैं।
  6. 6
    अपने ग्रीवा को ढूंढें अपनी योनि के अंदर एक उंगली रखें और ग्रीवा के लिए देखो, जो आपकी नाक की नोक की तरह दिखता है। यह बीच में एक झटका के साथ एक फ्लैट स्थान है कलेक्टर के लिए ठीक से काम करने के लिए, इसे आपके गर्दन के पीछे झुका जाना चाहिए, ताकि आपको यह पता होना चाहिए कि यह कहाँ खड़ा है।
  7. 7
    कई गुना को सम्मिलित किया जाना चाहिए।
    सुनिश्चित करें कि कई गुना खुलने का सामना करना पड़ रहा है।
  8. चित्र शीर्षक



    8
    अंगूठी को कस लें ताकि आकार चिकनी से ठीक से बदल जाए।
  9. 9
    "डेटा-href =" / छवि: अपरिभाषित_90 9 74.jpg? अजाक्स = सचैड = 37464 ">"src =" https://ihsadke.com/images_en/6/6c/Undefined_90974.jpg "चौड़ाई =" 250 "ऊंचाई =" 173 "वर्ग =" whcdn ">
    कई गुना डालें।
    अपने होंठ अलग करें और दूसरी ओर अपनी योनि खोलने का पता लगाएं। फिर, सिंक को सिरे तक खड़ी करना, सीधे नहीं। जहां तक ​​आपको लगता है कि आपका गोद है, जितनी दूर हो सके, जो शायद संभव है, जहां तक ​​आप पुश कर सकें।
  10. 10
    कलेक्टर को नीचे और नीचे डालें जैसा आप इसे डालें, फिर ऊपर की अंगूठी के ऊपर के हिस्से को ऊपर ले जाएं, इसलिए यह आपके ग्रीवा के पीछे हुक होगा।
    यदि कलेक्टर उचित स्थिति में है, तो यह आरामदायक होगा और आप इसे महसूस नहीं करेंगे। कलेक्टर की अंगूठी एक गर्मी संवेदनशील सामग्री से बना है, इसलिए यह आपके शरीर के आकार में फिट होगी। कलेक्टर योनि दीवारों को सील करके काम करता है।
  11. चित्र शीर्षक
    11
    12 घंटे या उससे कम समय के लिए कलेक्टर के साथ रहें आपको इसे पहले से निकालना पड़ सकता है, इसलिए पहली बार जब आप एक बार उपयोग करते हैं तो उसे वापस देख लें। कलेक्टरों के आंतरिक शोषक की तुलना में अधिक क्षमता है, हालांकि, और अगर उन्हें ठीक से इस्तेमाल किया जाता है तो उन्हें ज्यादा रिसाव नहीं करना चाहिए।
  12. 12
    मैनिफ़ोल्ड निकालें
    अपनी योनि के अंदर एक उंगली रखो जब तक आप कलेक्टर के किनारे नहीं लगते। अंगूठी के नीचे अपनी अंगुली को हुक करें और कलेक्टर धीरे धीरे खींचें। स्पिलिंग से बचने के लिए इसे सामना करना जारी रखें। आपको पहले कुछ बार शॉवर में हटाने का अभ्यास करना चाहिए, जबकि आप इसे इस्तेमाल करते हैं, और यह रास्ते में मिल सकता है। यदि कलेक्टर बहुत बड़ा है और आपकी योनि के प्रवेश द्वार को चोट पहुँचाता है, तो दो अंगुलियों का उपयोग छोटे आकार में रखें।
  13. 13
    कुछ टॉयलेट पेपर को छानकर तरल पदार्थ को अवशोषित करने के लिए इसे कंटेनर में रखें। फिर टॉयलेट पेपर में सब कुछ पैक करें, उसे कचरे में डाल दें, अपने हाथों को धो लें और एक नया सिंक डाल दें। या आप कई गुना पुन: उपयोग करना चुन सकते हैं। सफाई के लिए युक्तियाँ देखें

युक्तियाँ

  • डिस्पोजेबल दस्ताने हटाने में सहायता कर सकते हैं अपने हाथ में एक डिस्पोजेबल दस्ताने डालें, इसे अपनी उंगली से निकालना शुरू करें, और जब यह आपके योनि को खोलता है, दस्ताने हटा दें और इसे कांच पर खींचें देखा! उनका हाथ साफ हो गया और कलेक्टर को छोड़ दिया गया।
  • वहाँ पुन: प्रयोज्य मासिक धर्म पैड है जो पिछले वर्षों के लिए है।
  • यदि आप सार्वजनिक टॉयलेट में हैं और सिंक का पुन: उपयोग करना चाहते हैं, तो आप इसे टॉयलेट पेपर से साफ कर सकते हैं और बाद में बेहतर सफाई कर सकते हैं। या आप के साथ अपने वाइप या पानी की बोतल ले। (स्कार्फ आपके हाथों के लिए भी महान हैं।)
  • डिस्पोजेबल मासिक धर्म कलेक्टर एक आकार में उपलब्ध है जो कि ज्यादातर महिलाओं को ध्यान में रखता है। इसके अलावा, तंग जब वे काफी छोटे होते हैं, और यदि आप इसे किसी अंतर्निहित शोषक के साथ तुलना करते हैं, तो यह लगभग समान आकार होता है। हालांकि, यदि आपके पास एक सैगेंग ग्रीवा है, तो वे काम नहीं कर सकते क्योंकि कफ के पीछे गर्दन के आसपास आम तौर पर होता है, और कंटेनर कुछ महिलाओं में बहुत लंबा, पर्ची और रिसाव हो सकता है डिस्पोजेबल कलेक्टर पर किए गए एक अध्ययन में, लगभग 4% महिलाएं इसका इस्तेमाल करने में सक्षम नहीं थीं क्योंकि यह फिट नहीं थी।
  • चित्र हकदार- _ _ _ _ _
    यहां तक ​​कि अगर निर्माताओं की सिफारिश नहीं है, तो आप कई बार इन मैनइफोल्ड का पुन: उपयोग कर सकते हैं। हटाने के बाद, बस कंटेनर को खाली करें और इसे सिंक में कुल्ला (जबकि आपकी उंगलियों के साथ किसी भी अवशेष को रगड़ना)। यदि साबुन का प्रयोग करना है, तो सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह कुल्ला, क्योंकि साबुन आपके योनि के अंदर खमीर संक्रमण का कारण बना सकता है। कई महिलाएं ऐसा करती हैं और कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है - यह आपकी पसंद है

चेतावनी

  • यहां तक ​​कि अगर वे डायाफ्राम की तरह दिखते हैं, नहीं हैं सेक्स में इस्तेमाल होने वाली एक गर्भनिरोधक पद्धति-वे केवल महिला के मासिक धर्म के दौरान जोड़े को एक साफ रिश्ते रखने की अनुमति देगा।
  • कलेक्टरों का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए यदि आप आईयूडी या अंतर्गर्भाशयी उपकरण का उपयोग करते हैं क्योंकि यह आईयूडी के निष्कासन का कारण बन सकता है। हालांकि, कई महिला डीयू के साथ कलेक्टरों का उपयोग करने में सक्षम हैं।
  • कलेक्टरों का उपयोग न करें यदि आप खून देखते हैं तो आप बीमार हो जाते हैं

आवश्यक सामग्री

  • डिस्पोजेबल मासिक धर्म कलेक्टर बॉक्स
  • बाथरूम
  • सिंक
  • यदि आप सड़क पर हैं तो पानी की बोतल या पोंछे
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com