IhsAdke.com

कैसे अपनी गाल स्लिम करने के लिए

क्या आप बड़े गाल होने के थक गए हो? हालांकि गाल को खोने का सबसे आसान तरीका वजन कम करना है, आप चेहरे के व्यायाम के सेट करके और अपने आहार का समायोजन करके कुछ परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि आपके गाल को कैसे पतला करना है, तो इन चरणों का पालन करें:

चरणों

विधि 1
अपने भोजन को समायोजित करें

चित्र शीर्षक कम चेहरे फैट कदम 1
1
बहुत पानी पीना पानी की खपत की कमी के कारण तरल पदार्थ बनाए रखने के कारण आपका गाल सूजन हो सकता है जब आपका शरीर महसूस करता है कि आप पर्याप्त पानी नहीं ले रहे हैं, तो आपके गाल और आँखों में अधिक पानी रखता है, जिससे आपका चेहरा सूजन बन जाता है। अपने शरीर की निर्जलीकरण को रोकने के लिए कम से कम 8 गिलास पानी पीने से, और गाल कम हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक एक और Bearable अवधि है चरण 3
    2
    नमक और चीनी में मनीयर यदि आप अपने आहार में बहुत अधिक नमक और चीनी शामिल करते हैं, तो आपके शरीर को पानी बनाए रखने की अधिक संभावना होगी जैसे-जैसे आप पर्याप्त पानी नहीं पीते हैं, यह आदत आपके गाल और आंखों को पकड़े हुए पानी से सूज कर देगा। यहां तक ​​कि अगर आप पूरी तरह से नमक और चीनी से छुटकारा न पा सकें, तो इन घटकों से अपने आहार का सेवन करने का प्रयास करें।
    • नमकीन मांस के बजाय, दुबला दुबला मांस।
    • यदि आप कुछ मिठाई खाना चाहते हैं, तो केक या चॉकलेट के बजाय फलों कैंडी को पसंद करें।
  • अपनी गाल से वजन कम करें
    3
    शराब से बचें शराब से बचने से आपके गालों के आकार को कम करने के अतिरिक्त कई लाभ मिलते हैं, जैसे कि आपकी ऊर्जा का स्तर बढ़ाना, सामान्य में दर्द कम होना और सिरदर्द। शराब आप निर्जलित छोड़ सकते हैं, जो द्रव प्रतिधारण की ओर जाता है। इसके अलावा, आप वजन हासिल कर सकते हैं, जिससे आपके गाल बढ़ेंगे।
    • मादक पेय पदार्थों से आप बहुत से कैलोरी का उपभोग करते हैं एक शराबी या चाय के साथ शराब बदलें
  • पटकथा शीर्षक लड़कियों के लिए तेजी से वजन बढ़ाने के लिए चरण 3
    4
    अधिक फल और सब्जियां खाएं फलों और सब्जियों की खपत के अतिरिक्त आपके आहार को स्वस्थ रखें, आप गाल पर भी वजन कम करेंगे। ये खाद्य पदार्थ पानी से भरे हुए हैं, जिसका अर्थ है कि वे आपके शरीर के जलयोजन में मदद करेंगे, तरल पदार्थों की अवधारण को रोकेंगे। इसके अलावा, फल और सब्जियां फाइबर में उच्च होती हैं, जिससे आप संतुष्ट महसूस करते हैं और स्नैक्स से परहेज करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक आपकी देखभाल कील पर होम चरण 2
    5
    कैल्शियम में समृद्ध पदार्थ खाएं पनीर, दही और दही जैसे उत्पादों से कैल्शियम की खपत आपको अपना वजन कम करने में मदद करती है। इसके अलावा, यह चेहरे पर कम पानी बनाए रखने में मदद करता है, आपके गाल को कम कर देता है। पास्ता की तरह एक कार्बोहाइड्रेट-युक्त पकवान खाने के बजाय, आप कॉटेज पनीर को पसंद करते हैं
  • विधि 2
    चेहरे का अभ्यास करें

    अपनी गाल से वजन कम करें
    1
    गम चबाना अपनी नसों को शांत करने और आपकी सांस में सुधार करने के अलावा, चबाने वाली गम आपको अपने गाल पतला करने में मदद कर सकता है। दोहराव गति आपके जबड़े को मजबूत करने में मदद करता है, और सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आप यह भी महसूस नहीं करेंगे कि आप व्यायाम कर रहे हैं। आप प्रत्येक भोजन के बाद कुछ मिनट के लिए चबाने वाली गम चबाने के लिए प्रतिबद्ध हो सकते हैं।
    • सावधान रहें, चबाने वाली गम बहुत सी चबाने के लिए न करें, अपने जबड़े को उकसाना।
  • अपनी गाल से वजन कम करें
    2
    "एक्स-ओ" व्यायाम करो कम से कम पन्द्रह बार में "एक्स-ओ" गहराई से रोकें और व्यायाम को तीन बार दोहराएं यह एक आसान पैंतरेबाजी है जो आपको अपने जबड़े को दो अलग-अलग दिशाओं में ले जाने में मदद करेगा, इसे मजबूत करेगा और अपने गालों से वसा जल देगा। आप इस अभ्यास को किसी भी समय कार्य तालिका में शामिल कर सकते हैं।
  • अपनी गाल से वजन कम करें
    3
    जबड़े सलामी बल्लेबाज बनाओ अपना मुंह खोलो और कुछ सेकंड के लिए पकड़ो। अपने जबड़े को शांत करें और आंदोलन को नौ बार दोहराएं, दस पुनरावृत्ति कर। आप यह आंदोलन एक दिन में तीन बार कर सकते हैं। यदि आप इस व्यायाम का बहुत अधिक करते हैं, तो आपके जबड़े की गड़बड़ी हो सकती है।
  • अपनी गाल से वजन कम करें
    4



    अपने गाल बढ़ाएं जहाँ तक आप आंखों की ओर देख सकते हैं, अपनी गाल उठाएं आपकी मदद करने के लिए अपने मुंह के छोर का उपयोग करें आपको ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप अजीब तरह से मुस्कुरा रहे हैं आप अपनी गाल को और भी अधिक पुश करने में मदद करने के लिए अपनी आँखें बंद कर सकते हैं।
    • दस सेकंड के लिए स्थिति पकड़ो और व्यायाम को कई बार दोहराएं।
  • अपनी गाल से वजन कम करें
    5
    मछली का मुंह बनाओ जब तक आप एक मछली मुंह नहीं बनाते तब तक गाल खींचें जब आप मुस्कान की कोशिश करते हैं तो इस स्थिति को पकड़ो। दस सेकंड के लिए मुस्कान पकड़ो और आंदोलन दो बार दोहराएं।
  • अपनी गाल से वजन कम करें
    6
    अपने गालों को भरें अपना मुंह बंद करो और हवा के साथ अपनी गाल भरें। हवा को एक गाल से दूसरे तक ले जाएं, जितनी कि आप कर सकते हैं। आंदोलन को कम से कम दस बार दोहराएं और यदि आवश्यक हो तो फिर अपने गाल को भरें। इस अभ्यास को एक दिन में तीन बार करो।
  • अपनी गाल से वजन कम करें
    7
    एक झटकेदार बनाकर अपने गालों को भरें इस अभ्यास को करने के लिए, एक निप्पल बनाएं और अपने गाल को अंदर चूसो। कुछ सेकंड के लिए उस स्थिति को पकड़ो और फिर अपनी गाल को हवा के साथ जितना हो सके चोरी कर सकते हैं। कुछ सेकंड के लिए इस स्थिति को पकड़ो और फिर गाल फिर से चूसो। आंदोलन को दस बार दोहराएं और दिन में तीन बार करो।
  • अपनी गाल से वजन कम करें
    8
    मुस्कुराते हुए। मुस्कुराहट भी चेहरे की मांसपेशियों का अभ्यास करती है, जिससे आप गाल खो देते हैं। आप अपने आप से मुस्कान कर सकते हैं, दस सेकंड के लिए हर मुस्कुराहट पकड़ कर और दस बार आंदोलन दोहरा सकते हैं, या आप अपने दैनिक जीवन में अधिक मुस्कुराते हुए कर सकते हैं। यह व्यायाम, आपके गाल को कम करने में मदद करने के अलावा, आपको दिन के दौरान अधिक सकारात्मक महसूस कराना होगा।
  • अपनी गाल से वजन कम करने के लिए नामित चित्र चरण 14
    9
    अभ्यास के बाद अपने गाल को मालिश करें व्यायाम श्रृंखला पूरी करने के बाद, परिपत्र गतियों में धीरे-धीरे अपनी उंगलियों के साथ अपने गाल को मालिश करें। यह कसरत के बाद तनाव और दर्द को दूर करने में मदद करेगा।
  • विधि 3
    गालों को पतला करने के लिए अन्य रणनीतियों

    चित्रित वजन खो वजन चरण 4 का शीर्षक
    1
    वजन कम करें आपके गाल को पतला करने का सबसे आसान तरीका वजन कम करना है। यदि आप अपना वजन कम करते हैं, तो आपके गाल भी वजन कम कर देंगे। कुछ लोग कुछ पाउंड खोने के बाद चेहरे में बदलाव को नोटिस कर सकते हैं। यदि आप वजन कम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आपको अपने आहार में सुधार करना चाहिए और एक व्यायाम दिनचर्या करना चाहिए।
    • रोजाना तीन स्वस्थ भोजन का उपभोग करने के लिए खुद को शेड्यूल करें रोजाना बहुत सारे फलों और सब्जियां खाएं, साथ ही साथ स्वस्थ कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन भी खाएं।
    • एक स्वस्थ व्यायाम की नियमितता विकसित करें शारीरिक व्यायाम का केवल तीस मिनट का दिन आपके शारीरिक और मानसिक स्थिति पर प्रभावशाली प्रभाव डाल सकता है।
    • अधिक नाटकीय परिणामों के लिए, अपने आहार से 250 कैलोरी काट लें और प्रतिदिन 250 कैलोरी जलाएं।
  • अपनी गाल से वजन कम करें
    2
    एक शक्ति प्रशिक्षण करो जिम पर जाएं और अपनी मांसपेशियों को बनाए रखने के लिए वजन मशीनों, व्यक्तिगत वजन या अपने शरीर के वजन का भी उपयोग करें। शक्ति प्रशिक्षण आपको चेहरे सहित अपने शरीर पर सभी मांसपेशियों को पकड़ कर देगा आपके पास अधिक मांसपेशियों, वसा जलने के लिए आसान होगा।
  • चित्र अस्थमा चरण 7 को नियंत्रित करते हैं
    3
    नुस्खे के बारे में अपने चिकित्सक से बात करें कुछ दवाएं आपको अधिक तरल पदार्थ बनाए रखने के कारण हो सकती हैं यदि आप वास्तव में गाल पर अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो अपने चिकित्सक से उस दवा की खपत के बारे में बात करें जो आपको सूजी नहीं बनाती। सावधान रहें कि आपके स्वास्थ्य को सौंदर्य के लिए बलिदान न करें।
  • युक्तियाँ

    • कभी-कभी, चबाने वाली गम की चबाने से, आपके मसूड़ों में दर्द हो सकता है उस स्थिति में, तुरंत बंद करो यदि दर्द बहुत मजबूत है, तो दंत चिकित्सक के पास जाओ
    • एक अस्थायी समाधान के लिए, आप गाल के लिए लाल को लागू कर सकते हैं जिससे उन्हें पतले लगते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • चबाने वाली गम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com