IhsAdke.com

दुर्घटना के बाद जागने के बाद सोने में वापस कैसे जाएं

यह सुबह चार बजे है और आपको कुछ घंटों में उठना होगा। आप अच्छी तरह सो रहे थे, लेकिन कुछ या कोई आपको जाग उठा और अब आप सोने के लिए वापस नहीं जा सकते, चाहे आप कितना मुश्किल कोशिश करें। यदि आप अलार्म घड़ी से डरते हैं, तो यह जानने के लिए जारी रखें कि वापस जाने के लिए कैसे जल्दी से सो जाओ

चरणों

चित्र का शीर्षक गलती से वापस आ जाओ गलती से जल्दी जागने के लिए जल्दी चरण 1
1
चुप्पी में लेटने की कोशिश करो कोई बात नहीं, जहां आप जागते हैं, सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत अधिक शोर नहीं है यह बिस्तर में आराम से रहने और अपरिचित धड़कता है या एक कष्टप्रद पक्षी को बाहर गाते हुए सुनना और भी निराशाजनक हो सकता है। आप तकिया को अपने कानों में डालने की कोशिश कर सकते हैं, या उन्हें रोकने और फिर भी सोने की कोशिश कर सकते हैं।
  • गलती से पटकथा के साथ चित्रित करें
    2
    बाथरूम में जाओ अगर आपको वास्तव में जाना है, तो जाओ अन्यथा जाने की इच्छा दर्दनाक हो सकती है, और आप सो नहीं सकेंगे। बेशक आप बिस्तर से बाहर निकलते हैं, और यह बहुत सहज नहीं होगा, लेकिन जब आप बिस्तर पर थे तो सहज महसूस करते हैं। तब आपको राहत मिलेगी और शायद इसे पछतावा नहीं होगा।
  • चित्र का शीर्षक गलती से वापस आ गया, बाद में आकस्मिक रूप से जागने के लिए जल्दी चरण 3
    3



    अपनी आँखें बंद रखें किसी भी प्रकाश को देखने की कोशिश न करें क्योंकि मस्तिष्क प्रकाश के जरिये इसके परिवेश की व्याख्या करने की कोशिश करते हुए भी कठिन काम करता है। एक नींद का मुखौटा मदद करता है, या कुछ भी जिसके साथ यह आपकी आंखों को कवर कर सकता है। तीन या चार दिशाओं का उपयोग किए बिना, नींद बहुत मुश्किल नहीं है
  • चित्र जिसका नाम अकस्मात जागने के बाद वापस सो जाओ
    4
    नींद के बारे में सोचो सोने के बारे में सोचो, और यह बाकी की तरह है। सोचें कि आप बेहद थके हुए हैं और शक्तिहीन हैं सो जाओ और अपने सिर में थकावट के विचार को ध्यान में रखते हुए आपको नींद लेने में मदद मिल सकती है जब आप इसके बारे में सोचें यदि आप समय-समय पर नल लेते हैं, तो इसे एक और झपकी के रूप में सोचें, एक ही स्थान में होने के बारे में सोचें, जहां आप नल लेते हैं। यदि आप नल नहीं लेते हैं, तो सोचें कि आप अध्ययन / कार्य (पिछले या वर्तमान) के एक कठिन, कठिन दिन के बाद कैसे थक चुके हैं, या जब आप दिन पहले बिस्तर पर गए थे तो आप कितने थके हुए थे।
  • गलती से पटकथा के साथ चित्रित किया जाने वाला पन्ना
    5
    रिलैक्स। कुछ मिनटों के लिए ध्यान करने में बहुत मदद मिल सकती है, वापस सो नहीं जा सकता है शरीर के अप्रकाशित क्षेत्रों में तनाव जारी करते हैं, और थोड़ा या कोई कवर नहीं होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब शांत करने के लिए किसी भी अन्य विधि का ध्यान, या उपयोग करते हैं, तो उन गानों को सुनने की कोशिश करें जो आप वास्तव में आनंद लेते हैं। शांत या नरम गीत जो आप के साथ गा सकते हैं सर्वोत्तम हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपको पर्याप्त नींद आती है, खासकर अध्ययन या काम के दिनों में
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com