IhsAdke.com

कैसे आतंक हमले के साथ सौदा करने के लिए

लगातार भय और आतंक हमलों से पीड़ित रहते हैं? क्या आपको लगता है कि आपका समय समाप्त हो गया है? इस लेख को पढ़ें और आप भविष्य में इन विचारों से बचने में सक्षम हो सकते हैं।

चरणों

चित्र आतंक के साथ आतंक हमलों चरण 1
1
समझे कि आतंक हमलों मन की एक अवस्था हैं। एक आतंक हमले एक बहुत ही भयावह और असुविधाजनक अनुभव हो सकता है, लेकिन बिल्कुल खतरनाक नहीं है आतंक के हमले रोग की स्थिति हैं, न कि बीमारी। केवल कुछ मामलों में, एक आतंक हमले एक और बीमारी का लक्षण है।
  • चित्र आतंक के साथ आतंक हमलों चरण 2
    2
    समझे कि आप अकेले नहीं हैं आतंक विकार एक चिंता विकार है जो कई अन्य लोगों का हिस्सा है।
  • चित्र आतंक के साथ आतंक हमलों चरण 3
    3
    समझ क्या आतंक है आतंक, यह भी कुछ है कि अपने अतीत घटना है कि आप एक घातक स्थिति में डाल को ट्रिगर करने के कारण हो सकता है बस बहुत ज्यादा एड्रेनालाईन आपके शरीर जब यह एक संभव जीवन के लिए खतरा स्थिति का सामना करना पड़ रहा है के माध्यम से चल रहा है। आतंक हमलों शारीरिक हैं आतंक भावनाओं बहुत डरावना हो सकता है, लेकिन भावनाओं आप अपने शरीर से लड़ने या आसन्न खतरे से पलायन करने कह रहे हैं। वे तंत्र हैं जो आपकी रक्षा के लिए विकसित हुए हैं - लेकिन अब, इस समय, कोई वास्तविक खतरा नहीं है एक दूसरे के लिए अपनी आँखें बंद करें, एक गहरी सांस लें और अपने विचारों को तर्कसंगत बनाएं।
  • चित्र आतंक के साथ आतंक हमलों चरण 4
    4
    एक चिकित्सक से परामर्श करें यदि आवश्यक हो तो एक पेशेवर मनोवैज्ञानिक पर जाएं हालांकि, ड्रग्स लेने से पहले ध्यान से अपने विकल्पों पर विचार करें (दवाएं) दवा आत्महत्या की दर में वृद्धि कर सकती है और वास्तव में समस्या को भी बदतर बना सकती है। कभी-कभी लोगों को उच्च खुराक मिल जाता है क्योंकि वे शिकायत करते हैं कि समस्या बदतर हो रही है, जब वास्तव में दवा उनकी समस्याएं बदतर कर रही थी। यह नशे की लत भी हो सकती है और मस्तिष्क की दवाओं के बावजूद अपनी भलाई की भावना पैदा करने की क्षमता को स्थायी रूप से बदल सकता है।
  • चित्र आतंक के साथ आतंक हमलों चरण 5
    5
    जिन लोगों के करीब हैं उन्हें पता चले कि आपको एक समस्या है। दूसरों को परेशान किया जा सकता है यदि आप किसी कारण के बिना हर समय अजीब काम करते हैं। जो लोग भयाक्रांत हमले नहीं था कभी कभी समझ जो लोग आप के बारे में परवाह कर रहे हैं- कठिनाई होती है, तथापि, वे यह आसान उनकी समस्या से निपटने के लिए अगर वे जानते हैं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। अधिक स्पष्ट रूप से संभव-यदि आवश्यक हो तो अपनी स्थिति स्पष्ट करते हैं, इंटरनेट पर जाने के लिए और आतंक हमलों के बारे में कुछ जानकारी मुद्रित करने के लिए प्रयास करें, ताकि वे पढ़ सकते हैं। आपको यह आश्चर्य होगा कि वे कैसे सहानुभूति देंगे।
  • चित्र आतंक के साथ आतंक हमलों चरण 6
    6



    ऐसे परिस्थितियों से बचने की कोशिश न करें जहां आतंक होता है चोरी केवल आपके आतंक को मजबूत करेगा और जितना अधिक आप उससे बचेंगे, उतना ही आतंक से बचने वाली स्थिति उत्पन्न होगी। जब हमले होते हैं, तो भावनाओं से लड़ने की कोशिश मत करो इसके बजाय, आतंक की भावनाएं आती हैं और आपको गुज़रती हैं, और यदि आप उन्हें जाने देते हैं तो वे शीघ्र ही पास करेंगे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के दौरान अपने श्वास पर ध्यान केंद्रित करें।
  • चित्र आतंक के साथ आतंक हमलों चरण 7
    7
    कोशिश करो, जब भी संभव हो, आराम करने की कोशिश कर अपने श्वास को धीमा। यह भी यह सुनिश्चित करने में मदद करनी चाहिए कि ऑक्सीजन की सही मात्रा आपके मस्तिष्क तक पहुंचती है नतीजतन, यह चिंता या आतंक हमले को अधिक तेज़ी से समाप्त करने में मदद करेगा।
  • चित्र आतंक के साथ आतंक हमलों चरण 8
    8
    अपने जीवन में एक दैनिक व्यायाम दिनचर्या शामिल करने का प्रयास करें अपने समग्र स्वास्थ्य में मदद करने के अलावा, आप पाएंगे कि आप आतंक हमलों को बहुत बेहतर नियंत्रित कर सकते हैं
  • चित्र आतंक के साथ आतंक हमलों चरण 9
    9
    गंभीर रूप से आपके संपूर्ण जीवन शैली का विश्लेषण करें नियमित व्यायाम के अतिरिक्त, आपको अपने आहार की जांच करने की आवश्यकता है: क्या आप बहुत अधिक औद्योगिक खाद्य पदार्थ (बकवास) खा रहे हैं? क्या आपके आहार में फाइबर और सब्जियों की आवश्यक मात्रा शामिल है?
  • चित्र आतंक के साथ आतंक हमलों चरण 10
    10
    कुछ आराम प्राप्त करें आराम के लिए महसूस करने के लिए हममें से ज्यादातर को एक अच्छा 7 या 8 घंटे की नींद की ज़रूरत है यह रोज़मर्रा के तनाव के लिए हमारे लिए बेहतर होगा।
  • चित्र आतंक के साथ आतंक हमलों चरण 11
    11
    दवाइयों का प्रिस्क्रिप्शन: इस तरह के ट्राइसाइक्लिक एंटीडिप्रेसेन्ट्स, बीटा ब्लॉकर्स, बेंज़ोडायज़ेपींस, monoamine oxidase (MAO) inhibitors और चयनात्मक serotonin reuptake इनहिबिटर्स (SSRIs) के रूप में पर्चे दवाओं काफी आतंक हमले के प्रकरणों की संभावना को कम। अपने डॉक्टर से संपर्क करें यदि इन प्रकार की दवाएं आपके लिए हैं
  • युक्तियाँ

    • जब आप बेहतर महसूस करते हैं, किसी को मदद मिलती है वहाँ इतने सारे लोग डरे हुए हैं, सभी उम्र के हैं, इसलिए उन्हें अपनी कहानी बताएं। वास्तव में आप बातें करने और अनुभव साझा करने से वास्तव में दूसरों की मदद कर सकते हैं।
    • रिलैक्स। आराम से आतंक हमले के रोगी के लिए चमत्कार कर सकते हैं। खुद के साथ समय व्यतीत करना और इस समय पहली बार अपने बारे में सोचना और किसी और पर नहीं, वसूली में तेजी ला सकता है और अन्य बीमारियों के खिलाफ आपकी रक्षा कर सकता है। सबसे खराब दृश्यों के बारे में सोचना सीखना यह समझना ठीक है कि आपकी वर्तमान स्थिति बहुत मुश्किल है, लेकिन परिप्रेक्ष्य में चीजों को डालने और याद रखना कि यह कुछ क्षणिक बहुत मददगार हो सकता है।
    • जब एक आतंक हमले शुरू होता है, कदम। Faxinar सबसे अच्छा गतिविधियों आप कर सकते हैं में से एक है - कुछ, नियंत्रण की भावना तत्काल स्थिति करने में संतुष्टि की भावना प्रदान करेगा और यह भी एड्रेनालाईन जो आपके सिस्टम में आ रहा है का उपयोग करेगा। एक "लड़ने या उड़ान" जब खड़े द्वारा घुटन अभी भी अभी भी विषाक्त पदार्थों का एक बहुत अपनी मांसपेशियों में छोड़ सकते हैं, ऐंठन और शारीरिक दर्द के कारण। तात्कालिक शारीरिक गतिविधि उन्हें व्यय करेगी, इसलिए आप भौतिक कार्य में आतंक हमले की ऊर्जा का उपयोग करके तेजी से ठीक हो जाएंगे। कुछ भी व्यवस्थित करना कुछ भी नियंत्रित करने में सक्षम होने के अतिरिक्त मनोवैज्ञानिक बढ़ावा देता है इसलिए, यह कड़ी मेहनत और अन्य प्रकार के जोरदार गहरी सफाई को साफ करने का एक अच्छा समय है।
    • जिन लक्षणों का आप अनुभव करेंगे वे आपको लगता है कि आपको दिल का दौरा पड़ रहा है। यह समझ में आता है कि पीड़ित अस्पताल में समाप्त हो सकता है। हालांकि, जब आपको सीने में दर्द होने के लक्षण दिखाई पड़ते हैं, तो उन्हें डॉक्टर द्वारा जांचने के लिए हमेशा सबसे अच्छा होता है

    चेतावनी

    • कैफीन से बचें इससे चिंता बढ़ सकती है
    • स्थिति से निपटने में आपकी सहायता के लिए शराब या ड्रग्स का उपयोग न करें। वे केवल आपके उपचार में बाधा डालेंगे और आपकी समस्याओं को बढ़ाएंगे। स्वीकृति, पेशेवर मदद और शिक्षा बहुत अधिक उत्पादक हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com