IhsAdke.com

कैसे हमेशा खुश रहो करने के लिए

क्या आप हमेशा रेंगते हुए, उदास और निराश हैं? क्या यह हमेशा दुःखी और नकारात्मकता का एक बड़ा काला बादल है? यह बंद करने का समय है! यहां कुछ सरल कदम हैं जिससे आपको इन बुरी भावनाओं से छुटकारा पाने में मदद मिलेगी, बस और प्रभावी ढंग से!

चरणों

इमेज का शीर्षक हर्षित चरण 1
1
एक सकारात्मक दृष्टिकोण से जागृत रहें यदि आप ऊब और दुःख के बादल में जागते हैं, अपनी आँखें चौड़ी करें, तीन बार गहरी सांस लें और मुस्कुराओ (हां, मुस्कान)। इसे जोर से कहते हैं: "आज एक महान दिन होगा।" दिन के लिए योजनाओं के बारे में बात करते रहें: "मेरी नौकरी के रास्ते पर कोई तनाव नहीं होगा," "मैं एक बहुत ही उपयोगी दिन रहा हूँ।" फिर बिस्तर से बाहर निकलें और अपने दिन को सकारात्मक रूप से प्रकट करें देखें
  • इफेक्ट शीर्षक हो हेलोफुल चरण 2
    2
    उन चीजों पर ध्यान न दें जो आपके पास नहीं हैं, बल्कि आप जो भी करते हैं उस पर। गरीब देशों में लोग हैं जो बहुत खुश होंगे यदि उनकी केवल मूल जरूरतों को पूरा किया जाए।
  • इमेज का शीर्षक हर्षित होना चरण 3
    3
    कुछ हरा क्षेत्र खोजें कुछ आप विस्तार से देख सकते हैं - अपने दोपहर के भोजन घंटे पर थोड़ी ही दूरी पर ले लो - लक्ष्य एक फूल, पत्ती, तालाब, पक्षी मिल रहा है। आदर्श उसके हाथ में चादर रखने के लिए, या फूल के अंदर देखो और है कि कुछ तो अद्भुत, तुम क्यों ध्यान दिए बिना लाखों बार खर्च बनाने के लिए विलय जटिल कोशिकाओं के लाखों लोगों के बारे में सोचना है। आप उस पत्ते या फूल से कम अविश्वसनीय नहीं हैं कैसे अद्भुत है पर मुस्कान एक विश्व सौंदर्य से भरा में जीवित होने का।
  • हकीम चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    कुछ करो जिसे आप प्यार करते हैं और उड़ान भरने के लिए समय निकालते हैं। ऐसी चीज़ों के बारे में सोचें जो आपको खुश और पूर्ण महसूस करती है।
  • हकीम चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    लोगों को देखो पूरे दिन, जब आप दूसरों के साथ बातचीत, आँख से संपर्क (यहां तक ​​कि grumpy बस चालक के साथ हाँ,) बनाने के लिए और कहते हैं कि "नमस्ते", "कृपया" और करने के लिए है "धन्यवाद।" जब आप ये बातें कहें तो मुस्कुराओ यह अंततः समय के साथ एक आदत बन जाएगा और यहां तक ​​कि कठिन समय में, दूसरों के लिए मानवता की एक झलक जिन्होंने भी अपनी समस्याओं के साथ संघर्ष कर रहे हैं की पेशकश करेगा।



  • हकीम चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    शराब छोड़ दें जब हम रक्त में शराब से भरे हैं और हमले में आते हैं तो हम सार्थक कनेक्शन नहीं बनाते हैं, क्योंकि अगले दिन आपको मूल्यवान समय बर्बाद करने का कारण होगा। हैंगओवर बिना एक जीवन एक आनन्ददायक और वास्तविक अनुभव हो सकता है।
  • हकीम के चरण 7 में चित्र देखें
    7
    अपने पसंदीदा संगीत को सुनें और पागलों की तरह नृत्य करें। यहां तक ​​कि अगर आप बेवकूफ की तरह दिखते हैं, तो आपको बाद में अच्छा लगेगा। नृत्य केवल तनाव से राहत के लिए अच्छा नहीं है, यह भी एक महान शारीरिक व्यायाम है
  • हकीम चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    रोज़ करने के लिए कुछ खोजें जो कि किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध है उदाहरण के लिए, सबवे पर अपनी जगह की पेशकश करें, अकेले रिश्तेदार को कॉल करें, अपने समुदाय में स्वयंसेवक, एक दोस्त के कुत्ते को पैदल चलने के लिए ले जाएं। दूसरों की मदद करना खुशी का एक अप्रतिम स्रोत हो सकता है
  • हकीम चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक पुराने दोस्त को बुलाओ और एक अच्छा हँसते हैं, या कॉमेडी देखते हैं
  • हकीम के चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    एक शौक खोजें जिसे आप प्यार करते हैं प्यार में गिरने और एक नए शौक पर जयजयकार करने से आप अपने अच्छे मूड को बनाए रख सकेंगे।
  • चित्र हर्षित चरण 11 के शीर्षक से
    11
    आइसक्रीम है यदि सब और विफल रहता है, आइसक्रीम की एक गत्ते का डिब्बा खरीद सकते हैं और एक अच्छी किताब पढ़ने या एक पुराने फिल्म देख घर पर रहते हैं - भूल नहीं है: एक बार एक महीने की तुलना में इस और अधिक करने के निराशाजनक वजन का समस्याएं पैदा कर सकता है, तो अपने आप को नियंत्रित करते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com